नाम लिखकर वशीकरण : एकमात्र अनोखा तरीका जाने | नाम लिखकर वशीकरण

Naam likhkar vashikaran नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं टोना टोटका आदि के बारे में जैसा कि हम जानते हैं कभी-कभी जब हम किसी से बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हैं तब हमारी यह इच्छा जागृत होती है.

नाम लिखकर वशीकरण टोटका हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें कागज पर नाम लिखकर जलाकर वशीकरण name likhkar vashikaran naam se vashikaran totke hindi

की व्यक्ति को अपने मन मुताबिक चलाया जाए तब हम वशीकरण का सहारा लेना उचित समझते हैं यदि कोई व्यक्ति हमारे काम को करने से मना कर देता है जबकि वह काम हमारे लिए बहुत जरूरी होता है तब हमें कोई रास्ता नजर नहीं आता है.

तो हम वशीकरण के सहारे से से अपना काम करवाते हैं ऐसे में बात सामने आती है कि आखिर वशीकरण किस प्रकार करें नाम लिखकर वशीकरण कैसे किया जाता है और इसकी पूरी विधि क्या है.

तो आज हम आपको विस्तारपूर्वक बताएंगे नाम लिखकर वशीकरण किस प्रकार करते हैं.

वशीकरण क्या है ?

जब हम किसी व्यक्ति को अपने मोह माया जाल में फंसा लेते हैं या फिर तंत्र मंत्र और टोना टोटका का सहारा लेकर उसको अपने अनुसार चलाते हैं तो यह वशीकरण कहलाता है वशीकरण की बात की जाए तो या टोना टोटका के विशेष भाग का एक अनुरूप होता है.

जिसका इस क्षेत्र में अत्यधिक महत्व होता है इसे प्राचीन काल में शास्त्री और पुजारियों के द्वारा काला जादू व अन्य कई नामों से बताया गया है वशीकरण का गलत इस्तेमाल करना किसी अपराध से कम नहीं है.


हालांकि का उपयोग कई सामाजिक कार्यों की प्रगति के लिए किया गया है जब किसी व्यक्ति को किसी व्यक्ति के द्वारा गंभीर समस्या होती है और उस समस्या के निवारण के लिए वह वशीकरण का सहारा लेता है.

तो इसमें कोई बुराई नहीं होती है उस व्यक्ति का सिद्धांत सदैव उज्जवल भविष्य की ओर होना चाहिए.

नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें ? | नाम लिखकर वशीकरण

यदि आप किसी व्यक्ति का नाम लिखकर वशीकरण करना चाहते हैं तो सबसे पहले तो आपको उस व्यक्ति का नाम पता होना चाहिए उसके पश्चात आपको एक पूरी प्रक्रिया के अनुरूप कार्य करना है जिसके संपन्न होते हैं आप उस व्यक्ति का वशीकरण करने में सफल हो पाएंगे.

सबसे पहले आपको एक भोजपत्र चाहिए जिस पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है उसके बाद 11 बार उस व्यक्ति का नाम उच्चारण करते हुए उस भोजपत्र को अग्नि में प्रज्वलित कर देना है ऐसा करने के कुछ समय बाद आपकी पूरी प्रक्रिया संपन्न हो जाती है.

इस प्रक्रिया के दौरान आपको किसी से बात नहीं करनी है अन्यथा की स्थिति में आप की प्रक्रिया भंग हो सकती है जिसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे.

कागज पर नाम लिखकर वशीकरण करें

किसी का भी वशीकरण करने का या बहुत ही आसान तरीका होता है यदि आप किसी व्यक्ति का वशीकरण करना चाहते हैं तो आपको उसका नाम अवश्य पता होना चाहिए तो आपको करना क्या है की उस व्यक्ति का नाम एक साफ-सुथरे कागज पर लिख लेना है.

और फिर उस कागज को एक शहद से भरी सीसी में डुबो देना है यह सब करने के बाद उस सीसी को जमीन के अंदर गाड़ देना है इस प्रकार आपकी वशीकरण की प्रक्रिया संपन्न होती है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 591 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

सभी तरह के पालतू कुत्तों के लिए 250+ नाम : Dogs nickname in hindi
5 सीक्रेट टिप्स : आप की गर्लफ्रेंड तुरंत आपसे मिलने आएगी | Girlfriend ko kaise bulaye : Gf Ko milne Kaise bulaye
( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इस प्रक्रिया के दौरान आपको उस व्यक्ति काम नाम अपने मन में जगते रहना है तभी आप उसका वशीकरण करने में सफल होंगे.

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण करें

किसी का भी वशीकरण करने के लिए आपके पास उसका नाम अथवा फोटो जरूर होना चाहिए क्योंकि इसके बिना उस व्यक्ति का वशीकरण करना संभव नहीं है यदि आप किसी से परेशान हैं और आप वशीकरण का सहारा लेकर अपनी परेशानी दूर करना चाहते हैं.

तो एकमात्र तरीका है की जिस व्यक्ति का आप वशीकरण करना चाहते हैं उस व्यक्ति का अपने बाएं हाथ पर नाम लिखकर 24 घंटे तक मौन धारण करके उस व्यक्ति का नाम अपने मन में जपते रहें.

और इस बात का ध्यान रखें की उस व्यक्ति का नाम आपके हाथ पर इस प्रकार लिखा होना चाहिए कि वह 24 घंटे की अवधि से पहले ना मिटे क्योंकि अगर वह मिट जाता है तो यह प्रक्रिया भंग हो जाएगी और आपका प्रयास असफल रह जाएगा.

वशीकरण करने के लाभ | Vashikaran ke labh

आज कल की दुनिया में वशीकरण का सहारा लेना बहुत आम बात हो गई जब किसी व्यक्ति को कोई गंभीर समस्या या किसी व्यक्ति के द्वारा बहुत ज्यादा परेशानी होने लगती है तब उसे एक ही रास्ता नजर आता है.

तब उसको मजबूरन उस व्यक्ति का वशीकरण करके अपनी समस्या से छुटकारा लेना पड़ता है यदि कोई व्यक्ति वशीकरण का गलत इस्तेमाल करता है तो इसका दुष्प्रभाव की जीवन शैली पर अवश्य पड़ता है हालांकि अगर वह नासमझ है.

तो उसे इस बात की समझ भी नहीं होगी कि उसके जीवन में अगर कोई अनहोनी होती है तो वह क्यों हो रही है वशीकरण के वजह से बहुत सारे लोगों के जीवन में खुशहाली का माहौल बन जाता है.

जब किसी से कोई कार्य करवाना चाहते हैं तो वशीकरण के सहारे से वह आसानी पूर्वक करवा सकते हैं.

FAQ : नाम लिखकर वशीकरण

Q. टोना टोटका कैसे किया जाता है?

Ans. टोना टोटका किसी कार्य को सफलतापूर्वक करने के लिए एक विशेष प्रकार की प्रक्रिया और विधि विधान के साथ संपन्न किया जाता है इसको करने के लिए समय मुहूर्त और स्थान पहले से ही निर्धारित कर दिया जाता है.

Q. वशीकरण का अर्थ क्या है?

Ans. किसी दूसरे व्यक्ति को अपने वश में करना ही वशीकरण होता है जब कोई दूसरा व्यक्ति हमारे मुताबिक कार्य करता है तो हम उसे वशीकरण कहते हैं.

Q. नींबू से वशीकरण कैसे किया जाता है?

Ans. एक पीला नींबू लेकर उस पर उस व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर लिख देना है और एक कागज पर उस व्यक्ति का पूरा नाम लिखना है और फिर उसमें सिंदूर और हल्दी का पेस्ट रखना है एक लाल कपड़ा ले लेना है उसमें सबको लपेट कर एक बहती धारा में प्रवाहित कर देना है.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने नाम लिखकर वशीकरण करना अच्छे से सीख लिया होगा और अब आसानी पूर्वक आप किसी भी व्यक्ति का वशीकरण कर सकते हैं यदि आपको हमारे द्वारा दी गई है पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों आने जाने वालों को जरूर शेयर करें.

osir news

ताकि उनको का लाभ प्राप्त हो सके यदि आपको से संबंधित कोई अन्य सवाल पूछना है तो हमारे कमेंट सेक्शन में जरूर कमेंट करें.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

टाइफाइड कितने दिन में ठीक होता है ? जल्दी ठीक होने के 7 नुस्खे | Typhoid kitne din me thik hota hai
अनचाहे गर्भ का इलायची से गर्भपात कैसे करें ? 10 नुस्खे | Elaichi se garbhpat kaise kare
गारंटी : एक ही रात में बालों का टूटना,झड़ना बंद 10 घरेलू नुस्खे | एक ही रात में बाल झड़ने होंगे गारंटी से बंद
शादी की सालगिरह पर क्या गिफ्ट देना चाहिए : 45+ Gift idea for Anniversary | Shadi ki salgirah par kya gift dena chahiye : marriage anniversary gift idea
स्वास्थ्य : एक हफ्ते में कितनी बार संबंध बनाना चाहिए ? | Ek hapte me kitni bar sambandh banana chahiye
★ सम्बंधित लेख ★