चोर का पता लगाने का मंत्र : खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब | Chor ka pata lagane ka mantra

खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब | खोई हुई चीज मिलने का टोटका : हेलो दोस्तों नमस्कार आज हम आप लोगों को खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब से बताएंगे कई बार आपके साथ ऐसा हुआ होगा कि आप कहीं घूमने गए हो और उसी समय आप की चीज गलती से किसी कारणवश खो गई हो या फिर उस चीज को कोई अन्य व्यक्ति चुरा ले गया हो ऐसे में बहुत बड़ी दुविधा में आप थक जाते हैं अगर आपके साथ भी अक्सर ऐसा होता है तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब,, khoi hui cheez milne ka totka in lal kitab,, khoi hui cheez milne ka totka,, lal kitab kahan milati hai,, lal kitab totke hindi,, लाल किताब के रामबाण उपाय,, खोई हुई चीज वापस पाने का मंत्र,, खोई हुई चीज कैसे प्राप्त करें,, खोया हुआ पैसा पाने का उपाय,, सपने में खोया हुआ सामान मिलना,, खोई हुई अंगूठी कैसे मिलेगी,, चोर को कैसे पहचाने,, अंक ज्योतिष से मैं अपनी खोई हुई चीज़ का पता कैसे लगा सकता हूँ,, प्रश्न कुंडली से चोरी का पता,, चोरी किसने की है,, रुका हुआ पैसा पाने का मंत्र,, खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब,, खोया हुआ सोना कैसे पाए,, सपने में खोया हुआ सामान मिलना,, चोर का नाम जानना,, कर्ज वसूलने का आसान उपाय,, घर में पैसा आने का उपाय बताइए?,, चोर का पता लगाने का मंत्र,, चोरी का सामान वापस प्राप्त करने का उपाय,, जिन लोगों वस्तु का पता कैसे लगाते हैं,, प्रश्न कुंडली से चोरी का पता,, खोई हुई अंगूठी कैसे मिलेगी,, खोया हुआ सोना कैसे पाए,, अंक ज्योतिष से मैं अपनी खोई हुई चीज़ का पता कैसे लगा सकता हूँ,, खोया हुआ पैसा पाने का उपाय,, सपने में खोया हुआ सामान मिलना,, खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब,, घर में कोई चीज खो जाए तो कैसे ढूंढे?,, जिन लोगों वस्तु का पता कैसे लगाते हैं,, घर में चोरी होने पर क्या करें,, प्रश्न कुंडली से चोरी का पता,, खोई हुई अंगूठी कैसे मिलेगी,, चोर का पता लगाना,, गुम हुई वस्तु के नक्षत्र,, gumi hui cheez milne ka mantra,, gumi hui cheez milne ki dua in hindi,, gum hui cheez milne ki dua hindi,, gumi hui chij kaise milegi,, gumi hui cheez ka pata lagana,, gum hui cheez milne ki dua in english,, gumshuda cheez milne ki dua in hindi,, ghumi hui cheez milne ki dua hindi,, gumshuda cheez milne ki dua in english,, chori hui cheez milne ki dua in hindi,, गुमी हुई चीज कैसे मिलेगी,, गुम हुई चीज कैसे मिलेगी,, gum hui cheez kaise khoje,, gum hui cheez ka pata lagana,, chori hui cheez ka pata lagana,, khoyi hui cheez milne ka mantra,, khoyi hui cheez kaise mile,, khoi hui cheez milne ka upay,, khoyi hui cheez milne ka wazifa,, khoyi hui cheez milne ki dua,, lal kitab totke in hindi,, koi cheez kho jaye to milne ki dua in hindi,, khoi hui cheez milne ka mantra,, khoi hui cheez milne ki dua in hindi,, khoi cheez milne ki dua,, khoi hui chij kaise milegi,, खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब ,, Khoi hui cheez milne ka totka in lal kitab,,

आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से लाल किताब का एक ऐसा टोटका बताएंगे जिसे करने से आपको आपकी खोई हुई चीज वापस मिल सकती हैं अगर आप भी या टोटका जाना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें इसीलिए दोस्तों आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब बताने वाले हैं इसके अलावा इससे जुड़े अन्य टॉपिक से भी जानकारी देंगे अगर आप या जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब | खोई हुई चीज मिलने का टोटका | Khoi hui cheez milne ka totka in lal kitab

  1. खोई हुई चीज को वापस लाने के लिए आपको नीचे दिए गए लाल किताब के टोटके को प्रयोग करना है इसका प्रयोग करने के बाद अवश्य आपको आपकी खोई हुई चीज वापस मिल जाएगी इस टोटके को जानने के लिए स्टेप बाय स्टेप नियम का पालन करें।
  2. खोई हुई चीज को वापस लाने के लिए अंक शास्त्र की मदद से आप को आप की चीज वापस मिल सकती है आपकी खोई हुई चीज को पाने के लिए अंक शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी इस बताई गई है जिसका प्रयोग करके आप खोई हुई चीज को वापस ला सकते हैं शास्त्र के अनुसार सबसे पहले आपको अपने मन में एक से एक सौ आठ तक किसी भी अंग को सोचना है।
  3. अंग को सोच लेने के बाद उसको 9 अंक का भाग दे देना है 9 अंक का भाग देने के बाद अगर आपके पास एक अंक बचता है तो मान लीजिए कि आप को आप की चीज पूर्व दिशा की ओर से मिल जाएगी अंक शास्त्र के अनुसार एक अंक तो सूर्य का अंक माना जाता है।
  4. उसी प्रकार उस 9 अंक को भागने पर अंक दो मिलता है अगर ऐसा होता है तो मान लीजिए कि आप की खोई हुई चीज अगर किसी स्त्री के पास होगी तो वह चीज मिलने की संभावना बहुत कम होती है।
  5. उसी प्रकार उस 9 अंक को सोचते हुए भागने पर अंक में अगर तीन मिलता है तो ऐसा मान लीजिए कि आप की खोई हुई चीज आपके घर के किसी भी सदस्य के पास या फिर परिवार के किसी सदस्य के पास होगी या फिर आपके किसी करीबी दोस्त के पास होगी क्योंकि 3 अंक को गुरु का अंक माना जाता है।
  6. उसी प्रकार अगर आपने सोचते हुए 9 अंक को भागने पर अगर चार मिलता है तो ऐसा सोच लीजिए कि आपकी खोई हुई चीज कभी भी नहीं मिल सकती है क्योंकि आपने वह चीज अपनी लापरवाही की वजह से खोवा दिया है इसकी वजह से वह चीज आपको कभी भी नहीं मिलेगी।
  7. उसी प्रकार सोचते हुए अगर आपने उस 9 अंक से भागने पर अगर पांच मिलता है तो मान लीजिए कि आप की खोई हुई चीज को मिलने में काफी लंबा समय लग जाएगा आपकी खोई हुई चीज को पाने के लिए आपको थोड़ा सा धैर्य रखना होगा और वह चीज खोजने के लिए आपको थोड़ी बुद्धि का इस्तेमाल करना होगा।
  8. उसी प्रकार सोचते हुए अगर आपने उस 9 अंक का भागने पर 6 मिलता है तो मान लीजिए कि आप की खोई हुई चीज दक्षिण पूर्व दिशा में मिलेगी इसीलिए उस चीज को आप दक्षिण दिशा की ओर खोजने का प्रयास करें या फिर आपकी खोई हुई चीज आपके घर के रसोईघर में भी हो सकती है इसके अलावा अगर आपको 6 अंक मिलते हैं तो ऐसा माना जाता है कि आपकी खोई हुई चीज अगर आप देखते हैं तो आप उसे भूल जाते हैं इसीलिए आपको उसे याद करना होगा कि आपने वह चीज किस इंसान को या फिर किस व्यक्ति को दी है।
  9. उसी प्रकार अगर आप उस 9 अंक का भागने पर अगर 7 अंक मिलता है तो ऐसा माना जाता है कि आपकी खोई हुई चीज तो मिलेगी लेकिन उसे मिलने में आपको काफी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा उसके बाद ही आपकी खोई हुई चीज आपको वापस मिल पाएगी।
  10. उसी प्रकार अगर आपने सोचते हुए 9 अंक का भागने पर अगर 8 मिलता है तो मान लीजिए कि आप की खोई हुई चीज किसी व्यक्ति ने चोरी कर ली है या फिर आती खोई हुई चीज किसी चोर ने चुरा ली है।
  11. उसी प्रकार अगर सोचते हुए अंक को भागने पर अगर 9 मिलता है तो मान लीजिए कि आप की खोई हुई चीज उसी दिन ही मिल सकती है लेकिन अगर आपका यह दिन निकल गया तो आपकी खोई हुई चीज आपको कभी भी वापस नहीं मिल पाएगी।

चोर का पता लगाने का मंत्र | Chor ka pata lagane ka mantra

अगर आप अपनी खोई हुई चीज को वापस पाना चाहते हैं तो हमारे द्वारा दिए गए इन मंत्रों का प्रयोग और इन टोटकों का प्रयोग जरूर करें हमारे ऋषि-मुनियों ने कुछ ऐसे अक्षर इन श्लोकों में बताए हैं जिनमें अमोघ शक्ति है इसीलिए अगर आप इन मंत्रों का उच्चारण करते हैं या फिर इस विधि का प्रयोग करते हैं तो आपको आपके सभी प्रकार के कष्टों से मुक्ति मिल जाएगी और आपकी हर मनोकामना पूरी हो जाएगी क्योंकि कोई भी चीज चोरी होना कई बार बहुत बड़ी समस्या बन जाती है और यह कार्य करने की प्रवृत्ति निंदित दुष्कर्म है।

खोई हुई चीज मिलने का टोटका

क्या आप जानते हैं कि लाखों सुरक्षा एं होने के बाद भी दंड के विधान एवं सभी प्रकार की रोक टोक होने के बावजूद भी कई लोग इस चीज के शिकार हो जाते हैं इससे बचने के लिए उन लोगों को सावधान तो अवश्य रहना चाहिए लेकिन उसके साथ साथ उनको कुछ आध्यात्मिक रूप से भी मजबूत रहना चाहिए अगर आप लोग भी इस चीज से बचना चाहते हैं.

तो आपको हम आज कुछ ऐसे मंत्र बताएंगे अगर आप उन्हें याद रखते हैं तो आपकी खोई हुई चीज बहुत ही आसानी से मिल जाएगी अगर आप इन 5 मंत्रों का उच्चारण करते हैं तो आपकी खोई हुई चीज आपको जल्द ही वापस मिल जाती है यह मंत्र आपको हमेशा काम आएंगे जब भी आपकी कोई चीज खो गई है और नहीं मिल रही है तो आप इन मंत्रों का प्रयोग करके खोई हुई चीज को वापस ला सकते हैं।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 728 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

कालसर्प दोष सच या झूठ जाने असली सच्चाई : 12 प्रमाण | कालसर्प दोष क्या है ?
मंगलवार को कर्ज मुक्ति के उपाय : 25 टोटके, उपाय और मंत्र | Mangalwar ko karz mukti ke upay

खोई हुई चीज मिलने का मंत्र

जलेरक्षतु नन्दीश: स्थले रक्षतु भैरव:।
अत्व्यां वीरभद्रश्च सर्वत: पातु: शंकर:।।1।।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

जलेरक्षतु वाराह: स्थले रक्षतुं वामन:।
अत्व्यां नारसिंहश्च सर्वत: पातु: केशव:।।2।।

अर्जुन फाल्गुनो जिष्णु: किरीटी श्वेतवाहन:।
बीभत्सुर्विजय कृष्ण: सव्यसाची धनंजय:।।3।।

तिस्त्रो भार्या: कफल्लस्य दाहिनी मोहिनी सती।
तासां स्मरणमात्रेण चोरो गच्छति निष्फल:।।4।।

कफल्लक: कफल्लक: कफल्लक:।
इति पठित्वा शयनं कार्यं तेन चोरो निष्फलो गच्छेत।।5।।

osir news

FAQ : खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब

खोई हुई चीज मिलने का मंत्र ?

जलेरक्षतु नन्दीश: स्थले रक्षतु भैरव:। अत्व्यां वीरभद्रश्च सर्वत: पातु: शंकर:।।1।।  

चोर का पता लगाने का मंत्र

अगर आप चोर को पकड़ना चाहते हैं तो इस मंत्र का प्रयोग करें आपको जिस भी व्यक्ति के ऊपर शक है जितने नाम होंगे हर नाम पर 11 बार मंत्र पढ़ना है उसके बाद जिस भी व्यक्ति ने वह चोरी की होगी उस व्यक्ति का भोजपत्र नहीं चलेगा इसके द्वारा आप चोर का आसानी से पता लगा सकते हैं ॐ नमो इन्द्राग्नि बन्य बान्धाय स्वाहा।  

खोया हुआ सोना कैसे पाये

अगर आप भी खोया हुआ सोना वापस लाना चाहते हैं तो उसी समय एक सफेद रंग का रुमाल ले ले उस रुमाल के बीच में ₹1 का सिक्का डालें उसके बाद उस रुमाल के चारों कोने अच्छी तरीके से बांध दें उसके बाद उस रुमाल को 24 घंटे में खोलिए 24 घंटे में खोई हुई चीज आपको वापस मिल जाएगी।

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब बताया है वैसे अगर आपने इस लेख को अच्छे तरीके से पढ़ा है और अंत तक पढ़ा है तो आपको इससे कोई ना कोई लाभ तो अवश्य मिलेगा अगर आपके साथ भी ऐसा कभी होता है तो आप इन मंत्रों का प्रयोग करके या फिर इन टोटकों का प्रयोग करके अपनी खोई हुई चीज को वापस ला सकते हैं हम उम्मीद करते हैं कि आज कि हमारी यह पोस्ट आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

30+ ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है मोबाइल नंबर की लिस्ट | Online ladkiyo se bat karna hai mobile number
मायावी शक्तियों का गुप्त मायावी मंत्र जाने : लाभ,हानि एवं साधना | Gupt mayavi mantra
गुस्से को कम करने का टोटका trick to reduce anger
क्यों? प्यार किसी और से शादी किसी और से जाने इसके नुकसान और फायदे | Pyar kisi aur se shadi kisi aur se
12 प्रेगनेंसी के अलावा पीरियड मिस होने के कारण और निवारण | Pregnancy ke alawa period miss hone ke karan aur upay
★ सम्बंधित लेख ★