बंगाल के 9 असरदार वशीकरण टोटके और प्रयोग विधि | Bangla vashikaran totka : vashikaran totka bangla

Bangla vashikaran totka: बंगला एक ऐसा क्षेत्र जहां पूरी दुनिया में काले जादू के लिए मशहूर है यहां पर सदियों से वशीकरण काला जादू टोना टोटका जैसे तंत्र मंत्र को सिद्ध किया जाता है. यहां पर किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए आसानी से बहुत से तंत्र मंत्र वशीकरण के टोटके सीखे जा सकते हैं.

जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या के हल के लिए Bangla vashikaran totka बहुत ही प्रसिद्ध है।

वशीकरण, Bengala vashikaran totke 

अक्सर लोगों को जीवन में किसी प्रेमिका से किसी को पत्नी से या किसी को अन्य व्यक्ति से प्यार हो जाता है और वह उसे पाने की कोशिश करता है. वह उससे दूर भाग रही है, तो उसे वशीकरण किया जा सकता है.

Bangla vashikaran totka के द्वारा हम किसी को अपने वश में करके उससे मनचाहा काम करवा सकते हैं. जिसे हम प्यार करते या पसंद करते हैं। यदि उसे हम सभी तरह के उपाय बस में करने के लिए कर चुके हैं और वह हमारे बस में नहीं है, तो Bangla vashikaran totka अपनाकर अपने वश में कर सकते हैं, तो आइए हम कुछ Bangla vashikaran totka  के विषय में जानते हैं.

बांग्ला टोटका वशीकरण के अंतर्गत हजारों प्रकार के उपाय हैं. जिनके माध्यम से विभिन्न तरह के लोगों को अपने वश में किया जा सकता है, तो आइए हम यह भी जानते हैं कि Bangla vashikaran totka से क्या-क्या वशीकरण किया जा सकता है ?

फोटो से वशीकरण करने का बंगाल का टोटका | Bangla vashikaran totka

यदि आप किसी भी व्यक्ति को महिला, लड़की या लड़के को अपने वश में करना चाहते हैं, तो इसके लिए फोटो से वशीकरण कर सकते हैं.


bathing

इसके लिए आप जिसे बस में करना चाहते हैं उसकी सफेद कलर की फोटो ले और सफेद आसन पर रखकर नीचे दिए गए मंत्र को 21 दिन लगातार रात्रि के 12:00 बजे के बाद करना है इस प्रकार से आप जिसे वश में करना चाहते हैं वह बस में में हो जाएगा.

इस मंत्र का जाप हमेशा स्फटिक की माला के साथ करना होगा और साफ-सफाई तथा शुद्धता व नियम विधि को ध्यान में रखना जरूरी है तथा किसी एकांत स्थान पर ही करें।

ॐ रं श्रृं अमूकं वश्य मानाया हूं

बेटे को बस में करने के लिए bangla टोटके

जिन लोगों की संताने अपने बस में नहीं होती है वह काफी परेशान होते हैं ऐसे में जो लोग अपने बेटा, बेटी या अन्य किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. उसके लिए बांग्ला टोटके अपना सकते हैं.

 

यदि आपको बेटे को बस में करने के लिए बांग्ला टोटके के विषय में जानकारी प्राप्त करना है, तो आप हमें कमेंट करके नीचे लिख कर बता सकते हैं.

नाराज गर्लफ्रेंड को वश में कर करने का बांग्ला टोटके

अक्सर लोग जब प्यार करते हैं तो अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत अधिक चाहने लगते हैं जिसे वह अपने बस में करना चाहता है ऐसे में यदि कोई भी गर्लफ्रेंड आपकी आपके बस में नहीं है.

emotional boy girl

वह आपको छोड़ने का प्रयास कर रही है तो उसे वश में करने के लिए बांग्ला टोटके दिए गए हैं जिन्हें आप पढ़कर और अपनाकर बांग्ला टोटकों के माध्यम से अपनी गर्लफ्रेंड को वश में कर सकते हैं।

पत्नी का वशीकरण टोटका | patni vashikaran totke 

बांग्ला वशीकरण टोटका के अंतर्गत किसी भी व्यक्ति को अपनी पत्नी प्रेमिका अथवा अन्य कोई भी लड़की जिसे वह अपने जीवन में प्राप्त करना चाहता है उसको वश में कर चाह अथवा अन्य कोई भी लड़की जिससे वह अपने जीवन में प्राप्त करना चाहता है उसको वश में कर सकता है. पत्नी को वशीकरण करने के लिए कुछ टोटके दिए जा रहे हैं

1. सूजी का हलवा से स्त्री वशीकरण

semolina pudding

स्त्री को वश में करने के लिए मिट्टी के घड़े में सूजी का हलवा लेकर अमावस्या की रात को हल्दी के साथ टुकड़े और लौंग व सात काली मिर्च के साथ बांधकर किसी सुनसान स्थान में गाड़ देने से पत्नी वश में हो जाती है.

2. सिंदूर केसर और गोरोचन से स्त्री वशीकरण

बांग्ला वशीकरण टोटकों में स्त्री को वश में करने के लिए सिंदूर केसर और गोरोचन आंवले के रस में मिलाकर 11 दिन तक माथे पर तिलक लगाकर जिस स्त्री को वश में करना चाहते हैं. उस स्त्री के सामने जाएं और स्त्री वश में हो जाएगी. बांग्ला वशीकरण टोटके के अंतर्गत इसी प्रकार के बहुत से टोटके दिए गए हैं.

sindoor

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

सिंह राशिफल 2023 : कैरियर,रिलेशन,प्यार और भविष्यफल | सिंह राशि वालों के लिए वार्षिक राशिफल 2023 : Singh Rashifal 2023
लड़की देखती है पर बात नहीं करती क्या करें? Girl sees but does not talk, what to do in hindi?

दुश्मन से बदला लेने का बंगला टोटका | Dusman se badla lene ka bangal totka

किसी दुश्मन से बदला लेने के लिए बांग्ला टोटके के अंतर्गत कई सारे टोटके अपनाए जाते हैं. जिनमें से कुछ टोटके इस प्रकार से हैं :

1. उड़द और चावल के दानों से दुश्मन से बदला ले

pulses-beans dals

दुश्मन को वश में करने के लिए बांग्ला टोटका के अंतर्गत उड़द के 38 और चावल के 40 दाने लेकर किसी सुनसान स्थान में मिट्टी के नीचे गाड़ दें और उसके ऊपर नींबू का रस निचोड़ दें ऐसा करते समय दुश्मन का नाम लेकर ही करें निश्चित है कि आपका दुश्मन आपसे दूर भाग जाएगा।

2. शौचालय के पानी से नाम लिखकर दुश्मन से बदला ले

potty latrine

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

किसी भी दुश्मन से बदला लेने के लिए आप किसी दिन जब शौचालय के अंदर शौच करने के लिए जाएं तो शौचालय की दीवार पर पानी से दुश्मन का नाम लेते हुए लिखें और जब पहुंच प्रक्रिया पूरी हो जाए तो उसके बाद उस नाम पर तीन बार लात मार दे इससे आपका दुश्मन आप से सदा के लिए दूर हो जाएगा।

दुश्मन से बदला लेने के लिए भी बंगला टोटके विभिन्न प्रकार के दिए गए हैं.

मनचाही औलाद पाने का बंगला टोटका

यदि आप मनचाही औलाद प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए विभिन्न प्रकार के बांग्ला टोटके बहुत प्रसिद्ध हैं जिन्हें अपनाकर आप एक अच्छी मनचाही संतान प्राप्त कर सकते हैं।

boys- smart boy

इसके लिए आपको विभिन्न प्रकार के बांग्ला टोटके करने के लिए आप हमारे इस लेख में कमेंट करके बताएंगे जिससे हम आपको विभिन्न प्रकार के टोटकों के विषय में भी जानकारी देंगे।

नजर उतारने के बांग्ला टोटके

अक्सर घर परिवार में छोटे बच्चों और बड़े बुजुर्गों, महिलाओं, लड़कियों या अन्य किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की नजर लग जाती है, तो घर परिवार को काफी कष्ट होता है।

ajar bttu bajar bttu se najr kaise utare hai bajar bttu njar lagne se bachne ka upay

किसी भी व्यक्ति की नजर उतारने के लिए विभिन्न प्रकार के बांग्ला टोटके प्रयोग में लाए जाते हैं जिन्हें अपनाकर आप भी किसी भी व्यक्ति के ऊपर लगी नजर को हटा सकते हैं।

लड़ाई करवाने के बांग्ला टोटके

 

दुनिया में हर प्रकार के लोग हैं. इसमें से कुछ लोग एक दूसरे के बीच लड़ाई करवाने का भी कार्य करते हैं. ऐसे में यदि आपको भी किसी के बीच में लड़ाई करवाना है, तो बांग्ला टोटके अपनाकर लड़ाई करवा सकते हैं।

खोए हुए व्यक्ति को वापस लाने के लिए बांग्ला टोटके

ऐसे बहुत से परिवार होंगे जिनके घर में कोई ना कोई व्यक्ति कभी किसी अजीबोगरीब स्थिति में घर से भाग गया होगा या फिर खो गया होगा।

sharemarket man

यदि आप उसे दोबारा प्राप्त करना चाहते हैं, तो बांग्ला टोटकों के अंतर्गत बहुत से टोटके दिए गए हैं. जिनको अपनाकर आप अपने खोए हुए व्यक्ति को वापस प्राप्त कर सकते हैं। बांग्ला टोटके ऐसे प्रसिद्ध टोटके हैं, जो दुनिया भर में मशहूर हैं. ऐसे में आप भी लोग टोटकों को अपनाकर कई तरह के कार्य कर सकते हैं.

आप जैसा चाहते हैं फिर वैसा ही होना प्रारंभ हो जाता है। यदि कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार के टोटकों के विषय में जानकारी चाहता है, तो वह हमारे इस आर्टिकल के नीचे कमेंट करके हमें बताएं. जिससे हम आपकी हर समस्या का समाधान अपने अगले लेख में दे सकें।

निष्कर्ष 

हमारे Bangla vashikaran totka आर्टिकल में दिए गए टोटके कहीं ना कहीं आपको लाभ दे सकते है जो किसी के जीवन में खुशहाली ला सकते हैं. हमारे समाज में कही ना कहीं इन्हें प्रयोग किया जाता है.

टोटके लाभ के साथ नुकसान भी देते है. टोटको का मानव समाज में बहुत महत्त्व भी है जिन्हें व्यक्ति कही ना कहीं करता है तो उसे लाभ ही मिलता है.

osir news

चेतावनी 

हमारा यह लेख किसी प्रकार के अंधविश्वास को बढ़ावा देने के लिए नहीं है बल्कि एक जानकारी के लिए लिखा गया है. यदि कोई भी इन्हें अजमाता है तो वह स्वयं तय करे कि टोटके कितना प्रभावशाली होते है ?

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

पेट का दर्द कैसे ठीक करें : कारण और घरेलू नुस्खे Pet dard hone ka karan | Home remedy for stomach pain
चोर को पकड़ने के मंत्र और असरकारक टोटका जाने ! Know the spells and effective tricks to catch the thief in hindi !
हाथ की नस काटने से क्या होता है ? बचाव और हाथ की नश कटने पर क्या इलाज करे ?
बुध यंत्र क्या है? | Budh mantra in hindi | Budh yantra लाभ एवं स्थापना विधि क्या है ?
लड़की Girl धोखा क्यों देती है ? Breakup की 7 Main वजह ! Why does a girl girl cheat? 7 main reasons!
★ सम्बंधित लेख ★