फीमेल स्पर्म पीने के फायदे जाने | Female Sperm peene ke Fayde

female Sperm peene ke Fayde व्यक्ति जब भी यौन संबंधों को ज्ञापित करता है तो सेक्स के दौरान लड़कियों में एक सफेद तरल निकलता है जिसे लुब्रिकेंट कहा जाता है यह लुब्रिकेंट स्त्रियों के अंदर सेक्स को अधिक बढ़ाता है|

female sperm peene ke fayde in hindi, फीमेल स्पर्म पीने के फायदे, फीमेल का स्पर्म पीने के फायदेsperm peene ke fayde aur nuks

वास्तव में सेक्स के दौरान महिला की योनि से निकलने वाले इस सफेद पदार्थ को योनि का पानी भी कहा जाता है यह लुब्रिकेंट सेक्स के दौरान योनि को चिकना बनाता है जिससे सेक्स करने में और अधिक आनंद आता है।

फीमेल स्पर्म पीने के फायदे : सवाल इस बात का है कि फीमेल के अंदर से निकलने वाला स्पर्म इसे फीमेल स्पर्म कहा जाता है इसे पीना चाहिए कि नहीं इसके पीने के क्या फायदे हैं ? फीमेल स्पर्म पीने से क्या नुकसान हो सकता है ?

फीमेल स्पर्म क्या है ? What is female sperm?

दोस्तों आपको बता दें कि जब व्यक्ति सेक्स करता है तो संभोग के दौरान स्त्री के अंदर उत्तेजना उत्पन्न होते हैं उत्तेजना के दौरान महिला की योनि से एक सफेद पानी निकलता है जिसे महिला का लुब्रिकेंट या स्पर्म कहा जाता है।

beverage milk

जब महिला के अंदर स्पर्म या लुब्रिकेंट निकलता है तो इस दौरान ओरल सेक्स करने में बहुत आनंद आता है माना जाता है कि इस तरह यदि महिला की योनि को पुरुष चाहता है या चूसता है तो सफेद पानी निकलता है इसे महिला स्पर्म या महिला लुब्रिकेंट कहा जाता है।


क्या फीमेल स्पर्म पीना सुरक्षित हैं ? Safe to drink female sperm 

फीमेल स्पर्म पीने के फायदे : जब कोई भी व्यक्ति महिला के साथ ओरल सेक्स करता है तो इस दौरान महिला की योनि से काफी अधिक पानी स्रावित होता है जिसे बहुत से लोग पीते हैं और बहुत से लोग इस से घृणा करते हैं संभोग के दौरान महिला की योनि में बर्थ्रोलीन ग्रंथियों से निकलने वाला पानी प्राकृतिक होता है।

 

इसको पीने से ना तो अधिकतर नुकसान होता है और ना फायदा। परंतु सेक्स के समय योनि को चिकना बनाता है और लिंग प्रवेश करने में आसानी मिलती है महिला के अंदर जो सफेद पानी निकलने लगे तो इससे पता चल जाता है कि महिला को सेक्स करने की उत्तेजना आ चुकी हैं।

फीमेल स्पर्म का स्वाद कैसा होता है ? Taste of female sperm 

सामान्य रूप से देखा जाए तो जिस प्रकार से पुरुष के स्पर्म का स्वाद उसके खानपान के आधार पर होता है उसी तरह महिला की योनि से निकलने वाला सफेद पानी आए स्पर्म छारी होता है महिला के योनि से निकलने वाला स्पर्म मैं किसी प्रकार की दुर्गंध नहीं होती हैं|

dance

सामान्य रूप से महिला फीमेल इस पर पीना सुरक्षित माना जाता है क्योंकि वैज्ञानिक शोध कहते हैं किससे स्वास्थ्य पर अच्छा प्रभाव पड़ता है।

महिला स्पर्म का पान करने के लिए पुरुष को चाहिए कि उसके साथ ओरल सेक्स अधिक करें ऐसा माना जाता है कि ओरल सेक्स सेक्स करने से महिला में उत्तेजना अधिक आती है और अधिक से अधिक स्पर्म भी स्रावित होता है।

फीमेल स्पर्म कैसे अधिक निकाले ? How to extract more female sperm ?

जो लोग महिला स्पर्म को पीना पसंद करते हैं तो उनके लिए जरूरी है कि संभोग के दौरान महिला को अधिक से अधिक उत्तेजना प्राप्त कराएं क्योंकि हर वक्त महिला की योनि से आवश्यक नहीं कि अधिक से अधिक स्पर्म स्राव हो।

 

 

अधिक से अधिक महिला स्पर्म प्राप्त करने के लिए महिला के साथ इंटर कोर्स करके उसे अधिक से अधिक उत्तेजित करें और प्ले अधिक से अधिक अपनाएं सेक्स के दौरान महिला से सेक्सुअल बातें ही करें जिससे महिला का मूड बन जाए और अधिक से अधिक महिलाएं स्पर्म स्रावित कर सकें|

सेक्स के दौरान जवाब महिला की योनि को चाटते हैं तो महिला उत्तेजित होकर अधिक से अधिक पानी स्रावित करती है और आप अधिक से अधिक स्पर्म पीने का फायदा उठा सकते हैं जब महिला की योनि से पानी निकलने लगे तो आप उसे पीकर आनंद उठा सकते हैं|

योनि का पानी पीने के फायदे क्या है ? फीमेल स्पर्म पीने के फायदे जाने ?

सेक्स के दौरान महिला की योनि से निकलने वाले पानी को वेजाइनल वाटर कहा जाता है जो एक प्रकार का लुब्रिकेंट्स होता है जिसकी वजह से महिला में सेक्स के प्रति उत्तेजना उत्पन्न होती है|

महिला के योनि से निकलने वाले पानी पीने से पुरुषों को कई प्रकार के फायदे मिलते हैं आइए हम महिला की योन से निकलने वाले स्पर्म पीने के फायदे को जानते हैं।

1. पाचन को बढ़ा देता है

प्रोबायोटिक्स जो एक पाचक पदार्थ है यह महिलाओं की योनि से निकलने वाले पानी में अत्यधिक स्रावित होता है जिसे पाचन प्रक्रिया बहुत ही बेहतर हो जाती है।

Digestive System

अधिकांश डॉक्टर कहते हैं कि प्रोबायोटिक्स आपके गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल सिस्टम में सूक्ष्मजीवों जीवाणुओं से लड़ने में सक्षम होता है जिसकी वजह से पाचन और स्वास्थ्य ठीक हो जाता है इसके साथ साथ व्यक्ति के अंदर एसिडिटी की समस्या भी समाप्त होती है।

2. हृदय रोग और कैंसर से बचाव होता है

कई बार शोधों में पाया गया है की योनि से निकलने वाला फीमेल स्पर्म या सफेद पानी पीने से दिल से जुड़े रोग और कैंसर जैसी बीमारियों में सुरक्षा प्राप्त होती है यह दिल और कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने में सक्षम है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 905 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

cancer

संभोग के दौरान महिला की योनि से DHEA और ऑक्सीटोसिन हार्मोन उत्सर्जित होते हैं। यह हृदय रोग और कैंसर से बचाव करते हैं जिससे स्वास्थ्य बेहतर बनता है और कई प्रकार की बीमारियों से भी योनि का पानी सुरक्षा प्रदान करता है।

3. व्यक्ति का मूड ठीक करता है

महिला की योनि से निकलने वाले लुब्रिकेंट में प्रोबायोटिक पदार्थ अधिक निकलता है जिसकी वजह से है आपके मूड को बेहतर बनाता है इसके अलावा जीवन से निकलने वाला पानी संभोग का मजा भी देता है।

mood change

संभोग के दौरान निकलने वाले पानी को पीने से जब व्यक्ति डिप्रेशन का शिकार होता है तो उससे मुक्ति मिल जाती है इसीलिए यह सेहत पर बुरा असर नहीं डालता है और हमेशा फायदेमंद होता है अतः फीमेल स्पर्म पीने से व्यक्ति डिप्रेशन से बाहर आ जाता है|

4. मानसिक स्वास्थ्य पर अच्छा असर रहता है

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

योनि से निकलने वाला पानी पीने से व्यक्ति के मस्तिष्क पर गहरा और अच्छा प्रभाव पड़ता है शोध में पाया गया है कि ऑक्सीटॉसिन एंडोर्फिन और डोपामिन मानसिक स्वास्थ्य के लिए बेहतर होते हैं जो महिला की योनि से निकलने वाले पानी में प्राप्त होते हैं|

upset

यह सभी प्रकार के पदार्थ शरीर के दर्द को कम कर देते हैं जिससे व्यक्ति का मानसिक स्वास्थ्य अच्छा हो जाता है ऐसा माना जाता है कि उनके पानी को मसाज किया जाता है तो दर्द भी कम हो जाता है।

फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान क्या हैं ? The disadvantages of drinking female sperm?

स्त्रियों के योनि से निकलने वाला लुब्रिकेंट या फीमेल स्पर्म अथवा सफेद पानी जहां एक तरफ बहुत फायदे देता है वहीं दूसरी तरफ कुछ न कुछ हानि भी दे सकता है आइए हम जानते हैं कि फीमेल स्पर्म पीने से क्या क्या हानियां होती हैं|

1. एचआईवी का खतरा

हालांकि किसी भी प्रकार से योनि पानी पीने से कोई विशेष खतरा नहीं होता है परंतु यदि कोई महिला एचआईवी पॉजिटिव है तो आपके अंदर भी एचआईवी के वायरस हो सकते हैं जिससे आपको भी भारी नुकसान हो सकता है|

योनि का पानी पीते और योनि चाटते समय आपकी मुंह में छाले हैं या कहीं से कट कट गया है तो उसके निकलने वाले पानी से इस प्रकार के संक्रमण होने का खतरा बढ़ जाता है|

2. एलर्जी की समस्या

महिला की योनि को चाटने से और निकलने वाले पानी को पीने से कभी-कभी विभिन्न प्रकार के अन्य संक्रमण होने का खतरा बढ़ जाता है जिससे एलर्जी की समस्या हो सकती है|

 

वैसे तो महिला की योनि से सामान्य पानी निकलता है परंतु अगर कभी-कभी असामान्य पानी निकलने लगे तो इससे काफी संक्रमण होने के खतरे बढ़ जाते हैं जिससे विभिन्न प्रकार की एलर्जी कभी संक्रमण हो सकता है |

3. एसआईटी (SIT) या एसटीडी (STD) होने का भी खतरा

कभी-कभी महिला की योनि में निकलने वाले पानी से यस आईटी और एसटीडी जैसे गंभीर बीमारियों की होने का डर रहता है।

यदि कोई भी स्त्री या लड़की अपनी योनि की साफ सफाई नहीं रखती है और विशेष रूप से एसआईटी और एसटीडी खतरे बढ़ जाते हैं। इसके अलावा विभिन्न प्रकार की यौन संचारित रोगों को बढ़ावा मिल सकता है।

महिलाओं की योनि से निकलने वाला लुब्रिकेंट क्या है और यह क्या कार्य करता है ?  What is the lubricant released from the vagina?

दोस्तों में यह बता दूं कि महिलाओं में योनि के माध्यम से सेक्स के दौरान या फिर सेक्सुअल उत्तेजना के दौरान एक सफेद रंग का हल्का चिपचिपा पदार्थ पानी के रूप में निकलता है जिसे फीमेल स्पर्म या लुब्रिकेंट कहा जाता है।

लुब्रिकेंट का प्रमुख कार्य संभोग क्रिया को उत्तेजित करना और उसे सरल करना होता है जब भी कोई व्यक्ति महिला के साथ संभोग करता है तो योनि को चिकना बनाने के लिए लुब्रिकेंट स्रावित होता है जो सेक्स के दौरान पुरुष और महिला ने उत्तेजना को बढ़ाता है।

चेतावनी :

किसी भी महिला का स्पर्म पीने से पहले आप पर निर्भर करता है कि आप स्वयं में एक समझदार हैं जब भी ऐसा कार्य करते हैं तो सोच समझ कर फैसला लें जिससे किसी भी प्रकार के खतरे से बचा जा सके इसमें लेखक या वेबसाइट की किसी प्रकार की कोई जिम्मेदारी नहीं है।

-: चेतावनी disclaimer :-

osir news

यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गयी है , इसलिए इसमें त्रुटि होने या किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे | हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘
★ सम्बंधित लेख ★