असली ताश में जीतने का उपाय : ताश का खेल में होगी जीत | Tash me jitne ka upay

ताश में जीतने का उपाय Tash me jitne ka upay : हेलो दोस्तों नमस्कार आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आई हूं एक बहुत ही खास टॉपिक जिसमें मैं आप लोगों को बताने वाली हूं ताश में जीतने का उपाय. क्योंकि भारतीय समाज में आज से नहीं बल्कि वर्षों सालों से ताश खेलने की परंपरा चली आ रही है खासकर के दीपावली और होली की रात लोग बड़े ही चाव के साथ ताश खेलते हैं क्योंकि दीपावली की रात ताश खेलने को लेकर ऐसी मान्यता है अगर कोई व्यक्ति इस दिन ताश खेलकर जीतता है तो वह 1 साल में कभी भी ताश खेलने में नहीं हारता है.



ताश में जीतने का उपाय Tash me jitne ka upay

इसीलिए इस दिन हर कोई ताश खेलता है जिनमें से कुछ लोग सफलता पाते हैं तो कुछ लोग असफल हो जाते हैं और जो लोग दीपावली की रात ताश खेलने की बाजी हार जाते हैं तो वह कभी भी ताश खेलने से डरते हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कहीं मैं हार ना जाऊं.

क्योंकि बहुत से लोग ताश मनोरंजन के लिए खेलते हैं तो बहुत से लोग लाखों रुपए कमाने के लिए ताश की चाल चलते हैं इसलिए जो लोग रुपयों के तौर पर ताश खेलते हैं उन्हें ताश खेलने से पहले बहुत ज्यादा सोचने समझने की आवश्यकता होती है क्योंकि ताश खेलने में पैसों की बाजिया (चाले) बढ़ती रहती हैं इसीलिए हर व्यक्ति को यह डर लगा रहता है कि कहीं मैं यह बाजी हार ना जाऊं.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

ऐसे में अगर आप लोग उन्हीं लोगों में से हैं जो दीपावली की रात ताश खेलने में हार गए थे और आज आप डर रहे हैं कि हम ताश खेलेंगे तो फिर से हार जाएंगे तो दोस्तों ऐसा बिल्कुल नहीं है क्योंकि आज मैं आप लोगों को इस लेख में ताश में जीतने का एक ऐसा प्रभावशाली उपाय बताऊंगी जिसको विधिवत तरीके से करने से कोई भी मनुष्य ताश की बाजी आसानी से जीत सकता है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

ऐसे में अगर आप उस उपाय की विधिवत जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो कृपया करके इस लेख को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें.


ताश में जीतने का उपाय | Tash me jitne ka upay

जहां पर हम अपने बुजुर्ग दादा-जी के अनुसार बताए गए ताश जीतने का एक बहुत ही प्रभावशाली उपाय बताएंगे अगर आप हमारे द्वारा बताए गए उपाय को अपनाते हैं तो आप यकीन मानिए आप कभी भी ताश की बाजी नहीं हारेंगे क्योंकि हमारे बाबाजी दादा जी खुद ताश खेलते हैं और उन्होंने यह उपाय अपनाया है. उन्हें कभी ताश में असफलता हाथ नहीं मिली है, तो आइए हम उस उपाय के विषय में एक क्रम वाइज से बता रहे हैं जैसे :

बच्चे के कपड़े से ताश की बाजी जीतने का उपाय

  • जब आपके घर में किसी भी महिला को कोई बच्चा हो तो उस बच्चे को सबसे पहले जो कपड़ा पहनाया जाता है उस कपड़े को आप संभाल कर रखें.
  • क्योंकि यह कपड़ा बहुत ही शुभ होता है.
  • उसके पश्चात जब भी आप ताश खेलने जाएं तो बच्चे के उस पहले कपड़े को अपनी जेब में रख लें और ताश खेलने से पहले एक बार उस कपड़े को अपने हाथों से स्पर्श करें फिर ताश की बाजी आप मन लगाकर खेलें देखना आप कभी भी ताश की बाजी नहीं हारेंगे.

मोर के पंख से ताश का खेल जीतन का उपाय

  • कहीं से भी आप मोर का संपूर्ण पंख ले आए .
  • उसके पश्चात स्नान आदि से निवृत होकर घर पर उस मोर के पंख को अपने हाथों में लेकर घर के किसी शांत वातावरण में दक्षिण दिशा की तरफ मुंह करके आसन लगाकर बैठ जाएं.
  • आसन लगाने के पश्चात आप हाथ जोड़कर श्रीकृष्ण को स्मरण करें और उन्हें नमन करें तत्पश्चात इस मंत्र का 21 बार जाप करें.

peacock-feathers-मोर का पंख

ताश की बाजी जीतने का मंत्र

ॐ श्री हरि नमः

  • मंत्र जाप की प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात आप इस मयूर के पंख को अपनी जेब में रख लें और फिर इस मोर के पंख को लेकर ताश खेलने के लिए जाएं, तो आपको कभी भी कोई ताश की बाजी जीतने से नहीं रोक सकता है.
  • इस तरह से आप जब भी ताश खेलने जाएं तो इस मोर के पंख को अपने साथ जरूर लेकर जाएं अगर आप इसे घर पर ही रख कर जाएंगे तो आप ताश की बाजी हार जाएंगे इसीलिए इसे अपने साथ जरूर लेकर जाएं.
  • इसी के साथ में आपको यह बात याद रखनी है अगर आप किसी व्यक्ति के साथ छल कपट करके ताश खेल रहे हैं तो आपको इस मोर के पंख से कोई लाभ नहीं होगा.

शनिवार के दिन ताश में जीतने का टोटका

  • शास्त्रों में बताया गया है अगर कोई भी व्यक्ति शनिवार के दिन ताश खेलने से पहले श्रद्धा के साथ शनि देव मंदिर में सरसों के तेल का दीपक जलाता है साथ में उड़द की दाल का दान करता है तो वह व्यक्ति हमेशा ताश की बाजी जीत जाता है.
  • खास करके कुभ, मकर राशि के लोग अगर शनि देव मंदिर में सरसों के तेल का दीपक जलाकर ताश खेलने जाते हैं तो वह कभी भी ताश की बाजी नहीं हारेंगे क्योंकि कुंभ और मकर राशि के प्रमुख देवता शनि देव माने गए हैं.

छुईमुई पौधे से ताश में जीतने का आसान उपाय

playing cards

  1. शनिवार के दिन आप स्नान आदि से निवृत होकर स्वच्छ कपड़े धारण करें उसके बाद आप छुईमुई पौधे की विधिवत पूजा करें और फिर छुईमुई पौधे से प्रार्थना करें हे,देवता मैं आपको जुए में बाजी जीतने के लिए ले जाना चाहता हूं इसीलिए आप मुझे आशीर्वाद और जुआ जीतने की सिद्ध शक्तियां प्रदान करें.
  2. उसके बाद छुईमुई पौधे की एक टहनी तोड़ ले और उसे घर ले आए.
  3. घर लाने के पश्चात उसे लाल कपड़े में रखकर घर के मंदिर में स्थापित कर दें और फिर लगातार 21 दिन तक मंदिर में रखी छुईमुई पौधे की डाल की पूजा अर्चना करें तथा घर के मंदिर में स्थापित देवी देवता की मूर्ति की भी सच्चे मन से पूजा अर्चना करें.
  4. जब 21 दिन की प्रक्रिया पूरी हो जाए तो आप अगले दिन इस छुईमुई की डाल को अपनी कमर या फिर गले में माला के रूप में धारण करें या फिर अपनी शर्ट की जेब में रख लें उसके पश्चात ताश खेलने जाएं तो आपको ताश की बाजी कोई नहीं हरा पाएगा.

नाखून की राख से ताश में जीतने का उपाय

  1. शनिवार के दिन आप अपने हाथ पैर दोनों के नाखून काट कर उन्हें जलाकर राख बना लें.
  2. अब उसी नाखून की राख और थोडे सिंदूर को आपस में मिलाकर किसी कागज या फिर कपड़े पर वास्तविक का निशान बनाएं.
  3. बचे हुए राख को आप उस कागज यानी कि जिसमें आपने वास्तविक का चिन्ह बनाया है उसमें रखकर कागज को मोड़ लें.
  4. अब इस कागज को अच्छी तरह से मोड़ने के बाद इसे लाल या फिर काले कपड़े में ताबीज की तरह बनाकर अपने गले में धारण कर ले.
  5. इतनी प्रक्रिया करने के बाद आप किसी भी क्षेत्र में ताश खेलने जाएं आपको चारों तरफ से प्रगति हासिल होगी.
  6. लेकिन इस बात का विशेष ध्यान रखें जब भी आप ताश की बाजी की शुरुआत करें तो इस लॉकेट को अपने माथे से लगाकर 5 बार चुम ले उसके बाद ही अपनी चाली चले ऐसा करने से आप को विजय प्राप्त होगी .

ताश में जीतने का मंत्र | Tash me jeetne ka mantra

playing cards

ऊँ नमो वीर बैताल आकस्मिक धन देहि देहि नमः ।।

  • रात के समय घर के किसी शांत वातावरण में पंचमुखी दीपक जलाकर उसके सामने आसन लगाने के पश्चात ऊपर बताए गए मंत्र का जाप 21000 बार 21 दिन लगातार करना है.
  • 21 दिन बाद जब 21000 बार मंत्र जाप की प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा उसके पश्चात जब भी आप ताश खेलने बैठे तो इस मंत्र को 5 बार अपने मन में स्मरण करें तो फिर आपको कोई भी ताश की बाजी जीतने से नहीं हरा पाएगा.

FAQ : ताश में जीतने का उपाय

दीपावली के दिन सब लोग बड़े चाव के साथ जुआ क्यों खेलते हैं ?

क्योंकि हिंदू धर्म में ऐसी मान्यता है दीपावली के दिन जो व्यक्ति जूए की बाजी जीत जाता है तो वह साल में कभी भी जुए की बाजी नहीं हारता है इसीलिए इस दिन सब लोग बड़ा मन लगाकर ताश खेलते हैं.

जुआ का मतलब क्या होता है ?

जुआ का मतलब ताश खेलना होता है जिसमें हारने वाले व्यक्ति को बहुत सारे पैसे देने पड़ते हैं.

जुआ जीतने का सबसे बेहतर उपाय क्या है ?

शनिवार के दिन शनि देव की पूजा अर्चना करें तथा शनि देव चालीसा का पाठ करें उसके पश्चात ताश खेलने जाए तो आपको ताश की बाजी जीतने से कोई नहीं रोक पाएगा.

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने इस लेख में आप सभी लोगों को ताश में जीतने के उपाय से संबंधित जानकारी प्रदान की है जिसमें हमने आप लोगों को पूरे 6 उपाय बताए हैं जिनमें से आप किसी भी एक उपाय को विधिपूर्वक अपनाते हैं तो आपको कोई भी व्यक्ति ताश की बाजी जीतने से नहीं रोक पाएगा क्योंकि यह उपाय बिल्कुल आजमाएं हुए हैं जिन्होंने इन उपाय का सहारा लिया है उस व्यक्ति की कभी भी ताश में असफलता नहीं प्राप्त हुई है.

ऐसे में अगर आप भी ताश खेलने के शौकीन है तो किसी एक उपाय को अवश्य आजमाएं तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और उपयोगी भी साबित हुई होगी.

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन