शनिवार वशीकरण टोटके और मंत्र एवं वशीकरण प्रयोग विधि | shanivaar vashikaran totke 

शनिवार वशीकरण टोटके | shanivaar vashikaran totke : वशीकरण एक ऐसी क्रिया जिसके द्वारा हम किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं और उससे अपने तरीके से मनमाना कार्य करवा सकते हैं परंतु वशीकरण करना आसान कार्य नहीं है।

शनिवार वशीकरण टोटके, शनिवार को वशीकरण टोटके, शनिवार के वशीकरण टोटके, शनिवार वशीकरण मंत्र, shaniwar vashikaran totke, shanivar vashikaran totke, shaniwar vashikaran mantra, shaniwar vashikaran, shaniwar ke totke vashikaran, शनिवार को वशीकरण टोटका, shaniwar ko vashikaran, shaniwar ke vashikaran totke, shaniwar ke din vashikaran, shanivar ko vashikaran totke, शनिवार के दिन वशीकरण टोटका, shaniwar ke totke aur upay, shanivar ke vashikaran totke, शनिवार का वशीकरण मंत्र, शनिवार के दिन वशीकरण मंत्र, shaniwar ka vashikaran mantra, shani vashikaran mantra, vashikaran totke for wife, shanivar vashikaran, shanivar totke, best vashikaran totke, shaniwar ke din vashikaran mantra, easy vashikaran mantra for husband, what is a vashikaran mantra, shaniwar ka vashikaran, instant vashikaran mantra for husband, shaniwar mantra in hindi, vashikaran shaniwar ke din, shaniwar ko sambhog vashikaran, shaniwar ke din vashikaran totke, what is vashikaran and how it works, most powerful vashikaran mantra for husband, shiva vashikaran mantra for love, shaniwar ke totke bataye, shaniwar ke totke in hindi, शनिवार वशीकरण टोटका, शनिवार का वशीकरण टोटका, what do you mean by vashikaran, kapoor se vashikaran mantra, shanivar ke totke or upay, शनिवार के दिन वशीकरण, shaniwar ke din upay, shaniwar ke din kya karen, shanivar ke totke,

किसी को भी वशीकरण करने के लिए हमें विभिन्न प्रकार के क्रियाकलापों को करना पड़ता है और एक तपस्या के रूप में निरंतर कार्य करना पड़ता है। परंतु जब किसी का हम वशीकरण कर लेते हैं तो निश्चित है कि फिर वह हमारे ही अनुसार कार्य करता है।

ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपनी पत्नी से परेशान हैं प्रेमिका से परेशान हैं या फिर अन्य किसी चाहने वाले से परेशान हैं जो आपके अनुसार काम नहीं कर रहा है और आप उसे बस में करना चाहते हैं तो शनिवार वशीकरण टोटके आपके लिए काफी असरदार होंगे।

किसी भी प्रकार का वशीकरण करने के लिए अलग अलग तरीके हैं और अलग-अलग दिन से शुरुआत भी की जाती है ऐसे में शनिवार वशीकरण टोटके होते हैं जो शनिवार के दिन से ही किए जाते हैं तो सफल होते हैं।

शनिवार वशीकरण टोटके | shanivaar vashikaran totke

शनिवार वशीकरण टोटके बहुत से हैं और काफी सरल भी हैं जिनका असर भी बहुत तेज होता है यदि आप शनिवार के दिन किए जाने वाली टोटकों को सही तरीके से करते हैं तो किसी भी स्त्री पुरुष को हम अपने बस में कर सकते हैं. शनिवार वशीकरण टोटके तब करना ज्यादा जरूरी होता है.

औरतों+को+शनि+देव+की+पूजा+करनी+चाहिए+या+नहीं, शनिदेव की पूजा महिलाएं कर सकती हैं, शनिदेव की पूजा करने से क्या लाभ होता है, शनिदेव की पूजा करने से क्या लाभ मिलता है, शनिदेव की पूजा किस तरह की जाती है, शनि देव का पूजा कैसे करना चाहिए, शनिदेव की पूजा महिलाएं कर सकती हैं, सनी भगवान का पूजा कैसे किया जाता है, शनिदेव की पूजा कैसे होती, शनिदेव की पूजा किस तरह की जाती है, औरतों+को+शनि+देव+की+पूजा+करनी+चाहिए+या+नहीं, शनिदेव की पूजा कैसे करी जाती है, शनि देव का पूजा किस तरह किया जाता है, शनि देव का पूजा कैसे किया जाता है, सनी भगवान के पूजा, शनिदेव की पूजा के बारे में, शनिदेव की पूजा के बारे में बताइए, शनिदेव की पूजा के बारे में बताएं, शनि देव का पूजा कैसे करना चाहिए, शनि देव की पूजा की सामग्री, शनि देव की पूजा कैसे करें, शनि देव की पूजा का टाइम, शनि देव की पूजा कब और कैसे करे, शनि देव की पूजा कैसे किया जाता है, शनि देव का पूजा कैसे किया जाता है, शनि देव पूजा आरती, शनि देव का आरती पूजा, शनि देव की पूजा विधि इन हिंदी, शनि देव पूजा इवनिंग मॉर्निंग, शनि देव की आराधना कैसे करें, शनिदेव की पूजा और विधि, शनि देव की पूजा का सामान, घर में शनि देव की पूजा, शनि देव की आराधना, शनिवार को शनि देव की पूजा कैसे करते हैं, शनिवार के दिन शनि देव की पूजा, शनि देव का पूजा कैसे करते हैं, शनि देव का पूजन कैसे किया जाता है, शनिदेव की पूजा गाना, शनिदेव की पूजा घर पर कैसे करें, शनिदेव की पूजा घर में कैसे करें, शनि देव पूजा, शनिदेव पूजा, shani dev ki pooja, shani dev ki puja, shani dev ki puja path, shani dev pooja, shani dev ki upasna, shani dev puja at home, jay shani dev jay shani dev, jay shani dev jay jay shani dev, shani dev puja on saturday, shani dev puja vidhi on saturday, shani dev pooja benefits, shani dev puja time, shani dev puja, shani dev ki pooja ka time, shani dev ki puja ka time, shani dev ki puja bataiye, shani dev ki puja aur vidhi, shani dev ki puja aarti, shani dev ki puja archana, shani dev ki puja samagri, shani dev ki puja batao, shani dev ki puja vidhi, shani dev ki pooja, shani dev ki puja kaise karni chahiye, shani dev ki puja path, shani dev ki puja dijiye, shaniwar ke din shani dev ki puja kaise karen, shani dev ki puja ke niyam, shani dev ki puja ke fayde, shani dev ki puja ke bare mein, shani dev ki puja ke, shani dev ki puja ke video, shani dev ki puja ghar mein karni chahie ya nahin, shani dev ki puja ka gana, shani dev ki puja kaise hote hain, shani dev ki puja kaise hola, shani dev ki puja karta hai, shani dev ki puja ki jankari, shani dev ki puja kaise kari jaati hai


जब हम तांत्रिक टोटकों को करने के लिए सक्षम नहीं होते हैं क्योंकि तांत्रिक वशीकरण टोटके काफी जटिल है ऐसे में आप शनिवार वशीकरण टोटके करके किसी को वश में कर सकते है। वशीकरण करना मतलब किसी को अपने वश में करना है जो मस्तिष्क और मन से आपके वश में रहता है.

परंतु ध्यान रहे किसी भी प्रकार का वशीकरण गलत इरादे से नहीं करना है वशीकरण तभी करें जब आप अपने मन से सच्चे हो और उसके प्रति श्रद्धा हो। आइए हम शनिवार वशीकरण टोटके के बारे में अपने इस लेख के माध्यम से बताते हैं :

शनिवार वशीकरण मंत्र | shaniwar vashikaran mantra

अगर आप किसी के प्रति सच्ची श्रद्धा रखते हैं और उससे अपने बस में करना चाहते हैं तो नीचे दिए जा रहे हो शनिवार वशीकरण मंत्र के माध्यम से किसी को अपने वश में कर सकते हैं परंतु ध्यान रहे यह वशीकरण मंत्र हमेशा सूर्यास्त के बाद किया जाना है।

॥ॐ क्षों क्षों वश्याकरणम क्षों क्षों नम:॥

शनिवार वशीकरण हेतु आवश्यक सामग्री

इस शनिवार वशीकरण टोटके करने के लिए आपको एक ताजा नींबू जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं उसके नाम में जितने अक्षर होते हैं उतनी लौंग एक काला चौकोर कपड़ा आपको देना है।

शनिवार वशीकरण विधि

सभी प्रकार की सामग्रियों को लेकर किसी एकांत स्थान पर जाएं और बैठकर दिए गए मंत्र को लाल स्याही से नींबू पर लिखकर नींबू को जमीन पर रखें उसके बाद मंत्र पढ़ते हुए 11 लॉन्ग को गाड़ते जाएं आपने जितनी नींबू लिया है उतनी बार मंत्र पढ़कर गाड़ते रहे.

lemon

इसके बाद अपने हाथ में नींबू को लेकर 51 बार मंत्र जाप करें और उस स्त्री या पुरुष का ध्यान करें। इस क्रिया को शनिवार के दिन करें और मंत्र जाप होने के बाद नींबू को काले चौकोर कपड़े में पोटली के रूप में बना लें तथा जिस को वश में करना चाहते हैं

उसके घर में जाकर फेंकते फेंकते समय आपको कोई देखने ना पाए इस तरह से आपका काम हो जाएगा. इस शनिवार वशीकरण टोटके के प्रयोग करने के बाद 8 से 10 दिन के बाद वह व्यक्ति आपके बस में हो जाएगा और आप जो भी कहेंगे वह करेगा।

शनिवार वशीकरण दूसरा मंत्र

शनिवार वशीकरण के इस मंत्र द्वारा आप किसी को अपने बस में कर सकते हैं इसके लिए आपको इस मंत्र को भी शनिवार के दिन करना है इससे आपको जिसे बस में करना होगा वह 100% आपके बस में होगा

इस मंत्र को सिद्ध करके वशीकरण करने के लिए आपको शनिवार के दिन सुबह स्नान आदि करके शुद्ध होकर किसी एकांत स्थान में बैठकर मूंगे की माला से नीचे दिए गए मंत्र को 3 बार जाप करें।

॥ॐ नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा।।

इस मंत्र को लगातार 11 दिनों तक सिद्ध करना होता है और जब आप किसी को अपने बस में करना चाहते हैं तब आंखें बंद करके 21 बार मंत्र जाप करें और उस व्यक्ति का नाम ले इस प्रकार से व्यक्ति आपके बस में हो जाएगा

अपने हाथ के नाखूनों से वशीकरण का टोटका

शनिवार वशीकरण के टोटके के अंतर्गत आप अपने नाखूनों से किसी का वशीकरण कर सकते है। इसके लिए आपको किसी शनिवार के दिन शाम को 6:00 बजे स्नानादि करके अपने हाथों के नाखूनों को काट ले और इन्हें कपूर के साथ जलाकर राख बनाएं और अगले शनिवार तक अपने पास रखें।

नाखूनों पर निशान

अपने नाखूनों की इस राख को शनिवार के दिन जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं उसको भोजन या अन्य किसी चीज में मिलाकर खिला दे यह एक बहुत ही शनिवार वशीकरण टोटका है।

अनार की लकड़ी से वशीकरण का टोटका

शनिवार वशीकरण टोटके के अंतर्गत अनार की लकड़ी से भी किसी को वश में किया जा सकता है इसके लिए आपको अनार की लकड़ी और सफेद गूगली को आपस में मिलाकर पीस लें तथा इसे अगरबत्ती की आग में धूप दिखाकर शुद्ध कर ले।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 895 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

बोलने वाले जादुई पत्थर का जादू सीखे, जादूगर बने | Learn Magic tricks Speaking Magical stones
50+ हॉस्टल की लड़कियों के नंबर और व्हाट्सएप ग्रुप लिंक पटाना भी सीखे | hostel ki ladkiyon ka number aur Whatsapp group link

जब आप किसी को वश में करना चाहते हो तब इसी राख का तिलक लगाकर उसके सामने जाए वह व्यक्ति आपके बस में हो जाएगा

बेलपत्र और गाय के दूध से वशीकरण का टोटका

जब हमें किसी को अपने बस में करना है तो इसके लिए शनिवार वशीकरण टोटके बहुत से हैं इनमें से आप बेलपत्र और गाय के दूध से भी किसी को अपने वश में कर सकते हैं। इसके लिए आपको बेलपत्र के साथ कपिला गाय के दूध को मिलाकर सुखा दें और इसका पाउडर बना लें.

बेलपत्र

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अब जब किसी को वश में करने का विचार आए तो उसके सामने इसका तिलक लगाकर जाएं व्यक्ति बस में हो जाएगा।

आंवला के रस से वशीकरण का टोटका

amala awala avala

वशीकरण की श्रेणी में आंवला भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है यदि आप शनिवार वशीकरण टोटके से किसी को वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आप आंवला के रस में गोरोचन सिंदूर और केसर मिला लें और इसको तिलक के रूप में लगातार किसी के सामने जाते हैं तो वह वश में हो जाता है।

काम की अड़चनों को दूर करने का टोटका

अगर किसी भी काम में अड़चन आती है काम बिगड़ जाते हैं सफलता नहीं मिलती है तो आप शनिवार के दिन आटा चीनी और तिल को पानी में मिलाकर गोली बनाएं और चीटियों को खिला दो इससे आपकी हर बात में दूर हो जाएंगी। इसके अलावा अगर आपके ऊपर साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है, तो इससे छुटकारा मिलेगा

शनि प्रभाव को दूर करने का टोटका

अगर आपके जीवन में शनि के कारण अशांति हैं जिसकी वजह से आपका जीवन संकट में है और आर्थिक स्थिति चरमरा गई है तो आप काले घोड़े की नाल किया नाव की कील से अंगूठी बनाकर शनिवार के दिन मध्यमा उंगली में पहने.

shani dev

इसके अलावा शनि देव के दुष्प्रभाव की वजह से आने वाले संकटों को दूर करने के लिए शनिवार के दिन काला तिल काली कंबल लोहे के बर्तन काला कपड़ा उड़द की दाल आज दान कर दें इससे अब को लाभ मिलेगा

1. शनिदेव के लिए इस मंत्र का जाप करें

शनिवार के दिन अगर आप शनि देव की आराधना करते हैं तो आपको शनिदेव की कृपा प्राप्त होगी इसके अलावा आप नीलवर्ण पुष्प शनिदेव को अर्पित करें प्रातः यह मंत्र जाप करें।

‘ओम शं शनैश्चराय नमः’

2. सरसों का तेल दान करें

oil

अगर आप शनिदेव की वजह से साढ़ेसाती क्या भैया से प्रभावित है तो आप एक कटोरी सरसों का तेल में प्रतिदिन अपना चेहरा देखे तथा तेल किसी गरीब को दान कर दे

3. पीपल पर जल चढ़ाएं और दीप जलाएं

शनिदेव की कृपा पाने के लिए प्रतिदिन सुबह स्नान करने के बाद पीपल के पेड़ पर कम से कम 7 बार जल चढ़ाएं और उसके चारों ओर परिक्रमा करें इसके अलावा शाम को पीपल के पेड़ पर दीपक जलाएं

दुर्भाग्य के लिए टोटका

अगर आपके जीवन में विभिन्न प्रकार के संकट हैं दुर्भाग्य आपका साथ नहीं छोड़ता है तो आप एक लाल रेशमी धागा लेकर अपने पूजा स्थान में रख दें और शनिवार के दिन अपनी लंबाई के बराबर काटकर उसे धोकर पवित्र करें और आम के पत्ते में लपेटकर बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें।

साथ ही अपने मन में आम के पत्ते को प्रवाहित करते समय ओम नमः शिवाय का जाप करें आपको हर प्रकार के संकट से छुटकारा मिलेगा आपका भाग्य आपके साथ होगा

बिगड़े काम बनाने के लिए टोटका

यदि आप किसी भी काम को करते हैं और काम बिगड़ जाता है जिसकी वजह से आपकी इच्छाएं अपूर्ण रह जाती हैं इससे छुटकारा पाने के लिए आपको शनिवार के दिन अपने सामने एक लोहे की प्लेट में एक रोटी रखें और उससे मनोकामना मांगते हुए किसी काले कुत्ते को खिला दे काम बन जाएगा

हनुमान चालीसा दान करने का टोटका

hanuman_

कहते हैं हनुमान जी संकट मोचन हैं ऐसे में अगर आपके काम बिगड़ते हैं तो शनिवार के दिन कम से कम 11 लोगों को हनुमान चालीसा की प्रतिदान कर दें आपके सभी काम बन जाएंगे।

FAQ :

FAQ title

FAQ description

निष्कर्ष

दोस्तों शनिवार वशीकरण टोटके कई प्रकार से होते हैं यहां वशीकरण के लिए हर दिन अलग-अलग काम किए जाते हैं अगर आप किसी को बस में करना चाहते हैं तो शनिवार के दिन आप वशीकरण टोटके अपना सकते हैं परंतु ध्यान रहे कि कोई भी वशीकरण का टोटका किसी गलत कार्य के लिए ना प्रयोग करें।

osir news

वशीकरण करना आसान प्रक्रिया नहीं है फिर भी अगर आप किसी को वश में करना चाहते हैं तो आप शनिवार वशीकरण टोटके अपनाकर अपने काम को सिद्ध कर सकते हैं।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

कैसे पता लगाएं कि एक विवाहित महिला आप की ओर आकर्षित है ?
Typhoid ke lakshan : टाइफाइड होने के करण व 10 लक्षण | टाइफाइड क्या है क्यों होता है डिटेल जानकारी pdf
कागज पर टोटके : कागज पर 5 अचूक ताकतवर टोटके जो किसी को भी झुका सकते है
कच्चा कलवा साधना कैसे करें? कच्चा कलवा सिद्धि मंत्र और विधि क्या है ?
मच्छर भगाने का मंत्र : तुरंत मच्छर भगाने के 3 आसान घरेलु उपाय
★ सम्बंधित लेख ★