तीन पत्ती जीतने का मंत्र सिद्ध विधि, सामग्री समय और प्रयोग विधि | Teen patti jitne ka mantra

तीन पत्ती जीतने का मंत्र | Teen patti jitne ka mantra : हेलो दोस्तों नमस्कार आज मैं आप लोगों को इस लेख के माध्यम से तीन पत्ती जीतने का मंत्र से संबंधित जानकारी प्रदान करूंगी जिसमें मैं आप लोगों को तीन पत्ती गेम जीतने का मंत्र तथा इस मंत्र को किस तरह से तीन पत्ती गेम में उपयोग में लेना चाहिए इसके विषय में विस्तार पूर्वक से बताएंगे. क्योंकि तंत्र मंत्र शास्त्र के अनुसार हर एक समस्या के लिए अलग-अलग सिद्धियों को प्राप्त करके मंत्रों का निर्माण किया जाता है.

तीन पत्ती जीतने का मंत्र Teen patti jitne ka mantra

इसलिए हर मंत्र को अलग-अलग विधियों के द्वारा उपयोग में लिया जाता है तभी उस मंत्र को जाप करने का शुभ फल प्राप्त होता है. इसीलिए आज हम इस लेख में तीन पत्ती गेम को जीतने के मंत्र के विषय में संपूर्ण जानकारी विधि पूर्वक से बताएंगे. क्योंकि तीन पत्ती एक बहुत ही गोल्डन गेम है इस गेम के माध्यम से आप लाखों करोड़ों रुपए कमा सकते हैं इसीलिए लोग इस गेम को खेलने के दौरान यही इच्छा रखते हैं कि काश हम यह गेम जीत जाए.

ऐसे में अगर आप लोग भी तीन पत्ती गेम खेलते हैं और चाहते हैं कि आप बार-बार यह गेम जीते तो आप लोग बिल्कुल सही जगह पर आए हैं आज हम आप सभी लोगों को तीन पत्ती गेम जीतने के लिए एक बहुत ही प्रभावशाली मंत्र बताएंगे. जिसे उपयोग में लेने से किसी भी व्यक्ति को तीन पत्ती गेम में कभी हार का सामना नहीं करेगा ऐसे में अगर आप लोग उस मंत्र की जानकारी विधि पूर्वक प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें.

तीन पत्ती जीतने का मंत्र | Teen patti jitne ka mantra

आइए मित्रों जान लेते हैं तीन पत्ती गेम जीतने का मंत्र क्या है उसके बाद जानेंगे इस मंत्र को किस प्रकार से उपयोग में लेना है.

मंत्र

ऊ: नमो वीर बैताल ।


आकस्मिक धन देहि देहि नमः।।

इस मंत्र को जाप करने से तीन पत्ती गेम को आसानी से जीता जा सकता है लेकिन इसके लिए आपको इस मंत्र को सिद्ध करना होगा और इस मंत्र को सिद्ध कैसे करना है इसके विषय में हम आपको विधिपूर्वक जानकारी प्रदान कर रहे हैं.

तीन पत्ती मंत्र को सिद्ध करने की विधि

वीर बेताल की साधना बहुत ही सरल और सौम्य साधना है इस साधना को करने के दौरान आपको इस साधना के नियमों का पालन करना चाहिए तो आपको यह साधना बिना किसी कष्ट के प्राप्त हो सकती है इसीलिए आइए जान लेते हैं तीन पत्ती मंत्र को जीतने की संपूर्ण विधि क्या है जैसे : इस मंत्र को शुक्रवार की रात्रि को सिद्ध करना शुभ माना गया है.

इसी के साथ में इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको

  1. प्राण प्रतिष्ठित विद्युत माला,
  2. प्राण प्रतिष्ठित ,आकस्मिक धन प्राप्ति गुटिका
  3. सफ़ेद वस्त्र
जप संख्या 51000
समय अवधि 51 या 27 दिन
दिशा उत्तर
समय रात्रि को किसी भी समय

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए इस मंत्र को सिद्ध करने की शुरुआत करनी चाहिए.

playing cards

  1. लेकिन इस मंत्र को सिद्ध करने के दौरान आपके पास स्वर्ण गुटिका होनी चाहिए इस स्वर्ण गुटिका को आप अपने गुरु से प्राप्त कर सकते हैं.
  2. जब आपको स्वर्ण गुटिका प्राप्त हो जाए तो आप उस स्वर्ण गुटिका को लेकर उसी स्थान पर पहुंचे जहां आपको इस मंत्र को सिद्ध करना है.
  3. स्थान पर पहुंचने पर आप काले वस्त्र धारण करें और काले वस्त्र का आसन बिछाए.
  4. उसके पश्चात आसन पर बैठकर उस स्वर्ण गुटिका को अपने दाहिने हाथ में लेकर प्रार्थना करें कि मैं यह प्रयोग तीन पत्ती जीतने के लिए कर रहा हूं इसीलिए आप मुझे तीन पत्ती गेम जीतने का आशीर्वाद प्रदान करें.
  5. इतना कहने के बाद आप एक सफेद या फिर काला वस्त्र अपने सामने बिछाकर उस पर इस स्वर्ण गुटिका को रख दें.
  6. स्वर्ण गुटिका को आसन पर रखने के पश्चात स्वर्ण गुटिका के सामने शुद्ध सरसों के तेल या फिर देसी घी से दीपक जलाएं .
  7. रुद्राक्ष की माला को फेरते हुए ऊपर बताए गए तीन पत्ती मंत्र को जाप करने की प्रक्रिया शुरू करें.
  8. इस मंत्र को आप 51000 बार जाप करना होगा तभी यह मंत्र सिद्ध हो पाएगा.
  9. यानी कि इस मंत्र को सिद्ध करने में पूरे 51 दिन लगेंगे आपको प्रतिदिन एक हजार बार मंत्र जाप की प्रक्रिया को पूरा करना है.
  10. जैसे ही 51000 बार मंत्र जाप की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी तो यह मंत्र और स्वर्ण गुटिका दोनों ही पूर्ण रूप से सिद्ध हो जाएंगी.
  11. मंत्र और गुटका को सिद्ध करने के पश्चात आप इसे किसी भी समय उपयोग में ले सकते हैं. लेकिन इसे किस प्रकार से उपयोग में लेना है इसकी जानकारी होनी चाहिए इसीलिए आइए जान लेते हैं इस मंत्र को तीन पत्ती गेम में किस प्रकार से उपयोग लेने पर शुभ फल प्राप्त होता है.

तीन पत्ती मंत्र को उपयोग में लेने की विधि

यहां पर हमने तीन पत्ती के लिए जो मंत्र बताया है वह एक प्रकार का वीर बेताल मंत्र है इस मंत्र को उपयोग में लेना सबसे सरल है लेकिन जिन लोगों को इस मंत्र को उपयोग में लेने की विधि नहीं पता है तो उन लोगों के लिए यह मंत्र उपयोग में लेने के लिए कठिन साबित हो सकता है इसीलिए इस मंत्र को किस प्रकार से उपयोग में लेना है इसकी जानकारी के लिए क्रम वाइज से बताई जा रही वीर बैताल मंत्र को तीन पत्ती गेम में उपयोग लेने की जानकारी को अंत तक पढ़ना.

playing cards

  1. जब भी आपको तीन पत्ती गेम में जितना हो तो आपको उस दिन काले वस्त्र धारण करके इस मंत्र को प्राण प्रतिष्ठा माला के माध्यम से एक प्रक्रिया जाप करनी हैं और फिर उस माला को अपने गले में धारण करके तीन पत्ती गेम की शुरुआत करनी है .
  2. इस प्रकार से इस माला को उपयोग में लेने से आप तीन पत्ती गेम में सफलता अवश्य प्राप्त करेंगे.

वीर बेताल मंत्र को सिद्ध करने के फायदे

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 582 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

प्यार में धोखा देने वाली राशि : धोखेबाज राशियों से रहे दूर नहीं तो पड़ेगा रोना | Pyar me dhokha dene wali rashi
मंत्र क्या है : मंत्र साधना के लिए सही समय, आसन और माला कौन सी है | मंत्र जाप और साधना कैसे करे

तंत्र मंत्र शास्त्र का कहना है अगर कोई भी व्यक्ति इस मंत्र को पूरे विधि विधान के साथ सिद्ध करता है तो उसे कुछ इस प्रकार के लाभ प्राप्त होते हैं जैसे :

1. समस्त इच्छाओं को पूर्ण करें

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

तंत्र मंत्र शास्त्र का कहना है वीर बेताल मंत्र में इतनी शक्ति है कि इस मंत्र को सिद्ध करने के पश्चात व्यक्ति अपनी समस्त इच्छाओं की पूर्ति कर सकता है. क्योंकि इस मंत्र को सिद्ध करने के पश्चात वीर बेताल आपके साथ आपके ईश्वर के रूप में रहकर आपकी समस्त मनोकामना की पूर्ति करता है. बस आपको इससे डरने की आवश्यकता नहीं है. अगर आप इससे डरेंगे नहीं तो यह आपकी समस्त मनोकामना की पूर्ति करेंगा.

2. हर एक समस्या का समाधान करें

वीर बेताल मंत्र को सिद्ध करने के पश्चात इस मंत्र को किसी भी समस्या के दौरान उपयोग में लेने से उस समस्या का समाधान प्राप्त हो जाता है लेकिन इसके लिए आपको समय-समय पर वीर बेताल सिद्धि किए गए मंत्र को जगाना होगा.

chakra-kundali

 

इसीलिए आप खासतौर से दीपावली और होली की रात इस मंत्र को अवश्य जगाएं क्योंकि काफी लंबे समय तक मंत्र को ना जगाने से वह उर्जा हीन हो जाता है जिसमें शक्ति नहीं रह जाती है इसीलिए इस मंत्र को समय-समय पर जगाते रहना चाहिए.

3. साधक को किसी भी प्रकार की हानि होने से बचाता है.

वीर बेताल भूतों का राजा माना जाता है, जो कि एक प्रचंड शक्ति मानी जाती है और यही शक्ति मंत्र को सिद्ध करने वाले साधक को हर प्रकार की नकारात्मक शक्तियों से बचाता है, इसी के साथ में यह प्रचंड शक्ति मंत्र को सिद्ध करने वाले साधक को किसी भी प्रकार की शारीरिक हानि होने से भी बचाता है. क्योंकि जब कोई व्यक्ति इस मंत्र को सिद्ध कर लेता है, तो यह प्रचंड शक्ति उस व्यक्ति के काबू में हो जाती है और फिर यह प्रचंड शक्ति उसी साधक के अनुसार कार्य करने लगती हैं.

4. साधक को भय मुक्ति प्रदान करता है.

तंत्र मंत्र शास्त्र का कहना है इस मंत्र को सिद्ध करने के दौरान अगर कोई भी व्यक्ति इस मंत्र को बिना किसी रूकावट के सिद्ध करता है, तो वह व्यक्ति हर प्रकार के भय से मुक्ति प्राप्त कर लेता है. क्योंकि इस मंत्र को सिद्ध करने के दौरान है, प्रचंड शक्तियां मंत्र सिद्ध करने वाले व्यक्ति को कई प्रकार से डराने की कोशिश करती हैं. ऐसे में अगर मंत्र को सिद्ध करने वाला व्यक्ति डरजाता है तो यह प्रचंड शक्ति उसके शरीर को हानि पहुंचा सकती है.

इसके विपरीत अगर वह अपने मन को केंद्रित करके इस मंत्र को सिद्ध कर लेता है तो फिर यह प्रचंड शक्ति उस व्यक्ति के अनुकूल कार्य करने लगती है तथा वह व्यक्ति हमेशा हमेशा के लिए हर प्रकार के भय से मुक्ति प्राप्त कर लेता है.

FAQ : तीन पत्ती जीतने का मंत्र

तीन पत्ती गेम क्या है ?

तीन पत्ती गेम जुआ खेलने का एक गेम है जिसमें दाव लगाकर पैसे कमाए जाते हैं.

तीन पत्ती गेम में कौन सी पत्तियां सबसे अधिक होती है ?

तीन पत्ती गेम में तीन इक्के के कार्ड सबसे अधिक होते हैं.

तीन पत्ती जीतने का तरीका बताइए ?

तीन पत्ती गेम को खेलने से पहले इस गेम के नियम अच्छे से समझ लें उसके बाद छोटे-छोटे दाव लगाकर इस गेम को खेलें ताकि आपको हारने पर ज्यादा परेशानी ना हो. फिर धीरे-धीरे इस गेम को अच्छे से खेलना सीख ले उसके पश्चात चाहे जितने पैसो की बाजी लगाकर इस गेम को खेलें.

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से तीन पत्ती जीतने का मंत्र से संबंधित जानकारी प्रदान की है जिसमें हमने आप लोगों को तीन पत्ती गेम जीतने का एक बहुत ही प्रभावशाली मंत्र बताया है तथा इसी के साथ में उस मंत्र को सिद्ध करके उपयोग में लेने की संपूर्ण विधि बताइ हैं.

osir news

अगर आप लोगों ने इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़ा होगा तो आप लोगों को उस मंत्र से संबंधित संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो गई होगी. जिसके माध्यम से आप लोग इस मंत्र का सही तरीके से उपयोग करके तीन पत्ती गेम में सफलता प्राप्त कर सकते हैं, तो मित्रों हम उम्मीद करते हैं आप लोगों को हमारे द्वारा बताई गई जानकारी पसंद आई होगी और उपयोगी भी साबित हुई होगी.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

झाड़ा लगाने का मंत्र : हर बीमारी ठीक करने का सीक्रेट मंत्र | jhada lagane ka mantra
Royal yantra ka result देखे : रॉयल यन्त्र रिजल्ट लॉटरी कैसे जीते
दुकान के बंधन को काटने के अचूक उपाय और मंत्र Gharelu asan upay
सूर्य यन्त्र क्या है? सूर्य नमस्कार का मंत्र क्या होता है ? Surya dev ka mantra kya hai
jio मोबाइल को टीवी से कैसे कनेक्ट करें ? | जिओ फोन से टीवी कैसे चलाएं : How to connect jio phone to tv
★ सम्बंधित लेख ★