35 सेकंड में वशीकरण करना सीखे : तांत्रिक मंत्र से हर कोई होगा वशीकरण | 35 second me vashikaran : ३५ सेकंड में वशीकरण

३५ सेकंड में वशीकरण | 35 second me vashikaran : हेलो दोस्तो नमस्कार स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए लेख में आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से ३५ सेकंड में वशीकरण के बारे में जानकारी देने वाले हैं आज के समय में हर एक व्यक्ति कार्य सिद्धि के लिए अलग-अलग उपाय वशीकरण टोटके मंत्र आदि का प्रयोग करता है.



क्योंकि उसे लगता है कि हमारा कार्य ना होने के पीछे कोई कठिन परेशानी होगी या फिर हमारी दुश्मन नहीं चाहते हैं कि हमारा कार्य सफल हो ऐसी स्थिति में जब किसी वस्तु का कार्य सफल नहीं होता है तो वह इंसान वशीकरण के प्रयोग के द्वारा अपना कार्य सफल करना चाहता है ज्यादातर लोग वशीकरण का प्रयोग प्रेम संबंधित मामलों में करते हैं.

वशीकरण क्या है इन हिंदी स्त्री वशीकरण फोटो वशीकरण का क्या मतलब है vashikaran kya hai in hindi vashikaran sadhna vashikaran sambhog

अगर आप में से कोई व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति को एक तरफा प्यार करता हैं तो वह इंसान उस इंसान को अपने वश में करने के लिए वशीकरण का सहारा लेता है। लेकिन जरूरी नहीं है कि प्रेम से संबंधित कोई परेशानी हो तभी इस वशीकरण का प्रयोग किया जाए इसके अलावा भी कुछ लोग अपने शत्रु को अपने वश में करने के लिए इस वशीकरण का प्रयोग करते हैं लेकिन यह एक ऐसा वशीकरण है.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

जिसका असर कुछ समय बाद उस व्यक्ति के ऊपर दिखाई देता है लेकिन आज हम आपको बहुत जल्द और सिर्फ ३५ सेकंड में वशीकरण करना बताएंगे आज का यह लेख आपके लिए बहुत ही पावरफुल होने वाला है क्योंकि आज तक किसी ने भी आपको 35 second me vashikaran करना इसकी जानकारी नहीं दी होगी.

इसीलिए आज हम आपको सिर्फ ३५ सेकंड में वशीकरण करने की पूरी प्रक्रिया बताएंगे अगर आप 35 second me vashikaran करने की प्रक्रिया को जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें।


वशीकरण क्या है ? | vashikaran kya hai

दुनिया में आजकल वशीकरण काफी ज्यादा फैल चुका है क्योंकि आज के समय में लड़ाई झगड़ा आदि बड़े पैमाने पर हो रहा है. जिसके चलते वशीकरण को काफी बढ़ावा मिला है. अब बात कर लेते हैं.

yantra sadhana

वशीकरण क्या है. तो दोस्तों दो व्यक्तियों के बीच बातचीत बंद हो जाए. पति पत्नी के झगड़े को सुलझाने और समझने के लिए प्रयोग किया जाता है आपसे कोई बात नहीं कर रहा है या फिर आपका कोई काम है जो वह नहीं कर रहा है. उस व्यक्ति का किसी भी उपाय के जरिए अपने बस में कर लेना वशीकरण कहलाता है इस प्रकार आप उस व्यक्ति से किसी भी प्रकार से कोई भी कार्य करवा सकते हैं.

३५ सेकंड में वशीकरण | 35 second me vashikaran

आज यहां पर हम आपको ३५ सेकंड में वशीकरण करने की संपूर्ण विधि बताने वाले हैं या विधि आपके लिए बहुत ही प्रभावशाली होने वाली है इस वशीकरण विधि से आप 35 सेकंड में किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं ३५ सेकंड में वशीकरण करने की विधि को जानने से पहले इस बात को जानने की इस विधि में कौन सी ऐसी सामग्री है जिसका प्रयोग किया जाता है क्योंकि चाहे पूजा हो या साधना हो हर एक चीज में सामग्री अवश्य लगती है।

तो यहां पर हम आपको 35 second me vashikaran करने की कुछ ऐसी चीजें बताएंगे जिनको वशीकरण करते समय रखना आवश्यक है वह सब चीजें निम्नलिखित है,

1. फूल वाली 12 जोड़ी लौंग लेना है
2. 12 कौड़ी लेना है
3. लाल सिंदूर लेना है
4. उसके पश्चात आप के दाएं पैर की मिट्टी होनी चाहिए जिससे आपको वशीकरण करना है।
5. वशीकरण करने वाले व्यक्ति का कपड़ा होना चाहिए।
  1. अब आपको 35 सेकंड में व्यक्ति पर वशीकरण करना है जो कि हम आपको बताएंगे वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले किसी एकांत और साफ दूसरी जगह पर बैठना है।
  2. उसी एकांत जगह पर आसन बिछाकर बैठना है और अपने हाथों में 12 कौड़ी लेना है जिसकी जानकारी हमने आपको ऊपर दी थी 12 कौड़ी लेने के पश्चात हमारे द्वारा बताए गए “ओम काममालिनी ठ: ठ: क्लिम स्वाहा:” मंत्र का कम से कम 108 बार जाप करो।
  3. इस मंत्र का जाप करने के पश्चात मिट्टी में बांध कौड़ी पर 11 बार फूंक मारना है।
  4. मंत्र जाप पूर्ण होने के बाद मुट्ठी में बंध कौड़ी पर 11 बार फूंक मारे।
  5. फूंक मारने के पश्चात सभी कौड़ी को उस वस्त्र के ऊपर रख दे जिसका हम वशीकरण करना चाहते हैं.
  6. उसके पश्चात उन कौड़ियों के ऊपर थोड़ा सा सिंदूर डालें और अपने दाएं पैर की मिट्टी एवं 12 लौंग भी उसके साथ उस पर डालें।
  7. उसके पश्चात उस कपड़े की पोटली को बनाकर किसी ऐसी जगह पर छुपा दे जहां पर किसी भी व्यक्ति की नजर ना पड़े।
  8. जैसे ही आप यह प्रक्रिया समाप्त करेंगे उसके 35 सेकंड में उस व्यक्ति के ऊपर वशीकरण हो जाएगा इसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.
  9. यह प्रक्रिया करने के पश्चात सिर्फ 35 सेकंड में उस व्यक्ति का वशीकरण हो जाएगा जिसका आप बेसब्री वशीकरण करना चाहते हैं।

३५ सेकंड में वशीकरण कैसे करें ? | ३५ सेकंड में वशीकरण | 35 second me vashikaran

जादू टोना टोटका और वशीकरण के बारे में आपने कहीं ना कहीं तो सुना ही होगा तो आज बात करते हैं ३५ सेकंड में वशीकरण के बारे में तो दोस्तों आप अगर वशीकरण की विद्या में बहुत आगे हैं तभी आप आधी सेकेंड में वशीकरण करने की क्षमता रखते हैं.

 क्योंकि वह व्यक्ति अधिक शक्तिशाली होता है जो रॉयल यंत्र धारण किए हुए हैं क्योंकि उसे हर आने वाली समस्या के बारे में पहले से अनुमान होता है जिससे वह उसके निवारण की स्थिति पहले से ही तय कर लेता है रॉयल कूपन की तारीख वह अपने अनुसार बदल देता है. 

mantra

जिस व्यक्ति का वशीकरण करना है उसका नाम या फोटो आपके पास होना चाहिए मंत्रों की सहायता से या फिर कई अन्य उपायों से आप ३५ सेकंड में वशीकरण कर सकते हैं. सबसे पहले आपको तंत्र मंत्र की दुनिया का बड़ा खिलाड़ी बनना पड़ेगा तभी आप ऐसी कड़ी और खतरनाक साधना से वाकिफ होंगे और तभी आप ऐसा वशीकरण कर सकेंगे.

1. नींबू से करें वशीकरण

यह वशीकरण करने का एक आसान और घरेलू उपाय है इस उपाय को बड़ी आसानी से अपने घर पर किया जा सकता है यदि आपसी अनबन है या फिर घर में कलश है किसी भी स्थिति को बदलने की क्षमता रखने वाला यह उपाय आपके बहुत काम आने वाला है.

नींबू से वशीकरण आसानी बुरा किया जा सकता है, सबसे पहले आपको एक पीले कलर का नींबू ले लेना है और उस पर उस व्यक्ति का नाम का पहला अक्षर हल्दी के पेस्ट से लिख देना है और फिर एक कागज लेना है और उस पर उसका पूरा नाम लिख देना है.

Lemonनींबू

उस कागज में सिंदूर लेना है और उस नींबू और उस कागज के सिंदूर की पुड़िया को बांधकर एक लाल रुमाल में रखना है यह प्रक्रिया आपको महीने के किसी शुक्रवार को करनी है. फिर अगली सुबह शनिवार को सुबह जल्दी उठकर नहा धोकर साफ-सुथरे कपड़े पहन कर आप को पूरा सामान लेकर मंदिर जाना है और वहां पर उस व्यक्ति के नाम का स्मरण करते हुए भगवान से अपनी मनोकामना पूरी होने की इच्छा जतानी है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यह सब करने के बाद आपको उस सामग्री को नदी में या फिर किसी पेड़ की जड़ के पास प्रवाहित कर देना.

2. 35 सेकंड में आंखों से वशीकरण

जब हमें किसी अपने आसपास के व्यक्ति का वशीकरण करना होता है जो हमसे बात करना बंद कर देता है परिवार के झगड़े वह आपसी अनबन के कारण जो भी स्थिति बन जाती है जिससे हमें वशीकरण का सहारा लेना पड़ता है. तब हम आंखों से वशीकरण करने का सही तरीका अपनाते हैं जिससे वह व्यक्ति फिर से आप के मुताबिक सही तरीके से रहे इसके कई फायदे मिल सकते हैं आपको आंखों से वशीकरण कैसे करना है.

mantra devi

बताएंगे अभी सबसे पहले आपको उस व्यक्ति से नजरें मिलानी है 35 सेकंड तक नजरों से नजरें मिली रहनी चाहिए और उसी वक्त आप कुछ मंत्रों का जाप करेंगे जिससे वह व्यक्ति आपके बस में आ जाएगा.

।।क्लै भगस्वरूपे सर्व भगानि मे वशमानय।।
।।हे हे क्लिने सर्वाणि भगानि तस्मै स्वाहा।।

वशीकरण करने का मंत्र

।।सिद्ध नमो स्वाहा।।
।।ॐ नमो इच्छारूपिणी मंम (उस व्यक्ति का नाम) वश्यकारणे नमः ।।

3. लौंग से करें वशीकरण

तंत्र मंत्र की दुनिया में आजकल वशीकरण करने के कई उपाय बताए गए हैं हम आज आपको एक ऐसा घरेलू उपाय बताने वाले हैं जिसे अपनाकर आप किसी को भी अपने बस में कर सकते हैं जैसा कि हम जानते हैं ऐसी ऐसी साधना सुबह के समय की जाती है.

 इसलिए आपको सुबह 3:00 बजे उठकर लॉन्ग सिद्ध करके यह साधना शुरू करनी है लॉन्ग सिद्धि के लिए आपको गिलास भर पानी एक कटोरी और रुई की बत्ती व एक डिब्बी सिंदूर चाहिए होता है यह सब लेकर आप लगभग 4:30 बजे पूजा स्थान पर पहुंच जाएं. 

clovesलौंग

और पूजा शुरू करें 3 लौंग को लेकर सिंदूर की डिब्बी में डाल दें और फिर उस में से निकाल कर गिलास के पानी में डाल दें उसके बाद घी में रुई की बत्ती जला दें अब “ऊं तत भार्वय् नमो नमः इस मंत्र का ग्यारह सौ बार जाप करें उसके बाद जिस व्यक्ति का वशीकरण करना है.

उसके पास वही तीन लॉन्ग ले जाकर रख दें इस तरह से आप उस व्यक्ति का आसानी से वशीकरण कर पाएंगे.

FAQ : ३५ सेकंड में वशीकरण

फोटो से कैसे होता है वशीकरण ?

यदि आप किसी व्यक्ति का वशीकरण करना चाहते हैं तो उस व्यक्ति की फोटो आपके पास होनी चाहिए नहीं तो आप उसका वशीकरण नहीं कर पाएंगे इस प्रक्रिया को एकांत कमरे में किया जाता है.

लड़की को सम्मोहन कैसे करें ?

यदि आप लड़की का सम्मोहन या वशीकरण करना चाहते हैं तो आपके पास उसकी फोटो होनी चाहिए और उसका नाम पता होना चाहिए जिससे आपको उसे वशीकरण करने में सहायता मिलेगी.

नाम लिखकर कैसे करें वशीकरण ?

जिस व्यक्ति का वशीकरण करना चाहते हैं उसका अपने बाएं हाथ पर नाम लिखें और वह इस तरह से लिखें कि 24 घंटे तक मीटे नहीं अन्यथा आप उस व्यक्ति का वशीकरण नहीं कर पाएंगे.

निष्कर्ष

हम आशा करते हैं कि आपने ३५ सेकंड में वशीकरण कैसे करें और इसके बारे में अच्छे से जान लिया होगा यदि आपको हमारी जानकारियां पसंद आई हो तो आप इन्हें अपने दोस्तों और परिवार और जाने वाले के साथ जरूर शेयर करें.

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन