भाभी को पटाने का तरीका : 6 जबरदस्त टिप्स और ध्यान देने योग्य बातें | Bhabhi ko patane ka tarika : 5 Tips koi bhi bhabhi pat jayegi

Bhabhi ko patane ka tarika kya hai ? आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को बताएंगे कि भाभी को पटाने का सबसे अच्छा तरीका क्या होता है. इतना आसान भी नहीं होता है कि आप सोचते हैं और यह काम हो जाए इसके लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ता है.

bhabhi ko patane ka tarika, bhabhi patane ka app, ladki ko patane ka tarika hindi, kisi bhi aurat ko patane ka tarika bataye, bhabhi ko khush kaese kare, biwi ko khush kaise kare, biwi ko khush kaise rakhe, khud ko khush kaise rakhe, pati ko khush karne ke tarike, स्त्री को कैसे खुश करें, bhabhi se bat kaese kare, aurat se kaise baat kare, ladki se baat kaise kare online,

जैसे कि आजकल के लड़कों को गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं ? यह जानना बहुत पसंद करते हैं उसी तरह जैसे आप गर्लफ्रेंड बनाने का तरीका ढूंढते हैं उसी तरह होता है तो भाभी को कैसे पटाए लेकिन यह थोड़ा सा अलग होता है.

क्योंकि भाभी शादीशुदा होती है और उनको पटाना थोड़ा सा बटन काम होता है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को जो बताएंगे उसको करने के बाद आपको बहुत अच्छे से पता चल जाएगा कि इस भाभी को कैसे पटाया जाता है ?

अगर आपको भाभी को पटाने का तरीका पता है और यह पता है कि उनसे किस तरीके से बात की जाए जिससे वह जल्दी इम्प्रेस हो जाए और आपकी दीवानी हो जाए, तो आइए जानते है कि भाभी को पटाने का तरीका क्या होता है ?

भाभी को पटाने का तरीका क्या हैं ? | Bhabhi ko patane ka tarika

भाभी को पतने के बहुत से तरीके होते है जिनके बारे में आज हम आप लोगो को बहुत ही विस्तार पूर्वक बताने वाले है. अगर आप भी ये जानना चाहते है, तो मेरे इस आर्टिकल को पूरा पढ़े.

ताकि आपको सारी जानकारी आसानी से प्राप्त हो सके और आप इसका फायदा उठा सके. आइए जानते है कि भाभी को पटाने के सबसे अच्छे तरीके क्या हैं ?


1. भाभी की तारीफ करें

दोस्तों हर किसी को तारीफ सुनना बहुत ही पसंद होता है. इसलिए अगर आप अपनी भाभी को पटाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आप हर छोटे-बड़े काम करने के बाद अपनी भाभी की तारीफ करें.

अगर वह छोटा सा भी काम करें, तो आप उनसे कहे कि भाभी आपने काम बहुत अच्छा किया है या फिर उनकी तारीफ उनकी सुंदरता को लेकर भी कर सकते हैं।

ऐसा कहे कि भाभी आज आप बहुत सुंदर लग रही हैं, आज आपके कपड़े बहुत सुंदर लग रहे हैं आज आपका मेकअप बहुत अच्छा लग रहा है. ऐसा कुछ कह कर आप हम को इंप्रेस कर सकते हैं हर महिला को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है.

2. भाभी की हेल्प करें

अगर आप अपनी भाभी या फिर किसी और की भाभी को पटाना चाहते हैं तो आप हर छोटे बड़े काम में उनकी हेल्प करें वह कोई भी काम करने जा रही हूं छोटा सा काम हो या फिर बड़ा सा आप सबसे पहले कहे की भाभी चाहिए मैं इस काम को कर दूं.

इससे आप उनकी नजर में आप की वैल्यू पहुंचाता हो जाएगी और वह आपको पसंद करने लगेगी क्योंकि हर औरत को वह लड़के बहुत पसंद होते हैं जो उनकी हेल्प करते हैं ऐसे लड़कों से बहुत जल्दी आकर्षित हो जाती हैं इसलिए अगर आप भी उन को पटाना चाहते हैं

3. भाभी को देखकर स्माइल करें

जब भी अपनी भाभी को देखें या फिर किसी और की भाभी को देखें तो फेस पर एक अच्छी सी और प्यारी सी स्माइल रखें एक अच्छी स्माइल किसी को भी आकर्षित कर सकती है और लड़कियां तो इस्माइल से बहुत जल्दी आकर्षित हो जाती है.

इसलिए आप जब भी उनकी तरफ देखें तो एक हल्की सी स्माइल किया करें. इससे हो आपसे बहुत जल्दी पट जाएंगी और आप को लाइक भी करने लगेंगी.

4. भाभी को गिफ्ट दें

भाभी हो या फिर कोई भी महिला हो सभी महिलाओं को गिफ्ट लेना बहुत पसंद होता है. ऐसी बहुत ही कम लड़कियां होंगी. जिन को गिफ्ट पसंद नहीं होते हैं.

वह चाहती हैं कि उनको कोई अच्छा सा गिफ्ट देता रहे और उनको गिफ्ट खोलना बहुत पसंद होता है. इसलिए अगर आप अपनी भाभी या फिर किसी और की भाभी को पटाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप उनके लिए अच्छे-अच्छे गिफ्ट खरीद कर दे.

वह आपसे बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाएंगी और वह आप को लाइक करने लगेगी और आपकी दीवानी हो जाएगी.

5. भाभी से मिलते जुलते रहें

जल्दी-जल्दी अपनी भाभी से मुलाकात करते रहे. क्योंकि जब कोई दूर चला जाता है, तो उसके लिए प्यार थोड़ा सा कम हो जाता है.

लेकिन अगर कोई जल्दी-जल्दी आकर अपनी भाभी से मुलाकात करता रहे और उनसे मिलने जुलने के बहाने ढूंढता रहे और उनसे मिलने के बाद उसे बहुत प्यारी बातें करें, तो इससे बहुत ज्यादा खुश हो जाती है और यह खूबी लड़कियों में सबसे ज्यादा होती है.

वह इस बात से बहुत ज्यादा खुश हो जाती है कि कोई उनसे मिलने के लिए बार-बार आता है और उसे अच्छी अच्छी बातें करता है. इससे अगर आप भी भाभी को पटाना चाहते हैं, तो अपनी भाभी से जल्दी जल्दी मिलते जुलते रहा करे।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 868 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

भैरव तांत्रिक यंत्र क्या है ? भैरव तांत्रिक यंत्र का उपयोग कैसे करते है ? What is Bhairav Tantric Yantra? How to use Bhairav Tantric Yantra?
माँ दुर्गा का सबसे शक्तिशाली मंत्र और माँ दुर्गा को प्रसन्न करने के उपाय | Maa durga ka sabse shaktishali mantra

6. भाभी की इज्जत करें

सभी महिलाएं अपनी इज्जत देने वाले को बहुत पसंद करती हैं. वह एक बार प्यार करने वाले को तो बोल सकती है. लेकिन जो शख्स उनकी इज्जत करता हैं, तो उनको कभी नहीं बोलती और उस शख्स की वॉल्यूम उनकी नजरों में बहुत ज्यादा होती है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इसलिए अगर आप अपनी भाभी को पटाना चाहते हैं, तो आप सबसे ज्यादा उनकी इज्जत किया करें और उनको उनकी वैल्यू दिया करें, जो की हर महिला को बहुत ज्यादा पसंद होती है।

अगर आपको किसी भी भाभी को पटाना है, तो सबसे पहले अब उनको रिस्पेक्ट दीजिए और सबके सामने उनकी वैल्यू करें. अगर आप ऐसा करने में सफल होते हैं, तो यकीन मानिए आपकी भाभी धीरे-धीरे आकर्षित होने लगेगी और 1 दिन ऐसा आएगा. जब आप की भाभी बहुत ज्यादा आपकी दीवानी हो जाएगी.

भाभी को पटाने से पहले ध्यान देने वाली बातें

भाभी को पटाने से पहले आपको उससे बातों का ध्यान देना चाहिए जिनके बारे में हम आपको नहीं सर बहुत ही विस्तार पूर्वक बताने वाले हैं हम आपको बताएंगे कि यह भाग को पटाने से पहले कौन सी बातों का ध्यान रखना चाहिए नीचे कुछ पॉइंट में हम आपको यह सारी जानकारी बताएंगे

अपनी भाभी के सामने ज्यादा इधर-उधर की और फालतू की बातें ना करें सिर्फ उनके मतलब की बातें करें क्योंकि भाभियों हो या फिर किसी और लड़की की बात करें.

उनको ज्यादा फुजूल की बातें पसंद नहीं होती है शादीशुदा महिला को और लोग बहुत पसंद होते हैं जो उनके मतलब की बातें उनके साथ शेयर करते हैं.

भाभी को पटाने के लिए सबसे जरूरी यह है कि आप उनकी पसंद ना पसंद का पूरा ख्याल रखें क्योंकि ऐसे लोग महिलाओं को बहुत ज्यादा पसंद होते हैं जो उनकी छोटी-छोटी पसंद और नापसंद गांव का ख्याल रखते हैं

भाभी को पटाने के लिए आप उनके साथ अपने दिल की सारी बातों को शेयर करें और उनके साथ बैठ कर दो चार पल हंसी मजाक के किया करें याद रखें ज्यादा मजाक भी ना करें.

क्योंकि बहुत सी लड़कियों को ज्यादा मजाक पसंद नहीं होता है। अपनी भाभी को पटाते समय कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंचे क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं.

जिससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंचती है तो आपका काम बनेगा नहीं आप उनकी नजर में और ज्यादा गिर जाएंगे. अगर आपको किसी और की भाभी को पटाना है तो सबसे पहले आप उनकी फीलिंग समझने और जब आप उनकी फीलिंग को समझ लेंगे तो आपको उनसे किस तरह का व्यवहार करना है ?

यह पता चल जाएगा इसलिए सबसे पहले आप उनकी फिलिंग्स को समझे की वो किस टाइप की है. अगर आप अपनी भाभी को पटाना चाहते हैं तो उनके सामने ज्यादा और स्मार्ट ना बने.

अगर अब उनके सामने ज्यादा और स्मार्ट बनेंगे तो वह बिल्कुल भी आपसे इंप्रेस नहीं होगी. क्योंकि महिलाओं को ऐसे लड़के बिल्कुल पसंद नहीं होते हैं, जो खुद को ज्यादा और स्मार्ट समझते हैं.

अगर आप भाभी को पटाना चाहते हैं, तो उनके सामने ज्यादा बड़ी-बड़ी बातें ना करें. उनसे एकदम नॉर्मल ही बात करें. अगर आप हमसे बहुत ज्यादा लंबी लंबी बातें करते हैं, तो वो कभी भी आपसे इंप्रेस नहीं होंगी.

FAQ : भाभी को पटाने का तरीका

भाभी को कैसे लोग पसन्द होता है?

A भाभी हो या फिर कोई भी औरत हो उसे सबसे ज्यदा
इज्जत करने वाले लोग पसंद होते हैं।

भाभी को कैसे इम्प्रेस करें?

A भाभी को इम्प्रेस करने के लिए बहुत से तरीके होये है लेकिन सबसे ज्यादा उनकी तारीफ किया करे या तो हर काम मे उनकी मदद किया करे वो आपसे इम्प्रेस हो जाएंगी।

भाभी के सामने क्या नही करना चाहिए

भाभी हो या कोई भी किसी के सामने उसकी बुराई न करे और उससे झूठ न बोले।

निष्कर्ष | Conclusion

इस लेख को पढ़ने के बाद आप लोग भाभी को कैसे पटाये ? इसके बारे में जान गए होंगे, साथ ही इस लेख में हमने आप लोगों को भाभी को पटाने के कुछ तरीके बताए हैं.

osir news

जिनका प्रयोग करके आप किसी भी भाभी को पटा सकते हैं और हमने इस आर्टिकल में आप लोगो को बताया है कि वो कौन सी बाते होती है जिनको ध्यान में रख कर भाभी को पटना चाहिए और भाभी से किस तरीके से बात करनी चाहिए ?

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

Santan Gopal Mantra : पुत्र प्राप्ति के लिये संतान गोपाल मंत्र और लाभ
वृश्चिक राशि व्रत नियम : वृश्चिक राशि वालों को कौन सा व्रत करना चाहिए? | Vrishchik rashi walo ko kaun sa vrat karna chahie
1 मिनट में करोड़पति कैसे बने : करोड़पति बनने के नियम और बिजनेस आईडिया | ek minute mein crorepati kaise bane
Royal yantra chart रॉयल यंत्र चार्ट देखे : कूपन और रिजल्ट जाने
लहसुन से वशीकरण कैसे करें ? किसी को भी बस में करने के 5 अचूक उपाय और मन्त्र ! How to hypnotize garlic in hindi ?
★ सम्बंधित लेख ★