5 असली वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf डाऊनलोड मंत्र सिद्ध एवं प्रयोग विधि | mohini vashikaran mantra

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र | Vashikaran mantra mohini mantra : दोस्तों वशीकरण करने के लिए विभिन्न प्रकार के मंत्र और इनका प्रयोग भी बहुत अचूक होता है अगर हम विधिपूर्वक साधना और सिद्धि करते हैं तो यह मंत्र 100% वशीकरण करने में सफल होते हैं। वशीकरण की दुनिया में अनेकों मंत्र हैं इसमें वशीकरण मंत्र मोहनी मंत्र भी है।



वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र मराठी,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र hindi,, vashikaran mantra mohini mantra,, vashikaran mantra mohini,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र book,, vashikaran mantra jaap,, vashikaran mantra likhit mein,, vashikaran mantra pdf download,, vashikaran pdf in hindi,, vashikaran mantra pdf in hindi,, vashikaran mantra pdf,, vashikaran pdf book,, vashikaran mantra in hindi pdf free download,, vashikaran mantra pdf file download,, vashikaran pdf free download,, vashikaran mantra in gujarati pdf,, vashikaran mantra hindi pdf,, vashikaran mantra odia pdf,, vashikaran mantra marathi madhe,, vashikaran marathi madhe,, vashikaran mantra hindi mein,, vashikaran mantra hindi me,, what is mohini vashikaran mantra,, what is a vashikaran mantra,, most powerful mohini vashikaran mantra,, most effective vashikaran mantra,, vashikaran mohini mantra batao,, vashikaran mantra mohini mata bhoot pita,, vashikaran mohini mantra odia,, sambhog vashikaran mohini mantra,, mohini vashikaran mantra for boyfriend,, mohini vashikaran mantra for girlfriend,, mohini vashikaran mantra pdf,, mohini vashikaran mantra in english,, mohini vashikaran mantra benefits,, mohini vashikaran mantra for boy,, bajrang mohini vashikaran mantra,, durga mohini vashikaran mantra,, mohini vashikaran mantra for husband,, mohini ekadashi vashikaran mantra,, mohini vashikaran mantra for love,, mohini vashikaran mantra for girl in hindi,, mohini vashikaran mantra for wife,, free mohini vashikaran mantra,, mohini vashikaran mantra in hindi,, mohini vashikaran mantra in hindi pdf,, maha mohini vashikaran mantra in hindi,, mohini vashikaran mantra in tamil,, mohini vashikaran mantra in telugu,, mohini vashikaran mantra in punjabi,, mohini vashikaran mantra in malayalam,, mohini vashikaran mantra in urdu,, kamdev mohini vashikaran mantra,, kamini mohini vashikaran mantra,, kamakhya mohini vashikaran mantra,, maha mohini vashikaran mantra,, mohini mata vashikaran mantra,, man mohini vashikaran mantra,, raj mohini vashikaran mantra,, real mohini vashikaran mantra,, mohini mantra se vashikaran,, mohini mantra vashikaran specialist,, mohini shabar vashikaran mantra,, mohini vashikaran mantra tantra,, mohini mantra vashikaran totke,, mohini vashikaran mantra video,, vashikaran mantra book hindi,, vashikaran book marathi,, vashikaran mantra book pdf,, vashikaran book in marathi pdf,, vashikaran book pdf download,, vashikaran mantra book in hindi free download,, vashikaran book pdf free download,, vashikaran book in hindi pdf free download,, vashikaran mantra in hindi book pdf,, vashikaran book hindi pdf,, vashikaran book in hindi,, vashikaran book in hindi pdf,, वशीकरण बीज मंत्र,, vashikaran book online,, vashikaran mantra book,,

अगर आप किसी भी व्यक्ति को अपने बस में करना चाहते हैं तो वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं इस मंत्र से आप अपनी प्रेमिका को या प्रेमिका अपने प्रेमी को वश में कर सकती हैं. इसके अलावा कोई भी व्यक्ति अगर किसी भी व्यक्ति को अपने बस में करना चाहता है तो यह मंत्र सफल वशीकरण मोहिनी मंत्र है।

यह मंत्र सिद्ध हो जाने के बाद किसी के ऊपर अगर प्रयोग करते हैं तो नकारात्मक प्रभाव नहीं दिखाता है। अर्थात साधक पर इसका बुरा असर कभी नहीं पड़ता है बल्कि वह जब चाहे इसका प्रयोग कर सकता है और खुशी से जी सकता है.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

हर व्यक्ति यही चाहता है कि उसके जीवन में वह जिस से प्रेम करें उसके बस में रहे जिससे एक खुशहाल और आनंद पूर्वक जिंदगी बिता सकें। परंतु बहुत से लोगों की किस्मत ने प्यार नहीं होता है और प्यार में असफल होने पर निराश दिखाई देते हैं ऐसे लोग इस मंत्र के प्रयोग से अपने प्यार को पा सकते हैं।

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र | Vashikaran mantra mohini mantra

जब व्यक्ति अपने प्यार में असफल होता है तो निराशा ही हाथ लगती है और वह अपने प्यार के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है फिर भी उसे उसका प्यार नहीं मिलता है ऐसे में यदि आपको अपना प्यार नहीं मिला है तो आप इस वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र का प्रयोग करें।


तेल तेल गौरी का खेल ॥
राजा प्रजा कौसल चलके ॥
मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल ॥
मन मोहे तन मोहे ॥
मोहे सभी शरीर ॥
मोहे पंजे पीर ॥
जय फुला काम करे खुला ॥
मलंगी तोड़े तंगी ॥
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध ॥
(जिसे वश में करना है उसका नाम) को लाग लाग री मोहिनी ॥
तुझे भैरों की आन ॥

मंत्र सिद्ध करने की विधि | Mantra sidh karne ki vidhi

दोस्तों वशीकरण करने के लिए आप किसी भी मंत्र को प्रयोग कर सकते हैं लेकिन उससे पहले मंत्र को सिद्ध करना जरूरी है क्योंकि बिना सिद्ध किए बगैर यह मंत्र कभी भी कार्य नहीं करता है। अगर आप वशीकरण के लिए वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र का प्रयोग कर रहे हैं तो इसे सिद्ध करने की विधि इस प्रकार से है।

किसी एकांत स्थान में साफ सुथरी जगह पर रोजाना बैठकर साधना करना है इस दौरान आप को सफेद वस्त्र धारण करना है और सरसों के तेल का दीपक जलाना है। वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र को सिद्ध करने के लिए 41 दिन का जॉब किया जाता है.

Kamdev Mantra Sadhna

इस दौरान आप जिस दिन से इस मंत्र को जाप करना शुरू करें उस दिन स्नान आदि करके सफेद वस्त्र धारण करें और साफ सुथरी जगह पर सरसों के तेल का दीपक जलाकर आंखें बंद करके 1101 बार मंत्र जाप करें। प्रतिदिन मंत्र जाप करने के बाद चावल को चिड़ियों को खिला दे.

इस तरह से 41 दिन बाद आप का मंत्र सिद्ध हो जाता है और इसे अब सफल प्रयोग के रूप में अपना सकते हैं। ध्यान रहे कि इस मंत्र को लगातार 41 दिन जाप करते समय आपको स्त्री के साथ लैंगिक संसर्ग नहीं करना है और ना ही इस दौरान किसी भी प्रकार का मांस मदिरा का सेवन करना है तथा इन 41 दिनों में किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की अभद्रता नहीं करना है।

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf | Vashikaran mantra Mohini Mantra PDF

इस पीडीएफ लिंक के जरिए आप वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र पीडीएफ पर आसानी से पहुंच सकते हैं इसे डाउनलोड करें और मोहिनी मंत्र के बारे में जानकारी प्राप्त करें.

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf PDF Download
वशीकरण मंत्र PDF Download

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र की विशेषता | Vashikaran mantra mohini mantra ki visheshta

मोहिनी मंत्र की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इस मंत्र को सिद्ध कर लेने के बाद आप किसी को वश में कर सकते हैं और अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। अगर आपने इसे सच्ची श्रद्धा के साथ जॉब किया है तो यह मंत्र आपके अंदर ऐसी आकर्षण शक्ति का देता है जिससे हर व्यक्ति आपकी और सम्मोहित हो जाता है।

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है आप इससे अपने किसी दुश्मन को भी अपने वश में कर सकते हैं और उससे कुछ भी करवा सकते हैं अगर आप पति-पत्नी के रूप में एक दूसरे के ऊपर प्रयोग करते हैं तो पत्नी आपकी बस में रहेगी

इस मंत्र की एक विशेषता यह है कि इसे एक साधारण व्यक्ति भी सिद्ध कर सकता है क्योंकि इस मंत्र के अंदर आपको किसी भी प्रकार की तांत्रिक विधियों का प्रयोग नहीं करना है अर्थात हवन या अन्य कोई विधि विधान की जरूरत नहीं पड़ती हैं। इस मंत्र की विशेषता यह भी है कि आप इस मंत्र को कहीं पर भी बैठ कर सिद्ध कर सकते हैं केवल एकांत की जरूरत है अगर आप चाहें तो अपने घर पर भी बैठ कर इसे सिद्ध कर सकते हैं।

मोहिनी मंत्र प्रयोग करने की विधि | Mohili mantra jaap karne ki vidhi

इस मंत्र को सिद्ध कर लेने के बाद आप जिस व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप चमेली का तेल या गुलाब की इत्र को ले लें और इस मंत्र को 21 बार पढ़ कर इस पर फूंक मारे इसके बाद इस चमेली के तेल को या पुलाव की इतर को अपने शरीर पर लगाकर उस व्यक्ति के सामने चाहे जिसे वश में करना चाहते हैं।

 

जब भी आप इस चमेली के तेल का इत्र को लगाकर किसी के सामने जाते हैं तो कम से कम उस से 10 से 20 मिनट तक बात करें आप खुद ही महसूस करेंगे कि अगला व्यक्ति चाहे स्त्री हो या पुरुष आपके बस में या आपके अनुसार कार्य करने लगेगा।

मोहिनी मंत्र की महत्वपूर्ण बातें

वशीकरण मोहिनी मंत्र मात्र पति पत्नी या प्रेमी प्रेमिका या किसी चाहने वाले के लिए ही नहीं बल्कि अन्य कई तरीकों से वशीकरण के लिए प्रयोग कर सकते हैं। इस मंत्र को आप पति पत्नी प्रेमी प्रेमिका को वश में करने के अलावा आप अपने व्यापार में भी प्रयोग कर सकते हैं या ऑफिस नौकरी जैसी जगहों पर प्रयोग कर सकते हैं।

अगर आप नौकरी करते हैं और आपका बड़ा अधिकारी आप से खफा रहता है तो उसे अपने बस में करने के लिए इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं इसके अलावा अगर आप व्यापार करते हैं और ग्राहक नहीं आते हैं तो भी आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं।

विभिन्न प्रकार के वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र | Vibhinn prakar ke vashikaran mantra mohini mantra

दोस्तों वशीकरण दुनिया की एक बहुत पुरानी विद्या है जिसके माध्यम से लोगों को अपने बस में किया जाता है जिसमें मोहिनी मंत्र भी वशीकरण के लिए प्रयोग किया जाता है परंतु वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र कई प्रकार के हो जाते हैं आइए जानते हैं।

1. कृष्ण मोहिनी मंत्र

krashna

यह मंत्र भगवान विष्णु के अद्वितीय अवतार कृष्ण से संबंधित है जो समुद्र मंथन के समय मोहिनी रूप धारण करके आए थे। भगवान कृष्ण को ही मोहिनी विद्या का आविष्कारक कहा जा सकता है इसलिए यह मंत्र सिद्ध करने से किसी को भी वशीकरण किया जा सकता है।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

मंत्र इस प्रकार से है

ओम गोपीप्रियाये विद्यमहे। वासुदेवाय धीमहि तन्नों गोप: प्रचोदयात।

इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद जिस व्यक्ति को अपने बस में करना है उस पर 21 बार मंत्र पढ़कर प्रयोग करें।

2. भद्रकाली मोहिनी मंत्र

महाकाली

यह मंत्र भद्रकाली माता का मंत्र है जो सिद्ध करने के बाद बहुत जल्दी वशीकरण के लिए कार्य करता है इस मंत्र को कम से कम 108 बार जाप करें और सिद्ध करें।

मंत्र इस प्रकार है

ॐ हीं हीं हीं हीं (अमुक) वश्यं कुरु कुरु स्वाहा।

यह मंत्र एक गुप्त मोहिनी मंत्र के नाम से भी जाना जाता है। यह मंत्र 5 मिनट में सिद्ध होने वाले मंत्रों में एक है।

3. चमत्कारिक साबर वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र

ऐसे कई वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र हैं जिनको सिद्ध करने से किसी को अपने वश में किया जा सकता है आइए हम आपको कुछ और वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र के बारे में बताते हैं।

मंत्र इस प्रकार से हैं

ॐ मोहिनी देवि वज्र स्व: काम मालिनी माम प्रियतांग आकर्षण: आकर्षण: स्व:।।

ॐ नमो नमो धूलि विकट चांदिनी मरु मारू धूलि धूलि लगे बने दीवानी।।

घर ताजे बाहर ताजे।। ठाडा ताजे भर्तार दीवानी।।

मेरी शक्ति गुरु की भक्ति पूर्ण करो हनुमान।।

यह मंत्र रात को सोने से पहले 21 बार जाप किया जाता है।

4. तेल मोहिनी मंत्र

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए तिल का तेल कच्ची घानी से लेकर कांच की शीशी में भर लें और 21 दिन तक हनुमान जी के मंदिर में जाप करें जाप करते समय गाय का घी गुग्गुल और धूप का दीपक जलाएं।

कच्चा तेल तेल की घाणी। तेलकर हकीकत न्यारी राजा मोहूं प्रजा मोहूं, मोहूं नगरी सारी।
डूंगर चढ़ता मर्गा मोहूं,तो रण्डी की कौन बिचारी।मेरी मोही न मोहे तू, तखत सुलेमान का चाक उल्टा फिरै।।

इस मंत्र को लगातार 21 दिन तक जाप करना होता है।

5. दूसरा तेल मोहिनी मंत्र

तेल तेल गौरी का खेल ॥ राजा प्रजा कौसल चलके ॥

मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल ॥ मन मोहे तन मोहे ॥

FAQ : वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र

इंद्रजाल मोहिनी मंत्र कौन सा है ?

नीचे दिए गए मंत्र इंद्रजाल मोहिनी मंत्र हैं। मंत्र- “ॐ भगवती भागदायिनी देवी दती मम स्त्री वशयांग कुरु कुरु स्वाहा|

ॐ भगवते मोहिनी रूपा चिर रूपा कृपा देवी कुरु कुरु स्वाहा|”

मंत्र- “ऊँ नमो भगवते सर्व लोके मोहि स्वाहा अमुक ( वश में करने वाले व्यक्ति का नाम) को लागी लगा रे मोहिनी, तोहे भैरव जी कि आन|”

पति मोहिनी मंत्र कौन है ?

“ॐ मोहेउ माया तोहो मायाचारौ ओर हैं माया, माया का दे वर म्हजो कहै मया सब स्यामहै तेरि पूजौ कहौं मय मोहो मम पतिय: देउ माया|”

“ॐ नम: भगवते रुद्राये मम पति: (पति का नम) मोहनं कुरु कुरु स्वाहा:|”

मोहिनी मंत्र कितने दिन में सिद्ध होता है ?

ज्यादातर मोहिनी मंत्र 41 दिन में सिद्ध हो जाते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र का प्रयोग आप किसी को वश में करने के लिए कर सकते हैं आज के समय में तमाम ऐसे वशीकरण मंत्र अपनाए जाते हैं जिनके प्रयोग मात्र से व्यक्ति के कार्य सिद्ध हो जाते हैं।

दोस्तों यह भी पता है कि मंत्र का कभी गलत प्रयोग नहीं करना चाहिए इससे हमारी मंत्र की शक्तियां कमजोर होती हैं और कहीं ना कहीं हमारे लिए बुरा असर दिखाई देता है। वशीकरण से संबंधित किसी भी प्रकार के मंत्र सिद्ध करने के बाद गलत कार्य के लिए प्रयोग ना करें।

वशीकरण मोहिनी मंत्र खोया हो या कोई अन्य वशीकरण मंत्र इनका प्रयोग हमेशा अच्छाई के लिए ही किया जाता है यदि आप किसी को चाहते हैं तो आप कर सकते हैं परंतु ध्यान रहे कि कहीं किसी का नुकसान ना होने पाए‌।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन