लडकी का नम्बर कैसे ले : अपनाये 6 टिप्स, लड़की खुसी से देगी अपना नंबर | ladki se number kaise mange

लडकी का नम्बर कैसे ले : आज का हमारा यह आर्टिकल लड़कों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है, क्योंकि इस आर्टिकल में हम यह बताने वाले हैं कि आखिर लड़कियों के नंबर कैसे मांगे जाते हैं. इस आर्टिकल में हम आपके साथ कुछ ऐसे टिप्स और तरीके शेयर करने वाले हैं.

जिसकी सहायता से आप किसी भी लड़की का फोन नंबर पाने में कामयाब हो जाएंगे, और यह भी जान जायंगे कि लडकी का नम्बर कैसे ले ? वह भी बिल्कुल लीगल तरीके से. ladki se number kaise mangte hai ?

हमने ऐसा बहुत बार देखा है कि, जब किसी लड़के boy को कोई लड़की girl पसंद आ जाती है और वह उसे दिल से प्यार love करने लगते हैं और वह उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं, परंतु समस्या तब आती है, जब वह जिस लड़की को पसंद करते हैं या वह जिस लड़की से प्यार करते हैं तो वह उसका फोन नंबर number कैसे मांगे उस लडकी का नम्बर कैसे ले.

लडकी का नम्बर कैसे ले, ladki se number kaise mange , ladkiyo se no kaise mange, ladki se fb par number kaise mange, ladkiyo se phone number kaise mange, ,,लड़की का नम्बर कैसे मांगे , लड़की को अपना नंबर कैसे दे , लड़की को नंबर देने का तरीका , लड़की को फ़ोन पर प्रपोस कैसे करे , लड़की का whatsapp नंबर कैसे ले , लड़की से फेसबुक पर बात कैसे करे , लड़कियों से मोबाइल नंबर मांगने का तरीका क्या है , लडकियों से फोन पर बात कैसे करे , ladki se uska mobile no kaise mange, ladki se baat karne ka tareeka , ladki se number lene ka tareeka , ladki se uska personal number kaise le , ladki ka number kaise le , ladki ka number kaise le sakte hain, ladki ka number kaise le sakta hai, ladki ka phone number kaise le sakte hain, kisi bhi ladki ka number kaise le sakte hain, facebook se ladki ka number kaise le sakte hain, ladkiyon ka number kaise le sakte hain, jio phone mein kisi ladki ka number kaise le, kisi ladki ka number kaise le sakte hain, ladki ka number kaise lenge,

सुनने में तो यह काफी आसान लगता है,परंतु वास्तव में यह काफी मुश्किल होता है.खासतौर पर ऐसे लड़कों के लिए जिन्हें कोई लड़की पसंद आ जाती है और वह उनसे बातें करने के लिए उनका फोन नंबर मांगना चाहते हैं.ऐसा कई बार होता है कि, जब हम किसी लड़की से बातचीत करते हैं, तो हम उसका फोन नंबर पाने की इच्छा रखते हैं, परंतु हमें यही नहीं पता चलता है कि, आखिर हम लड़कियों girls का फोन नंबर कैसे मांगे, क्योंकि कोई भी लड़की जल्दी किसी लड़के को अपना फोन नंबर नहीं देती है.

लड़की या तो अपने सबसे अच्छे दोस्तों को अपना फोन नंबर देती है या फिर वह अपने बॉयफ्रेंड को अपना फोन नंबर देती है और अगर आप उस लड़की से बात करते तो आपको नंबर number मांगने की ठोस वजह चाहिए,वरना वह लड़की आपसे सीधा यही सवाल करेगी कि आपको मेरा नंबर क्यों चाहिए और आपको मेरे नंबर का क्या काम है.

और जब लड़की यह सवाल पूछती है, तो यहीं पर लड़के की हवा निकल जाती है और वह हक्का-बक्का रह जाता है, परंतु इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप आसानी से लड़की girl का फोन नंबर प्राप्त कर सकेंगे, चलिए चलते हैं मुख्य मुद्दे पर और जानते हैं कि लड़की का फोन नंबर कैसे मांगे या यूँ कहे कि लडकी का नम्बर कैसे ले.


लडकी का नम्बर कैसे ले ? | Ladki ka number kaise le ?

दोस्तों अब हम आप को आगे जेंटलमैन की तरह लड़की से नंबर लेने की निंजा टेक्नीक बताएँगे जिसे अपना कर आप थोड़े से आत्मविश्वास  के साथ किसी भी लड़की से बिना डरे उससे प्यार से नंबर ले सकेंगे और सबसे अच्छी बात की लड़की आप को अपना नंबर खुसी से दे भी देगी , चलिये अब इन टिप्स को जान लेते है :

1. लड़की से बात करें  

आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह लड़की अनजान है और आप उसे मन ही मन बहुत ज्यादा प्यार love करने लगे हैं, तो आपको सबसे पहले उस लड़की से बातचीत चालू करने की कोशिश करनी चाहिए.

अगर वह लड़की आपके कॉलेज, आपके स्कूल या फिर आप के ऑफिस में है, तो आपको बात करने में ज्यादा समस्या नहीं होगी. आप कोई भी बहाना बनाकर उस लड़की से बातचीत करना चालू कर सकते हैं.लड़की से बातचीत करने का बहाना आप अपने हिसाब से ढूंढ सकते हैं या फिर आप अपने दोस्तों से भी इसके बारे में पूछ सकते हैं.

2. लड़की से दोस्ती करे 

लड़की से बात चालू होने के बाद आपको उस लड़की से दोस्ती कर लेनी चाहिए, हालांकि फिर भी आपको जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए,क्योंकि जब आप लड़की से दोस्ती कर लेते हैं, तब भी आपको जल्दबाजी में लड़की से उसका फोन नंबर नहीं मांगना चाहिए.

वरना उसके दिमाग में तरह-तरह के सवाल पैदा होने लगेंगे और वह आपको यही कह कर मना कर देगी कि, सॉरी मैं आपको अपना फोन नंबर नहीं दे सकती,क्योंकि लड़कियां अक्सर उन्हीं को अपना मोबाइल नंबर देती है, जिनके ऊपर वह बहुत ज्यादा भरोसा करती है या फिर जिन्हें वह अपना काफी अच्छा दोस्त मानती है या फिर वह उन्हें अपना नंबर देती है, जो उनका बॉयफ्रेंड होता है या फिर जिसे वह पसंद करती हैं.

3. पहले लड़की का भरोसा जीते 

यह चीज तो बहुत ही ज्यादा आवश्यक है कि, आपको जिस लड़की का फोन नंबर प्राप्त करना है, आपको उसका भरोसा जितना पड़ेगा, क्योंकि आप तो यह जानते ही हैं कि, वर्तमान का जमाना कितना ज्यादा खराब हो गया है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 582 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

त्रिपुर सुंदरी की साधना कैसे करे? Tripura sundari sadhana benefits and book in hindi
वजन घटाने का Diet Chart for weight loss hindi डाइट चार्ट कैसे बनाये ?

कोई भी लड़की अगर किसी लड़की पर विश्वास करके उसे अपना फोन नंबर दे देती है, तो वह लड़का उसके फोन नंबर को अपने दोस्तों के साथ भी बांटने लगता है और फिर उसके दोस्त उस लड़की को फोन करके उसके साथ गंदी गंदी और उल्टी बातें करने की कोशिश करते हैं,जिसके कारण लड़की काफी परेशान हो जाती है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

और इसीलिए लड़कियां काफी सोच-समझकर अपना फोन नंबर किसी को भी देती है और जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि वह अधिकतर अपना फोन नंबर अपने सबसे अच्छे दोस्त, अपने बॉयफ्रेंड या फिर उस लड़के को देती है जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करती हे.

इसीलिए किसी भी लड़की से फोन नंबर मांगने से पहले आपको उस लड़की का विश्वास जीतना चाहिए, ताकि वह आपको अपना नंबर आसानी से दे दे.

4. फ़ोन नंबर मांगने में जल्दबाजी ना करे

हम यह जानते हैं कि आप उस लड़की को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं और आप जल्दी से जल्दी उसका फोन नंबर प्राप्त करना चाहते हैं परंतु जल्दी का काम शैतान का होता है. इसीलिए आपको जल्दबाजी नहीं करनी है.आपको धीरे-धीरे उस लड़की से अपनी दोस्ती को मजबूत करना है और जैसे-जैसे आप उसके साथ समय गुजारने लगेंगे, तो उस लड़की को आपके ऊपर भरोसा हो जाएगा और जब उस लड़की को आपके ऊपर भरोसा हो जाएगा, तो वह आपके साथ काफी घुल मिल जाएंगी.

5. कनेक्टेड रहने के लिए फ़ोन नंबर मांगे 

आप लड़की का फोन नंबर प्राप्त करने के लिए यह तरीका भी अपना सकते हैं और जहां तक संभावना है कि, यह तरीका बिल्कुल काम करेगा. अगर आप दोनों की दोस्ती अच्छी हो गई है तो आप उस लड़की से यह कहे कि मैं 1 या 2 हफ्ते के लिए शहर से बाहर जा रहा हूं और ऐसे में अगर आपको ऐतराज ना हो तो मैं आपका नंबर लेना चाहता हूं, ताकि अगर मुझे कुछ आवश्यक काम पड़े तो मैं आपको फोन करके पूछ सकूं.

सामान्य तौर पर आपने भी यह देखा होगा कि, आपका कोई दोस्त लंबे समय के लिए अगर कहीं जाता है, तो वह आपका फोन नंबर अवश्य लेकर जाता है, ताकि वह आपके साथ कनेक्टेड रहे.इसीलिए आप इस तरीके को आजमा सकते हैं.

यह भी पढ़े :

6. नंबर मांगने का कारण बताये

अगर आप दुनिया की किसी भी लड़की से उसका फोन नंबर मांगते हैं, तो वह आपसे यह सवाल अवश्य करती है कि, आखिर आपको मेरा फोन नंबर क्यों चाहिए.ऐसे समय में आपको अपना दिमाग लगाना है.

अगर वह लड़की आपके स्कूल या फिर आपके कॉलेज में पढ़ती है, तो आपको कोई भी बहाना बनाकर उससे उसका फोन नंबर प्राप्त कर लेना है और अगर वह लड़की आपके ऑफिस में काम करती हैं, तो आप ऑफिस के काम से भी उससे उसका फोन नंबर मांग सकते हैं.

osir news

यहां पर आपको थोड़ा क्रिएटिव होना पड़ेगा और एक बात तो पक्का है कि लड़कियों को यह पसंद होता है कि लड़के उनके पीछे भागे और उनके पीछे दीवाने हो जाए, परंतु यह उन्हें तब अच्छा लगता है, जब वह खुद उस लड़के को पसंद करती हैं जो उनके पीछे लगा रहता है.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

फिल्म हीरो कैसे बन सकते हैं : ये 8 टिप्स बना देंगे आप को फ़िल्मी एक्टर | Bollywood actor kaise bane
दर्शन प्राप्ति हेतु खाटू श्याम कब जाना चाहिए ? मंदिर खुलने का समय और पता | khatu shyam kab jana chahiye
अपने शत्रु का नाश करने वाला मंत्र : जाप एवं प्रयोग विधि | Shatru ka Nash karne wala Mantra
कबूतर के पंख से प्रचंड वशीकरण कैसे करें ? मंत्र टोटका और उपाय How to vashikaran by pigeon feathers in hindi ?
1 मिनट में करोड़पति कैसे बने : करोड़पति बनने के नियम और बिजनेस आईडिया | ek minute mein crorepati kaise bane
★ सम्बंधित लेख ★