लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा : लड़कियों लेडीज की छाती बढ़ाने की 5 दवायें और 11 क्रीम और छाती कम होने के कारण

लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा : एक महिला के लिए जहां सुंदरता काफी मायने रखती है वहीं उसके आकर्षण में स्तन भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं जिस महिला के स्तन या छाती अच्छी हैं सुडौल है तो उसकी सुंदरता में आकर्षण बढ़ जाता है.



stan chhati breast

सभी महिलाओं के लिए जहां सुंदरता बहुत मायने रखती है वही यदि छाती छोटी होती है तो उनके लिए शर्म की बात होती है क्योंकि छोटे स्तन होने से सुंदरता मैं अधूरापन रहता है और और वह किसी पुरुष के लिए आकर्षण का बिंदु नहीं रह जाती हैं।

महिला के स्तन सुडौल ना होने की वजह से महिला में निराशा आ जाती है. आज के दौर में बहुत सी लड़कियों के स्तन बहुत छोटे होते हैं जिसकी वजह से वह स्वयं में हीनभावना महसूस करती  हैं और तरह-तरह के उत्पादों का प्रयोग करती हैं।

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

बहुत सी लड़कियां या महिलाएं अपनी छातियों को बढ़ाने के लिए सर्जरी तक कर आती है और बहुत सी लड़कियां कई सारे बाजार में उपलब्ध product का प्रयोग करके स्तनों का आकार बड़ा करने के प्रयास करती है और लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा का सेवन करती हैं।

महिला की छाती बढ़ाने की दवा

क्या आपके स्तन बहुत छोटे हैं क्या आपकी छाती छोटी होने की वजह से शर्म महसूस करती हैं या छोटी-छोटी होने के कारण पुरुषों को आकर्षित नहीं कर पाती है इस तरह के तमाम सवाल अगर आपके मन में है तो आइए लेडीस की छाती बढ़ाने की दवा के नाम बताएंगे जिनसे महिला की छाती बढ़ जाती है।


1. Sudol body toner capsule

सुडोल बॉडी टोनर कैप्सूल लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा है जिसके एक पैक में 90 कैप्सूल आते हैं और प्रतिदिन एक कैप्सूल खाने से ब्रेस्ट में अच्छा परिवर्तन आता है।

2. Himalaya टेनटेक्स फोर्टे टेबलेट

महिला या लड़कियों की छाती बढ़ाने की दवा के रूप में हिमालया कंपनी के द्वारा तैयार किया गया टेबलेट है जिसका सेवन करने से महिला की छाती में एक अच्छी वृद्धि होती है

3. शिवालिक हर्बल ब्रेस्ट फुल कैप्सूल

जिन महिलाओं या लड़कियों की छाती उनके शरीर के अनुसार नहीं है तो महिला की छाती बढ़ाने की दवा के रूप में शिवालिक हर्बल ब्रेस्ट फुल कैप्सूल का प्रयोग किया जा सकता है।

4. पतंजलि त्रिभुवंकिर्ती रस टेबलेट (ब्रेस्ट बढ़ाने की दवा पतंजलि

पतंजलि द्वारा महिला या लड़कियों की छाती बढ़ाने की दवा के रूप में बहुत ही अच्छे टेबलेट तैयार किए गए हैं जो पतंजलि त्रिभुवंकिर्ती रस टेबलेट के नाम से पतंजलि स्टोर पर उपलब्ध है यदि किसी भी महिला को अपनी छाती बढ़ाने की जरूरत है तो इस टेबलेट का सेवन कर सकती हैं

5. BT 36 कैप्सूल

महिला या लड़की की छाती यह छोटी है तो उनका एक अच्छा आकार देने के लिए bt36 कैप्सूल का सेवन किया जा सकता है यह कैप्सूल भी महिलाओं के ब्रेस्ट में एक अच्छा रिस्पांस देता है जिसकी वजह से महिला के स्तन या छातियां बढ़ जाती है

6. बिग बी XL कैप्सूल

महिलाओं की छातियां उनकी खूबसूरती का एक हिस्सा होती है ऐसे में अपने स्तनों को सुडोल रूप देने के लिए बिग बी XL कैप्सूल का सेवन कर सकती हैं यह कैप्सूल भी महिलाओं की छाती बढ़ाने की दवा के रूप में बाजार में उपलब्ध है

लेडीज की छाती बढ़ाने की क्रीम

अगर किसी में लेडीज की छाती छोटी है तो अगर वह महिला चाहती है किसकी छाती उसके शरीर के अनुसार सुंदरता में चार चांद लगाएं तो ऐसे में लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा के रूप में क्रीम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

आइए हम कुछ बेस्ट क्रीम के नाम यहां पर बताते हैं

1. Inlife Breast Enlargement Cream

यह लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा के रूप में बहुत ही बेस्ट क्रीम है यदि इस क्रीम को लगातार 6 महीने तक अपने स्तनों पर लगाती है तो निश्चित रूप से छातियों का विकास होता है और मसल्स अच्छे से काम करती है। यह पूरी तरह से नेचुरल क्रीम है जो जड़ी बूटियों से तैयार की गई है

2. 180 Cosmetic Breast Firming and Toning Cream

यह क्रीम भी स्तनों की स्किन को मुलायम बना देती है और मृत कोशिकाओं को बाहर निकालकर झूले ना समाप्त कर देती है जिसकी वजह से स्तनों का विकास अच्छी तरह से होता है यह क्रीम भी पूरी तरह से नेचुरल तेलों और पौधों के अर्क से तैयार हैं। एक शानदार छाती बढ़ाने की क्रीम है

यह क्रीम वजन घटाने और प्रेगनेंसी की वजह से छाती या स्तनों के ढीले होने पर भी प्रयोग करने से स्तनों का size सही हो जाता है।

3. Bust Bomb Breast Enhancement Cream

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यह एक हर्बल क्रीम है जिसे स्तनों पर धीरे-धीरे मसाज करने से स्तन सुडोल हो जाते हैं अपने स्तनों को आकर्षक बनाने के लिए इस क्रीम का प्रयोग कर सकती हैं लेडीस की छाती बढ़ाने की दवा के अंतर्गत यह क्रीम बढ़िया क्रीम है।

4. Bella Breast Cream

यह क्रीम दिन में तीन बार मसाज करने से स्तनों में सुधार होता है और आकर्षण बढ़ जाता है यह त्वचा की कोशिकाओं को सक्रिय करता है यह एक नेचुरल क्रीम है।

लेडीज की छाती बढ़ाने की अन्य क्रीम के नाम

  1. Much Breast Cream, VLCC Shape
  2. Up B-Line Cream,
  3. Cocoa Butter Formula Bust
  4. Natureday Breast Enlargement Cream
  5. Breast Active Enhancement Cream
  6. Naturaful Breast Enlargement Cream
  7. Shape Up B Line

महिला या लड़कियों की छाती कम होने के कारण

किसी भी महिला या लड़की में छाती या स्तनों के छोटे होने के कई कारण बनते हैं आइए हम कुछ कारणों पर प्रकाश डालते हैं।

1. हार्मोन्स का असंतुलन के कारण

किसी भी महिला या लड़कियों की छाती कम होने का प्रमुख कारण हारमोंस का असंतुलन होता है क्योंकि कभी-कभी बढ़ती उम्र के साथ हारमोंस में परिवर्तन होता है अथवा महिलाओं में पीरियड या प्रेगनेंसी की वजह से हार्मोन में असंतुलन होता है की वजह से छाती कम या ज्यादा हो जाती हैं

2. जरुरी पोषण की कमी के कारण

लेडीज की छाती कम होने का एक कारण पोषण की कमी होती है महिलाओं में कैल्शियम, फोलिक एसिड ,आयरन आदि  की कमी पाई जाती है जिसकी वजह से शारीरिक विकृति के साथ-साथ छाती कम होना या बढ़ जाना की समस्या होती है।

3. थायराइड के कारण

कभी-कभी कुछ लड़कियों या महिलाओं में थायराइड की समस्या के कारण भी स्तनों का विकास रुक जाता है जिससे स्तनों का छोटा होना या बड़ा होना जैसी समस्या होती है।

4. मानसिक तनाव के कारण

बहुत सारी महिलाओं को किसी न किसी कारण से मानसिक तनाव होता है जिससे शारीरिक कमजोरी होती है और मानसिक तनाव के कारण छाती कम या ज्यादा हो जाती है

5. जेनेटिक कारणों से

कुछ महिलाओं या लड़कियों में स्तनों के छोटे होने या बड़े होने का कारण आनुवंशिक लक्षण होते हैं जेनेटिक कारणों से स्तन छोटे रहते हैं जिन्हें बढ़ाना थोड़ा कठिन होता है।

निष्कर्ष

किसी भी महिला या लड़की के स्तनों या छाती का छोटा होना या बड़ा होना उसकी सुंदरता के लिए आवश्यक है परंतु अगर आप की छातियां छोटी हैं तो उन्हें बढ़ाने के लिए कई प्रकार की दवाएं आती हैं जिससे हम इस समय को बढ़ा सकते हैं।

महिला या लड़की के लिए छाती का सुडोल होना महिला के लिए गर्व का विषय होता है ऐसे में लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा का प्रयोग करके अपनी सुंदरता को प्राप्त कर सकती हैं।

चेतावनी

किसी भी प्रकार की लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा प्रयोग करने से पहले एक अच्छे डॉक्टर की सलाह देना जरूरी है।

FAQ : लेडीज की छाती बढ़ाने की दवा

महिलाएं अपने स्तन कैसे बढाए ?

किसी भी लड़की या महिला को अपने स्तनों को बढाने के लिए मसाज करना चाहिए

लेडीज छाती कैसे बढ़ाए ?

लेडीज को अपनी छाती बढ़ाने के लिए सुडोल बॉडी टोनर का प्रयोग कर सकती हैं .

लड़कियों या महिलाओं की छातियाँ छोटी क्यों होती है ?

किसी भी लड़की या महिला इ छाती छोटी होने के मुख्य कारण खानपान, हारमोंस असंतुलन या जेनेटिक होता है .

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन