सबसे तेज सबसे सरल मोहिनी मंत्र : कैसे सिद्ध करें जाने सम्पूर्ण प्रयोग विधी | sabse saral mohini mantra

सबसे सरल मोहिनी मंत्र : नमस्कार दोस्तों आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से सबसे सरल मोहिनी मंत्र बताने वाले हैं अगर आप इस मोहिनी मंत्र को जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें क्योंकि आज हम आप लोगों को इस लेख में मोहिनी मंत्र कैसे सीखें और मोहिनी मंत्र वशीकरण साधना विधि क्या होती है इसके बारे में बताएंगे क्या आप जानते हैं कि हमारे जीवन में जीवन में हम से अलग कोई आकर्षित नहीं होता है तो हमारा जीवन बहुत ही ज्यादा निराश लगने लगता है.

इसीलिए हमारे तंत्रों चारों ने कुछ मंत्रों का निर्माण किया है इन मंत्रों के द्वारा आज किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं तथा अपनी और आकर्षित कर सकते हैं इसी इस मंत्र को मोहिनी मंत्र या फिर वशीकरण मंत्र के नाम से जाना जाता है। आजकल लोग यह सोचते हैं कि हमारे भाग्य में जो लिखा है वही हम लोगों के साथ होता है उसे कोई भी टाल नहीं सकता है.

सबसे सरल मोहिनी मंत्र,,, सबसे सरल मोहिनी मंत्र pdf,,, गुप्त मोहिनी मंत्र,,, 5 मिनट में मोहिनी मंत्र,,, बंगाल के मोहिनी मंत्र,,, वशीकरण मोहिनी मंत्र,,, मोहिनी मंत्र फोटो से,,, बंगाल के मोहिनी मंत्र pdf,,, कृष्ण मोहिनी मंत्र,,, भद्रकाली मोहिनी मंत्र,,, वशीकरण मंत्र,,, महा मोहिनी वशीकरण मंत्र,,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf,,, फोटो मोहिनी मंत्र,,, बंगाल के मोहिनी मंत्र,,, कृष्ण मोहिनी मंत्र,,, सबसे सरल मोहिनी मंत्र pdf,,, sabse saral sadhna,,, mohini mantra pdf download,,, mohini mantra book pdf download,,, mohini mantra hindi pdf,,, सबसे सरल साधना,,, sabse saral apsara sadhana,,, सबसे सरल साधना कौन सी है,,, सरल साधना,,, सरल साधना विधि,,, सरल लक्ष्मी साधना,,, मोहिनी मंत्र कैसे सीखें,,, mohini mantra kaise sikhe,,, mohini mantra kaise siddh karen,,, mohini kaise kare,,, मोहिनी मंत्र,,, mohini mantra kaise karen,,, mohini kaise banate hain,,, mohini kaise banta hai,,, mohini kaise banaya jata hai,,, mohini mantra siddhi kaise kare,,, mohini mantra kaise karte hain,,, mohini mantra kaise kiya jata hai,,, mohini mantra sikhna hai,,, mohini vidya kaise sikhe,,, mohini mantra kaise sikhen,,, सभा मोहिनी मंत्र,,, shabar mohini mantra,,, hanuman shabar mohini mantra,,, vashikaran shabar mantra by guru gorakhnath in hindi,,, shabar mantra app,,, shabar mantra archive,,, shabar mantra vashikaran by photo,,, what is mohini mantra,,, mohini mantra benefits,,, mohini mantra in english,,, sabar mohini jaal sadhana,,, shabar mantra download,,, ,,,

अगर हमारे भाग्य में कुछ ऐसा लिखा है और हम टाल नहीं सकते तो हमें मेहनत करने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि जब हमारे भाग्य में यह सब लिखा ही है तो वह होकर ही रहेगा प्राचीन ग्रंथों के अनुसार ऐसा कहा गया है कि कर्मकांड लिखे हुए होते हैं जिसे करने से जीवन में परिवर्तन आता है यह सभी कर्मकांड विधि कुछ ना कुछ बदलाव जाने के लिए किए जाते हैं।

अगर आप भी किसी के ऊपर अपना वशीकरण करना चाहते हैं या फिर सबसे सरल मोहिनी मंत्र को करना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें अगर आप तो 5 मिनट में सबसे सरल करना चाहते हैं तो इस उपाय से किसी को भी आकर्षित कर सकते हैं और अपने भाग्य को बदल सकते हैं।

सबसे सरल मोहिनी मंत्र | Sabse saral mohini mantra

आज हम आप लोगों को जो मंत्र बताने वाले हैं या मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है इस मंत्र को जो भी व्यक्ति सिद्ध कर ले जाता है वह किसी अन्य व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है और उसके ऊपर अपना वशीकरण कर सकता है फिर चाहे वह आपके ऑफिस का बॉस हो या फिर कोई दुश्मन किसी को भी आप अपनी और आकर्षित कर सकते हैं।

1. मोहिनी मंत्र

“तेल तेल गौरी का खेल,
राजा प्रजा कौसल चलके,
मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल,
मन मोहे तन मोहे,
मोहे सभी शरीर,
मोहे पंजे पीर,
जय फुला काम करे खुला,
मलंगी तोड़े तंगी.”


आकर्षित

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 867 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

लिवर की गर्मी के लक्षण : 5 कारण और क्या खाएं जो हो लीवर के लिए फायदेमंद | Liver ki garmi dur karne ke liye kya khaye
नमाज पढ़ने की दुआ हिंदी में तर्जुमा के साथ जाने दुरूद शरीफ हिंदी में | Namaz padhne ki dua

इस मोहिनी मंत्र को प्रयोग करने से पहले आपको इस मंत्र को सिद्ध करना होगा सिद्ध करने के लिए 41 दिन का समय लगता है जिस दिन आप इस मंत्र को सिद्ध करने की शुरुआत करते हैं उस दिन आप सुबह जल्दी उठकर आ स्नानादि से संपन्न होकर सफेद रंग के वस्त्र धारण कर ले और किसी एकांत जगह पर बैठकर साफ-सुथरे जगह पर बैठकर एक सरसों के तेल का दीपक जलाकर और अपने बगल में एक कटोरी चावल रख दे उस दीपक के सामने बैठकर मोहिनी मंत्र का 1101 जाप करें जैसे ही आपका यह मंत्र समाप्त होने लगेगा आपको उस चावल को चिड़ियों को डाल देना है अगर आपने इस प्रक्रिया को 41 दिनों तक किया तो आपको इसका लाभ अवश्य मिलेगा आपका मोहिनी मंत्र सिद्ध हो जाएगा।

2. मोहिनी मंत्र प्रयोग विधि

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आप इस मोहिनी मंत्र को सरसों के तेल से अभिमंत्रित करें और अपने शरीर पर उस तेल को मालिश के रूप में लगा ले लगाने के बाद उस व्यक्ति के पास जाएं जिसे आप अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं जैसे ही आप उस व्यक्ति के पास जाते हैं वह व्यक्ति आप की ओर आकर्षित होने लगता है आपकी हर बात मानने लगता है।

मोहिनी मंत्र कैसे सीखें और सिद्ध करें ?

अगर आप इस मंत्र का प्रयोग करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इस मंत्र को सिद्ध करना होगा तभी आप इस मंत्र का शुभ परिणाम हासिल कर सकते हैं इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको कुछ बातें विशेष ध्यान देनी चाहिए जो इस प्रकार बताई गई है।

  1. इस मोहिनी मंत्र को आप किसी एकांत जगह में बैठकर और साफ-सुथरे जगह पर बैठकर इसका जाप करना चाहिए।
  2. आप जिस जगह रोज साधना करते हैं उसी जगह पर प्रतिदिन साधना करें जगह का परिवर्तन बिल्कुल भी ना करें।
  3. जिस समय आप साधना कर रहे होते हैं उस समय आप को सफेद वस्त्र ही धारण करने हैं।
  4. साधना के समय आपको एक दीपक जलाना है और वह भी सरसों के तेल का दीपक जलाना है।
  5. जब तक आपकी साधना समाप्त नहीं हो जाती है तब तक आप को ब्रह्मचर्य का पालन अवश्य करना है।
  6. जिस दिन आपको साधना करनी है उस दिन आपको मांस मदिरा का सेवन बिलकुल भी नहीं करना है अन्यथा आपकी साधना भंग हो सकती है।
  7. जिस समय आप साधना कर रहे होते हैं उस समय आपको कोई वाद-विवाद कठोर शब्द का प्रयोग नहीं करना है।
सबसे सरल मोहिनी मंत्र PDF Download link 

सभा मोहिनी मंत्र | Sabha mohini mantra

आकर्षित

राय सीर सीम सामाहुला धौली दुव गंगा वैहै फटी अंगे मरदन कीजे ताते पानी न्हावरे,

मस्ताके तिलक कर कैसरी को राज द्धारे जावे रे, देखि सभा सबको मोहे मोही वैभावे रे।।

सभा मोहिनी मंत्र करने की विधि

अगर आप किसी सभा या फिर सम्मेलन में जाते हैं तो उससे पहले आपको इस मंत्र का 108 बार जाप कर लेना है इससे आपको यह फायदा होगा कि आपको बहुत ही मान सम्मान मिलेगा इस मंत्र का जाप बहुत ही आसान है इस मंत्र को जपने के लिए किसी खास विधि की आवश्यकता नहीं होती है। यह मंत्र एक ऐसा मंत्र है जिससे आप अपना मान सम्मान बढ़ा सकते हैं और दुश्मन भी आपके बस में आ सकते हैं आपके दुश्मन भी आप की ओर आकर्षित हो कि आपके बारे में अच्छी बातें करेंगे।

osir news

FAQ : सबसे सरल मोहिनी मंत्र

मोहिनी मंत्र का प्रयोग कैसे करें?

इस मोहिनी मंत्र को सिद्ध करने के लिए आप 41 दिन तक इस मंत्र का जाप करना है और इस मंत्र का जाप आप 1101 बार करते हैं तभी आपका यह मंत्र सिद्ध हो पाएगा।

मोहिनी मंत्र कौन सा होता है?

जय फुला काम करे खुला ॥ मलंगी तोड़े तंगी ॥ आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध ॥ जिस व्यक्ति को आप वश में करना चाहते हैं उसका नाम लेकर इस मोहिनी मंत्र का उच्चारण करें।

मोहिनी मंत्र कितने दिन में सिद्ध होता है?

इस मंत्र का जाप आप को 41 दिन तक लगातार सच्चे मन से और श्रद्धा पूर्वक इस मंत्र को सिद्ध करना है।

निष्कर्ष

आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से सबसे सरल मोहिनी मंत्र के बारे में बताया मनी मंत्र और सबसे सरल वशीकरण मंत्र साधना विधि यह भी बताया है जिसके उपयोग से हर कोई आपके वश में होने लगेगा आप उससे अपना काम करवा सकते हैं या मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है मोहिनी मंत्र का जाप करते आप मान सम्मान प्राप्त करें उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोग भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

धन प्राप्ति के 5 अचूक सफल उपाय / साधना जाने ! रुद्राक्ष और लक्ष्मी की पूजा कैसे करे ? Top 5 ways to get money Easily in hindi
गर्भ ठहेरने या प्रेग्नेंट होने के लिए कब सम्बन्ध बनाना चाहिए ? | Pregnant hone ke liye kab sambandh banana chahiye
100% गारंटी दवा : बवासीर की गारंटी की दवा का नाम और प्रयोग | Bawasir ki garanty ki dawa
कुरान की तिलावत : कुरान शरीफ पढने के बेशुमार फायदे और बरकते
कम्पनी शेयर और शेयर बाज़ार क्या है ? और कैसे कार्य करता है ? | Is the stock market gambling or the speculative market ?
★ सम्बंधित लेख ★