10 सेकंड में वशीकरण करना सीखे मंत्र : प्रेमी-प्रेमिका,बॉस,पति-पत्नी किसी को भी करे

किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए बहुत से ऐसे मंत्र हैं जिनसे आप उनको अपने वश में कर सकते हैं लेकिन आज हम आप लोगों को वशीकरण मंत्र बताने जा रहे हैं इस मंत्र के जरिए आप किसी भी व्यक्ति को 10 सेकेंड के अंदर अपने वश में कर सकते हैं.

10 सेकंड में वशीकरण,, 35 सेकंड में वशीकरण,, महाशक्तिशाली वशीकरण,, फ्री वशीकरण,, एक शब्द का वशीकरण,, मन में सोच कर वशीकरण,, नाम लिखकर वशीकरण,, मोहिनी वशीकरण मंत्र,, 5 मिनट में मोहिनी मंत्र,, नींबू से वशीकरण,, किसी को देखकर बीज मंत्र तीन बार बोले और वशीकरण,, सिर्फ नाम बोलकर वशीकरण,, कामदेव वशीकरण मंत्र,, एक शब्द का वशीकरण,, भयंकर वशीकरण बताइए,, घर बैठे वशीकरण,, फ्री वशीकरण,, ऊं ह्रं ह्रं ह्रं ह्रीं ह्रीं ह्रीं ह्रूं व वा वि वी वु वू वे वै वो वौ वं व,, सिर्फ नाम बोलकर वशीकरण,, मन में सोच कर वशीकरण,, वशीकरण मंत्र,, किसी को देखकर बीज मंत्र तीन बार बोले और वशीकरण,, पहले काम फिर पैसा वशीकरण,, 35 सेकंड में वशीकरण,, प्रचंड वशीकरण,, फ्री वशीकरण,, वशीकरण मंत्र, मोहिनी,, कामदेव वशीकरण मंत्र,, वशीकरण मंत्र 1 शब्द का,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf,, दृष्टि वशीकरण मंत्र,, राम वशीकरण मंत्र,, वशीकरण मंत्र वीडियो,, वशीकरण मंत्र फोटो,, तुरंत वशीकरण कैसे करें?,, aasan vashikaran totka,, turant stri vashikaran,, turant sambhog ke liye vashikaran,, asan vashikaran totke,, what is the vashikaran mantra,, aasan vashikaran mantra,, vashikaran aasan tarika,, aasan vashikaran totke,, most powerful vashikaran totke,, what is a vashikaran mantra,, kisi ko sambhog ke liye vashikaran,, turant sambhog karne ka mantra,, turant sambhog mantra,, vashikarn mantra ,, vashikaran mantra hindi,, vashikaran mantra bataiye,, vashikaran mantra for love in hindi,, vashikaran mantra by photo,, vashikaran mantra for husband,, vashikaran mantra pdf,, vashikaran mantra hindi mein,, vashikaran mantra for love,, vashikaran mantra,, vashikaran mantra control wife,, vashikaran mantra com,, vashikaran mantra dikhaiye,, vashikaran mantra dekhna hai,, vashikaran mantra english,, vashikaran mantra easy,, mohini mantra english,, नाम से वशीकरण कैसे करें?,, नाम से वशीकरण कैसे करें,, नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें,, naam se vashikaran kaise hota hai,, naam se vashikaran kaise kiya jata hai,, naam se vashikaran mantra in hindi,, naam se vashikaran in hindi,, नाम लिखकर वशीकरण,, hanuman vashikaran mantra english,, vashikaran mantra for husband in hindi,, vashikaran mantra for wife,, vashikaran mantra for girl,, vashikaran mantra for love marriage,, vashikaran mantra for money,, vashikaran mantra gujarati ma,, vashikaran mantra gharelu upay,, vashikaran mantra get your love back,, vashikaran mantra gmail com,, vashikaran gayatri mantra,, vashikaran ganesh mantra,, vashikaran mantra for girlfriend,, vashikaran mantra hindi mein likha hua,, vashikaran mantra hindi pdf,, vashikaran mantra hindi me,, vashikaran mantra hanuman ji ka,, vashikaran mantra husband,, vashikaran mantra in hindi for love,,

लेकिन किसी भी व्यक्ति को अपने बस में करने के लिए इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले आप इस पूरी जानकारी को जरूर प्राप्त कीजिए क्योंकि ऐसे मंत्र हर किसी व्यक्ति को नहीं दिया जाता है क्योंकि कुछ ऐसे लोग हैं जो इस मंत्र के जरिए बहुत एस्से अनुचित लाभ उठाते हैं.

जो बहुत ही ज्यादा गलत होता है और आपको यह जानकारी होना बहुत ही आवश्यक है अगर आप इस मंत्र का गलत उपयोग करते हैं तो इसका भयानक परिणाम आपको देखने को मिल सकता है तो आपको क्या करना है स्वयं निर्णय कीजिए अगर आप गलत नियत से इस मंत्र का प्रयोग करना चाहते हैं.

इसका उपयोग किसी भले इंसान पर कर रहे हैं तो आपको इसकी सजा मिल सकता है इसीलिए इस मंत्र को सावधान होकर प्रयोग करें आज हम आप लोगों को 10 सेकंड में वशीकरण बताएंगे।

वशीकरण मंत्र का उपयोग कैसे किया जाता है ?

10 सेकंड में किसी भी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थोड़ा सा समय देना पड़ेगा क्योंकि जो उपाय आज हम आप लोगों को बताएंगे इस उपाय से आप किसी भी व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं या उपाय उन व्यक्तियों के लिए है.

जो दंपत्ति के भीतर प्रेम भाव समाप्त करना चाहते हैं पति पत्नी के बीच अधिक समय से तालमेल नहीं ठीक हो रहा है और पति पत्नी किसी भी शारीरिक संबंध को नहीं बना पा रहे हैं क्योंकि अगर ऐसा ही चलता रहेगा तो पति पत्नी के बीच जो भी प्रेम संबंध है.


वह धीरे-धीरे समाप्त होने लगेगा दोस्तों अगर आपके भीतर भी यही समस्या उत्पन्न हो रही है तो आप निश्चिंत होकर इस उपाय को अपना सकते हैं क्योंकि इस उपाय को धर्म शास्त्रों के अनुसार उन्हीं लोगों के लिए बनाया गया है जो पति-पत्नी अपना रिश्ता अनमोल और पवित्र रिश्ता रखना चाहते हैं.

spell

अगर पति पत्नी के बीच प्रेम और निष्ठा भाव संबंध उत्पन्न नहीं हो रहा है तो उनके बीच कभी भी सांसारिक में उत्पत्ति नहीं हो सकती है इसीलिए ऐसा कहा जाता है कि पति पत्नी का प्रेम हमेशा मजबूत रहना चाहिए अगर आप भी अपने पति पत्नी के रिश्ते को हमेशा मजबूत रखना चाहते हैं तो आप इस उपाय को जरूर अपनाएं ।

10 सेकंड में किसी भी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण करना चाहते हैं तो आप इस उपाय को निश्चिंत होकर कर सकते हैं लेकिन एक बात का हमेशा ख्याल रखें कि इस उपाय का दुरुपयोग ना करें अगर आप किसी भी व्यक्ति को जी जान से चाहते हैं और और आप उसके बिना जी नहीं पा रहे हैं अगर आप उसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो भी आप इस उपयोग को कर सकते हैं दोस्तों हमने आपको एक ऐसा सरल उपाय बताया है या ऊपर आपको कहीं भी प्राप्त नहीं होगा

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 582 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

जाने अमर होने का मंत्र : अमरता का वरदान देने वाले 3 देताओं के मंत्र | Amar hone ka mantra
Tona totka क्या है और कैसे करे? : संपूर्ण टोना टोटका ज्ञान

10 सेकंड में वशीकरण मंत्र कैसे करें ? | 10 second mein vashikaran

अगर आप चाहते हैं कि जिस भी व्यक्ति को आप चाहते हैं वह 10 सेकंड के अंदर आपके बस में आ जाए तो आपको बस इस छोटे से उपाय को करने की जरूरत है इससे आप किसी भी व्यक्ति को 10 सेकेंड के अंदर अपने वश में कर सकते हैं.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

तो आपको हमारे द्वारा बताया गया यह चार अक्षर का मंत्र बोलना होगा क्योंकि इस मंत्र में वह चमत्कार है जैसे ही आप इस मंत्र का जाप करने लगेंगे आपके भीतर एक प्रभावशाली उर्जा उत्पन्न होने लगेगी इस मंत्र के द्वारा आप किसी भी व्यक्ति को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं.

सबसे पहले आपको इस मंत्र को जाप करके सिद्ध करना होगा अगर आप इस मंत्र को सिद्ध कर सकते हैं तो आप 10 सेकंड में किसी भी व्यक्ति को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं और उसके ऊपर अपना वशीकरण कर सकते हैं.

10 सेकंड में वशीकरण करने की मंत्र जाप विधि | 10 second me vashikaran mantra aur vidhi

अगर आपको 10 सेकंड में किसी भी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण करना है तो आपको इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए सुबह प्रातः काल उठकर यानी कि सुबह सूर्य उदय होने से पहले पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाना है. उसके बाद इस मंत्र का उच्चारण 10’000 करना है और वह भी माला के साथ में इस मंत्र का जाप आप किसी भी महीने के प्रथम शनिवार के दिन शुरू कर सकते हैं इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको 33 दिन तक लगातार इस मंत्र का जाप करना होगा.

spell

तभी आप इस मंत्र को सिद्ध कर पाएंगे क्योंकि यह मंत्र बहुत ही ज्यादा प्रभावशाली मंत्र है को सिद्ध करने के बाद इंसान के शरीर में शक्तिशाली ऊर्जा उत्पन्न हो जाती है इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद सामने वाला व्यक्ति नजर मिलाने से ही आपकी और आकर्षित हो जाता है।

ॐ ह्रों ह्रीं ह्रां नम:

यदि आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं 10 सेकेंड के अंदर तो सबसे पहले आपको इस मंत्र को सिद्ध करना होगा अगर आप श्रद्धा और भक्ति के साथ इस मंत्र को सिद्ध कर ले जाते हैं तो आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में आसान तरीके से कर सकते हैं।

osir news

FAQ : 10 सेकंड में वशीकरण

तुरंत वशीकरण कैसे करें?

अगर आप किसी भी व्यक्ति के ऊपर तुरंत वशीकरण करना चाहते हैं तो आप केवल गुलाब या चंदन के इत्र का इस्तेमाल कर सकते हैं इस क्रिया को करने के लिए आपको सबसे पहले की बोतल के अंदर एक लोंग डालना होगा और उसके बाद लगातार 21 दिन तक ॐ ह्रों ह्रीं ह्रां नम: इस मंत्र का जाप करके 51 बार जाप करके इस बोतल के ऊपर तीन बार मुठ मारना है।  

नाम से वशीकरण कैसे करें?

अगर आपको किसी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण करना है तो आप उसका नाम जानकर ही उस व्यक्ति के ऊपर वशीकरण कर सकते हैं उसके नाम की एक पर्ची लिखनी है और उसे 7 बार कोल्ड करना है और उसी पर्ची के ऊपर 108 बार ओम नमो अमुको सम कुरू कुरू स्वाहा इस मंत्र का जाप करना है अमोक शब्द के स्थान पर आपको जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना है उसका नाम बोलना है और जैसे ही यह मंत्र का जाप पूरा हो जाए आप उस कागज को किसी ऐसी जगह छुपा कर रख दे चाहे तो आप अपनी तकिए के नीचे भी रख सकते हैं।

क्या सही में वशीकरण होता है?

अक्सर सभी लोग पूछते हैं कि क्या वशीकरण सच में होता है बिल्कुल होता है क्योंकि वशीकरण कर्म, तंत्र के षट्कर्मों में से एक है, बाकी सब मरण है मोहन वशीकरण , उच्चाटन, स्तंभन, विद्वेषण, शान्ति कर्म। इनके द्वारा जो भी मंत्र और क्रियाएं की जाती है उनसे कार्य सफल किए जाते हैं जब भी आप वशीकरण करते हैं तो इसमें किसी दूसरे इंसान की सोच और बुद्धि पर अपनी सोच या बुद्धि का अधिकार कर सकते हैं जिससे वह व्यक्ति आपके अनुकूल कार्य करें ।

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमें आप लोगों को 10 सेकंड में वशीकरण बताया अगर आप अपने चाहने वाले को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप इस मंत्र के द्वारा किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं हम उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको पसंद आई होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

घर की नजर उतारने के उपाय : 15 आसान उपाय | Ghar ki nazar utarne ke upay
कम उम्र / जल्दी शादी करने के फायदे या नुकसान क्या हैं? Early marriage Benefits and Side Effects in hindi
कच्चा आम खाने के फायदे क्या है ? benefits of raw green mango
50+ सेक्सी लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर और व्हाट्सएप ग्रुप लिंक | sexy ladkiyon ka whatsapp number
रविवार मंत्र और रविवार टोटके : रविवार व्रत विधि और लाभ | Raviwar mantra
★ सम्बंधित लेख ★