पुरुष वशीकरण मंत्र और साधना विधि : मिठाई से वशीकरण | पुरुष वशीकरण : Purush vashikaran totka

Purush vashikaran totka  | पुरुष वशीकरण मिठाई से वशीकरण : आज के इस आर्टिकल में हम आपको वशीकरण करने की विधि बताने वाले हैं. आप में से बहुत से लोग वशीकरण का नाम तो जानते ही होंगे परंतु बहुत से ऐसे लोग भी होंगे जिन्हें यह नहीं पता होता है कि वशीकरण क्या होता है और वशीकरण कैसे किया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वशीकरण एक ऐसी साधना होती है जिसकी सहायता से साधक किसी भी आदमी का आसानी से वशीकरण कर सकता है और जब किसी आदमी का वशीकरण किया जाता है तो सामने वाला आदमी वशीकरण करने वाले की इच्छा के अनुसार ही काम करता है और उसकी हर बात को मानता है.

देव वशीकरण मंत्र,, नींबू से 3 मिनट में वशीकरण, amavasya vashikaran, शुक्र वशीकरण मंत्र, पूर्णिमा का वशीकरण, गुरु गोरखनाथ वशीकरण, स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र वशीकरण, रविवार वशीकरण, mithai se vashikaran mithai se vashikaran mantra मिठाई से वशीकरण कैसे करें , मिठाई से वशीकरण करने का मंत्र , वशीकरण कैसे किया जाता है , वशीकरण कैसे करें , मिठाई से वशीकरण करने का मंत्र , मिठाई से वशीकरण करने की विधि , mithai se vasheekaran mantra , mithai se vashekaran mantra kaise karen , mithai se vasheekaran karne ki vidhi , vasheekaran kaise kiya jata hai , vasheekaran kaise hota hai,

परंतु आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कभी भी वशीकरण साधना को बिना किसी गुरु के मार्गदर्शन के नहीं करना चाहिए वरना आपको नुकसान हो सकता है, तो चलिए जानते हैं कुछ वशीकरण साधना के बारे में.

पुरुष वशीकरण साधना क्या है ? | Purush vashikaran totka 

इस वशीकरण को सिद्ध करके महिलाएं किसी भी पुरुष को अपने वश में कर सकती है. इस साधना को करने के लिए साधक को एक स्फटिक की माला, एक घी का दीपक और रविवार का दिन होना चाहिए, साथ ही उसे एक सफेद कलर के कपड़े की आवश्यकता पड़ेगी और उसका मुंह पूर्व दिशा की ओर होना चाहिए.

और उसे नीचे दिए गए मंत्र का 51000 बार जाप करना है और यह जप उसको लगातार 51 दिन करना है. मतलब कि उसे रोजाना 1000 मंत्रों का जाप करना है. ऐसा करने से 51 दिन में 51000 मंत्रों का जाप हो जाएगा.


पुरुष वशीकरण मंत्र 

!!ओम त्रिपुर देवी महादेवी मम स्वरूपे आकर्षणं देहि देहि मम कार्य सिद्धि करि करि स्वाहा!!

पुरुष वशीकरण साधना विधि 

आपको इस साधना को किसी भी रविवार को चालू करना है. सबसे पहले आपको अपने सामने एक लाल कलर का कपड़ा बिछाना है और उस पर आपको वशीकरण माला रखनी है. उसके बाद आपको कुमकुम की सहायता से वशीकरण माला की पूजा करनी है और उस पर फूल चढ़ाना है.

उसके बाद आपको स्फटिक की माला लेनी है और उसके बाद आपको ऊपर दिए गए मंत्रों का एक निश्चित संख्या में जाप करना चालू कर देना है. जाप के दरमियान आपको इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखना है कि जाप के दरमियान आपकी नजर सामने रखे हुए वशीकरण माला पर होनी चाहिए.

जब आपका मंत्र जाप पूरा हो जाता है तब माला आकर्षण शक्ति सिद्ध हो जाती है और वशीकरण की माला जागृत हो जाती है. उसके बाद आप जिस भी किसी स्त्री या पुरुष के सामने जाते हैं, तो सामने वाला व्यक्ति आपके वश में हो जाता है और आपकी इच्छा के अनुसार काम करने लगता है.

हालांकि इस प्रयोग को करने के लिए आपको अपने गले में वशीकरण माला को पहनकर ही उस व्यक्ति के सामने जाना चाहिए जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं.

इस साधना से स्त्री और पुरुष दोनों किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं, परंतु आपको इस बात का ध्यान भी अवश्य रखना है कि आप जिस भी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं. उसकी नजर आपके गले में पहनी हुई माला के ऊपर अवश्य पड़नी चाहिए तभी वशीकरण होगा.

हालांकि यह कोई मुश्किल काम नहीं है. आपको अपने गले में माला को इस तरह से पहनना है कि वह सबको दिखाई दे. जैसे ही सामने वाले व्यक्ति की नजर आपके गले में पहनी हुई माला पर पड़ेगी वह आपके वश में हो जाएगा और फिर आपके इच्छा के अनुसार ही काम करेगा.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 736 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

सभी ग्रहों का एक ही उपाय : इस 1 उपाय से होंगे सभी ग्रह शांत,संतुष्ट और मजबूत
वजह के साथ जाने क्या महिला शादी के बाद अपने पहले प्यार को भूल सकते हैं ? | Mahila shadi ke baad apne pahle pyar ko bhul sakte hain

‌‌‌इस वशीकरण साधना को स्त्री और पुरुष दोनों लोग कर सकते हैं और इस वशीकरण माला का इस्तेमाल भी स्त्री और पुरुष कर सकते हैं. यह वशीकरण माला इसके अलावा भी आपको अन्य कई फायदे पहुंचाएगी और आपके जीवन में आने वाले संकटों को दूर करेगी.

मिठाई से वशीकरण कैसे करें ?

इह साधना को करने के लिए आपको एक तेल का दीपक, मिठाई के तौर पर कोई भी मिठाई, मंत्र द्वारा सिद्ध की गई हत्या जोड़ी, एक सफटिक की माला और शनिवार का दिन पसंद करना होगा. शनिवार के दिन आपको रात के समय लाल कलर के आसन पर बैठ जाना है और आपको अपना मुंह पश्चिम दिशा की ओर करके बैठना है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

आपको सफटिक की माला से रोजाना 1000 बार नीचे दिए गए मंत्र का जाप करना है. इस तरह से आपको 5 दिनों में लगभग 5000 बार मंत्रों का जाप करना है .

मिठाई वशीकरण मंत्र क्या है ?

।।ओम नमो वैतालाय आदि पुरूषाय अमुक आकर्षणं कुरू कुरू स्वाहा।।

मिठाई वशीकरण की विधि क्या है ?

इस साधना को करने के लिए किसी भी शनिवार की रात को आपको सबसे पहले नहाना है और उसके बाद आपको लाल रंग का आसन बिछाकर उसके ऊपर बैठ जाना है और फिर आपको अपने सामने मंत्रों के द्वारा पहले से ही सिद्ध की गई हत्था जोड़ी को रखना है.

और उसके सामने आपको तेल के दीपक जला कर रखना है. तेल सरसों का ही होना चाहिए. इसके बाद आपको माला से ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करना है. ऊपर दिए गए मंत्र में जहां पर अमुक्त शब्द का इस्तेमाल किया गया है, वहां पर आपको उस इंसान का नाम लेना है, जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं और आपको अपने सामने कुछ मिठाई भी रखनी है.

और यह मिठाई आपके काम तब आएगी, जब आप मंत्र सिद्ध कर लेंगे और यह मिठाई जब आप उस व्यक्ति को खिलाएंगे, जिसे आप को अपने वश में करना है तो वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा और फिर आप जो भी काम कहेंगे वह उसे करेगा.

जब आप लगातार पांच दिन मंत्रों का जाप करते हुए लगभग 5000 बार मंत्रों का जाप कर लेते हैं तब आपकी साधना सफल हो जाएगी. इसके बाद आपको सिद्ध की हुई मिठाई को उस व्यक्ति को खिलाना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं.

अगर वह व्यक्ति आपके द्वारा दी गई मिठाई को खा लेता है तो वह आपके वश में हो जाएगा और फिर आप जो भी कहेंगे वह आपकी सभी कामों को करेगा. आपकी हर एक इच्छा को सामने वाले व्यक्ति पूरा करने की कोशिश करेगा. एक प्रकार से वह आपका गुलाम बन जाएगा और आप के विपरीत कोई भी काम नहीं करेगा.

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे .

osir news

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

I.F.S.C. का Full Form : किसी भी Bank का IFSC कोड कैसे जाने? | What is IFSC code : full form of I.F.S.C. code?
(सच) जादू सीखाने का स्कूल कंहा है ? , यंहा कर सकते है जादूगर या चुडैल बनने की पढाई ! A real school of magic,you can study to become a magician in hindi
चमत्कारी जादुई पौधा : जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से | chamatkari podha
तुलसी में जल देने की विधि मंत्र एवं पूजन सामग्री : सही समय और लाभ जाने
घर में अनबन को दूर करने के 7 आसान घरेलू उपाय बंद होगी लड़ाई | Ghar me anban ke upay
★ सम्बंधित लेख ★