कन्या राशि का भाग्योदय कब और कैसे होगा भाग्योदय मंत्र और विधि | Kanya rashi ka Bhagyoday : कन्या राशि वालों का भाग्योदय कब होगा ?

Kanya rashi ka Bhagyoday कन्या राशि का भाग्योदय : हेलो दोस्तों नमस्कार आज हम आप लोगों को कन्या राशि का भाग्योदय बताएंगे अगर आप कन्या राशि का भाग्योदय मंत्र और उसका संपूर्ण वैवाहिक जीवन जानना चाहते हैं तो इसे अवश्य पढ़ें ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुल 12 राष्ट्रीय बताई गई है व्यक्तियों की राशि के ऊपर से ही उनके स्वभाव और भविष्य के बारे में जाना जाता है और इन सभी 12 राशियों के स्वामी भी अलग-अलग होते हैं.

कन्या राशि के भाग्योदय मंत्र, कन्या राशि का भाग्योदय मंत्र, कन्या राशि का भाग्योदय, kanya rashi ka mantra, kanya rashi mantra, कन्या राशि का भाग्योदय, kanya rashi ke upay, कन्या राशि का भाग्योदय, कन्या राशि का भाग्योदय today, कन्या राशि का भाग्योदय कब होगा, kanya rashi ka bhagyoday, kanya rashi bhagyoday, कन्या राशि का भाग्योदय कब होता है, kanya rashi ka bhagyoday kab hoga, कन्या राशि का संपूर्ण जीवन, कन्या राशि का संपूर्ण जीवन का राशिफल, कन्या राशि सम्पूर्ण जीवन, कन्या राशि वालों का संपूर्ण जीवन, कन्या राशि के संपूर्ण जीवन, kanya rashi ka sampurn jivan, kanya rashi sampurn jankari, kanya rashi ka jivan kaisa hota h, कन्या राशि का भाग्योदय 2021, कन्या राशि की कुंडली, kanya rashi ka samay kaisa chal raha hai, कन्या राशि वैवाहिक जीवन, कन्या राशि का वैवाहिक जीवन, कन्या राशि का वैवाहिक जीवन कैसा रहता है, कन्या राशि का वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा, kanya rashi vaivahik jivan, kanya rashi ka vaivahik jivan, kanya rashi jeevansathi, कन्या राशि की लड़कियां कैसी होती है, कन्या राशि वाली लड़कियां कैसे होती है, kanya rashi ki ladkiyan kaisi hoti hai, kanya rashi ki ladkiya kaisi hoti hai, kanya rashi ki ladkiyan kaise hoti hai, kanya rashi wali ladkiyan kaisi hoti hai, kanya rashi ki ladki kaisi hoti hai, कन्या राशि के गुण और अवगुण, kanya rashi aur kanya rashi ki jodi, kanya aur kumbh ki jodi, kanya rashi ke gun bataiye, kanya rashi gun, kanya rashi ke gun, kanya rashi aur kumbh rashi ki jodi, kanya aur dhanu rashi, kanya aur kumbh rashi, kanya rashi aur kumbh rashi ka milan, kanya aur tula rashi, kanya aur kanya rashi ki jodi,

इसीलिए यह 12 राशि व्यक्ति के जीवन में अलग-अलग प्रकार के प्रभाव डालती हैं अगर कोई व्यक्ति अपने जीवन में आ रही बाधाओं को दूर करना चाहता है तो अपनी राशि के अनुसार सही उपाय करके अपनी बाधाओं को दूर कर सकता है और कई बार तो सही उपाय करने पर भाग्योदय भी होता है अर्थात व्यक्ति के जीवन में अचानक से बदलाव आ जाते हैं.

इसीलिए आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कन्या राशि का भाग्योदय मंत्र तथा कन्या राशि का भाग्योदय बताने वाले हैं अगर आप कन्या राशि से जुड़ी सभी जानकारियों को प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें क्योंकि आज हम इसमें आपको सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कराने वाले हैं इसीलिए इसे अंत तक अवश्य पढ़ें।

कन्या लग्न का भाग्योदय कब होता है ? | Kanya Rashi Ke Bhagyoday Kab Hota Hai

कन्या राशि

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि कन्या लग्न का भाग्योदय कब होता है तो आज हम आप लोगों को कन्या लग्न का भाग्योदय बताएंगे कन्या लग्न का भाग्योदय 16 वर्ष 22 वर्ष 25 वर्ष 32 वर्ष 33 वर्ष 35 वर्ष एवं 36 वर्ष की आयु में कन्या लग्न का भाग्योदय माना जाता है।

कन्या राशि के भाग्योदय मंत्र | Kanya Rashi Ke Bhagyoday Mantra

कन्या राशि के भाग्योदय मंत्र अगर आप अपना भाग्य उदय तेज करना चाहते हैं तो इस मंत्र का जाप अवश्य करें इससे आपका भाग्य तेज हो जाता है


‘ॐ द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम:’ व् ‘ॐ शुं शुक्राय नम:’ इस मंत्र का जाप करें।

अगर आप अपना भाग्य तेज करना चाहते हैं तो ब्राह्मण को खीर खिलाकर उसे दक्षिणा देकर उसका आशीर्वाद प्राप्त करें।

कन्या राशि का भाग्योदय मंत्र विधि | Kanya rashi ka bhagyoday mantra vidhi

क्या आप जानते हैं कि कन्या राशि वालों का भाग्य बहुत ही कमजोर होता है इसीलिए इसे तेज करने के लिए भगवान गणेश के मंत्र का जाप करना चाहिए “ओम गणेशाय नम:” वैसे तो सभी राशि के ग्रह तथा स्वामी अलग-अलग होते हैं उसी प्रकार राशि के जातक के लिए अलग-अलग मंत्र बताए गए हैं लेकिन कन्या राशि के जातक का भाग्य तेज करने के लिए गणेश मंत्र का जाप करना चाहिए।

 

गणेश मंत्र का जाप आपको प्रतिदिन अपनी इच्छा अनुसार करना है फिर चाहे आप उसे घर में करें या फिर किसी मंदिर में जाकर इस मंत्र को शुरू करने से पहले आपको गणेश भगवान की पूजा अर्चना करनी है उसके बाद इस मंत्र का जाप करना है अगर कन्या राशि वाले जातक इस मंत्र का जाप करते हैं तो उनका भाग्य तेज हो जाता है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

5 मुखी रुद्राक्ष पहनने के फायदे जान कर चौक जायेंगे : 5 mukhi rudraksha ke fayde | 5 mukhi rudraksha benefits in hindi
बी एड कैसे करें ? B.Ed क्यों करे ? विषय/टॉप कॉलेज/सैलरी | B.Ed kya hai aur kaise kare

कन्या राशि का संपूर्ण जीवन

कन्या राशि वाले व्यक्ति आजीवन तो अच्छा ही होता है लेकिन वह अपने हर एक काम में परफेक्शन चाहते हैं वैसे तो परफेक्शन से किया गया कार्य हमेशा अच्छा ही होता है। कोई व्यक्ति अच्छा कार्य करता है तो उसका फल भी अच्छा ही प्राप्त होता है इसी कारण वह अपने जीवन में आगे बढ़ते रहते हैं ज्योतिषी के अनुसार ऐसा बताया गया है कि उनके दांपत्य जीवन में हमेशा खुशियां और शांति बनी रहती है कन्या राशि वाले जीवन के उनके अंतिम पल भी अच्छे निकल जाते हैं।

कन्या राशि वैवाहिक जीवन

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

कन्या राशि वाले जातक अगर मकर राशि है वृश्चिक राशि वाले से विवाह करते हैं तो ज्योतिषी के अनुसार उनका जीवन सुखमय होता है कन्या राशि वाले जातक की संतान भी गुणवान प्राप्त होती है उनको उनका जीवन साथी और संतान भी अच्छी मिलती है और उनका व्यावहारिक जीवन भी अच्छा ही गुजरता है।

कन्या राशि की लड़कियां कैसी होती है ?

अगर आप कन्या राशि वाली लड़कियों के बारे में जानना चाहते हैं और उनके स्वभाव के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे कुछ जानकारी दी गई है उसे प्राप्त अवश्य करें।

  1. जो भी लड़कियां कन्या राशि की होती हैं उनका स्वभाव सौम्य शांति तथा मेहनती स्वभाव की होती हैं।
  2. कन्या राशि वाली लड़कियां अपने जीवन में बहुत ही प्रैक्टिकल होती हैं।
  3. कन्या राशि वाली लड़कियां कोई भी कार्य करने से पहले उसे बारीकी से देखती है उसके बाद उस कार्य को संपूर्ण करती हैं।
  4. कन्या राशि वाली लड़कियों को अच्छा दिखना पसंद होता है और इनका दिल आसानी से जीतना मुश्किल होता है।
  5. कन्या राशि वाली लड़कियां आसानी से किसी भी लड़के के प्यार में नहीं पड़ती है पहले उस लड़के को अच्छे से देख लेती हैं बारीकी से परख लेती हूं उसके बाद से सोच विचार करके बात करती हैं।
  6. राशि वाली लड़कियों को दिखाओ बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है अगर कोई व्यक्ति इनके सामने दिखावा करता है उन लोगों से कन्या राशि वाली लड़कियां दूर रहती हैं।

कन्या राशि के गुण और अवगुण

कन्या राशि

खराब कन्या राशि के कुछ गुण और अवगुण जानना चाहते हैं तो उसे जरूर पढ़ें।

1. कन्या राशि के गुण

दयालु , मेहनती , वफादार , व्यवहारिक होती है।

2. कन्या राशि के अवगुण

शर्म, सभी कार्य लेना, अपनी और दूसरों लोगों को समालोचक करना।

कन्या राशि के भाग्योदय दान | Kanya Rashi Ke Bhagyoday Daan

कन्या राशि वाले अपना भाग्य चमकाने के लिए इन चीजों का इस्तेमाल करे.

  1. हीरा
  2. सोना
  3. चांदी
  4. चावल
  5. मिश्री
  6. दूध
  7. सफेद वस्त्र
  8. सफेद फूल
  9. सुगंधित दही
  10. सफेद घोड़ा
  11. सफेद चंदन
  12. आभूषण
  13. सुगंधित द्रव्य
  14. श्वेत मिट्टी
  15. कामधेनु गाय
  16. दही
  17. चि‍ड़‍िया
  18. अभ्रक
  19. आलू
  20. श्वेत पत्थर
  21. घी
  22. ज्वार
  23. अन्न

आदि का दान करे !

osir news

FAQ : कन्या राशि का भाग्योदय

कन्या राशि वालों का भाग्योदय कब होता है?

कन्या राशि वालों का भाग्य उदय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं सूर्य का यह गोचर तीन राशि वालों को विशेष लाभकारी माना जाता है।

कन्या राशि के भाग्य में क्या लिखा है?

कन्या राशि वालों के भाग्य में रचनात्मक कार्य से जुड़ा होता है यह बहुत ही उत्तम माना जाता है इनके कार्य क्षेत्र में सलाह लेने से बचना होगा वह लोग आपको गलत सलाह भी दे सकते हैं।  

कन्या राशि का जीवनसाथी कौन है?

कन्या राशि के लोग अपने जीवन साथी के साथ बुद्धिमानी मजाकिया स्वभाव और संवेदनशीलता ढंग से रहते हैं कन्या राशि के लोग वृश्चिक और कर्क मकर राशि के साथ इनकी जोड़ी बनती है कन्या राशि के साथ इन लोगों की जोड़ी लंबी बनती है वैसे तो शादी के मामले में कन्या राशि के लोग मिथुन राशि के लोगों से अच्छी बनती है और यह उनके जीवन साथी साबित होते हैं।

निष्कर्ष

आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कन्या राशि का भाग्योदय बताया और इसके साथ-साथ कन्या राशि का भाग्योदय मंत्र बताया कन्या राशि का संपूर्ण जीवन भी बताया है अगर आपने हमारे इस लेख को अच्छे से पढ़ा है तो आपको इन सारे विषयों के बारे में जानकारी अवश्य प्राप्त हो गई होगी हम उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

गायत्री मंत्र का क्या अर्थ है? गायत्री मंत्र के लाभ और नियम जाने! Gayatri mantra ka arth
5 पॉइंट- प्यार के लिए लड़का कैसे चुने ? लड़की को किस तरह के लड़के से प्यार करना चाहिए ? What kind of boy should I love?
पुरुष वशीकरण मंत्र और साधना विधि : मिठाई से वशीकरण | पुरुष वशीकरण : Purush vashikaran totka
बोलने वाले भूत की जबरदस्त जानकारी | प्रेत बाधा हनुमान मंत्र | Bolne wala bhoot
हमेशा खुश रहने के लिये कैसे लड़के से शादी करनी चाहिए ? | Kaise ladke se shadi karni chahiye ?
★ सम्बंधित लेख ★