आसान 5 मिनट में मोहिनी मंत्र प्रयोग विधि और सिद्ध साधना | 5 minute me mohini mantra

5 मिनट में मोहिनी मंत्र 5 minute me mohini mantra : दोस्तों मोहिनी मंत्र को 5 मिनट में कैसे सिद्ध करें इसकी साधना और वशीकरण की विधि कैसे करें आइए हम इस संबंध में अपनी शक्ल के माध्यम से आप सभी को बताएंगे 5 मिनट में मोहिनी मंत्र कैसे सिद्ध होगा इससे पहले हम आपको मोहिनी मंत्र के बारे में संक्षिप्त विवरण प्रस्तुत करेंगे।

5 मिनट में मोहिनी मंत्र

दोस्तों अगर हम अपने जीवन में किसी लड़की से प्यार करते हैं और वह लड़की हमारी ओर आकर्षित नहीं होती है या कोई व्यक्ति जिसको हम अपने लिए महत्वपूर्ण मानते हैं और वह व्यक्ति भी हमारे कामों में मदद नहीं करता इसके अलावा अगर कोई शत्रु हमें परेशान करता है तो उसे अपने वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र प्रयोग किया जा सकता है।

हालांकि मोहिनी मंत्र की साधना और सिद्ध करने के लिए हमें 41 दिनों तक मंत्र का जाप करना पड़ता है लेकिन 5 मिनट में मोहिनी मंत्र कैसे सिद्ध करें जिससे हमारा काम आसान हो जाए क्योंकि हम जब किसी को प्यार करते हैं तो हम जल्द पाना चाहते हैं ऐसी स्थिति में आवश्यक है कि जल्द से जल्द अपना काम हो जाए। क्योंकि जब हम किसी से मोहब्बत करने लगते हैं तो हमसे पाना चाहते हैं क्योंकि उसके बिना हमारा जीवन नीरस लगता है हम हमेशा परेशान रहने लगते हैं।

इस तरह की परिस्थितियों में मोहिनी मंत्र बहुत ही कारगर वशीकरण मंत्र है इस मंत्र को आप अगर सिद्ध कर लेते हैं तो बड़े से बड़ा काम आप 5 मिनट में कर सकते हैं यह सच है कि जो हमारे भाग्य में लिखा है इसे टाला नहीं जा सकता लेकिन हम अगर कार्य करते हैं तो निश्चित है कहीं ना कहीं उसका फल मिलता है।

प्रमुख रूप से अगर आप किसी को वश में करना चाहते हैं तो 5 मिनट में मोहिनी मंत्र सिद्ध करके अपना मनचाहा कार्य कर सकते हैं क्योंकि भाग्य के सारे बैठ कर भी हम अपने जीवन को नहीं सवार सकते हैं इसलिए हम आज आपको 5 मिनट में मोहिनी मंत्र बताने जा रहे हैं इसका उपाय करके आप वशीकरण कर सकते हैं

5 मिनट में मोहिनी मंत्र | 5 Minute me mohini mantra

5 मिनट में मोहिनी मंत्र वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने के बाद किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं आकर्षित कर सकते हैं और अपना काम निकाल सकते हैं वह चाहे घर का हो या बाहर का हो ऑफिस का हो या दुश्मन है सभी पर मोहिनी मंत्र प्रयोग करके अपने काम में सफल हो सकते हैं।


Matangi Devi Sadhana

मोहिनी मंत्र

“तेल तेल गौरी का खेल,

राजा प्रजा कौसल चलके,

मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल,

मन मोहे तन मोहे,

मोहे सभी शरीर,

मोहे पंजे पीर,

जय फुला काम करे खुला,

मलंगी तोड़े तंगी.”

5 मिनट में मोहिनी मंत्र की साधना विधि | 5 minute me mohini mantra ki sadhana vidhi

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

VDO ग्राम विकास अधिकारी कैसे बने? योग्यता और vdo की सैलरी/कार्य/चयन प्रक्रिया/सिलेबस
शरीर फुलाने की दवा कौन सी है : शरीर फुलाने की दवा देसी

दोस्तों सच तो यह है कि कोई भी मंत्र 5 मिनट में या 10 मिनट में सिद्ध नहीं हो सकता. इसके पीछे हमें त्याग तपस्या करना पड़ता है केवल 5 से 10 मिनट के अंदर कोई भी वशीकरण मंत्र सिद्ध हो जाने के बाद कार्य कर सकता है ऐसे में आप 5 मिनट में मोहिनी मंत्र को सिद्ध करने के बाद किसी को वश में कर सकते हैं।

yantra sadhana

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इसके लिए आपको प्रतिदिन लगातार एकांत में रहकर लगभग 41 दिन तक मंत्र का जाप करना है मंत्र जाप करने से पहले आपको किसी एक ऐसे स्थान का चयन करना है जो एकांत हो और किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना आए।

लगभग 2 घंटा 15 मिनट इस मंत्र को प्रतिदिन सफेद वस्त्र धारण करके जाप करना है और प्रतिदिन 11 से 1 बार मंत्र का जाप करना है। मंत्र जाप के स्थान पर आप थोड़े चावल रखें, सरसों के तेल का दीपक जलाएं और मंत्र जाप करना शुरू करें मंत्र जाप करने के बाद चावलों को चिड़ियों के लिए फेंक दें और इस दौरान आपको पूरी तरह से ब्रह्मचर्य का पालन करना होगा 41 दिन बाद यह मंत्र आपका सिद्ध हो जाएगा।

5 मिनट में मोहिनी मंत्र की प्रयोग विधि | 5 minute me mohini mantra ki prayog vidhi

दोस्तों अब आपको इस मंत्र का जप भी प्रयोग करना हो तो 21 बार जाप करें और सरसों के तेल को आमंत्रित करें या गुलाब की चित्र को अभिमंत्रित करें सरसों के तेल या गुलाब की इत्र को अभिमंत्रित करते समय मंत्र पढ़कर 11 बार फूंक मारे.

कृष्ण मोहिनी मंत्र,, कृष्ण भगवान का मोहिनी मंत्र,, श्री कृष्ण मोहिनी मंत्र,, कृष्ण भगवान के मोहिनी मंत्र,, श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र जाप विधि,, श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र लाभ,, राधा कृष्ण बीज मंत्र,, कामदेव सम्मोहन मंत्र,, शत्रु नाशक कृष्ण मंत्र,, कृष्ण सम्मोहन बाण साधना,, बगलामुखी सम्मोहन मंत्र,, आँखों में सम्मोहन,, कृष्ण जी के १३ मंत्र,, shri krishna shabar mantra,, shreem mantra ke labh,, shri krishna chamatkari mantra,, shri krishna sharanam mamah mantra benefits in hindi,, shree krishna shabar mantra,, श्री कृष्ण शाबर मंत्र,, श्री कृष्ण का शाबर मंत्र,, list of krishna mantra,, most powerful shri krishna mantra in hindi,, quotes for shri krishna,, shiv shabar mantra benefits,, krishna shabar mantra,, shri krishna sadhana,, shri krishna sharanam mantra,, shri krishna short mantra,, om shri krishna mantra,, om shri namah shree krishna paripurantamay swaha,, krishna sammohan mantra,, shri krishna ko prasan karne ka mantra,, shreem beej mantra sadhana,, shreem mantra sadhana,, shri krishna mantra jaap in hindi,, shri krishna mantra jaap mp3 download,, janmashtami mantra jaap,, shri krishna mantra jaap,, shri krishna janam mantra,, krishna mohini mantra,, shri krishna mohini mantra,, krishna mohini avatar,, krishna mantra vashikaran,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र,, krishna mantra for vashikaran,, krushna gayatri mantra,, krishna janmashtami mantra,, krishna mantra pdf,,

उसके बाद अपने शरीर पर इसे लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाए जिसे अब वश में करना चाहते हैं और कम से कम 10 से 15 मिनट तक उस के साथ रहे। आप स्वयं देखेंगे कि थोड़ी देर बाद बोले कि आप की ओर आकर्षित होने लगेगा।

FAQ : 5 मिनट में मोहिनी मंत्र

सभा मोहिनी मंत्र क्या है ?

राय सीर सीम सामाहुला धौली दुव गंगा वैहै फटी अंगे मरदन कीजे ताते पानी न्हावरे, मस्ताके तिलक कर कैसरी को राज द्धारे जावे रे, देखि सभा सबको मोहे मोही वैभावे रे।

osir news

निष्कर्ष

दोस्तों 5 मिनट में मोहिनी मंत्र के द्वारा हम वशीकरण कर सकते हैं लेकिन वशीकरण करने से पहले इस मंत्र को सिद्ध करना आवश्यक है परंतु तंत्र मंत्र की साधनाएं बड़ी कठिन होती हैं लेकिन मोहिनी मंत्र बड़ा सरल है इसे आप याद करके घर पर या बाहर कहीं एकांत स्थान पर स्थित भी कर सकते हैं और इसका उपयोग बड़ी आसानी से कर सकते हैं लेकिन मंत्र इस बात की हिदायत देता है कि कभी भी किसी भी प्रकार से गलत कार्य के लिए न प्रयोग करें।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

शुगर में चावल खाना चाहिए या नहीं ? जाने डायबिटीज में क्या खाएं | Sugar Mein chawal khana chahiye kya Nahi
सिम किसके नाम पर है कैसे पता करें ? सिम की डिटेल कैसे निकाले | Sim kiske naam par hai kaise jane ?
काले जादू का तोड़ जाने : 12 असरदार तोड़ जो काला जादू को तुरंत ख़त्म कर देंगे | Kala jadu ka tod
पैसे कमाए : 7 ऑनलाइन जॉब हिंदी टाइपिंग करके लाखो कमायें | online typing jobs से रुपये कैसे कमायें : Earn money from online typing job
PDF माता धूमावती साधना क्या है कैसे करे? पूजा विधि और मन्त्र Free Mata Dhumavati Sadhana Pdf book Download link
★ सम्बंधित लेख ★