6 स्टेप : लड़की पटाने का फार्मूला क्या है ? | how to impress a girl hindi ?

Girl ladki ko kaise patate hai ? आज के इस आर्टिकल को आपको बहुत ही ध्यान से पढ़ना है, क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपके साथ लड़की पटाने का फार्मूला शेयर करने वाले हैं. हम आपको लड़की पटाने का जो फार्मूला बताने वाले हैं, उसे फॉलो करके आप किसी भी लड़की को जल्दी से पटा सकते हैं. kya kare ki ladki pat jaye ? ladki patane ki tricks ! ladki patane sikhao ! ladki ko impress kaise kare ? 

हर लड़का यह चाहता है कि उसके पास भी एक अच्छी और सुंदर गर्लफ्रेंड girlfriend  हो, परंतु समस्या की बात यह है कि, आज भी ऐसे बहुत से लड़के हैं,जिनके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और वह सिंगल singal हैं और इस वजह से वह काफी परेशान रहते हैं. जब वह अपने दोस्तों की गर्लफ्रेंड देखते हैं, तो उन्हें भी गर्लफ्रेंड बनाने का मन करता है और वह यह सोचते हैं कि, आखिर कैसे वह कोई लड़की पटाए और उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाएं.

, लड़कियों को कैसे पाटना चाहिए,girl impress tips , girl impress tips in hindi, girl impress tips, girl impress tips in urdu, girl impress karne ke tips in hindi, girl impress karne ke tips, girlfriend impress tips, girl impress things,, girs ko kaise ptaye , ladki ko kaise pataye tarika in hindi, ladki ko kaise pataye formula, ladki ko kaise pataye tips in hindi, ladki ko kaise pataye jati hai, ladki ko kaise pataye tarike, ladki ko kaise pataye jata hai uska upay, ladki ko kaise pataye shayari, ladki ko kaise pataye jayegi, लड़कियों को फोन पर कैसे इंप्रेस करें, गर्ल्स को कैसे इम्प्रेस करे Shayari, लड़कियों को कैसे इंप्रेस करें शायरी, लड़कियों को इंप्रेस करने के तरीके, लड़कों को कैसे इंप्रेस करें, Ladki ko impress karne wale Question, Ladki Ko impress Kaise Kare Shayari, लडकी का दिल कैसे जीते, Ladki Patane ka Formula, लडकी पटना सीखे pdf, Class ki ladki patane ke tarike Hindi, महिलाओं का दिल कैसे जीते, लडकी का दिल कैसे जीते शायरी, लडकी का दिल कैसे जीते शायरी फोटो, लडके का दिल कैसे जीते, लडकी से बात करने का तरीका, लडकी का दिल कैसे जीते video, सबका दिल कैसे जीते, कैसे जाने कि वो मुझसे प्यार करती है,ladko ko kaise pataye tips, boy ko kaise pataye in hindi, ladko ko kaise patate hai ladki, ladke ko kaise patate hai bataiye, ladke ko kaise patate, ladke ko kaise patate hai video, ladko ko pyar mein kaise pataye, ,

अगर आप भी सिंगल हैं और आप भी कोई लड़की girl को अपनी गर्लफ्रेंड girl friend बनाना चाहते हैं,तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े, आइए जानते हैं कि लड़की girl पटाने का फार्मूला क्या है और लड़की girl पटा कर उसे अपनी गर्लफ्रेंड girl friend कैसे बनाएं.

1. लड़की को पटाने के लिए आपना ड्रेसिंग स्टाइल सुधारे 

लड़की पटाने के लिए आपको अपने ड्रेसिंग स्टाइल पर विशेष तौर पर ध्यान देना पड़ेगा.अगर आप बहुत ही सिंपल कपड़े पहनते हैं,तो आपको अपने कपड़े पहनने की स्टाइल में थोड़ा सा बदलाव करना पड़ेगा, क्योंकि आपको बता दें कि, आपके कपड़े भी आपकी पर्सनालिटी को बढ़ाने का काम करते हैं.

इसीलिए आपको हमेशा अच्छे कपड़े पहनने चाहिए. अगर आप पतले हैं, तो आपको टी-शर्ट कम ही पहननी चाहिए, क्योंकि जब आप टीशर्ट पहनेंगे तो आपका शरीर भरा पूरा नहीं लगेगा.इसीलिए आपको शर्ट पहननी चाहिए.


वहीं अगर आप हेल्थी हैं, तो आपको टीशर्ट या शर्ट कोई भी पहनना चाहिए. इसके अलावा अगर आप शर्ट पहनते हैं, तो आपको अपने शर्ट की बाजू को हमेशा मोड कर रखना चाहिए. ऐसा करने से आप बहुत ही स्मार्ट लगेंगे.

बहुत से लड़के ऐसे होते हैं, जो स्मार्ट तो नहीं होते हैं परंतु उनका ड्रेसिंग स्टाइल इतना शानदार होता है कि, लड़कियां उनकी ड्रेसिंग स्टाइल पर फिदा हो जाती हैं. इसीलिए पर्सनैलिटी बढ़ाने में ड्रेसिंग स्टाइल का काफी महत्व होता है.

2. लड़की को पटाने के लिए अच्छी बातें करना सीखे

आपको बता दें कि, यह एक ऐसी कला है,जिसमें अगर आपने महारत हासिल कर ली,तो आप किसी भी लड़की को बड़ी ही आसानी से पटा सकते हैं.

आपको बता दें कि लड़कियां ऐसे लड़कों को बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं जिन्हें अच्छी बातें करना आता है या फिर जिनके अंदर बात करने की कला होती है.

अगर आपके अंदर बात करने की कला है तो आप बड़ी ही आसानी से अपने मनपसंद की लड़की को सेट कर सकते हैं और आपको बता दें कि अगर आपके अंदर बात करने की कला है परंतु आप का लुक सही नहीं है तब भी आप लड़की पटा सकते हैं.

क्योंकि कई लड़के ऐसे होते हैं, जो स्मार्ट नहीं होते हैं परंतु वह किसी भी लड़की को अपनी बातों से इंप्रेस कर देते हैं और बाद में उस लड़की को पटा कर उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना लेते हैं.

3. लड़की को पटाने के लिए ओवर एक्टिंग ना करें

अगर आपको ऐसा लगता है कि, ज्यादा स्टाइल मारने से या फिर ज्यादा ओवर एक्टिंग करने से लड़की आपसे सेट हो जाएगी, तो यह गलत बात है,क्योंकि लड़कियां अक्सर ऐसे लड़कों को नजरअंदाज करती हैं जो फालतू में दिखावा करते हैं या फिर कुछ ज्यादा ही ओवर एक्टिंग करते हैं.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 810 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

कनक परी साधना क्या है, कैसे करे ? Kanak pari vashikaran sadhana kaise ki jati hai ?
बहुत सी लड़कीयों के व्हाट्सएप नंबर की लिस्ट : फ्री टाइम गर्ल्स | ladki ka whatsapp number

बल्कि लड़कियां ऐसे लड़कों पर काफी हंसती है और उन्हें पागल समझती हैं. इसीलिए आपको ज्यादा ओवर एक्टिंग नहीं करनी चाहिए, ना ही आपको ज्यादा स्टाइल मरने की कोशिश करनी चाहिए.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

कई लड़के ऐसे होते हैं, जिनकी गर्लफ्रेंड नहीं होती है और वह जब किसी लड़की को देखते हैं,तो उसके सामने फालतू में हीरो बनने की कोशिश करते हैं. ऐसे में वह लड़की उनसे पटती भी नहीं है और वह लड़की उन्हें दिखावा करने वाला लड़का मान लेती है.

4. लड़की को पटाने के लिए लड़की की आवस्यकताओ पर खर्च करो 

हालांकि यह बहुत ज्यादा आवश्यक नहीं है,परंतु हर किसी को यह बात पता होती है कि, अगर लड़का पैसे वाला होता है तो उससे आसानी से कोई भी लड़की पट जाती है. जो लड़के लड़कियों पर पैसा खर्च करते हैं उनके पास गर्लफ्रेंड की कमी नहीं होती है.

साथ ही गर्लफ्रेंड होने के बावजूद भी उनसे लड़कियां खुद ही सेट होना चाहती हैं. हमें यह कहने में तो वैसे अच्छा नहीं लग रहा है परंतु कई लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें शक्ल सूरत से कोई भी मतलब नहीं होता है.

अगर उन्हें कोई पैसे वाला लड़का मिलता है तो वह उससे दोस्ती कर लेती है और उसकी गर्लफ्रेंड भी बन जाती है. कई लड़कियों के लिए यह महत्वपूर्ण होता है कि लड़का कितना पैसे वाला है या फिर कितना मालदार है क्योंकि लड़कियां उसके पैसों से ही ऐश करती हैं.

5. लड़की को पटाने के लिए शर्माना छोड़ दे 

अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं,तो आपको शर्म को बिल्कुल साइड में कर देना होगा.अक्सर जिन लोगों की गर्लफ्रेंड नहीं होती है, वह बहुत ही शर्मीले स्वभाव के होते हैं. उन्हें लड़कियों से बातें करने में बहुत ही शर्म आती है और इसी के कारण वह जल्दी किसी भी लड़की के ज्यादा करीब नहीं हो पाते.

और ना ही कोई लड़की उनकी गर्लफ्रेंड बनती है,क्योंकि वह अपनी तरफ से कोशिश भी नहीं करते और अगर कोई लड़की उन्हें खुद भी पटाना चाहे तब भी वह शर्म के कारण उस लड़की को कोई भी रिएक्शन नहीं देते हैं.

जिसके कारण लड़की कुछ दिन कोशिश करने के बाद कोशिश करना बंद कर देती है. इसीलिए आपको थोड़ा ओपन होना होगा, फिर देखिए  आप शर्म छोड़कर जब लड़कियों से बात करना चालू करेंगे तो आपसे कोई ना कोई लड़की अवश्य पट जाएगी.

6. लड़की को पटाने के लिए आई कांटेक्ट बनाएं

जब कभी आपको कोई लड़की पसंद आ जाए और आपको उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना हो तो आपको उस लड़की से आई कांटेक्ट बनाना है.ऐसा करने से उसे यह अंदेशा हो जाएगा कि आप उसे पसंद करते हैं और अगर वह भी आपको लाइक करती होगी तो वह भी धीरे-धीरे आपको देखना चालू कर देंगी.

osir news

इसके बाद आपको उससे बातचीत करने की कोशिश करनी चाहिए और अगर वह भी आपसे बात करने में इंटरेस्टेड है, तो आपको अपनी आगे की कहानी बढानी चाहिए.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

प्रेग्नेंट ना होने के कारण : जाने 19 वजह प्रेग्नेंट न हो पाने की | Pregnent na hone ke karan
बिना बताए शराब छुड़ाने के उपाय क्या है ? शराब छुड़ाने का अचूक उपाय जाने !
ट्रिक : दूसरे फोन की कॉल रिकॉर्डिंग अपने फोन में कैसे सुने ? | Dusre phone ki call recording apne phone me kaise sune
तंत्र-मंत्र सीखे : तंत्र विद्या सिखाने वाले गुरु का नाम और वो कंहा मिलेंगे जाने | tantra vidya sikhane vale guru
चांदी की अंगूठी पहनने से क्या फायदे होते हैं ? जाने 8 फायदे ! What are the benefits of wearing a silver ring in hindi?
★ सम्बंधित लेख ★