टोने-टोटके की काट : ख़तरनाक से ख़तरनाक टोटके को काटने के उपाय और मंत्र | Tona Totke ki kaat

टोने-टोटके की काट Tone totke ki kaat : हेलो दोस्तों नमस्कार आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से टोने-टोटके की काट बताएंगे अगर आपके घर में किसी ने टोना टोटका कर दिया है तो उसे कैसे काटना है उसे कैसे खत्म करना है यह बताएंगे तंत्र शास्त्र के अनुसार वशीकरण के टोने-टोटके का असर होने पर आदमी कुछ अलग ही तरह बिहेव करने लगता है.

टोने-टोटके की काट

इस व्यवहार के आधार पर आसानी से उसके वशीकरण को पहचाना जा सकता है और उसे खत्म किया जा सकता है इसीलिए सबसे पहले तो हमें यह समझना पड़ता है कि वशीकरण के यह संकेत क्या है और किस संकेत पर क्या उपाय करना चाहिए.

अगर आप भी तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके से बचना चाहते हैं अपने जीवन की रोज मार्गी की कुछ वस्तुओं को बेहतर महत्वपूर्ण माना जाता है घर की खुशियां लियों पर अक्सर किसी की काली नजर लग जाती है और नतीजे में कोई बीमारी हो जाता है किसी प्रकार की हानि होती है.

लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब अचानक से आपका अच्छा समय बुरे में बदल जाता है तो ऐसी संभावनाएं आपको यह आपके घर की किसी बुरी नजर लग जाती है अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो टोने-टोटके तथा तंत्र मंत्र जैसे नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव उस पर होता है.

इन नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव से एकदम ही सब कुछ गड़बड़ हो जाता है अगर आप भी इन सब चीजों से बचना चाहते हैं तो हमारे द्वारा बताए गए टोने-टोटके की काट को अच्छी तरह से पढ़ें और इनका उपाय करें तभी आप इन सब चीजों से बच सकते हैं अगर आप टोने-टोटके की काट को जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें तभी आपको इनके उपाय पता चल पाएंगे और आप इनको कर पाएंगे।

जादू टोना हटाने का शाबर मंत्र | Tona totka hatane ka shbar mantra

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 741 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

पेनिस प्रॉब्लम इन हिंदी : लिंग की ये 13 समस्याएं आप की पूरी जिन्दगी बर्बाद कर सकती है | Ling ki samasya
आप के इन इलाकों में होता है धंधा 10 जगहों का पता और फ़ोन नंबर | Red light area near my location & phone number

अगर आप जादू टोने से मुक्ति पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे द्वारा बताए गए इस मंत्र का उपयोग करके भी जादू टोने से मुक्ति पा सकते हैं इसमें किसी विशेष पूजा सामग्री की आवश्यकता नहीं होती है सिर्फ मंत्र का जाप करके आप इसका लाभ उठा सकते हैं।


girl magic

“ॐ नमो आदेश गुरु का,
एक ठौ सरसों सोला राई,
मोरो पठवल कोरो जाय,
जे करै ते मरै, उलट विद्या ताहि पै पड़ै,
शब्द साँचा पिण्ड काँचा,
फुरो मंत्र ईश्वरी वाचा, दुहाई श्री ……. की।।”

मंत्र जाप विधि

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

आपको इस मंत्र का जाप करने के साथ-साथ इस विधि का प्रयोग करना है आपको सिर्फ 16 दाने राई यानी कि लाल सरसो के लेने हैं और 3, 4 या फिर 7 चुटकी नमक की ले लेना है उसके बाद जिस भी दिशा में आप बैठ कर पूजा करते हैं उस दिशा में मुख करके बैठ जाना है और उस राई और नमक को मुट्ठी में बंद कर लेना है.

फिर ऊपर दिए गए मंत्र का 7 बार जाप करके सातों बार मुंह से उस मुट्ठी में फूंक मारना है 7 बार आपको ऐसा ही करना है फूंक मारने के बाद अपने सर और सीने सामने से 7 बार घुमाकर जलती हुई अग्नि में उसे प्रवाह कर देना है जैसे ही आप उसे अग्नि में डाल देते हैं.

टोना टोटका तुरंत ही वापस लौट जाता है और फिर जिस भी व्यक्ति ने उस टोने-टोटके को किया था उसका उल्टा असर उस व्यक्ति के ऊपर हो जाता है ऐसा कहा जाता है कि अगर कोई भी व्यक्ति इसका प्रयोग करता है तो इस प्रयोग से भूत प्रेत भी भाग जाते हैं और नजर भी उतर जाती है।

टोने-टोटके के लक्षण | Tone totke ke lakshan

black magic book

जब किसी को टोने-टोटके या फिर वशीकरण तंत्र मंत्र किया जाता है तो उसका सबसे पहला संकेत अक्सर बीमारी रहता है जिस भी व्यक्ति के ऊपर तंत्र-मंत्र और वशीकरण टोना टोटका किया जाता है वह व्यक्ति बीमार रहता है।

  • दूसरा संकेत टोना टोटका वशीकरण तंत्र मंत्र वाले व्यक्ति को गुस्सा बहुत आता है और वह गुस्सा अचानक से शुरू हो जाता है।
  • जिस भी व्यक्ति के ऊपर टोना टोटका वशीकरण जैसे क्रिया की जाती है उसे मानसिक रूप से बुरी तरह से अस्थिर जाता है।
  • वो व्यक्ति अपने घर में लड़ाई झगड़े करने लगता है।
  • जिस व्यक्ति के ऊपर टोना टोटका वशीकरण तंत्र मंत्र जैसी क्रियाएं की जाती है उसे डरावने सपने आने लगते हैं।
  • किसी भी खास व्यक्ति स्त्री या फिर पुरुष के बारे में सोचते रहना।
  • टोना टोटका वशीकरण वाले व्यक्ति अमावस्या या फिर पूर्णिमा की रात को उन्हें बेचैनी होने लगती है।

टोने-टोटके की काट | Tone totke ki kaat

tona totka

osir news
  1. टोने-टोटके को काटने के लिए पीले सरसों , गुग्गल , लोबान व इन सब चीजों को मिलाकर इनकी धूप बना ले उपले जलाकर सूर्यास्त के 1 घंटे के भीतर उस में डाल दें यह क्रिया आपको 21 दिन तक करनी है इसका जो भी धुआं होता है वह अपने घर के चारों ओर दिखा दे इससे नकारात्मक शक्तियां दूर भाग जाती हैं।
  2. टोने-टोटके को हटाने के लिए गायत्री व केसर लाकर उसे दोनों आपस में मिलाकर कूट लें गुग्गल मैं मिलाकर धूप बनाकर सुबह स्नान आदि से संपन्न होकर 21 दिन तक सुबह शाम इसे जला देना है कोई भी तांत्रिक क्रिया समाप्त हो जाएगी।
  3. गऊ, लोचन व तगर इन तीनों चीजों को सही मात्रा में लाकर लाल कपड़े में बांध लेना है अपने घर में पूजा स्थान पर रख देना है भगवान शिव की कृपा से जितने भी टोने-टोटके का असर है वह सब समाप्त हो जाते हैं।
  4. 7 दिन तक अपने घर में साफ सफाई रखें वह पीपल के पत्ते से घर में गोमूत्र का छिड़काव कराएं
    शुद्ध गुग्गल का धूप जला दें।
  5. आपके साथ ऐसा कई बार हो चुका होगा या फिर हुआ होगा कि शत्रु आपकी सफलता व तरक्की से चढ़कर आपके ऊपर तंत्र मंत्र टोना टोटका जैसी क्रिया करवा देता है इससे आपका व्यवसाय बंद हो जाता है और ग्रह कलेश भी हो जाता है अगर आप इससे बचना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सवा किलो काले उड़द सवा किलो कोयला को सवा मीटर काले कपड़े में बांधकर अपने ऊपर से 21 बार घुमाकर बहते हुए पानी में शनिवार के दिन इसे प्रवाह कर देना है और उस समय अपने मन में भगवान हनुमान जी का ध्यान करना है सात शनिवार तक आपको इसे लगातार करना है जो भी तांत्रिक क्रिया की गई है वह समाप्त हो जाएगी।
  6. अगर आपको लगता है कि आपको कोई व्यक्ति मारना चाहता है तो इसके लिए आपको पीपल के 21 बीज लेकर शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाकर धूप बत्ती जलाकर तथा शिवलिंग के निकट बैठकर पीपल के बीज को अपने सामने रख देना है उसके बाद आपको अपना नाम गोत्र का उच्चारण करना है अपनी रक्षा की गुहार भगवान शिव से करना है उसके बाद महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना है एक माला करना है उन सभी बीजों को एकत्रित करके किसी तांबे के ताबीज में भरकर अपने गले में धारण कर लेना है।
  7. अगर आपका शत्रु आपको अत्यधिक नुकसान पहुंचाने की सोच रहा है तो इसके लिए आपको एक उपाय करने की आवश्यकता है आपको नींबू को चार भागों में काटकर चौराहे पर खड़े होकर अपने इष्टदेव का ध्यान करते हुए चारों दिशाओं में 1, 1 भाग को फेंक देना है उसके बाद वहां से लौटकर अपने घर में आकर हाथ पैरों को धो लेना है आपकी जो भी तांत्रिक क्रिया है वह समाप्त हो जाएगी।
  8. बुधवार के दिन शुक्ल पक्ष में चार गोमती चक्र अपने सर से घुमाकर चारों दिशाओं में फेंक देना है अगर व्यक्ति के ऊपर कोई तांत्रिक क्रिया की गई होगी तो उसका प्रभाव खत्म हो जाएगा।

FAQ : टोने-टोटके की काट

जादू टोना नजर कैसे उतारे ?

जब किसी व्यक्ति की नजर उतारने हो तो उतारने की वस्तु से सीधे हाथ में लेकर नजर लगे हुए पीड़ित व्यक्ति के सर से पैर की ओर 7 बार या फिर 11 बार घूम आएं ऐसा माना जाता है कि नकारात्मक उर्जा पीड़ित व्यक्तियों से हट जाती है।

टोटके करने से क्या होता है ?

टोना टोटका जीवन का अंग होता है लोक जीवन में इसका प्रयोग खूब होता है टोना मुख्य रूप से मंगल सूचक है रोग निवारक यह टोने से बचने के लिए धोने का उद्देश्य किसी दूसरे को हानि पहुंचाना नहीं होता है।

टोना टोटका कैसे हटाए ?

अगर आप जादू टोने भूत प्रेत जैसी बाधाओं से मुक्ति पाना चाहते हैं तो आपको थोड़ा सा जीरा 7 बार अभिमंत्रित करके रोगी के शरीर से उसे स्पर्श कराना है उसके बाद उस जीरे को अग्नि में डाल देना है और उस रोगी को वहां पर बैठा देना है जहां पर वह दुआ निकल रहा है वह दुआ उसके सीधे मुंह पर पढ़ना चाहिए उसके बाद इसका असर आपको कुछ ही टाइम में दिखने लगेगा टोना टोटका अपने आप खत्म हो जाएगा इस मंत्र से जीरा को कर जीरा जीरा महाजीरा जिरिया चलाय। जिरिया की शक्ति से फलानी चलि जाय॥

निष्कर्ष

जैसा कि आज हमने आप लोगों को टोने-टोटके की काट बताई है अगर आपने हमारे द्वारा बताए गए इन टोने-टोटके की काट का उपयोग किया तो आप टोने-टोटके तंत्र-मंत्र और वशीकरण से बच जाएंगे इसीलिए हमारे द्वारा दिए गए इसलिए एक में जो भी उपाय बताए गए हैं. अगर आप उनका उपयोग करते हैं तो आपको इनसे अवश्य लाभ प्राप्त होगा उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

घोड़े के बाल से वशीकरण कैसे करें ? वशीकरण करने का मंत्र How to hypnotize with horse hair?
विटामिन B किसमें पाया जाता है ? Vitamin B के फायदे और प्रकार | Vitamin b ki kami se kaun si bimari hoti hai
नीचे के बाल काटने के 6 ख़तरनाक नुकसान जाने : गुप्तांग के बाल काटना भूल जायेंगे | Praivet part ke baal katne ke nuksan
वास्तु शास्त्र के टोटके – उपाय क्या होते है, वास्तु शास्त्र के उपाय Vastu Shastra Totke
प्यार में हाथ कैसे काटते हैं : प्यार में नस काटना से पहले इसे जान लो ये सच | Pyar me nas kaise katte hai
★ सम्बंधित लेख ★