सबसे ताक़तवर 8 दुहाई मंत्र और सम्पूर्ण दुहाई मंत्र सिद्ध विधि | दुहाई मंत्र : Duhai mantra

दुहाई मंत्र | Duhai mantra : हेलो दोस्तों नमस्कार आज मैं आप लोगों को इस लेख के माध्यम से दुहाई मंत्र के विषय में जानकारी प्रदान करूंगी क्योंकि दुहाई मंत्र में इतनी ज्यादा शक्ति है कि यह मंत्र आपको हर प्रकार की समस्या से हमेशा के लिए निजात दिला सकता है बस इसके लिए आपको इस मंत्र को सिद्ध करने की आवश्यकता है.

दुहाई मंत्र क्या है ,, दुहाई मंत्र,, दुर्गा मंत्र क्या है,, दुहाई का अर्थ हिंदी में,, duhai mantra,, दुर्गा गायत्री मंत्र,, mata kali ka duhai mantra,, mata lakshmi ka duhai mantra ,, hanuman ji ka duhai mantra,, jagdamba ka duhai mantra,, sabar duhai mantra ,, deh raksha duhai mantra,, hanuman ji ka duhai mantra,, hanuman duhai mantra,, हनुमान जी ध्यान मंत्र,, hanuman ji ki sadhna,, काली माँ महाकाली भद्रकाली मंत्र,, महाकाली का सबसे शक्तिशाली मंत्र,, स्वयं सिद्ध काली शाबर मंत्र,, माँ काली को बुलाने का मंत्र,, चौमुखी कालका का मंत्र,,

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसा बताया गया है दुहाई मंत्र को सिद्ध करने के लिए सबसे शुभ समय दीपावली के दिन का माना गया है. ऐसा कहा जाता है जब दीपावली की रात को बहुत ज्यादा अंधेरा हो जाता है तब माता लक्ष्मी स्वर्ग लोक से पृथ्वी लोक पर विचरण करने के लिए आती हैं.

तभी आप को इस मंत्र को सिद्ध करना चाहिए और जब यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा तो फिर आप इसे किसी भी समय उपयोग में ले सकते हैं इसीलिए मंत्र को सिद्ध करना अति आवश्यक होता है.

दुहाई मंत्र में ही नहीं बल्कि भारतीय समाज में जितने भी मंत्र प्रचलित हैं उन सब में कितनी ज्यादा शक्ति है यह आप लोग नहीं जानते हैं यह बात सिर्फ वही लोग जानते हैं जिन्होंने मंत्रों को सिद्ध किया है .

इसीलिए आज हम दुहाई मंत्र को सिद्ध करने का तरीका, और दुहाई मंत्र कौन-कौन से हैं ? इन्हें किन किन कामों में उपयोग किया जा सकता है, इन सब के विषय में बताएंगे ऐसे में अगर आप इस मंत्र के विषय में यह सारी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें.

दुहाई मंत्र क्या है ? | Duhai mantra

तंत्र मंत्र शास्त्र के अनुसार दुहाई मंत्र को शाबर मंत्र के नाम से भी जाना जाता है और ऐसा माना गया है कि जो व्यक्ति दुहाई मंत्र का जाप किसी शांत स्थान पर अपने मन को एक केंद्रित करके पूरी श्रद्धा के साथ जाप करता है तो उसकी समस्त मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं तथा जीवन में आई समस्त समस्याएं भी दूर हो जाती हैं यहां तक की दुहाई मंत्र हर देवी देवता के अनुसार अलग-अलग होते हैं जिनके दो तरह के अर्थ होते हैं.


एक तो हाई मंत्र ओ होते हैं जिनका अर्थ समझना मुश्किल होता है ,और दूसरी तरफ ऐसे मंत्र होते हैं जिनको पढ़ने के बाद उनका अर्थ अपने आप आपके सामने प्रस्तुत हो जाएगा ,लेकिन दोनों को जाप करने का फायदा आपको एक जैसा ही मिलेगा बस इसके लिए आपको दुहाई मंत्र को पूरी विधि विधान के साथ और सच्चे दिल से जाप करने की आवश्यकता है.

कहने का सीधा तात्पर्य है कि दोहाई मंत्र वह होते हैं जिनका जाप पूरी विधि-विधान और श्रद्धा के साथ करने से व्यक्ति की समस्त बाधाओं का निराकरण हो जाता है और व्यक्ति को प्रगति के लिए कई सारे रास्ते नजर आने लगते हैं.

दुहाई मंत्र का प्रयोग कैसे करें ?

अगर आप लोग दुहाई मंत्र का प्रयोग करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए माता काली के चित्र के सामने धूप दीप जलाकर सवा लाख बार दुहाई मंत्र का जाप करना चाहिए इसके अलावा अगर आप कहीं घर से बाहर जाते हैं.

तो आपको 7 बार इस मंत्र का जाप करना चाहिए 3 बार ताली बजाकर इस मंत्र का जाप करने से आप हर तरह से सुरक्षित बने रहेंगे अगर आप कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तब भी आपको इस मंत्र का जाप करना है.

दुहाई मंत्र का प्रयोग क्यों किया जाता है ?

  1. मां लक्ष्मी का दुहाई मंत्र प्रयोग करके आप घर में धन की वर्षा करवा सकते हैं.
  2. हनुमान जी का दुहाई मंत्र प्रयोग कर आप अपने घर में नकारात्मक शक्तियों को आने से रोक सकते हैं.
  3. रोज सुबह मां जगदम्बा की पूजा करने के बाद एक माला मां जगदंबे दुहाई मंत्र का जाप करें तो सदैव माता रानी कृपा आप पर बनी रहेगी और आप हर प्रकार के कष्टों से दूर रहेंगे.
  4. काली मां का दुहाई मंत्र है इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद आपको किसी भी समय कोई भी जीव जंतु या भूत प्रेत का साया हानि नहीं पहुंचा सकता है.
  5. अगर कोई मुसलमान जातक इस मंत्र का जाप करता है तो उसके ऊपर पीर बाबा की रहमत हमेशा बरसती रहती है और उसके घर में हमेशा खुशहाली बनी रहती है.

दुहाई मंत्र | Duhai mantra

आइए सबसे पहले जान लेते हैं दुहाई मंत्र के विषय में उसके बाद जानेंगे दुहाई मंत्र को सिद्ध करने का तरीका और इन्हीं किन किन कामों में उपयोग में लिया जाता है.

लक्ष्मी दुहाई मंत्र 

ॐ विष्णु-प्रिया लक्ष्मी, शिव-प्रिया सती से प्रकट हुई कामाक्षा भगवती आदि-शक्ति, युगल मूर्ति अपार, दोनों की प्रीति अमर, जाने संसार।

दुहाई कामाक्षा की। आय बढ़ा व्यय घटा। दया कर माई। ॐ नमः विष्णु-प्रियाय। ॐ नमः शिव-प्रियाय। ॐ नमः कामाक्षाय। ह्रीं ह्रीं श्रीं श्रीं फट् स्वाहा। 

हनुमान दुहाई मंत्र

वन में बैठी बानरी अंजनी जायो हनुमंत बाल डमरू ब्याही बिलाई
आंख की पीड़ा मस्तक पीड़ा चौरासी बाई
बलि-बलि भस्म हो जाये पके न फूटे
पीड़ा करे तो गोरखयती रक्षा करे गुरू की शक्ति
मेरी मक्ति फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा ।

हनुमान जी का रक्षा शाबर मंत्र

।।ओम गुरुजी को आदेश गुरजी को प्रणाम, धरती माता धरती पिता, धरती धरे ना धीरबाजे श्रींगी बाजे तुरतुरि आया गोरखनाथमीन का पुत् मुंज का छड़ा लोहे का कड़ा हमारी पीठ पीछे यति हनुमंत खड़ा, शब्द सांचा पिंड काचास्फुरो मन्त्र ईश्वरो वाचा।।

किसी भी तांत्रिक क्रिया को करने से पहले साधक को चाहिए की वाह किसी रक्षा मंत्र के प्रयोग से अपने आप को बंधक अवश्य कर ले करें कि असुविधा ना हो ऊपर दिए गए मंत्र को पढ़ने के बाद साधक को चाहिए कि वह चाकू से 7 बार मंत्र पढ़ने के साथ हर बार अपने चारों तरफ एक गोला अवश्य खींचे जिनसे उसका बंधन हो सके और वह आने वाली किसी भी तरीके की अनहोनी विपदा से बचा रहे.

साधकको चाहिए कि वह इस मंत्र को सही से पढ़ें बेहतर होगा कि वह किसी अच्छे गुरु का सहारा अवश्य लें.

दुहाई मंत्र को सिद्ध करने की विधि

यह एक प्रकार का शारीरिक रोगों से छुटकारा दिलाने का दुहाई मंत्र है इस मंत्र को आप दीपावली या फिर होली की रात को सुनसान स्थान पर आसन बिछाकर जितने बार हो सके जाप करके इस मंत्र को सिद्ध कर लें उसके बाद किसी भी प्रकार के रोग को ठीक करने के लिए इस मंत्र को पांच माला फेरते हुए जाप करें और फिर रोगी के ऊपर अपना हाथ फेरे तो वह व्यक्ति पूर्ण रूप से ठीक हो जाएगा इसीलिए इस मंत्र को सिद्ध करना आवश्यक है.

माँ लक्ष्मी का दुहाई मंत्र

ओम नम: काली कंकाली महाकाली मुख सुन्दर जिये व्याली।
चार बीर भैरों चौरासी बात तो पूजूं मानए मिठाई अब बोली कामी की दुहाई।।

माँ लक्ष्मी दुहाई मंत्र को सिद्ध करने की विधि

Ganesh Lakshmi

यह माता लक्ष्मी का दुहाई मंत्र है इस मंत्र को जपने से आर्थिक तंगी की समस्या नहीं आती है इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आप शनिवार को या फिर होली वाली रात को सुनसान स्थान पर आसन बिछाकर बैठ जाना चाहिए और मंत्र जाप के सामने माता काली की फोटो रख लेना चाहिए और उनके सामने धूपबत्ती अगरबत्ती जलाकर इस मंत्र को जितनी बार हो सके आपने बार जाप करें और फिर यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा जिसे आप किसी भी समय उपयोग में ले सकते हैं.

हनुमान बाबा का दुहाई मंत्र

ओउम हनुमान पहलवान
वर्ष बारह का जवान
हाथ में लडडू मुख में पान
आओ आओ बाबा हनुमान
न आओ तो दुहाई महादेव गौरा पार्वती की
शब्द सांचा
पिंड कांचा
फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।

हनुमान बाबा का दुहाई मंत्र को सिद्ध करने की विधि

hanuman_

यह हनुमान बाबा का दुहाई मंत्र है इस मंत्र को दीपावली के दिन सिद्ध करना चाहिए और फिर हर मंगलवार को इस मंत्र को उपयोग में लिया जा सकता है इस मंत्र से शरीर की रक्षा होती है और घर की नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती हैं.

जगदंबा माता का दुहाई मंत्र

सातो सती शारदा
बारहा वर्ष कुमार
एक माई परमेश्वरी
चौदह भुवन द्वार
द्विपक्ष का निरमली
तेरहा देवी देव
अष्टभैरों तेरी पूजा करें
ग्यारहों रुद्र कर सेव
सोलह कला संपूर्णी
त्रिलोकी वश करे
दश अवतारा उतरी
पांचों रक्षा करे
नौ नाथ षट् दर्शनी
पंद्रह तिथि जान
चार युग में सुमरू
माता कर पूर्ण कल्याण

जगदंबा माता को सिद्ध करने की विधि

साधना

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

Rashi kaise jane : अपने नाम से राशी और जन्मतिथि से राशी कैसे जाने ? | Naam se rashi kaise jane ?
बाधाओं को हरने वाले सर्व कार्य सिद्धि गणेश मंत्र जाप विधि | Sarva karya siddhi ganesh mantra

यह जगदंबा माता का दुहाई मंत्र है इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए दीपावली की रात में आप एक घेरा बना ले और उसके अंदर आसन बिछाकर इस मंत्र को सवा लाख बार जाप करके सिद्ध कर लें.

उसके बाद कोई भी काम करने जाए तो इस मंत्र को केवल पांच बार उच्चारण कर ले तो आप निश्चित तौर से उस काम में सफलता प्राप्त करेंगे अगर आप इस मंत्र को सिद्ध नहीं करना चाहते हैं तो इसके लिए आप रोज सुबह मां जगदम्बा की पूजा करने के बाद एक माला इस मंत्र का जाप करें तो सदैव माता रानी कृपा आप पर बनी रहेगी और आप हर प्रकार के कष्टों से दूर रहेंगे.

काली मां का दुहाई मंत्र

ओउम काली-काली महाकाली
इंद्र की बेटी ब्रह्मा की साली
उड़ बैठी पीपल की डाली
दोनों हाय बजावे ताली
जहां जाये ब्रज की ताली
वहां न आवे दुश्मन हाली
दुहाई कामरू कामाक्षा नैना योगिनी की
ईश्वर महादेव गौरा पार्वती की
दुहाई वीर मसान की।

काली मां के मंत्र को सिद्ध करने की विधि

महाकाली

यह काली मां का दुहाई मंत्र है इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद आपको किसी भी समय कोई भी जीव जंतु या भूत प्रेत का साया हानि नहीं पहुंचा सकता है इस मंत्र को आप दीपावली होली या फिर किसी अन्य त्योहार की रात को सिद्ध कर सकते हैं. इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको सुनसान स्थान पर आसन बिछाकर इस मंत्र को सवा लाख बार जाप करके सिद्ध करना होगा.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

उसके बाद किसी लंबी यात्रा फिर रात को कहीं जाना हो तो आप 5 बार इस मंत्र का उच्चारण करके तीन बार तालियां बजाएं और फिर अपने हाथों को पूरे शरीर पर फेर ले. उसके बाद आप घर से बाहर जाए तो आपको किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं होगा और आपका काम सफल होगा.

मुसलमानी दुहाई मंत्र

बिस्मिल्ला हे रेहमान ए र्र्हीम

उदम बीबी फातमा मदद शेरे खुदा ,

चड़े मोहमंद मुस्तफा मूजी कीते जेर ,वरकत हसन हुसैन की रूह असा वल फेर !

मुसलमानी दुहाई मंत्र को सिद्ध करने की विधि

अगर कोई मुसलमान जातक इस मंत्र का जाप करता है तो उसके ऊपर पीर बाबा की रहमत हमेशा बरसती रहती है और उसके घर में हमेशा खुशहाली बनी रहती है. इस मंत्र का जाप करने के लिए आपको स्नान आदि से निवृत होकर सफेद वस्त्र पहन लेना है उसके बाद जहां पर आप नवाज पढ़ते हैं.

CHAND PRAY DUA

वहां पर अगरबत्ती धूप बत्ती जलाकर लगा दे फिर आप नमाज पढ़ने जैसे आसन को लगा कर बैठ जाएं और उसके बाद ऊपर बताए गए मंत्र का जाप पांच बार माला फेर कर करें और माला को उल्टा फेरे अगर माला नहीं है तो आप 1 घंटे तक लगातार इस मंत्र का जाप करें तो आप पर पीर बाबा की कृपा रहमत हमेशा बरसती रहेगी.

हनुमान जी का दुहाई मंत्र

हनुमान जाग

किलकारी मार

तू हुंकारे —- राम काज संवारे

 ओढ़ सिंदूर सीता मैया का

तू प्रहरी राम द्वारे

मैं बुलाऊं 

तु अब आ

राम गीत तु गाता आ

नहीं आये तो हनुमाना

श्री राम जी ओर सीता मैया कि दुहाई

शब्द साँचा —- पिंड कांचा —- फुरो मन्त्र ईश्वरोवाचा

हनुमान जी का मंत्र सिद्ध करने का तरीका

Hanuman

यह हनुमान बाबा का दुहाई मंत्र है जिसे आप किसी भी त्योहार या फिर मंगलवार के दिन जाप करके सिद्ध कर सकते हैं इसे सिद्ध करने के लिए आप सुबह सूर्योदय से पहले स्नान आदि से निवृत हो जाएं और फिर काले या फिर लाल कलर के वस्त्र धारण कर लें.

फिर हनुमान बाबा की प्रतिमा के सामने धूपबत्ती अगरबत्ती और सिंदूर चढ़ाकर आसन बिछाकर उनके सामने इस मंत्र को 5 बार माला को घुमा कर प्रक्रिया पूरी करें और साथ में मंत्र का उच्चारण भी करते रहे.

ऐसा नियमित 5 दिन तक करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा और फिर इस मंत्र की सहायता से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं. लेकिन भलाई का ही काम करना हो तभी यह मंत्र काम करेगा नहीं तो यह मंत्र काम नहीं करेगा.

माता लक्ष्मी का दुहाई मंत्र रूके कामों कार्यो की गति तेज करने के लिए

ॐ श्री शुक्ले महाशुक्ले,

महाशुक्ले कमलदल निवासे श्री महालक्ष्मी नमो नमः।

लक्ष्मी माई सबकी सवाई,

आओ चेतो करो भलाई,

ना करो तो सात समुद्रों की दुहाई,

ऋद्धि नाथ देवों नौ नाथ चैरासी सिद्धों की दुहाई।

माता लक्ष्मी का मंत्र को सिद्ध करने का तरीका

Ganesh Lakshmi

यह माता लक्ष्मी का दुहाई मंत्र है इस मंत्र में इतनी ज्यादा शक्ति होती है कि यह व्यक्ति के रुके हुए कार्य को तेज गति से आगे बढ़ाता है. ऐसे में अगर आपका किसी भी प्रकार का व्यापार ठीक से नहीं चल रहा है तो आप इस मंत्र को सिद्ध करके अपने व्यापार को आगे बढ़ा सकते हैं और अच्छा खासा पैसा भी कमा सकते हैं.

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आप रोज सुबह स्नान करने के पश्चात जहां पर शोर ना हो उस स्थान पर आसन लगाकर माला को घुमाते हुए एक प्रक्रिया पूरी करें और साथ में इस मंत्र का जाप करते हैं. इस तरह से 7 दिन लगातार करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा.

इसके अलावा अगर आप दीपावली या होली को चाहे तो उस रात भी इस मंत्र को सिद्ध कर सकते हैं दोनों तरह से यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा और फिर आप इसे किसी भी समय उपयोग में ले सकते हैं.

शरीर रक्षा का दुहाई मंत्र

झाड़ि-झाड़ि कापड़ पिन्दि
वीर मुष्टे बांधि बाल
बुले एलाम मशान भूम होत भैरव
काटार हाते
लोहार बाड़ी
बाम हाते चाम दड़ि
आज्ञा दिल राजा चुड़ं हाते
लोहार किला
मुगदर धिनि
विगति घुडिकार आज्ञे
राजा चुडंगर आज्ञे
विग्लि घुंड़ि ।

शरीर रक्षा मंत्र को सिद्ध करने का तरीका

शाबर मंत्र रक्षा कवच,, shabar raksha mantra,, सर्व रक्षा शाबर मंत्र,, सुरक्षा कवच मंत्र,, सभी शाबर मंत्र,, असली शाबर मंत्र,, शाबर रक्षा कवच मंत्र,,

यह मंत्र शरीर रक्षा का मंत्र है जिसे सिद्ध कर लेने से आपके शरीर को कोई भी किसी भी प्रकार की हानि नहीं पहुंचा सकता और ना ही भूत प्रेत का साया आप पर पड़ेगा इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको दीपावली की रात में जब घर में सब कोई सो जाए तो आप पंचमुखी दीपक जलाकर उनके सामने अगरबत्ती धूप जलाएं और फिर गोल गोल रेखा खींच कर उस रेखा के बीच बैठकर इस मंत्र को सात बार माला फेर कर जाप करें और फिर उस स्थान को प्रणाम करके उठ जाएं.

ऐसा करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है और फिर जब आपको कभी भी लंबे सफर के लिए या फिर रात में किसी काम के लिए घर से बाहर जाना पड़े तो आप 5 बार इस मंत्र का उच्चारण कर ले और 3 बार ताली बजा कर अपने हाथों को अपने पूरे शरीर में स्पर्श करें ऐसा करने से आपसे हर प्रकार की बुरी बला दूर रहेगी.

रक्षा मंत्र

राम कुंडली, ब्रम्हाचाक
तेतीस कोटि देवा-देवा अमुक की बेडिया
अमुकेर झंकेर बाणकाटम
शर काटम
संधार काटम
कुज्ञान काटम
कारवणे काट
राजा राम चंद्रेर वाणे काटे
कार आज्ञा
ऐई झंडी अमुकेर झंगे शीघ्र लागूगे।

रक्षा मंत्र को सिद्ध करने की विधि

यह एक प्रकार का रक्षा मंत्र है इस मंत्र के जाप के लिए आप सबसे पहले उस जगह को साफ कर लें जहां पर किसी भी प्रकार की शोर ना हो और फिर वहां पर आसन लगाकर इस मंत्र का जाप 108 बार करें तो आपके शरीर को किसी प्रकार से कोई हानि नहीं पहुंचा पाएगा.

FAQ : दुहाई मंत्र

शाबर मंत्र को कैसे जागृत करें ?

शाबर मंत्र हो या फिर चाहे जो मंत्र हो हर मंत्र को जगाने के लिए दीपावली और होली की रात सबसे ज्यादा शुभ मानी जाती है इसलिए इस दिन आपको किसी भी प्रकार के मंत्र को जागृत करने के लिए दीपावली की रात को सुने स्थान पर आसन बिछाकर बैठ जाएं और फिर आपसे जितनी बार हो सके आप माला फेर कर अपने मंत्र का उच्चारण करें उसके बाद उस स्थान को प्रणाम करके उठ जाएं इस तरह से शाबर मंत्र जागृत हो जाते हैं . लेकिन मंत्र को जागृत करते समय अगर आपको किसी भी प्रकार की आवाज आए या फिर आपको कोई डरावनी हरकत महसूस हो तो आप मंत्रों का जाप ना करना छोड़े क्योंकि मंत्र जाप के दौरान कई प्रकार की समस्याएं होती हैं जो आपके मंत्र को तोड़ने की कोशिश करते हैं जो नकारात्मक शक्तियां कहलाती हैं इसीलिए आप उनकी तरफ ध्यान ना दें.

दुहाई मंत्र को अन्य किस नाम से जाना जाता है ?

दुहाई मंत्र को शाबर मंत्र के नाम से भी जाना जाता है जिसमें बहुत ज्यादा शक्ति विद्यमान रहती है दुहाई मंत्र हर देवी देवता के हिसाब से अलग-अलग होते हैं.

सबसे शक्तिशाली मंत्र कौन सा है

वेद पुराणों के अनुसार गायत्री मंत्र शक्तिशाली मंत्र माना गया है.

ॐ भूर्भुवः स्वःतत्सवितुर्वरेण्यं। भर्गो देवस्य धीमहि। धियो यो नः प्रचोदयात्।

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से दुहाई मंत्र के विषय में जानकारी प्रदान की है जिसमें हमने आप लोगों को दुहाई मंत्र और इन्हें सिद्ध करने का पूरा तरीका बताया है . अगर आप लोगों ने इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़ा होगा तो आप लोगों को दुहाई मंत्र और इन्हें सिद्ध करने के विषय में पूरी जानकारी प्राप्त हो गई होगी .

osir news

जिन्हें आप लोग सिद्ध करके किसी भी भगवान की रहमत हमेशा के लिए अपने प्राप्त कर सकते हैं. और अपने आप को सुरक्षित रख सकते हैं तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं आप लोगों को हमारे द्वारा बताई गई जानकारी पसंद आई होगी और हमारा यह लेख आप लोगों के लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

सपने में दूध से भरा बर्तन देखना, फटा दूध और पीते हुये देखना Sapne me dudh se bhara bartan dekhna
सच और झूठ : क्या असली जादू या काला जादू सच में होता है ?| Does Real magic or black magic is real?
बिना जन्म तिथि के भविष्य कैसे जाने | Type of astrology in hindi
विचार क्या है ? विचारो की ताकत को जानने के लिए जरुर पढ़े ! Power of Thought in Hindi !
राशि के मुताबिक गले में सोने की चेन पहनने के फायदे | Gale me sone ki chain pahnne ke fayde
★ सम्बंधित लेख ★