कामदेव वशीकरण मंत्र और लाभ, सिद्धि विधी और प्रयोग | Kamdev vashikaran mantra

कामदेव वशीकरण मंत्र Kamdev vashikaran mantra : वशीकरण की दुनिया में लोग तरह-तरह के चीजों को अपने बस में करने के लिए तरह-तरह के उपाय टोटके मंत्र आदि का उपयोग करते हैं और आज भी कई प्रकार के वशीकरण मंत्र का उपयोग व्यक्त करता रहता है कई लोग तो किसी तांत्रिक द्वारा वशीकरण करवाते रहते हैं लेकिन कामदेव वशीकरण मंत्र जो प्रेम के लिए किया जाता है एक अलग वशीकरण मंत्र है।

कामदेव वशीकरण मंत्र - सिद्ध मंत्र कामदेव वशीकरण मंत्र विधि,,, कामदेव वशीकरण मंत्र pdf,,, कामदेव टोटके,,, कामदेव बीज मंत्र,,, ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा,,, कामदेव को कैसे खुश करें,,, मोहिनी आकर्षण मंत्र,,, ओम क्लीम कामदेवाय नमः मंत्र लाभ,,, मोहिनी कामदेव मंत्र,,, कामदेव टोटके,,, कामदेव बीज मंत्र,,, शिव आकर्षण मंत्र,,, मोहिनी आकर्षण मंत्र,,, कामदेव को कैसे खुश करें,,, ओम क्लीम कामदेवाय नमः मंत्र लाभ,,, ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा,,, कामदेव वशीकरण मंत्र,,, कामदेव वशीकरण मंत्र साधना,,, कामदेव वशीकरण मंत्र क्या है,,, कामदेव वशीकरण मंत्र विधि,,, कामदेव वशीकरण मंत्र कौन सा है,,, कामदेव वशीकरण मंत्र बताइए,,, कामदेव वशीकरण मंत्र बताएं,,, कामदेव वशीकरण मंत्र जाप,,, कामदेव वशीकरण मंत्र इन हिंदी,,, kamdev vashikaran mantra vidhi,,, kamdev vashikaran mantra siddhi,,, kamdev vashikaran mantra benefits,,, kamdev mantra vashikaran,,, kamdev vashikaran mantra in english,,, kamdev vashikaran mantra pdf download,,, कामदेव वशीकरण मंत्र in hindi,,, kamdev vashikaran mantra hindi,,, kamdev vashikaran mantra for love,,, kamdev vashikaran sadhna,,, kamdev rati vashikaran mantra,,, कामदेव वशीकरण मंत्र कामदेव वशीकरण मंत्र,,, kamdev vashikaran yantra,,, kamdev vashikaran mantra for girl,,, कामदेव सिद्ध मंत्र,,, कामदेव सिद्धि मंत्र,,, कामदेव मंत्र सिद्ध कैसे करें,,, कामदेव मंत्र सिद्धि कैसे करे,,, कामदेव सिद्धि मंत्र इन हिंदी,,, कामदेव सिद्ध वशीकरण मंत्र,,, कामदेव सिद्ध शाबर मंत्र,,, कामदेव का सिद्ध मंत्र,,, kamdev siddhi mantra,,, kamdev mantra siddhi vidhi,,, kamdev mantra kaise sidh kare,,, kamdev gayatri mantra siddhi,,, kamdev mantra jaap,,, kamdev sadhana pdf,,,

कामदेव वशीकरण मंत्र के माध्यम से व्यक्ति अपने प्रेमी का या प्रेमी को अपने बस में कर सकता है और स्वयं काम पर विजय भी प्राप्त कर सकता है यह और दूसरी तरफ भगवान कामदेव को भी प्रसन्न करके अपने वश में करके उनसे मनचाही कार्य करता कर सकता है। जहां में किसी को अपने बस में करने के लिए तांत्रिक से मिलते हैं वही हम इन मंत्रों को स्वयं सिद्ध करके कामदेव को वश में कर सकते हैं और अपने प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त कर सकते हैं।

कामदेव को बस में करने के लिए आइए हम आपको यहां कुछ विशेष मंत्र एवं उनके उपाय अपने लेख के माध्यम से बताने जा रहे हैं जिनका प्रयोग करके कामदेव को अपने बस में किया जा सकता है और अपने इच्छित फलों की प्राप्ति कर सकता है क्योंकि कामदेव एक पुरुषत्व शक्ति को बढ़ाने वाले होते हैं इसीलिए यह पूरे शरीर में अपनी काम शक्ति के द्वारा एक ऊर्जा का संचार करते हैं।

तो आइए हम कामदेव को बस में करने के लिए व्हिच ऐसे मंत्र उपाय टोटके बताने जा रहे हैं जिनको अपनाकर अपने कार्य को सिद्ध कर सकते हैं।

वशीकरण मंत्र | Vashikaran mantra

कुछ सामान्य कामदेव वशीकरण मंत्र जो नीचे दे रहे हैं उनको सिद्ध करके अपने मनचाहे कार्य को प्राप्त कर सकते हैं यह मंत्र जो नीचे दिए गए हैं सावधानीपूर्वक इन मंत्रों का उच्चारण करके सिद्ध कर अपने बिगड़े कार्यों को बनाने के लिए प्रयोग कर सकते हैं इसके प्रयोग करने के लिए सावधानीपूर्वक सिद्ध करते समय मंत्रों का उच्चारण सही ढंग से करना है।

वशीकरण मंत्र


नीचे दिए गए इन मंत्रों को विशेष रूप से एक विधि विधान के अनुसार सिद्ध करें मंत्र इस प्रकार है।

ॐ कामदेव काम वशं कराय अमुकस्य हृदयं स्तंभ स्तंभ मोहय मोहय स्वाह

काम वाशम क्षेत्र अमुकस्य हृदयं स्तम्भ्य स्तम्भ्य मोहय मोहय वाशमान्य स्वाहा।”

इन मंत्रों को 21 दिनों तक सावधानीपूर्वक तथा सही से विधि-विधान पूर्वक जाप करके सिद्ध कर ले और जब यह सिद्ध हो जाए तो जिसको चाहे उसको अपने वश में करने के लिए प्रयोग कर सकते हैं इन मंत्रों को जब किसी के ऊपर प्रयोग करेंगे तो निश्चित ही आप इन सब मंत्रों की शक्ति से आप आश्चर्य हो जाएंगे।

कामदेव वशीकरण मंत्र | Kamdev vashikaran mantra

1. प्यार वापस पाने का सबसे अचूक शाबर वशीकरण मंत्र

कभी-कभी जब कोई व्यक्ति किसी लड़की से प्यार करते है और उसका प्यार विशेष परिस्थितियों में टूट जाता है और वह उस प्यार को दोबारा पाना चाहता है तो दुबारा पाने के लिए कामदेव वशीकरण के मंत्र का जाप करके सफलतापूर्वक अपना प्यार पा सकते हैं।

इसके लिए उसको कामदेव वशीकरण मंत्र के द्वारा कामदेव को प्रसन्न कर अपने प्यार को प्राप्त करने के लिए कामना करें और कामदेव की आप पर कृपा हो जाएगी तो आप निश्चित है आप अपने प्यार को प्राप्त कर लेंगे प्यार को वापस पाने के लिए कामदेव के इस मंत्र को किसी भी दिन से प्रारंभ कर दें और जब प्रारंभ करें तो 108 बार इस मंत्र का उच्चारण करें।

love

जिससे यह मंत्र आपको अपने प्यार को पाने के लिए सफल हो सके। इस मंत्र को जिस दिन से शुरू करें उस दिन से 3 दिनों तक लगातार करते रहें इसके लिए किसी एकांत स्थान पर उस दिशा की ओर जिस दिशा में आपकी प्रेमिका या जिससे आप प्यार करते हैं उसका घर हो बैठकर अपने उस प्यार करने वाली लड़की का स्मरण करके मंत्र का जाप करें।

मंत्र का 3 दिनों तक जाप करने के बाद चौथे दिन तीन केले लेकर उस पर लाल कपड़ा लपेटकर सुपारी पर उस लड़की का नाम लिखिए जिससे आप प्यार करते हैं और उसी के साथ अपना भी नाम लिखकर 21 बार मंत्र का जाप करते हुए उस पर फूंक मार कर कुछ उनके लोगों केलों को किसी गाय को खिला दे इसके बाद कुछ ही दिनों मे उस मंत्र के असरकारी प्रभाव से वह लड़की आपके प्यार को पाने के लिए तड़प उठेगी।

मंत्र इस प्रकार है

॥ ॐ नमो कामदेवाय (अमुक) मंम वश्य्मे भवन्तु नमः ॥

2. कामदेव वशीकरण मंत्र आकर्षण के लिए

यदि कोई व्यक्ति किसी लड़की से सच्चे मन से प्यार करता है और वह लड़की उससे प्यार नहीं करती और आपके मन में अभिलाषा रहती है कि वह लड़की भी मुझसे प्यार करने लगे तो ऐसे में उस लड़की को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कामदेव वशीकरण मंत्र बहुत ही लाभकारी होंगे.

old friends

इसके लिए आप वशीकरण मंत्र का जाप करने के लिए अपने मन में जिसको आप चाहते हैं वह आपसे प्यार करने लगे या आपकी ओर आकर्षित हो जाए तो इस मंत्र का रोजाना 51 बार 21 दिनों तक मंत्र का जाप करें इस तरह से यह मंत्र इतना असरकारी होगा कि इस मंत्र के असर से वह आपकी ओर आकर्षित हो जाएगी

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 868 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

प्यार में पूछे जाने वाले सवाल? लड़का और लड़की प्यार मे कौन से प्रश्न पूछे? ladki ko kya question puche
नीलम रत्न के चमत्कार : धारण करने की विधि क्या है | नीलम रत्न क्या होता है

मंत्र इस प्रकार है :

॥ ॐ नमो कामदेवया सर्वजन मंम आकर्षणाया नमः ॥

3. फोटो द्वारा वशीकरण प्रयोग

photo pic

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

किसी व्यक्ति या महिला को वश मे करने के लिए अगर आप मन बना रहे हैं बस में करने के लिए महिला की एक फोटो के द्वारा वशीकरण कर सकते हैं इसके लिए महिला की फोटो ( जिसका अपने बस में करना चाहते हैं ) की लेकर रोज रात में अपने हाथ में लेकर वशीकरण मंत्र को 108 बार लगातार 11 दिन तक करें और उस फोटो के पीछे वशीकरण मंत्र को लिखकर किसी स्वच्छ पानी में प्रवाहित कर दें.

इस तरह से वह महिला कुछ ही दिनों में आपके बस में हो जाएगी फोटो द्वारा वशीकरण करने का मंत्र नीचे दिया जा रहा है

॥ ॐ कामदेवय यशः यशो यशः क्लिं फ़ट स्वाहा ॥

4. सिंदूर द्वारा कामदेव वशीकरण

यदि किसी के प्यार को पाना चाहते हैं और उसे अपने बस में करना चाहते हैं तो कामदेव वशीकरण मंत्र द्वारा अपने उस प्यार को पा सकते हैं इसके अलावा यदि आपका पुराना प्यार टूट गया हो या किसी प्रकार की दरार पड़ गई हो तो ऐसे में नीचे दिए गए कामदेव वशीकरण मंत्र के द्वारा उसे पुनः प्राप्त कर सकते हैं.

सिंदूर के टोटके

इसके लिए 7 दिनों तक पूरब दिशा में अपने मुख को करके खड़े होकर एक तुलसी की माला हाथों में लेकर मंगलवार के दिन मंत्र को 108 बार7 दिन तक जाप करें।आठवें दिन अपने दाएं हाथ में सिंदूर लेकर मंत्र को 21 बार जाप करते हुए फूंक मारे और उस सिंदूर को उस स्त्री जिसको बस में करना चाहते हैं उस पर डाल दें इस तरह से वह आपके बस में आ जाएगी इस कामदेव वशीकरण मंत्र को नीचे दिया गया है।

मंत्र इस प्रकार है

॥ ॐ क्लिं कामदेवय (जिसका वशीकरण करना है उसका नाम) मंम वश्यं कुरु कुरु फ़ट स्वाहा ॥

5. कामदेव संभोग वशीकरण मंत्र

कामदेव संभोग वशीकरण मंत्र के द्वारा आप जिस स्त्री को या पुरुष को अपने बस में करना चाहते हैं तो इसके लिए संभोग वशीकरण मंत्र में सबसे पहले उस स्त्री या पुरुष के बाल कपड़े में किसी एक चीज को लेकर रात मे लगभग 12:00 बजे या उसके बाद मंत्र को जब करते हुए उस कपड़े को या बाल को जो भी आपको उपलब्ध हो.

spell vashikaran

इसको लेकर श्मशान घाट में जाकर गाड़ दें और चुपचाप अपने घर को वापस चले आए पीछे मुड़कर नहीं देखें इसके लिए नीचे दिए गए इस मंत्र का जाप करना है मंत्र इस प्रकार है

॥ ॐ कामदेवया मंम कुरु कुरु आगच्छ सुर सुंदरी वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

6. कामदेव शाबर वशीकरण मंत्र

साबर मंत्र के द्वारा अपने काम को पूरा करने के लिए कामदेव शाबर मंत्र को एक बहुत ही शक्तिशाली मंत्र माना गया है इस मंत्र के द्वारा वशीकरण क्रिया को करने के लिए शाबर वशीकरण मंत्र का लगभग 5 दिन में तक लगातार एक हजार बार जब करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है और यह वशीकरण की साधना के लिए पूर्ण हो जाता है।

Kamdev Mantra Sadhna

कामदेव वशीकरण साबर मंत्र इस प्रकार से है

॥ ॐ नमो आदेश गुरु का ॥

कामदेव कामदेव क्या करें ॥ तुम मेरे पास हाजिर होकर सब स्त्री पुरुष को मेरे वश में करें ॥ हर वक्त मेरे साथ रहे ॥ मेरा कार्य करें ॥ ऐसा ना हो तो महादेव के नेत्र से भस्म हो जाए ॥ आदेश गुरु महादेव का॥ मेरे गुरु का छू।

निष्कर्ष

दोस्तों कामदेव वशीकरण मंत्र ऐसे मंत्र जो आप अपने घर पर आराम से कर सकते हैं यह साबर मंत्र ऐसे मंत्र हैं जिनको कोई साधारण व्यक्ति भी बड़ी आसानी से सिद्ध कर सकता है। बीज मंत्रों की अपेक्षा साबर मंत्र सिद्ध करना आसान है इसीलिए ज्यादातर लोग साबर मंत्र के सहारे कई बड़े-बड़े काम कर लेते हैं।

osir news

ऐसे में कामदेव वशीकरण मंत्र भी कई सारे हैं। इन मंत्रों के माध्यम से आप कामदेव के साथ-साथ अपनी कामवासना पर भी विजय प्राप्त कर सकते हैं साथ ही अगर आप किसी प्रेमिका से प्यार करते हैं तो उसे अपने बस में कर सकते हैं इस तरह से तमाम कामदेव से संबंधित वशीकरण क्रियाएं की जा सकती है।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

सम्पूर्ण कष्ट निवारक मंगलवार मंत्र जाप विधि और लाभ | मंगलवार मंत्र : Mangalwar mantra pdf
शराब छुड़ाने का रामबाण उपाय : 3 उपाय दोबारा कभी नहीं पियेगा | पति की शराब छुड़ाने के उपाय
गणेश मंत्र जाप विधि और लाभ किस्मत चमक जाएगी | Mantra of ganesh
स्किन एलर्जी की दवा का नाम : हिमालया आयुर्वेदिक मेडिसिन फोर स्किन एलर्जी | Himalaya ayurvedic medicine for skin allergy
भगवान भोलेनाथ के 5 प्रसिद्ध मंदिर कौन से है ? भगवान शंकर के मंदिर कहां पर है ? Which are the 5 famous temples of Lord Bholenath in hindi?
★ सम्बंधित लेख ★