बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे हो जाएगी प्यार में पागल | Bina ruke 1 ghante tak patni ko khush kare

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे Bina ruke 1 ghante tak patni ko khush kare : दोस्तों जीवन में जब यौन क्रिया करते हैं तो एक दूसरे की चाहत होती है कि ज्यादा समय तक शारीरिक संबंध बनाया जाए और चरमसुख पर पहुंचकर यौन उत्तेजना को शांत किया जाए शादी के बाद ज्यादातर पुरुष के मन में एक भावना रहती है कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें तो कैसे ?



बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

संभोग के दौरान हर स्त्री और पुरुष किस एक इच्छा होती है असंभव कुछ इस तरह से किया जाए कि उसका आनंद अधिक से अधिक प्राप्त हो सके इसके लिए कई प्रकार के विकल्प लोग खोजते रहते हैं, सही रूप से देखा जाए तो स्त्री के अंदर पुरुष की अपेक्षा उत्तेजना या जोश देर से होता है और जब स्त्री पति के साथ संभोग करती है तो वह चाहती है कि उसका पति उसे संभोग का पूरा आनंद दे और पुरुष भी चाहता है कि ज्यादा से ज्यादा संभोग सुख प्राप्त किया जाए।

संभोग के दौरान व्यक्ति को शरीर में कुछ ऐसी आनंददायक क्रियाएं महसूस होते हैं जिससे संपूर्ण शरीर में सुख की एक विशिष्ट अनुभूति मिलती है और सब भागों में एक उत्तेजना की चरम स्थित होती है। अगर आप चाहते हैं कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें तो इसके लिए आपको संभोग के दौरान कुछ ऐसे उपाय करने होते हैं.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

जिससे ना चाहते हुए भी संभोग किया जा सके और संभोग का चरम सुख प्राप्त किया जा सके क्योंकि जब स्त्री संभोग के माध्यम से अत्यधिक उत्तेजना पर होती हैं तो स्त्रियों के मूत्र मार्ग में पानी निकलने लगता है जिससे यौन सुख प्राप्त होता है।

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे | Bina ruke 1 ghante tak patni ko khush kare

अगर आप चाहते हैं कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें तो यौन संबंध बनाने से पहले आपको मानसिक रूप से तैयार होने की जरूरत है नहीं तो यौन संतुष्टि नहीं प्राप्त होती है हालांकि अधिकांश महिलाएं संभोग के दौरान बहुत कम समय में अधिकतम उत्तेजना को प्राप्त कर लेते हैं.


लेकिन वही कुछ महिलाएं संभोग के दौरान अधिक समय में उत्तेजित होती हैं और ऐसे में यदि कम समय में पति के द्वारा संभोग किया जाता है तो संतुष्टि नहीं मिलती है। जब कोई भी व्यक्ति अपनी पत्नी को संभोग सुख नहीं दे पाता है तुम दोनों के बीच रिलेशनशिप में दिक्कत उत्पन्न होती है आपको यह पता होना चाहिए कि यौन संबंध केवल शारीरिक संबंध नहीं है.

बल्कि बल्कि एक दूसरे को यौन सुख देना भी है इसलिए आवश्यक है कि सबसे पहले दोनों लोग मानसिक रूप से संभोग के लिए तैयार हो। अगर आप लंबे समय तक संभोग करना चाहते हैं और बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करना चाहते हैं तो कुछ उपाय यहां पर आर्टिकल के माध्यम से दिए जा रहे हैं जो काफी मददगार साबित होंगे।

Girl

पत्नी को रात में कैसे खुश रखें |  Patni ko rat me khush kaise kare

1. क्लिटोरिस व जी-स्पॉट को सहलाना

स्त्री की योनि में क्लिटोरिस और जी स्पॉट यौन उत्तेजना का प्रमुख अंग होता है जब भी आप संभोग करने के लिए तैयार होते हैं तो सबसे पहले स्त्री को उत्तेजित करने का प्रयास करना जरूरी है.

ऐसे में अगर आप स्त्रियों को उत्तेजित करने के लिए उसके संवेदनशील अंग क्लिटोरिस व जी-स्पॉट को अपने हाथों से सहलाते हैं या छूते हैं अथवा इन अंगों को प्यार से रगड़ ते मसलते झूमते हैं तो स्त्री में उत्तेजना पैदा होती है।

इसके अलावा स्त्री की योनि के अंदर उंगली डालकर जी स्पॉट को सहलाते हैं तो महिला उत्तेजित हो जाती है जिससे मैथुन करने पर उसके अंदर संभोग के प्रति उत्तेजना पैदा होती है और आप बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश कर सकते हैं।

2. स्त्री के स्तन को मसलना

मैथुन क्रिया करने से पहले यदि स्त्री के स्तनों पर हल्के हाथों से मसाज किया जाता है या सहलाया जाता है तो स्त्री में उत्तेजना पैदा होती हैं अगर आप चाहते हैं कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें तो इसके लिए सबसे पहले आपको स्त्री के स्तनों पर अपने हाथों से हल्के हल्के सहलाना जरूरी होता है और साथ में स्त्री के स्तनों पर उपस्थित निप्पल को उंगलियों के माध्यम से हल्के हल्के मसलना होगा।

संभोग करने से पहले अगर आप स्त्री के स्तनों को मसलते हैं योनि के दीर्घ भगोष्ठ और लघु भगोष्ठ जी स्पॉट को उत्तेजित करते हैं तो स्त्री में संभोग के प्रति उत्तेजना पैदा होते हैं आप चाहे तो स्त्री की योनि को जीभ से चैट कर उसे उत्तेजित कर सकते हैं.

स्त्री की योनि में जब अपनी जीभ लगाते हैं तो स्त्री के संपूर्ण शरीर में कंपन सा होता है जिससे वह संभोग के लिए तैयार हो जाती है और इस तरह से आप अपनी पत्नी को खुश कर सकते हैं।

3. Sensitive और अन्य अंगों के साथ खेलना

अगर आप चाहते हैं कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें तो आपको अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पहले उसके सेंसेटिव अंगों तथा अन्य अंगों जैसे होठों से चुंबन लेना होठों से होठों को स्पर्श करना जांघों पर किस करना और हाथों से सहलाना योनि के पेल्विक क्षेत्र पर चुंबन या जीभ से चाटना जैसी क्रियाएं करें।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यह सभी क्रियाएं संभोग करने से पहले करें जिससे आपकी स्त्री या पत्नी कामोत्तेजना की स्थिति में आ जाएगी और जब आप मैथुन करना शुरू करते हैं तो स्त्री को आनंद आता है और चरण स्थित में पहुंचकर संभोग का पूरा शुक्र दोनों को प्राप्त होता है।

4. संभोग क्रिया धीरे धीरे करें

यदि आप अपनी स्त्री को संतुष्ट करना चाहते हैं और आप लंबे समय तक संभोग करना चाहते हैं तो संभोग प्रक्रिया को पहले दिन इधर से प्रारंभ करें इसके बाद आप धीरे-धीरे आगे की प्रक्रिया पर चलें एकाएक और अचानक जल्दी-जल्दी संभोग करने से आप जल्दी स्खलित हो जाएंगे और संभोग का आनंद नहीं होता है।

ऐसे में चरम तक पहुंचने के लिए आपको सबसे पहले धीरे-धीरे संभोग करना प्रारंभ करना चाहिए जैसे मान लीजिए आप जल्दी स्खलित हो रहे हैं तो एक दो बार अपने लिंग को बाहर निकाल कर 10 से 30 सेकंड तक रुके उसके बाद उन्हें प्रारंभ करें इससे आप लंबे समय तक टिके रह पाएंगे।

5. अच्छे कंडोम का प्रयोग करें

अगर आपकी पत्नी कंडोम से परहेज नहीं करती है तो आप संभोग के दौरान एक अच्छे कंडोम का इस्तेमाल करें जिसमें अत्यधिक लुब्रिकेंट की मात्रा जिससे संभोग के दौरान उत्तेजना उत्पन्न हो कंडोम के साथ संभोग करने से आपको लंबे समय तक संभोग करने की इच्छा बढ़ जाती है और पति को भी लंबे समय तक संभोग का आनंद मिलता है। कंडोम के इस्तेमाल से बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे जो एक बेहतर उपाय हैं।

6. पोजीशन बदल बदल कर संभोग करें

यदि आप संभोग के दौरान विभिन्न प्रकार की पोजीशन अपनाते हैं तो बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे सकते हैं इसके लिए आप गर्ल ऑन टॉप पोजीशन का प्रयोग कर सकते हैं ज्यादातर पुरुष इस पोजीशन से जल्दी स्खलित नहीं होते हैं और पत्नी को ज्यादा देर तक संभोग सुख प्राप्त करा पाते हैं।

7. जबरदस्त फोरप्ले करें

संभोग करने से पहले फोरप्ले की प्रक्रिया जबरदस्त तरीके से करें जिससे आप एक बेहतर संभोग कर सकते हैं और आप बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश कर सकते हैं जितनी बार आप फोरप्ले का तरीका अपनाएंगे संभोग उतना बेहतर होता जाएगा

8. कीगल्स एक्सरसाइज करें

यह एक प्रकार का व्यायाम है जो पेल्विक फ्लोर की मांसपेशियों को मजबूत करता है और संभोग सुख को बेहतर बनाता है इस व्यायाम को करने से व्यक्ति के अंदर संभोग करने की मजबूती आती है तथा शीघ्रपतन जैसी समस्या से निजात मिलती है.

bhujangasana exercise

यह व्यायाम करने से व्यक्ति के अंदर 2 से 3 महीने के अंदर शीघ्रपतन की समस्या समाप्त हो जाती है और अपनी पत्नी को खुश करने के लिए बिना रुके संभोग कर सकते हैं।

FAQ : बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

महिलाओं को यौन संतुष्टि किस समय ज्यादा लगती है ?

महिलाओं को यौन संतुष्टि दोपहर और सुबह के समय ज्यादा मिलते हैं अगर सुबह टाइम संभोग करते हैं महिलाएं संभोग के प्रति अधिक उत्तेजित होती है और आनंद मिलता है।

अपनी को बिस्तर पर खुश कैसे करें ?

पत्नी को बिस्तर पर खुश करने के लिए खट्टी मीठी बातें करें और संभोग से संबंधित रोमांटिक बातें करें।

बिना रुके 1 घंटे तक संभोग करने की कौन सी गोली हैं ?

अगर Sildenafil और Tadalafil की टैबलेट संभोग करने की एक घंटा पहले खाने से बिना रुके संभोग कर सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों जब भी हम पत्नी के साथ संभोग करने के लिए तैयार होते हैं तो मन में एक सवाल आता है कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को कैसे खुश करे हालांकि ज्यादातर लोग संभोग क्रियाएं लंबे समय तक करने में सक्षम होते हैं.

लेकिन कुछ लोगों ने शारीरिक कमजोरी शीघ्रपतन और लिंग के ढीलेपन तनाव में कमी के कारण संभोग का आनंद नहीं उठा पाते हैं ऐसे में उन लोगों को संभोग से पहले ऊपर दिए गए उपायों को आजमा कर लंबे समय तक संभोग का आनंद उठा सकते हैं।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन