इंद्रजाल शाबर मंत्र और साधना विधि : स्त्री पुरुष वशीकरण, काला जादू | Indrajal shabar mantra

इंद्रजाल शाबर मंत्र Indrajal shabar mantra : प्रणाम गुरु जानो आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से इंद्रजाल शाबर मंत्र के बारे में बताइए इंद्रजाल एक प्रकार का काला जादू है इंद्रजाल को हम काले जादू में भी कर सकते हैं अगर आप इंद्रजाल का शाबर मंत्र को सिद्ध कर ले जाते है तो आप मरण मोहन स्तम्भन और वशीकरण जैसे कार्य कर सकते हैं।

इंद्रजाल शाबर मंत्र

इंद्रजाल की विद्या आदि काल से चली आ रही है पहले इंद्रजाल में जादू इस विद्या में पारंगत हुआ करते थे इंद्र के नाम से ही इस विधा का नाम इंद्रजाल पड़ गया इंद्रजाल को सीखने के लिए दूर-दूर से लोग भारत आते थे और यह विधा श्रवण के पास थी जादूगर और कीमिया करने वाले लोग इंद्रजाल का उपयोग करते थे आज भी कल जादूगर इस विधा का उपयोग करते हैं.

आज हम आप लोगों को इंद्रजाल के दो शाबर मंत्र बताएंगे और उस इंद्रजाल शाबर मंत्र को सिद्ध करने की संपूर्ण सिद्धि बताएंगे जो भी साधन इस मंत्र को सिद्ध कर लेता है वह इंद्रजाल की विधा हासिल कर लेता है। तो आज हम आप लोगों को इंद्रजाल शाबर मंत्र बताएंगे और उसे सिद्ध करने की संपूर्ण विधि बताएंगे, तो चलिए सबसे पहले आप लोग जान लेकिन इंद्रजाल से क्या होता है ?

उसके बाद जानेंगे इंद्रजाल साबर मंत्र कौन सा है ? अगर आप इन सारे विषयों के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें आपको इन सारी चीजों की जानकारी अवश्य मिल जाएगी।

इंद्रजाल से क्या होता है ? | Indrajal se kya hota hai ?

क्या आप जानते हैं कि इंद्रजाल नामक एक जड़ी बूटी भी होती है अधिकतर यह समुद्रों में पाई जाती है ऐसा माना जाता है कि कि अगर इस जड़ी बूटी को साफ-सुथरे कपड़े में बांधकर घर पर पूजा या फिर मंदिर में पूजा की जाए तो इससे अनेकों प्रकार के लाभ हो सकते हैं.

indrajal


ऐसा कहा जाता है कि इस जड़ी बूटी से आप किसी भी टोने टोटके को बेअसर कर सकते हैं। और एक इंद्रजाल साबर मंत्र भी होता है जिसे सिद्ध करने पर आप किसी भी प्रकार का कार्य कर सकते हैं।

इन्द्रजाल शाबर मंत्र | Indrajal shabar mantra

इन्द्रजाल मंत्र

ॐ सनारा सनोर भास्म्सुराय इन्द्रजाल करत कान दर्शन सिद्धंम कुरु कुरु स्वाहा।

इन्द्रजाल विधि

अगर आप इस मंत्र को सिद्ध करना चाहते हैं तो अमावस्या के दिन इस साधना को शुरू करना चाहिए एक कली हकीक की माला से उपर्युक्त मंत्र 125 बार इस मंत्र का जाप करना है 21 दिन तक इसकी साधना करनी है साधना के 21 वें दिन पर आपको हवन करना है और हवन के दौरान इस मंत्र से साधक इंद्रजाल की विधा हासिल कर सकता है।

कीमिया का मंत्र

ॐ नमो हर हराय नमो सांय सिद्धम कुरु-कुरु स्वाहा‘

अगर आप इस मंत्र को सिद्ध करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप रोज सुबह उठकर स्नान आदि से संपन्न होकर 121 बार 41 दिन तक इस मंत्र का जाप करके इसे सिद्ध करना होगा। अगर साधक ने एक इंद्रजाल मंत्र सिद्ध कर लिया तो साधक जादू का खेल और कीमिया भी कर सकता है साधना को शुद्ध करते समय सोच समझ कर करें ताकि खुद का भी भला हो और अगले व्यक्ति का भी भला हो।

इंद्रजाल वशीकरण मंत्र | Indrajal vashikaran mantra

क्या आप जानते हैं कि वशीकरण अनेकों प्रकार के होते हैं और उसी विभिन्न उपायों में तंत्र मंत्र यंत्र और टोटके का भी विशेष महत्व माना जाता है जिसका सबसे ज्यादा गहरा संबंध इंद्रजाल वशीकरण मंत्र से होता है कई लोग इंद्रजाल को काला जादू या फिर मायाजाल भी कहते हैं और कई व्यक्ति से वशीकरण और टोटके के नाम से जानते हैं.

फोटो से वशीकरण टोटका बताएं फोटो द्वारा वशीकरण फोटो वशीकरण मंत्र इन हिंदी photo dwara vashikaran mantra photo vashikaran totke

ऐसा कहा जाता है कि इंद्रजाल वशीकरण की कल्पना और व्यवहार उपयोग भगवान दत्तात्रेय द्वारा की गई थी. इंद्रजाल को समझना इतना आसान नहीं है क्योंकि इसमें मुहावरों और संकेत के जरिए इंद्रजाल को लिखा गया है और इसमें वैदिक मंत्र अभिमंत्रित यंत्र या फिर इस्लामिक टोटके और सीधा वार करने वाले साबर मंत्र दिए गए हैं अगर आप इसे शिव को समर्पित कर दें तो तंत्र मंत्र यंत्र के बारे में इस के जनक दत्तात्रेय का कहना है:-

ब्रह्मण काम क्रोध वश रहेऊ,
त्याहिकरण सब कीलित भयऊ,
कहौ नाथ बिन कीलेमंत्रा,
औरहु सिद्ध होय जिमितंत्रा।

इंद्रजाल वशीकरण में यौन दोष संबंधी स्तंभ भूत प्रेत डायन आदि के निवारण हो जाते हैं अगर आप अपने दुश्मन को खत्म करने के उसके मरण जैसे उपाय तक के उपाय भी बताए जाते हैं इससे संबंधित सटीक मंत्र और तंत्र का प्रयोग करने वाले तांत्रिक की उसकी खास विशेषताएं होती हैं और जो व्यक्ति जो तांत्रिक इसका भ्रमित रूप में प्रयोग करते हैं तो उसे काला जादू कहा जाता है जोकि अर्थहीन और हितकारी होता है।

इंद्रजाल वशीकरण की साधना | Indrajal vashikaran ki sadhana

क्या आप लोग भी इंद्रजाल वशीकरण साधना करना चाहते हैं यह साधना सरल इसीलिए नहीं है क्योंकि इसमें तीन तरह की साधना ओं को संपूर्ण विधि विधान के साथ एकसूत्र में बांधा जाता है इस साधना में यक्षिणी, अप्सरा और देव साधना की जाती है इसको सीखने के लिए आपको इसका अभ्यास करना होगा और उसके साथ-साथ समर्पण से सीखा जा सकता है.

इंद्रजाल के संदर्भ में एक ऐसी और भ्रांति यह है इसको आप लोग एक समुद्री पौधे से जान सकते हैं क्या आप जानते हैं कि इंद्रजाल पौधे में पत्तियां नहीं होती हैं या पौधा आपको पहाड़ी स्थलों पर भी मिल सकता है यह पौधा मकड़ी के जाले के जैसा होता है इस पौधे को अमूल्य और दुर्लभ बताया गया है.

इसका उपयोग महिमा का जिक्र डामरतंत्र, रावणसंहित और विश्वसार आदि जैसे ग्रंथों में पूजा के समय उस स्थान पर रखा जाता है मान्यताओं के अनुसार विधि विधान पूर्वक इसे साफ कपड़े में लपेटकर घर में अपने पूजा स्थल पर रखने से आपको कई तरह के लाभ प्राप्त होते हैं.

यह इंद्रजाल आपको और आपके घर को भूत प्रेत टोने टोटके बुरी नजर से बचाता है कुछ लोग और कुछ तांत्रिक इस लकड़ी को अपने गले में माले के रूप में पहनते हैं और दूसरों को पहनने की सलाह देते हैं उनका कहना होता है कि जो भी आकस्मिक आने वाली बाधाएं होती हैं उनसे यह इंद्रजाल लकड़ी बचाती है।

yantra sadhana

इंद्रजाल तंत्र मंत्र में कुछ ऐसी अजीब बातें इसीलिए लगती है क्योंकि यह इंद्रजाल चमत्कार जैसा होता है इस इंद्रजाल में आपको उछल कूद करना नींबू से खून निकालना छलनी में पानी जमा हो जाना और वहीं पर घंटे भर में आप का पौधा बड़ा हो जाना और आग में कपड़े का ना जलना बादल छा जाना यह सारी चीजें विज्ञान की विभिन्न शाखाएं काम करती हैं.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 732 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

जाने सबसे जल्दी कौन सी अप्सरा सिद्ध होती है ? | सबसे जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा
संपूर्ण महाकाली धन प्राप्ति मंत्र एवं कष्ट निवारण मंत्र विधि और लाभ | महाकाली धन प्राप्ति मंत्र : Maa kali dhan prapti mantra

इन चीजों को सामान्य व्यक्ति नहीं समझ पाते हैं और उन लोगों को यह चीज भ्रमित कर देती है जाल को पढ़ने से पहले और इसे इस्तेमाल करने से पहले इससे संबंधित कुछ तथ्य पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए जो कि आपके साथ में हकीकत में हो सकता है वे इस प्रकार हैं।

अगर आप इंद्रजाल के मंत्र का प्रयोग करते हैं तो उसे सावधानी के साथ करना चाहिए क्योंकि ऐसा मान्यता है कि जो भी व्यक्ति इंद्रजाल के मंत्र का प्रयोग करके जल को पूछ कर किसी व्यक्ति को पिला देता है तो वह व्यक्ति विक्षिप्त हो जाता है इंद्रजाल मंत्र का प्रयोग बगैर किसी भी मुहूर्त में किया जा सकता है.

इसका एक बहुत ही अच्छा दोह हैं – व्रत तिथिवासर नियम नहीं, हवन नक्षत्तर नहीं, तंत्र मंत्र साधन करैं, शीघ्र सिद्धि हव्ैजाहिं। अगर आपके पास इंद्रजाल की किताब है तो उसे किसी साफ लाल कपड़े में लपेट कर रख दें जो भी व्यक्ति शीघ्र भावनाओं में बह जाने पर किसी की आत्मा के प्रभाव में आए हुए व्यक्ति को इस मंत्र का जाप नहीं करना चाहिए.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर उस व्यक्ति ने इस मंत्र का प्रयोग किया तो उसे नकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि इंद्रजाल की पुस्तक को किसी एकांत जगह पर या फिर अपने कमरे में बैठकर दरवाजा बंद करके पढ़ना चाहिए.

अगर आप इंद्रजाल की पुस्तक को खुले आसमान के नीचे पढ़ते हैं तो आपको नकारात्मक शक्ति हावी हो सकती है और अगर आप इस मंत्र का प्रयोग अकेले में आते हैं तो भी आपको नुकसान हो सकता है आपका मनोभाव कलुषित हो जाता है इसीलिए इस किताब को आप सावधानी के साथ हमारे द्वारा बताए गए नियमों के साथ पढ़िए।

इंद्रजाल पुस्तक के कुछ मंत्र बहुत ही ज्यादा चर्चित है वह इस प्रकार है;

इंद्रजाल से पुरुष वशीकरण

ओम नमो माहयक्षिणी पतिं मे वश्यं कुरु कुरु स्वाह।

इस सिद्धि की संख्या 108 होती है अगर आप इसे 108 बार जाप ले जाते हैं तो यह आपके लिए लाभकारी होगा ।

राजा-प्रजा मोहिनीः ओम नमो अरुंठनी असव स्थनी महाराज छनी फट् स्वाहा राजा प्रजा के लोग सारे मोहें।

सत्ता प्राप्तिः ओम नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुकं मही पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा।

रोग नाशकः ओम नमो हिरहराय रसायनसिद्धिं कुरु कुरु स्वाहा।

इंद्रजाल वशीकरण तंत्र मंत्र टोटके | Indrajal vashikaran tantra mantra ke totke

आज हम आप लोगों को इंद्रजाल वशीकरण के टोटके बताएंगे इंद्रजाल वशीकरण तंत्र मंत्र टोटके कई प्रकार के होते हैं जिन्हें आप इंद्रजाल वशीकरण को पूर्ण रूप से प्रयोग कर सकते हैं कुछ टोटके और उपाय ऐसे होते हैं जो आपके लक्ष्य को प्राप्त करने में आपकी सहायता करते हैं और उसी प्रकार आप अपने जीवन को बना सकते हैं.

जैसा आप चाहते हैं क्या आप जानते हैं कि महा इंद्रजाल वशीकरण तंत्र मंत्र टोटके उन्हीं व्यक्ति के लिए फायदेमंद हो सकते हैं जो व्यक्ति अपनी शक्ति का उपयोग करना चाहते हैं आज हम आप लोगों को कुछ सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले इंद्रजाल वशीकरण टोटके बताएंगे.

जिनका उपयोग करके आप अपनी इच्छाओं को पूर्ण कर सकते हैं और अगर आप किसी व्यक्ति को नियंत्रित करना चाहते हैं तो आप उस व्यक्ति को प्रभावित रूप से वशीकरण टोटके में ला सकते हैं।इंद्रजाल वशीकरण मंत्र का प्रयोग अगर आप लोग करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको किसी तांत्रिक की मदद लेनी होगी.

? Maha Indrajal Book

लेकिन उसके पहले आप लोगों को सुनिश्चित करना होगा कि आप अनुभवी तांत्रिक के सख्त मार्गदर्शन में वशीकरण करें। इंद्रजाल वशीकरण मंत्र इस मंत्र का एक एक शब्द महत्वपूर्ण है इसीलिए इस मंत्र का उच्चारण करते समय इसे सही तरह से करना चाहिए अगर आपने इस इंद्रजाल वशीकरण मंत्र का जाप करते समय एक छोटी संचलन का मतलब होगा तो आप का मंत्र काम नहीं करेगा.

इसीलिए इस मंत्र का जाप करने से पहले आपको एक एक चीज उसके बारे में पता कर लेनी चाहिए। जिस व्यक्ति के ऊपर आप नियंत्रित करना चाहते हैं जाप खत्म होने के बाद उस व्यक्ति के घर जाना होगा। उसके घर जाने के बाद आपको उस व्यक्ति के घर पर पूजा में सिद्धि की हुई वस्तु को रख देना है.

जिसके द्वारा आप उस व्यक्ति को नियंत्रित कर सकते हैं। इस वशीकरण को करने के बाद हफ्ते में एक बार इस प्रक्रिया को दोहराना है जब तक वह व्यक्ति आपके नियंत्रण में पूरी तरह से ना हो जाए।अगर कोई आम व्यक्ति इस इंद्रजाल वशीकरण को करता है तो उसे अधिक खतरा हो सकता है.

अगर कोई आम व्यक्ति इस साधना को करना चाहता है तो उस व्यक्ति को पहले इंद्रजाल वशीकरण मंत्र साधना और टोटके के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए. तभी इस साधना मंत्र और टोटके को शुरू करना चाहिए विधा का पालन भक्ति और विश्वास के साथ किया जाना चाहिए.

अगर आपने भक्ति और विश्वास के साथ इस विधा का पालन नहीं किया तो आपको कुछ लाभ प्राप्त नहीं होगा इस बात को सुनिश्चित करने की इस साधना को करने से पहले हम पूरी विधि को समझकर और मंत्रों को पढ़कर ही इसका प्रयोग करेंगे।

osir news

FAQ : इंद्रजाल शाबर मंत्र

इंद्रजाल की शक्ति क्या है ?

अगर आप इंद्रजाल को अपनी पास रखते हैं तो इससे आपके ऊपर से नजर दोष उतर जाता है ऊपरी बाधाएं समाप्त हो जाती हैं नकारात्मक शक्तियों और जादू टोने का प्रभाव भी कम हो जाता है इस इंद्रजाल में आकर्षण शक्ति संपन्न है अगर आप इसका मंत्र पढ़कर इसे अभिमंत्रित करके ताबीज में बांधकर अपने गले में धारण कर लेते हैं तो कोई भी व्यक्ति आप पर वशीकरण का प्रभाव नहीं कर सकता है।

इंद्रजाल विद्या क्या है ?

क्या आप जानते हैं कि इन व्हिच अलविदा जादू का खेल ही इंद्रजाल कहलाता है इंद्रजाल मंत्र का प्रयोग करके दर्शकों को भ्रंति उत्पन्न की जाती है फिर जो व्यक्ति ऐंद्रजालिक चाहता है वह दर्शकों को दिखाई जाती है।

इंद्रजाल किताब पढ़ने से क्या होता है ?

इंद्रजाल की किताब को आप pdf डाउनलोड करके भी पढ़ सकते हैं या आपके लिए बेस्ट उपयोग है इंद्रजाल साबर मंत्र सटीक मंत्र और तंत्र का संग्रह है इंद्रजाल में आपको तांत्रिक क्रिया और काला जादू और इंद्रजाल का महत्व भी पता चल जाएगा इसलिए इस किताब को पीडीएफ के रूप में डाउनलोड करके जरूर पढ़ें।

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने आप लोगों को इंद्रजाल शाबर मंत्र के बारे में बताया अगर आपने हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छे से पड़ी है तो आपको इसके बारे में जरूर पता चला और इंद्रजाल साबर मंत्र भी मिल गया होगा. इंद्रजाल साबर मंत्र की विधि कौन सी है के बारे में भी पता चल गया होगा उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी साबित हुई हो।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

बॉयफ्रेंड को इमोशनल करने के 6 जबरदस्त टिप्स : आसानी से BF को तड़पाये | Bf ko emotional kaise kare : बॉयफ्रेंड पक्का रोने लगेगा
बिल्ली का घर में मल त्याग करना शुभ या अशुभ : संकट से मुक्ति या कुछ और? | Billi ka ghar me potty karna
दस्त की अंग्रेजी दवा सिरप : दस्त की 10 अंग्रेजी दवाइयां के नाम | लूज मोशन के लिये डे‌अगोन सिरप : लूज मोशन के 3 घरेलु उपाय एवं कारण
20 संकेत : सपने में कुत्ता देखना का मतलब और शुभ-अशुभ | sapne me kutta dekhna
गर्भ में बेटी होने के लक्षण : लड़की होने के असली 12 लक्षण जाने | Garbh mein ladki hone ke lakshan : beti hone ke lakshan
★ सम्बंधित लेख ★