ढीलापन की दवा का नाम हिमालया कम्पनी जेल और टेबलेट | dheela pan ki dawa himalaya

ढीलापन की दवा हिमालया | dheela pan ki dawa  : मनुष्य के शरीर में विभिन्न प्रकार की बीमारियां जब जन्म लेती हैं तो उनको दूर करने के लिए हम विभिन्न प्रकार की दवाओं का सेवन करते हैं ऐसे में अगर आपके अंदर ढीलापन की समस्या है.

तो ढीलापन की दवा हिमालया कंपनी द्वारा बनाई जाती हैं। हिमालया कंपनी भारत की एक विश्वसनीय हर्बल कंपनी है जो ज्यादातर जड़ी बूटियों से संबंधित दवाओं को बनाती है.

lonely-boy

 

अगर पुरुषों के अंदर जननांगों से संबंधित किसी भी प्रकार की बीमारी है जैसे लिंग का छोटा होना, लिंग के ढीलेपन को दूर करना कामेच्छा में कमी होना, नपुंसकता यौन सहनशक्ति कमजोर होना आदि।

ऐसी तमाम बीमारियों के कारण व्यक्ति को यौन सुख प्राप्त नहीं हो रहा है तो अपने लिंग का ढीलापन दूर करने की दवाओं के लिए हिमालय के प्रोडक्ट लिए जा सकते हैं।

यदि आपके अंदर इरेक्टाइल डिस्फंक्शन या लिंग का ढीलापन है अर्थात लिंग हमें तनाव की समस्या है या फिर किसी भी प्रकार से यौन सुख प्राप्त करने में बाधा आ रही है.

तो आप हिमालया की लिंग वर्धक दवाएं प्रयोग में लाकर अपनी लाइफ में यौन सुख का आनंद उठा सकते हैं। ढीलापन की दवा हिमालया कंपनी द्वारा व्यक्ति की खुराक मूल्य और गारंटी के आधार पर दी जाती हैं।


ढीलापन की दवा हिमालया | Dilapan ki dawa himalaya

अगर आप लंबे समय तक सेक्स करना चाहते हैं अपने लिंग को मोटा लंबा करना चाहते हैं शुक्राणुओं की गुणवत्ता में कमी को सुधारना चाहते हैं नपुंसकता नामर्दी की समस्या दूर करना चाहते हैं तो आप सर्वश्रेष्ठ लिंग वर्धक दवाएं हिमालया की ले सकते हैं। यहां पर ढीलापन की दवा हिमालया की कुछ प्रमुख दवाओं के नाम दिए जा रहे हैं जिन्हें आप आजमा सकते हैं।

  1. Tentex Royal
  2. Confido | कांफिदो
  3. हिमकोलिन जेल
  4. टेंटेक्स फोर्टे टेबलेट

1. हिमालया हिमकोलिन जेल | Himalaya Himcolin Gel

पुरुषों की नपुंसकता को ठीक करने के लिए प्राकृतिक उत्पादों से बना हिम्कोलिन जेल एक कारगर हिमालया प्रोडक्ट है इस जल को अपने लिंग के ब्लड सरकुलेशन को बढ़ा सकते हैं जिससे आपका लिंग बड़ा दिखाई देने लगेगा। अगर आप छोटे लिंग के कारण सेक्स करने में असहज महसूस करते हैं तो हिम्कोलिन जेल एक अच्छा हिमालया का उत्पाद है।

हिमकोलिन जेल

लिंग का ढीलापन होने का कारण मांस पेशियों में रक्त प्रवाह बाधित होने से है जिसकी वजह से लिंग में तनाव नहीं रहता है और सेक्स करने में दिक्कत होती है इस हिम्कोलिन जेल को अपने लिंग पर मसाज की तरह प्रतिदिन लगाएं जिससे लिंग की मांसपेशियों में रक्त संचार बढ़ जाएगा और लिंग बड़ा हो जाएगा तथा तनाव भी आ जाएगा।

हिमकोलिन लगाने का तरीका

हिमकोलिन जेल एक क्रीम की तरह होता है जो अपने लिंग पर हल्के हाथों से मसाज की तरह लगाना होता है लिंग के अग्रभाग को छोड़कर शेष पूरे लिंग पर हिमकोलिन जेल को अच्छी तरह से लगाएं और लगभग आधा घंटे तक लगा रहने दें इससे धीरे-धीरे लिंग का ढीलापन या लिंग का छोटा होना जैसी समस्या दूर हो जाएगी।

हिमकोलिन जेल को संभोग क्रिया करने के आधे घंटे पहले लगाएं और बेहतर परिणाम पाने के लिए हिमकोलिन लिंग पर लगाने के साथ-साथ ढीलापन दूर करने की दवा हिमालय की टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट को गर्म दूध के साथ खा सकते हैं

हिमकोलिन जेल में पाए जाने वाले पदार्थ

हिमकोलिन जेल प्राकृतिक जड़ी बूटियों से तैयार किया गया एक क्रीम है जो लिंग के ऊतकों को मजबूत करने के लिए और लंबे समय तक तनाव बनाए रखने की क्षमता प्रदान करते हैं हिमकोलिन जेल में निम्नलिखित उत्पाद मिश्रित किए गए हैं।

क्रम स . हिमकोलिन जेल के पदार्थ का नाम  ग्राम 
1.  कारपासा 50 मिग्रा
2.  तेजपत्ता 30 मिग्रा
3.  लौंग 30 मिग्रा
4.  निर्गुण्डी 100 मिग्रा
5.  मुकुलका  50 मिग्रा
6.  जावित्री 30 मिग्रा
7. जायफल  30 मिग्रा
8. लता कस्तूरी 150 मिग्रा
9. बादाम का अर्क  100 मिग्रा
10.  ज्योतिष्मती 200 मिग्रा

हिमकोलिन जेल अश्वगंधा शतावरी अकर्करा गुंजा और अंजीर के अंक से तैयार किया गया है जो व्यक्ति के अंदर कामोत्तेजना और लिंग में तनाव जैसी चीजों को जन्म देता है

हिमकोलिन जेल के फायदे

हिमकोलिन जेल विभिन्न प्रकार के उत्पादों का एक मिश्रण है जो क्रीम की तरह होता है और इसमें anti-inflammatory और एनाल्जेसिक गुण होते हैं जिसकी वजह से व्यक्ति के लिंग की नाजुक मांस पेशियों मजबूत बनती है। यह लिंग को नमी प्रदान करता है लिंग में स्पंजी स्किन के अंदर ब्लड भरकर तनाव को पैदा करता है

हिमकोलिन जेल के दुष्प्रभाव

वैसे तो हिमकोलिन जेल एक आयुर्वेदिक औषध है इसलिए इसका कोई विशेष दुष्प्रभाव शरीर पर नहीं पड़ता है परंतु कभी-कभी एलर्जी होने के कारण लिंग के आसपास जलन, सूखापन, खुजली, सूजन और लालिमा जैसे लक्षण दिखाई देते हैं ऐसे में आपको तुरंत डॉक्टर से संपर्क करना चाहिए.

हिम्कोलिन जेल लगाने से पहले सावधानियां बरतें

  • हिमकोलिन जेल एक क्रीम की तरह होती है जिसको संभोग के आधे घंटे पहले लिंग पर लगाया जाता है परंतु इसे लगाने के बाद अच्छी तरह से हाथों को धो लें।
  • हिमकोलिन जेल एक लगाने की क्रीम है इसलिए इसको बहुत अच्छा पर ही लगाएं आंतरिक त्वचा पर न लगने पाए जैसे लिंग के अग्रभाग पर बिल्कुल ना लगाएं तथा इसे किसी अन्य दवा की तरह सेवन न करें
  • अगर आपको किसी भी प्रकार की दवा से एलर्जी होती है तो इसका उपयोग बिल्कुल ना करें अगर आप किसी आयुर्वेदिक दवा का प्रयोग करते हैं तो इस जेल का कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है

2. हिमालया टेंटेक्स फोर्टे टेबलेट | Himalaya Tentex Forte Tablet

ढीलापन की दवा हिमालया के अंतर्गत टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट भी तैयार किए गए हैं यह टेबलेट कई प्रकार की जड़ी बूटियों से तैयार हैं जो सेक्स से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या को दूर करने के लिए होते हैं.

हिमकोलिन जेल

टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट टेस्टोस्टेरोन हार्मोन के स्तर को बढ़ा देते हैं और तनाव से राहत देते हैं जिसकी वजह से लिंग सक्रिय हो जाता है इसे आप डॉक्टर की सलाह के अनुसार सेवन कर सकते हैं

टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट के उत्पाद

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 731 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

100+ टॉप राजपूत नाम लिस्ट : नाम ऐसे की सीना चौड़ा हो जाये | Rajpoot name list with hindi meaning
नमक से शत्रु का नाश कैसे करें : नमक के 6 टोटके | शत्रु नाश के 8 उपाय जाने

टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट में विभिन्न प्रकार की जड़ी बूटियों का मिश्रण किया गया है जिससे काम उत्तेजना में कमी को दूर किया जा सकता है ऐसे में टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट के उत्पाद निम्नलिखित हैं जो लैंगिक समस्याओं को दूर करने में सक्षम है

1. कपिकच्छु

किसी भी प्रकार की कामोत्तेजना में कमी के कारण अगर आप सेक्स आनंद नहीं ले पा रहे हैं तो आपको सेक्स संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं को दूर करने के लिए कपिकच्छु को टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट में मिलाया गया है यह हारमोंस के उत्पादन को बेहतर बनाता है

2. शिलाजीत

शिलाजीत सेक्स संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए एक रामबाण औषधि है इसमें पाए जाने वाले एंटीऑक्सीडेंट गुण कामोत्तेजक होते हैं जो लिंग संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या किया कमजोरी को दूर करने में और शरीर को ऊर्जावान बनाने में सहायक है

3. गोखरू

गोखरू को भी टेंटेक्स फोर्टे टेबलेट में मिलाया गया है जो सेक्स कमजोरी को दूर करके रिप्रोडक्टिव ऊतकों को मजबूत करता है इसमें पाया जाने वाला प्रोटोडियोसिन टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ा देता है और ब्लड सरकुलेशन को बढ़ाकर लिंग की नसों को मजबूत बनाता है

4. अश्वगंधा

अश्वगंधा चूर्ण के फायदे

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अश्वगंधा एक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी है जो शरीर को मजबूत हष्ट पुष्ट बनाती है किसी भी प्रकार की सेक्स समस्या को जड़ से खत्म करने की क्षमता पाई जाती है और शरीर में ऊर्जा प्रदान करता है अश्वगंधा शारीरिक रूप से पूरी तरह फिट कर देता है और सेक्स संबंधी समस्याओं को जड़ से खत्म कर देता है

5. बादाम

बादाम एक कामोद्दीपक फल है यह मनुष्य के अंदर शुक्राणुओं की कमी और गुणवत्ता में सुधार लाता है तथा शुक्राणुओं की गतिशीलता को भी बढ़ा देता है जिसकी वजह से लिंग का ढीलापन जैसी समस्या समाप्त हो जाती है

6. कोकिलाक्ष

टेंटेक्स टेबलेट में कोकिलाक्ष को भी मिलाया गया है जिसमे नाइट्रेजिक तंत्रिका और एंडोथेलियम से नाइट्रिक ऑक्साइड के स्त्राव को बढ़ा देता है। कोकिलाक्ष लिंग के अंदर मांस पेशियों में पाए जाने वाले कैवर्नोसल मांसपेशियों को मजबूत बनाता है जो इरेक्शन में सहायक होता है। साथ ही रक्त संचार को बढ़ा देते हैं।

टेक्स्ट टेबलेट कई नामों से बनाते हैं जिनमें से टेंटेक्स रॉयल भी ढीलापन की दवा हिमालया का उत्पाद है। यह टेबलेट भी मनुष्य के अंदर लिंग का ढीलापन को दूर करता है और अन्य भी सेक्स संबंधी समस्याएं खत्म हो जाते हैं।

3. Himalaya Tentex Royal | हिमालया टेनटेक्स रॉयल

ढीलापन की दवा हिमालय टेंटेक्स रॉयल व्यक्ति के मस्तिष्क में पाए जाने वाले डोपामाइन हार्मोन के स्तर को बढ़ा देता है जिससे न्यूरोट्रांसमीटर तथा अन्य तंत्रिका कोशिकाएं सक्रिय हो जाती है।

Tenex Royal

टेंटेक्स रॉयल टेबलेट विद के अंदर इन्फ्लेमेटरी साइको साइटोकींस को नियंत्रण में रखता है जिसकी वजह से इन्फ्लेमेशन नहीं बढ़ता है।टेंटेक्स रॉयल मी पोटेशियम की मात्रा होती है जो टेस्टोस्टेरोन संश्लेषण को सक्रिय करता है और मूत्र वर्धक होता है

टेंटेक्स टेबलेट में मिश्रित उत्पाद

इंटेक्स टेबलेट के अंतर्गत निम्नलिखित उत्पादों को मिश्रित किया गया है जिससे व्यक्ति के लिंग का ढीलापन और sex संबंधी समस्याएं दूर होती हैं

  1. सुनिष्णक
  2. केसर
  3. नागवल्ली

टेंटेक्स रॉयल टेबलेट कैसे उपयोग करें ?

इंटेक्स रॉयल टेबलेट सोने से 1 घंटे पहले सेवन किया जाता है और इसे गर्म दूध के साथ खाएं पूरा कोर्स 6 से 12 हफ्तों का समय होता है। प्रतिदिन इसका लगातार सेवन करना है किसी दिन भी भूल कर भी ना छोड़े क्योंकि टेंटेक्स रॉयल शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड के स्तर को बढ़ाकर नामर्दी और सेक्स संबंधित समस्याओं को कम करता है इसकी एक गोली प्रतिदिन दूध के साथ ली जाती है।

टेंटेक्स रॉयल टेबलेट के फायदे | Tentex royal tablet ke fayde

  1. यह दवा DHA का अत्यधिक उत्पादन करती है जिससे लिंग की किसी भी प्रकार की कमजोरी रक्त संचार की समस्या और तनाव को दूर करने में सक्षम है टेंटेक्स रॉयल टेबलेट में पाए जाने वाले पदार्थ गोखरू में प्रोटोडियोसिन DHA को बढ़ाने में मदद करता है और इसमें पाई जाने वाली सफेद मूसली टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ा देता है जिससे शुक्राणुओं की गुणवत्ता में भी सुधार आता है।
  2. टेंटेक्स टेबलेट में क्रोकस सैटिवस भी मिलाया जाता है जो दिमागी कोशिकाओं पर असर डालता है जिससे चिंता और तनाव जैसी समस्या समाप्त हो जाती है जिससे आप सेक्स संबंधी सभी प्रकार की क्रियाएं प्राकृतिक रूप से करने में सफल होते हैं.
  3. टेंटेक्स रॉयल टेबलेट लिंग का ढीलापन सेक्स इच्छा में कमी शुक्राणुओं की संख्या में कमी जैसी समस्याओं को दूर करता है इसके अलावा यह टेबलेट गुर्दे की पथरी पेट में गड़बड़ी और मधुमेह में भी फायदा देती है.
  4. टेंटेक्स रॉयल टेबलेट नहीं पाए जाने वाले सभी पदार्थ इम्यून सिस्टम को सुधार देते हैं तथा पुरुषों के सेक्स हेल्थ को बढ़ाता है साथ ही लिंग की मांस पेशियों में ब्लड सरकुलेशन सही कर देता है जिससे नामर्दी और यौन इच्छा की कमी दूर हो जाती है.
  5. मानसिक तनाव को दूर करके दिमाग को तरोताजा करता है शुक्राणुओं की संख्या और गुणवत्ता में वृद्धि करता है.

टेंटेक्स टेबलेट प्रयोग करते समय सावधानियां

अगर आप किसी भी प्रकार की बीमारी से पीड़ित हैं जैसे डायबिटीज उच्च रक्तचाप किडनी लीवर तो आप टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट का सेवन ना करें इससे आपको किसी प्रकार की एलर्जी हो सकती है।

4. Himalaya Confido | हिमालया कांफिदो

कॉन्फिडो

ढीलापन की दवा हिमालय के अंतर्गत कांफिडो टेबलेट भी सेक्स संबंधी विकारों को ठीक करती है यह दवा इम्यूनिटी पावर को भी बढ़ाती है इसके साथ शरीर में टूटे-फूटे ऊतकों की मरम्मत लिंग की नसों को चौड़ा करती है और कामेच्छा में सुधार लाती है। पुरुष के दिमाग से उत्पन्न होने वाला डोपामिन काले बल बढ़ जाता है जिसकी वजह से योन संबंधी सभी प्रकार की समस्याएं दूर होती हैं।

कांफिडो टेबलेट में उत्पाद

कांफिडो टेबलेट में प्रमुख रूप से गोक्षुरा और कपिकच्छु का मिश्रण है जो यौन स्वास्थ्य को सुधारने की एक आयुर्वेदिक औषधि है। गोक्षुरा एक कामोत्तेजक घटक है जो शुक्राणुओं की गुणवत्ता और संख्या में सुधार करता है तथा कपिकच्छु यौन रोगों को ठीक करने के लिए अच्छा घटक है। इसके अलावा इस दवा में कुछ अवैध इस प्रकार से मिले हैं

  1. कोकिलाक्ष
  2. अश्वगंधा।
  3. वन्य काहू
  4. जीवंती
  5. सर्पगंधा
  6. विधारा
  7. शैलीयाम

कांफिडो टेबलेट लेने का तरीका

सेक्स संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए कांफिडो टेबलेट दिन में दो बार सेवन किया जाता है तथा डॉक्टर की सलाह से ही सेवन करें

FAQ : ढीलापन की दवा हिमालया

लिंग बढ़ाने के लिए कौन सी दवाई करें

लिंग की लंबाई को बढ़ाने के लिए हींग और शहद में मिलाकर लिंग पर लगाएं या फिर अश्वगंधा चूर्ण को चमेली के तेल में मिलाकर लगाएं इसके अलावा बेलपत्र को पीसकर शहद में मिलाएं और इसे लिंग पर लगाएं इससे लिंग की लंबाई और मोटाई दोनों बढ़ेगी  

हिमकोलिन जेल कैसे लगाएं?

हिमकोलिन जेल को संभोग करने से आधा घंटे पहले अपने लिंग पर कम से कम 1 मिनट तक मालिश की तरह लगाएं जिससे आपको यौन शक्ति प्राप्त होती है।

हिमकोलिन जेल की कीमत क्या है?

हिमकोलिन जेल ₹540 प्रति 100 ग्राम मिलता है तथा समय के साथ इसके दाम कम ज्यादा हो सकते हैं ऑनलाइन आर्डर करने पर लगभग 15% छूट भी मिलती है।

निष्कर्ष

ढीलापन की दवा हिमालया कंपनी के एक बेहतरीन प्रोडक्ट है यह सभी प्रोडक्ट व्यक्ति के अंदर यौन संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या को दूर करने के लिए आयुर्वेदिक औषधि है। हिमालया कंपनी भारत की एक मशहूर हर्बल उत्पाद की कंपनी है.

osir news

जो भारत में विभिन्न प्रकार की आयुर्वेदिक दवाओं के लिए मशहूर है। ऐसे में इस कंपनी के द्वारा तैयार की गई योन संबंधी समस्याओं की दवाई पूर्ण रूप से कारगर हैं और लिंग की लंबाई बढ़ाना मांस पेशियों में ढीलापन रक्त संचार बाधित होना जैसी तमाम समस्याओं का इलाज इन दवाओं के माध्यम से होता है।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

जाने स्त्री को जोश कब आता है? महिला कामोत्तेजना के लक्षण और दवा | stri ko josh kab aata hai ?
प्यार को पाने के 15 आसान लेकिन असरदार टोटके जाने | Totke for love
पार्वती मंगल पाठ के फायदे : संपूर्ण Parvati Mangal path और मंत्र और अर्थ
गुलमोहर का पेड़ शुभ या अशुभ : गुलमोहर का पेंड़ कंहा और किस दिशा में लगाना चाहिये | Gulmohar ka ped subh ya asubh
मूलाधार चक्र कि वजह से कौन से रोग होते है? : मूलाधार चक्र जाग्रत विधि | मूलाधार चक्र के रोग : Muladhara chakra ke rog
★ सम्बंधित लेख ★