मोहिनी मंत्र फोटो से सम्मोहन : फोटो से वशीकरण कैसे करे?

Mohini mantra photo se नमस्कार दोस्तों दुनिया भर में तंत्र मंत्र का बहुत ही प्रभावशाली रूप रहा है हमेशा से दुनिया में कई तंत्र मंत्र के महान नेताओं ने कई सिद्धियां हासिल की है और आज भी तंत्र मंत्र उतना ही तेजी से फैल रहा है.

मोहिनी मंत्र कैसे सिद्ध करें फोटो से मोहिनी मंत्र मोहिनी मंत्र का जाप कैसे करेंmohini mantra kya hota hai photo mohini mantra

 

 

जितना कि प्राचीन समय में इसका कम से कम विकास था इसलिए अगर आप मोहिनी विद्या से जुड़े कोई सवाल आपके मन में हैं तो हम आपको इस आर्टिकल में उससे संबंधित सभी जानकारियां दे रहे हैं इसलिए आप यह आर्टिकल पूरा पढ़ें.

और जाने की मोहिनी मंत्र फोटो से कैसे किसी को नियंत्रित किया जाता है आजकल के लोगों की में या समस्या देखी गई है कि वह जरा सी बात पर आपसे झगड़ा बढ़ा लेते हैं और बात करना बंद कर देते हैं पति-पत्नी की ही बात कर लेते हैं.

वह भी आजकल यह रिश्ता भी धीरे-धीरे टूटने की कगार पर है कई लोग बिना पैसे के कोई काम करने को तैयार नहीं होते हैं हालांकि इसमें उनका कोई विशेष रोल नहीं होता है फिर भी वह अकड़ दिखाते हैं इन सब से परेशान होने वाला व्यक्ति तंत्र मंत्र विद्या का सहारा लेता है.

मोहिनी मंत्र ऐसे ही टॉपिक पर आधारित है अगर आप भी इस चीज से परेशान हैं तो आप मोहिनी मंत्र फोटो से जुड़ सकते हैं और इससे निजात पाने की आपको सहायता मिलेगी तो आइए जानते हैं कि मोहिनी मंत्र फोटो से क्या होता है और यह किस प्रकार कार्य करता है?

मोहिनी मंत्र विद्या क्या है?

यह विद्या प्राचीन समय में दिखाई जाने वाली एक विशेष प्रकार की मोहिनी विद्या होती है यह शास्त्रों में सर्वश्रेष्ठ माना गया है इस विद्या को सीखने के बाद आप कई सारे चमत्कार कर सकते हैं मोहिनी मंत्र विद्या एक तंत्र मंत्र की दुनिया की शक्तिशाली और पराक्रमी विद्या है.


 जो हर किसी के सीखने के बस की बात नहीं होती है इस विद्या को अपनाकर आप किसी को भी पराजित करने की क्षमता रखते हैं आप कोई भी कार्य आसानी पूर्वक और सही ढंग से बिना किसी मदद के करने की क्षमता रखते हैं. 

yantra sadhana

विद्या बहुत ही खतरनाक और एक अच्छे पुरुष के लिए बेहतर जरिया है अपने भविष्य के निर्माण के लिए इस विद्या के चलते आप कई तांत्रिक और जादुई संरचनाओं के बारे में जानेंगे यह विद्या आपके जीवन को उज्जवल भविष्य की ओर ले जाने में कार्यरत है.

मोहिनी मंत्र

“तेल तेल गौरी का खेल,
राजा प्रजा कौसल चलके,
मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल,
मन मोहे तन मोहे,
मोहे सभी शरीर मोहे पंजे पीर,
जय फुला काम करे खुला,
मलंगी तोड़े तंगी”

 

फोटो से सम्मोहन कैसे करें

तंत्र-मंत्र और सम्मोहन के बारे में तो आपने सुना ही होगा टोना टोटका आज पुराने जमाने से चले आ रहे कई साधुओं द्वारा बनाई गई तंत्र विद्या से जुड़ा हुआ है उसी में आता है फोटो सम्मोहन विद्या जिसमें फोटो के जरिए किसी व्यक्ति को अपने बस में किया जाता है.

 उस वक्त की फोटो आपके पास नहीं है तो आप उसे सम्मोहित नहीं कर सकेंगे इसलिए उस वक्त की फोटो आपके पास होनी आवश्यक है जिस व्यक्ति को आप अपने बस में करना चाहते हैं इसमें सबसे पहले आपको एक एकांत जगह का चयन करना है. 

photo

जहां पर कोई आता-जाता ना हो या फिर एक शांत कमरे का चयन कर लेना है इसके बाद आप दीया जलाकर उस फोटो के सामने रख देना है और एक आसन लेकर सुबह के 3:00 बजे के आसपास जोकि भोर का समय होता है.

इस समय में आपको एक आसन लेकर बैठ जाना है और उस व्यक्ति के नाम के साथ मंत्र जाप शुरू करना है ऐसा करने से आप उस व्यक्ति को अपने बस में कर सकेंगे यह फोटो से अपने बस में करने का बहुत ही आसान तरीका होता है.

नाम से सम्मोहन कैसे करें

मोहिनी विद्या द्वारा किसी के नाम से उसे अपने वश में करना बहुत ही आसान होता है यह विद्या वर्षों से चली आ रही कड़ी तपस्या के कारण संभव हो पाया है इस विद्या के द्वारा आप आपसी अनबन व अन्य कई समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 732 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

स्त्री के मन को कैसे जाने ? स्त्री के मन पढ़ना सीखे | स्त्री के मन को कैसे जाने : Stri ke man ko kaise jane
सपन का मतलब जाने : सपने में खुद पर हमला करते देखना शुभ-अशुभ | Sapne me khud par hamla karte dekhna
 यदि आपका किसी से झगड़ा हो गया है वह आपसे बात नहीं कर रहा है तो किस विद्या के जरिए वह आपसे बात करने लगेगा वह आपके मुताबिक भी चलेगा जैसा आप चाहेंगे वह वैसा ही करेगा सम्मोहन में इतनी ताकत होती है. 

नाम mobile

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

कि आप किसी से भी कोई कार्य आराम से करवा सकते हैं नाम से सम्मोहित करने का तरीका यह है कि आपको सबसे पहले रात्रि के समय एक कागज पर उसका नाम लिखकर लाल सिंदूर में पोटली बनाकर शुक्रवार के दिन बांधकर रख लें.

और उसे अगली सुबह को लेकर मंदिर जाकर उस व्यक्ति के नाम का स्मरण करते हुए किसी नदी में प्रवाहित कर दें ऐसा करने से निश्चित ही आपको उस व्यक्ति से होने वाली सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी और वह आपके मुताबिक कार्य करना प्रारंभ कर देगा.

मोहिनी विद्या कैसे सीखे?

प्राचीन समय से चली आ रही इस विद्या को सीखने के लिए आपको कड़े जाप और तपस्या करनी होंगी लेकिन यह एक बहुत पुरानी बात होती है आज के दौर में किसी भी चीज को आसानी पूर्वक सीखा जा सकता है यदि आप मोहिनी विद्या सीखने की इच्छा रखते हैं.

तो आपको परेशान होने की बिल्कुल आवश्यकता नहीं है आजकल के सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से आप आसानी से मोहिनी विद्या ही सकते हैं हालांकि इस विद्या को हम थोड़ा बहुत बता सकते हैं लेकिन अगर आप इसके बारीकी से सीखना चाहते हैं.

yantra sadhana

और आप इसके पूर्ण लाभ पाना चाहते हैं तो आप इसे शुरू से लेकर आखिरी तक अच्छे से सीख और समझ ले क्योंकि आधी अधूरी सीख भी आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है.

इसलिए आप इसे जब भी सीखे शुरू से लेकर आखिरी तक अच्छे से समझ और जान ले तो यह आपके लिए बहुत बेहतर रहेगा.

FAQ : मोहिनी मंत्र फोटो से

Q. मोहिनी मंत्र कैसे सिद्ध किया जाता है?

Ans. मोहिनी मंत्र सिद्ध करने के लिए आपको एक तालीस दिन तक सात प्रकार की मिठाई लेकर सात जगहों पर रखकर बिना पीछे मुड़कर देखें लौट आना है और एक बात का ध्यान रखना है कि आप इन दिनों कोई ऐसा कार्य न करें जिससे आपका ब्रम्हचर्य खंडीत हो.

Q. मोहिनी मंत्र क्या है?

Ans. मोहिनी मंत्र भगवान विष्णु के स्वरूप के रूप में एक तस्वीर होती है जो आप सामने रख कर अपनी प्रेमिका या अपनी पत्नी अपने पति किसी के भी नाम का स्मरण करते हुए ऊँ मोहिनी महा मोहिनी अमृत वासिनी। मोहिनी (अमुख/ नाम) मोहय मोहय स्वाहआ इसका जाप 108 बार करना है

Q. नाम लिखकर कैसे करें वशीकरण?

Ans. जिस किसी का भी आपको शिकायत करना चाहते हैं अपने प्रेम या अपनी पत्नी या अन्य किसी का वशीकरण करना चाहते हैं तो उसका नाम अपने बाएं हाथ पर ऐसे लिखें कि वह 24 घंटों तक ना मिटे इस प्रकार आप उस व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने मोहिनी मंत्र फोटो से क्या होता है और इसके बारे में सब कुछ अच्छे से जान लिया होगा यदि आपको हमारी दी गई जानकारी पसंद आई हो.

osir news

तो इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों और जानने वालों में ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि उनको भी इसका लाभ प्राप्त हो सके.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

पन्ना रत्न धारण विधि और लाभ : पन्ना रत्न किस उंगली में पहने ? | Panna ratna kis ungli me pahne
चाणक्य कौन था और चाणक्य नीति क्या है : निश्चित सफलता की 3 चाणक्य नीति | chanakya kaun tha aur chanakya niti kya hai ?
होंगे 4 भयंकर रोग : विटामिन K की कमी से कौनसा रोग होता है? | Vitamin k ki kami se kaun sa rog hota hai
कम उम्र / जल्दी शादी करने के फायदे या नुकसान क्या हैं? Early marriage Benefits and Side Effects in hindi
जादू कैसे सीखें : असली जादूगर कैसे बने? | Jadu kaise sikhe : Jadugar kaise bane in hindi
★ सम्बंधित लेख ★