गोरा होने की टेबलेट का नाम , प्रयोग विधि और 3 घरेलू नुस्खे | Gora hone ki tablet : gora hone ki dawa

गोरा होने की टेबलेट | Gora hone ki tablet : नमस्कार दोस्तों आमतौर पर कुछ लोग अत्यधिक गोरे होते हैं और कुछ लोग सांवले होते हैं और कुछ लोग काले होते हैं लेकिन कुछ लोग अपने रंग को बदलने का प्रयास करते हैं सांवले लोग काले लोग गोरा होने का प्रयास करते हैं और जो गोरे होते हैं वह अत्यधिक धूप के कारण सांवले हो जाते हैं तो वह भी किसी प्रकार से गोरा होने का प्रयास करते हैं. ऐसे में वह कई सारी क्रीम का इस्तेमाल करते हैं.

गोरा होने की टेबलेट,, गोरा होने की टेबलेट का नाम,, गोरा होने के घरेलू उपाय,, Gora hone ke liye gharelu upay,, गोरा होने वाला टैबलेट,, गोरा होने की नाईट क्रीम,, gore hone ki tablet,, gora hone ki tablet name,, gora hone wali tablet,, गोरा होने के लिए क्या खाएं,,

पाउडर का इस्तेमाल करते हैं लेकिन उनको कोई फायदा नहीं होता है लेकिन दोस्तों आपको बिल्कुल परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, जो भी रंग हमें ऊपर वाले ने दिया है उससे हमें ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए उसने कुछ सोच कर ही हमें ऐसा रंग दिया है हमें स्वयं से प्यार करना चाहिए जब आप स्वयं से प्यार करते हैं, तो दुनिया भी आपसे प्यार करेगी जब आप खुद को नहीं अपनाएंगे तो दुनिया भी आपको अपनाएगी नहीं.

लेकिन चलिए मुद्दे की बात करते हैं आज हम आपको गोरा होने की कुछ अच्छी टेबलेट से बताएंगे जिनके सेवन से आप गोरे हो सकते हैं तो आइए जानते हैं कि गोरा होने की टेबलेट कौन सी है.

गोरा होने की टेबलेट | Gora hone ki Tablet

1. विटामिन ई टेबलेट

vitamin e

दोस्तों का ही बार हमारे रंग में बदलाव होता है तो इसका एक मुख्य कारण यह भी होता है कि हमारे शरीर में विटामिन की कमी हो गई है विटामिन के कमी के कारण भी शरीर के रंग पर प्रभाव पड़ता है विटामिन ई की टेबलेट लेने से आपको त्वचा में निखार और सुंदरता नजर आएगी. यह आपके नजदीकी मेडिकल स्टोर पर आपको मिल जाएगी और आप इसका नियमित इस्तेमाल कर सकते हैं.

2. आई-फेयर स्किन व्हाइटनिंग

त्वचा के लिए तैयार की गई आई फेयर स्किन व्हाइटनिंग टेबलेट यह त्वचा के निखार के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होती है बहुत सारे लोग सांवले रंग से गोरे होने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं यह दवा गोरा होने में बहुत ही कारगर साबित होती है.


3. ऑर्गनिक फेस

ऑर्गनिक फेस

इस दवा को भी विशेष रूप से गोरा होने के लिए मनाया गया है यह चेहरे को सुंदर और आकर्षक बनाता है जिससे कि आपकी और काफी लोग आकर्षित हो सकते हैं इसका इस्तेमाल आप आसानी से कर सकते हैं और इसे के कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होते है यह गोरा होने के लिए बहुत अच्छी दवा होती है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 582 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

शुक्ल पक्ष में पुत्र प्राप्ति के उपाय : निश्चित पुत्र प्राप्ति के लिये 11 चमत्कारी उपाय | Shukla paksha me putra prapti ke upay
भविष्य काल सिद्धि क्या है और कैसे करे ? भविष्य देखने का मंत्र और सावधानियाँ ! What and how to future time accomplishment? Mantras and Precautions

4. एल-ग्लूटाथियोन

यह टेबलेट भी गोरा होने के लिए इस्तेमाल की जाती है लेकिन इसे ध्यान पूर्वक ही इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि इसके कुछ साइड इफेक्ट भी होते हैं. इसलिए इसका इस्तेमाल करते वक्त आप एक बार डॉक्टर से सलाह अवश्य ले लें और फिर उनके अनुसार ही इस दवा का इस्तेमाल करें हालांकि गोरा होने के लिए यह एक उपयोगी दवा साबित होती है.

5. आइवरी कैप्स स्किन एनहांसमेंट

आइवरी कैप्स स्किन एनहांसमेंट

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

गोरा होने के लिए काफी लोग इस दवा का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें किस के महत्वपूर्ण फायदे भी देखने को मिले हैं. इस दवा के इस्तेमाल से आपकी त्वचा में निखार और चिकनाहट देखने को मिलती है सुंदर और चमकदार त्वचा पाने के लिए इस दवा का इस्तेमाल करना चाहिए.

गोरा होने के घरेलू उपाय | Gora hone ke liye gharelu upay

1. हल्दी और दूध

हल्दी और दूध का पेस्ट चेहरे पर लगाने से चेहरे की त्वचा ग्लोइंग और आकर्षक हो जाती है इससे हमारे चेहरे पर निखार आता है और हमारे चेहरे की झुर्रियां भी खत्म हो जाती हैं इसे हम रोजाना अपने चेहरे पर लगा सकते हैं इसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता है.

2. शहद

honey

शहद को चेहरे पर लगाने से चेहरे की सुंदरता बहुत ज्यादा बढ़ जाती है इसके एंटीबायोटिक गुण चेहरे की कालेपन को दूर कर देते हैं चेहरा आकर्षक और सुंदर बना देते हैं शहद के कई फायदे भी होते हैं यह त्वचा की अन्य समस्याओं के लिए भी लाभदायक साबित होता है.

3. कच्चे केले का पेस्ट

गोरा होना चाहते हैं तो आप कच्चे केले का इस्तेमाल भी कर सकते हैं कच्चे केले का पेस्ट तैयार करके अपने चेहरे पर रोजाना लगाने से आपके चेहरे के काले पन से छुटकारा मिल सकता है जहां भी एक अच्छा उपाय होता है.

osir news

निष्कर्ष

हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और आप गोरा होने की टेबलेट के बारे में अच्छे से जान लिए होंगे हमें उम्मीद है कि आप हमारे बताए गए टेबलेट का इस्तेमाल करके जरूर गोरा हो पाएंगे. आप इन टेबलेट का इस्तेमाल ध्यान पूर्वक करिएगा ताकि आपको इसके कोई साइड इफेक्ट्स और नुकसानदायक परिणाम ना झेलने पड़े.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

बंगाल का काला जादू कैसे सीखें : जादू का बंगाली मंत्र | Bangal ka jadu tona karna sikhe
धनवान बनने के गुप्त रहस्य : अमीर बनने के 13 गुप्त तरीके जाने | secrets of getting rich in hindi
लक्ष्मी प्राप्ति के अचूक उपाय क्या है? Lakshmi prapti ke upay batao
सपने में उल्लू को उड़ते, काटते या अपने हाथ पर बैठा देखने का क्या अर्थ / मतलब होता है ? ullu owl in dreams meaning in hindi
वीर मणिभद्र साधना कैसे करें ? मन्त्र और विधि, वीर मणिभद्र से लॉटरी नंबर कैसे पता करे ?
★ सम्बंधित लेख ★