दुश्मन की दुकान बंद करने के उपाय और दुकान बंधन मंत्र | Dukan badhane ka mantra

दुश्मन की दुकान बंद करने के उपाय Dukan badhane ka mantra : प्रणाम गुरुजनों आज हम आप लोगों को दुश्मन की दुकान बंद करने के उपाय बताएंगे और उसकी विधि भी बताएंगे और उसका एक ऐसा शाबर मंत्र बताएंगे जिससे आप अपने बिजनेस को अपनी दुकान को आगे ले जा सकते हैं.

कई बार हमारा दुश्मन हमारे बिजनेस से जलता हैं और वह हमारा बिजनेस बंद करवाना चाहता है और इस कारण हम बर्बाद हो जाते हैं हम हमारे दुश्मन का कभी भी नाम नहीं लेते हैं लेकिन फिर भी वह हमारी जिंदगी बर्बाद करने में हमारी दुकान या बिजनेस को टोने टोटके करवा कर उसे बंद कराना चाहता है.

दुश्मन की दुकान बंद करने के उपाय,, दुश्मन का नाश करने के उपाय,, धंधा बंद करने का टोटका,, किसी की दुकान बांधने का टोटका,, दुश्मन की दुकान बांधने का टोटका,, ग्राहक को आकर्षित करने के उपाय,, किसी का काम बांधना,, कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा,, नमक से दुश्मन का खात्मा,, दुकान बांधने का शाबर मंत्र ,, dukan bandhne ka mantra,, dukan bandhne ke totke,, bandhne ka mantra,, दुकान बांधने का मंत्र बताएं,, दुकान को बांधने का मंत्र,, दुकान बांधने का मंत्र बताइए,, दुकान खोलने बांधने का मंत्र,, kisi ki dukan bandhne ka mantra,, dukan badhane ka mantra,, दुकान बांधने के टोटके,, dukan bandhne ka totka,, kisi ki dukan bandhne ka totka,, dukan ke liye totka,, दुकान बांधने का मंत्र बताओ,, dukan ko bandhna,, dushman ko bandhne ka mantra,, dukan bandhan mukti mantra,, dukaan kholne ka mantra,, dukan kholne ka mantra,, kisi ki baat ka jawab kaise de,, kisi ko patane ka mantra,, kisi ki dukan kaise bandhe,, kisi ko dur karne ka mantra,, दुकान बिक्री बढ़ाने का मंत्र,, 9 grahon ke mantra,, dukandari badhane ka mantra,, dukan ka mantra,, dukan ki bikri badhane ka mantra,, dukan badhane ke upay,, dukan me grahak badhane ka mantra,, dukan me bikri badhane ka mantra,, दुकान बांधने के उपाय,, dukan bandhi ho to kya karen,, दुकान बांधने का टोटका,, दुकान बांधने का टोटका बताइए,, दुकान बांधने का तरीका बताएं,, dukan ki bandish ka tod,, dukan ki barkat ke liye totka,, दुकान के लिए टोटका,, दुकान चलने के लिए टोटका बताओ,, दुकान चलाने के लिए टोटका,, dukan ke liye totke,, dukan mein barkat ke liye totke,, dukan chalane ke liye totke,, dukan ke totke,, dukan ke totke in hindi,, dukaan ke liye totka,, dukan ke liye taweez,, dukan ke liye yantra,, दुकान बांधने के उपाय,, दुकान बांधने का उपाय,, किसी की दुकान बांधने के उपाय,, दुकान बांधने का उपाय बताओ,, दुकान बांधने का तरीका,, dukan band karne ki dua,, dushman ki zuban band karne ka tarika,, dushman ki zuban band karne ke liye,, weight loss karne ki dua,, dukaan band karne ki dua,, dukan ki bandish kholne ka wazifa,, dukan ki barkat ki dua in hindi,, dukan barkat ki dua,, dukan ki bandish,, computer band karne ka tarika,, blood band karne ka tarika,, kan ka ched band karne ka upay,, dushman ki zuban band karne ka amal,, dushman ki zuban band karne ki dua,,

इसीलिए ऐसे दुश्मन को सबक सिखाना बहुत ही जरूरी होता है अगर वह भी कोई बिजनेस करता है यह दुकान चलाता है तो आप भी उसकी दुकान बंद करवा सकते हैं जिससे उसको भी पता चले कि किसी की दुकान बंद करवाने के बाद कैसा महसूस होता है.

इसीलिए आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से दुश्मन की दुकान बंद करवाने के उपाय तथा बांधने का मंत्र भी बताएंगे इसके अलावा इस लेख से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी देंगे अगर आप यह महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

दुकान बांधने का शाबर मंत्र | Dukan badhane ka shabar mantra

अगर आप अपने दुश्मन की दुकान को अपने बंधन में लेना चाहते हैं या फिर उसकी दुकान बंद करवाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको दुकान बांधने का शाबर मंत्र जाप करना होगा इसका जाप करने के बाद आपके दुश्मन की दुकान बंद हो जाएगी इस मंत्र के बहुत से अनेक फायदे हैं आप किसी भी प्रकार की दुकान यह बिजनेस को बंद करवा सकते हैं यह मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

ओम ह्रीं क्रीं

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 732 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

आप के नजदीकी कॉल गर्ल का नंबर , कॉल गर्ल नाम और पता जाने | Call grilled number near me
गाय का दूध बढ़ाने की अंग्रेजी दवा का नाम और 4 घरेलू नुस्खे | Gay ka doodh badhane ki angreji dawa

दुकान बांधने के उपाय | Dushman ki Dukan band karne ke upay

दुकान अगर आपका कोई दुश्मन है और आप उसकी दुकान बंद करना चाहते हैं और आप सोच रहे हैं कि उसकी दुकान कैसे बंद करवाएं तो आपको इस लेख को अंत तक पढ़ने की आवश्यकता है क्योंकि हमने दुश्मन की दुकान बंद कराने का सबसे प्रभावशाली उपाय नीचे बताया है.

लेकिन एक बात का ध्यान हमेशा रखें कि आप इस मंत्र का प्रयोग तब ही करें जब आप अपने दुश्मन से बहुत ही ज्यादा परेशान हो और आपके दुश्मन ने भी आपकी दुकान बंद करवा दी हो इस मंत्र का प्रयोग अपने स्वार्थ के लिए बिल्कुल भी ना करें ऐसा बिल्कुल ना करें कि अगर आप किसी की दुकान बंद करवाना चाहते हैं तो आप इन उपायों को अपनाएं यह बिल्कुल भी नहीं करना है।

  1. अगर आप अपने दुश्मन की दुकान बंद करवाना चाहते हैं और आप उसके उपाय ढूंढ रहे हैं तो सबसे पहले आपको एक उल्लू का पंख लेना है और एक कौवे का पंख और 21 कालीमिर्च लेनी है
  2. इन सारी चीजों को इकट्ठा करने के बाद शनिवार के दिन रात को 8 बजे के बाद अकेले में यह उपाय आपको करना है। और इस उपाय को शुरू करने से पहले एक बात का ख्याल जरूर रखें की आप जिस भी आसन पर बैठकर इस उपाय को करने जा रहे हैं वह आसन काले रंग का होना चाहिए और अगर आप काले वस्त्र धारण करके इस उपाय को करते हैं तो यह और भी फलदाई होता है अगर आपके पास काले रंग के कपड़े नहीं है तो भी चलेगा लेकिन काला आसन जरूर होना चाहिए।
  3. इस उपाय को शुरू करने से पहले आप दक्षिण दिशा की ओर मुख करके बैठ जाए उसके बाद अपने गुरु से इस उपाय को करने की आज्ञा ले।
  4. आज्ञा लेने के बाद हमारे द्वारा बताई गई उन सारी चीजों को अपने सामने रखें और उसमें गंगाजल भी रखें और उस सामान को गंगाजल से शुद्ध कर ले।
  5. उसके बाद हमने दो पंख लाने के लिए बोला था एक उल्लू का पंख और एक कौवे का पंख और दोनों पंखों पर कुमकुम का तिलक लगाएं
  6. उसके बाद इन तीनों चीजों को आप अपने मुट्ठी में बांध लेंगे “दाएं बांध बाएं बांध ऊपर बांध नीचे बांध आप बांध चाप बांध आँख कान नाक बांध हाथ बांध पाव बांध शत्रु का सारा काम बांध” उसके बाद इस मंत्र को 21 बार इसी प्रकार जाप करना है।
  7. यह मंत्र 21 बार जाप करने के बाद अपनी मुट्ठी को खोल देना है और उसमें कालीमिर्च को पीसकर रख देना है और उन पंखों को आप किसी बर्तन में रखें रखने के बाद उन पंखों को जला देना है।
  8. उसके बाद उसी काली मिर्च और पंखों की राख को मिला लेना है।
  9. इस राख को ले जाकर अपने दुश्मन की दुकान में डाल देना है और इस राख को इस प्रकार डालना है कि कोई व्यक्ति से देख ना पाए और उसे फैला देना हैं।
  10. इस उपाय को करने के बाद आप खुद देखेंगे और महसूस करेंगे कि आपके दुश्मन की दुकान बंद होने लगी है और उसके बाद एक समय ऐसा आएगा कि दुकान एकदम से बंद हो जाएगी।
  11. अगर आप अपने दुश्मन की दुकान बंद करना चाहते हैं तो यह उपाय आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होगा क्योंकि यह उपाय बहुत ही प्रभावशाली माना जाता है इसीलिए एक बार इस उपाय को करके जरूर देखें आपके दुश्मन की दुकान अवश्य बंद हो जाएगी।
  12. लेकिन इस उपाय को शुरू करने से पहले एक बार यह निर्णय जरूर ले ले कि आप अपने दुश्मन की दुकान बंद करवाना चाहते हैं क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि अगर आप कोई उपाय करते हैं तो उसका प्रभाव तुरंत देखना स्टार्ट हो जाता है इसीलिए सोच समझकर इस उपाय को करें।

FAQ : दुश्मन की दुकान बंद करने के उपाय

किसी की दुकान कैसे बांधे?

अगर आप किसी भी व्यक्ति की दुकान को बांधना चाहते हैं उसे अपने बस में करना चाहते हैं तो उसके लिए आप शनिवार के दिन दुकान के मुख्य द्वार पर बेदाग नींबू और 7 हरी मिर्च लटका दो दुकान बांधने का मंत्र नागदमन के पौधे की जड़ को अपने कान के बाहर लगा दे और उसके बाद दुकान की गले में शुभ मुहूर्त में श्रीफल लाल वस्त्र में लपेटकर उसके अंदर डाल देना है।

दुश्मन को बांधने का कोई एक मंत्र क्या है ?

दुश्मन को माननीय खत्म करने के लिए नीचे दिए गए मंत्र को सात बार नाम लेते हुए पढ़ें। आपका काम हो जाएगा।

'ॐ श्री भैरवाय नम'

दुश्मन बहुत परेशान कर रहा है क्या करें?

अगर आप अपने दुश्मन की दुकान बंद करवाना चाहते हैं क्योंकि वह आपको बेवजह परेशान कर रहा है और आप उससे छुटकारा पाना चाहते हैं उसके लिए आप एक भोजपत्र ने भोजपत्र पर लाल चंदन से उस व्यक्ति का नाम लिखें उसके बाद उस पत्र को शहद की डिब्बी में भिगो कर रख देना है इतना करने के बाद आपका शत्रु अपने आप शांत हो जाएगा।

दुकान में ग्राहक बुलाने का मंत्र क्या है?

ॐ महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णुपत्नी च धीमहि तन्यो लक्ष्मी प्रचोद्यात।

दुकान के गल्ले या तिजोरी को किस तरफ रखें ?

दुकान के गले या तिजोरी को हमेशा दक्षिण और दक्षिण पश्चिम दिशा में रखना चाहिए जिससे उसका मुख उत्तर दिशा या उत्तर पूर्व दिशा में खोलें क्योंकि यह धन के देवता कुबेर की दिशा मानी जाती है।

सुबह दुकान खोलने का एक तरीका क्या है ?

प्रतिदिन सुबह जब दुकान खोलते हैं तो खोलने से पहले या खोलने के तुरंत बाद इस मंत्र को पढ़ें जिससे आपको बरकत होगी।

ॐ महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णुपत्नी च धीमहि तन्यो लक्ष्मी प्रचोद्यात।

osir news

निष्कर्ष

आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से आपके दुश्मन की दुकान बंद करने का उपाय बताया है अगर आप भी अपने दुश्मन की दुकान बंद करवाना चाहते हैं तो इस उपाय का उपयोग जरूर करें और इस मंत्र का उपयोग जरूर करें क्योंकि दुश्मन की दुकान बंद करवाने का उपाय और मंत्र बहुत ही ज्यादा प्रभावशाली माना जाता है इसीलिए आप इस उपाय और मंत्र का प्रयोग जरूर करें हम उम्मीद करते हैं कि आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा प्लीज हम आशा करते हैं कि आपको हमारा या दुश्मन की दुकान बंद आने के उपाय और उसकी विधि साबर मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

गर्लफ्रेंड के गुस्से को कैसे कम करें ? 7 असरदार टिप्स How to reduce girlfriend anger hindi?
वशीकरण कैसे करे ? किसी को भी सम्मोहन करने के 3 बेहतरीन मंत्र और तरीके जाने ! How to do vashikaran ? Best 3 mantra for hypnosis in hindi
पति प्यार न करे तो क्या करे ? 5 टिप्स- पति प्यार क्यों नही करता है ? What should I do if my husband does not love?
तंत्र विद्या कैसे सीखे : से पहले जान लें यह जरूरी बातें | tantrik vidya : Tantra vidya kaise sikhe
तांत्रिक विद्या कहां सिखाई जाती है? | तांत्रिक विद्या सीखने से पहले जाने 7 खाश बातें
★ सम्बंधित लेख ★