फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान : चाटने से पहले जान ले ख़तरनाक नुक्सान | female sperm pene ki nuksan

फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान | Female sperm pine ke nuksan : हेलो दोस्तों हम आज अपने इस आर्टिकल में फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान के बारे में बात करेंगे क्या आपको पता है कि फीमेल स्पर्म क्या होता है यह कैसे बनता है स्त्रियों में कब निकलता है ? आइए हम आपको इन सभी विषयों पर संक्षिप्त जानकारी देने प्रयास करेंगे।

milk dudh

 

फीमेल स्पर्म एक प्रकार का स्त्रियों के फीमेल पार्ट से रिलेशन बनाने के दौरान निकलता है यह एक लुब्रिकेंट होता है। हल्का सफेद और बहुत हल्का गाना गाढ़ा होता है प्रमुख रूप से महिलाओं में रिलेशन बनाने के दौरान पुरुष के पार्ट पर लगा हुआ दिखाई देता है।

इसके अलावा भी महिलाओं में मासिक धर्म समाप्त होने के बाद ओवुलेशन पीरियड में अधिकतर हल्का सफेद पानी की तरह निकलता रहता है. ऐसे ही महिलाएं स्पर्म कहा जाता है।

महिलाओं की फीमेल पार्ट से निकलने वाला महिला स्पर्म रिलेशन के दौरान फीमेल पार्ट को चिकना बनाता है और उत्तेजना पैदा करता है. जिसकी वजह से संबंध बनाते समय महिलाओं के पार्ट में किसी प्रकार की जलन, दर्द जैसी समस्या नहीं होती हैं।

फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान | Female sperm pine ke nuksan

महिलाओं में बनने वाला लुब्रिकेंट जो महिलाओं को रिलेशन बनाने के दौरान आनंद प्राप्ति के लिए सहायक होता है हल्का गाढ़ा स्राव होता है जिसे बहुत से लोग पीते हैं कुछ लोगों का मानना है कि फीमेल स्पर्म पीने से बहुत फायदा होता है लेकिन फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान भी बहुत जटिल होते हैं।

1. एचआईवी का खतरा

यौन अंगों से निकलने वाले किसी भी प्रकार के श्राव को पीना भले ही आपको अच्छा लगता हो लेकिन यह जानना बेहद जरूरी है कि महिला या लड़कियों की फीमेल पार्ट से निकलने वाला लुब्रिकेंट जिसे महिला स्पर्म कहा जाता है को पीना कभी-कभी बहुत बड़े खतरे को संकेत देता है।


HIV

हम सबको पता है कि लैंगिक संसर्ग से एचआईवी जैसे खतरे अधिक होते हैं. इसलिए अगर कोई भी महिला एचआईवी पॉजिटिव है और उसके साथ अगर आप रिलेशन बनाते हैं और उसकी फीमेल पार्ट से निकलने वाले स्पर्म का आप सेवन करते हैं एचआईवी से आप पीड़ित हो सकते हैं।

आज के समय में जब भी पुरुष किसी भी महिला के साथ यौन रिलेशन बनाता है तो वे यूनिको चाटते हैं या निकलने वाले पानी को पीते हैं अगर आपकी मुंह में किसी भी प्रकार का गांव है तो आप एचआईवी पीड़ित हो सकते हैं। फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान

2. एलर्जी की समस्या

बहुत से लोगों का शरीर और अंग काफी संवेदनशील होते हैं जो किसी भी प्रकार की अनावश्यक चीज से एलर्जी महसूस करते हैं ऐसे में अगर आप फीमेल स्पर्म पीते हैं तो आपको कई प्रकार की एलर्जी हो सकते हैं जो फीमेल में स्पर्म पीने के नुकसान है।

फीमेल स्पर्म पीने से मनुष्य के मुंह में छाले पड़ सकते हैं खुजली हो सकती हैं जलन जैसी समस्या हो सकती है यह सभी एलर्जी होती हैं संवेदनशीलता के कारण उत्पन्न होने वाली एलर्जी आपके पेट के अंदर कई प्रकार के संक्रमण भी पैदा कर सकता है।

3. उल्टी और मितली की समस्या

दोस्तों महिलाओं में लैंगिक संबंध बनाते समय फीमेल पार्ट से निकलने वाला लुब्रिकेंट लैंगिक रिलेशन को उत्तेजित करता है और सरल बनाता है वही फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान के रूप में लोगों को उल्टी और मितली की समस्या हो सकती हैं.

ult

जब लोग इसे पी लेते हैं तो शरीर के अंदर के भाग सेंसेटिव होने के कारण स्वीकार ना करते हैं और आप को उल्टी या मितली सिरदर्द चक्कर आना जैसी समस्याएं हो सकती हैं।

4. शारीरिक कमजोरी हो सकती है.

दोस्तों अगर आप फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान जानना चाहते हैं तो यह भी जानना जरूरी है कि दिन प्रतिदिन फीमेल स्पर्म पीने से लोगों में लाएंगे कमजोरी आ सकती है अर्थात महिला के प्रति रिलेशन करने में अधिक आनंद आने की वजह से आप ज्यादा देर तक रिलेशन कायम करने लगेंगे।

weakness man

आपकी इच्छाएं ज्यादा देर तक करने की वजह से धीरे-धीरे कम होना प्रारंभ हो जाती है। फीमेल स्पर्म पीने से स्त्री के प्रति अधिक समय तक रहना पसंद करना शुरू कर देंगे जिसकी वजह से धीरे-धीरे आपके अंदर शारीरिक कमजोरी आ जाएगी और लैंगिक संबंध बनाने में भी आपको कमजोरी नजर आने लगेगी।

5. मूड स्विंग होना

भले ही आप को फीमेल स्पर्म पीने में मजा आता हो लेकिन कभी-कभी आपका मूड स्विंग हो सकता है जिसकी वजह से आप लैंगिक रिलेशन बनाने में इंटरेस्ट कम रखेंगे और हो सकता है आप महिला के ऊपर जरा जरा सी बात को लेकर बहस कर बैठे मूड स्विंग होते ही आप अलग सोचने लगेंगे.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 895 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

[PDF] श्री सूक्त संपूर्ण लिखा हुआ : सुख-शांति,धन और एश्वर्य की प्राप्ति के लिए | श्री लक्ष्मीसूक्तम् और उसकी संपूर्ण विधि एवं लाभ PDF Download link | sri suktam sampurn
किसी भी साधना में असफलता के कारण, लक्षण और निवारण जाने !

हर वक्त आपका मन बदलता रहेगा यह समस्याएं फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान हैं।

फीमेल स्पर्म का क्या कार्य है ?

दोस्तों महिला के पार्टों में बर्थ्रोलीन ग्रंथियां पाई जाती है जो महिलाओं में शारीरिक रिलेशन बनाने के दौरान एक सफेद पानी स्रावित करती हैं जिसे लुब्रिकेंट भी कहा जाता है जो महिलाओं की फीमेल पार्टो को चिकना बनाते हैं जिससे रिलेशन करने के दौरान किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होती है।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

महिलाओं में निकलने वाला सफेद लुब्रिकेंट महिलाओं में उत्तेजना भी पैदा करता है।महिलाओं में निकलने वाला फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान और फायदे लगभग ना के बराबर हैं कुछ विषम परिस्थितियों में एचआईवी जैसी समस्या या एलर्जी की समस्या हो सकती हैं ।

फीमेल स्पर्म पीने में कैसे लगता है ?

दोस्तों अगर आप फीमेल स्पर्म के स्वाद के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको यह बता दें किसी भी महिला और पुरुष के स्पर्म का स्वाद उसके खानपान के स्वादानुसार होता है। सामान्य रूप से महिलाओं में निकलने वाला लुब्रिकेंट है या सफेद पानी जिसे महिला स्पर्म के नाम से जाना जाता है, इसका स्वाद क्षारीय होता है।

परंतु इसमें किसी भी प्रकार की कोई गंध नहीं होती हैं। इसीलिए माना जाता है कि महिला या फीमेल स्पर्म पीना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है. लेकिन दोस्तों यहां पर यह जानना आवश्यक है की फीमेल स्पर्म पीने या ना पीने की इच्छा आप पर निर्भर करती हैं फायदा और नुकसान होना अलग बात है।

अधिकांश लोग इस बात से सहमत होते हैं कि फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान और फायदे कुछ भी नहीं है।

ज्यादा मात्रा में फीमेल स्पर्म कैसे निकले ?

दोस्तों अगर आप एक फीमेल स्पर्म पीने का शौक रखते हैं आपको फीमेल स्पर्म पीने में ज्यादा आनंद आता है आपको उससे कोई फायदा मिलता है तो निश्चित रूप से आपके अंदर ज्यादा से ज्यादा स्पर्म निकालने की इच्छा जाहिर होती होगी आइए हम आपको महिला में अधिक से अधिक फीमेल स्पर्म निकालने के बारे में बताते हैं।

sperium veery sperm

1. यदि आप महिलाओं के फीमेल पार्ट से अधिक से अधिक सफेद पानी या लुब्रिकेंट निकालना चाहते हैं तो ज्यादा समय तक फोरप्ले करें।

2. पुरुषों को चाहिए कि महिला के साथ रिलेशन बनाते समय यौन संबंध ना बनाकर मुख संबंध बनाएं जिससे महिलाओं में उत्तेजना अधिक होगी और स्पर्म अधिक स्रावित होगा।

3. दोस्तों अधिक स्पर्म की जरूरत है तो आप महिलाओं के साथ ज्यादा समय तक उत्तेजना पैदा करने के हरसंभव प्रयत्न करें जितना अधिक महिला उत्तेजित होगी उसके अंदर स्पर्म निकलेगा।

4. रिलेशन बनाने के दौरान उसे कुछ ऐसी उत्तेजना भरी बातें करें जिससे अधिक से अधिक महिलाओं का मूड बने। अधिक से अधिक उत्तेजित करने वाले इंटर कोर्स अपनाएं।

5. ज्यादा मात्रा में फीमेल स्पर्म प्राप्त करने के लिए महिलाओं के साथ संबंध बनाते समय पहले महिलाओं के पार्ट को अधिक से अधिक हाथों से मुंह से उत्तेजित करें।

6. शारीरिक रिलेशन बनाने के दौरान महिला जिस प्रकार से कहे उस प्रकार से उसे उत्तेजित करें अगर आप महिला के अनुसार उत्तेजना पैदा करते हैं तो अत्यधिक मात्रा में फीमेल स्पर्म बन सकता है।

osir news

निष्कर्ष

दोस्तो दोस्तों अधिकांश लोग फीमेल स्पर्म के बारे में नहीं जानते हैं महिलाओं में किसी प्रकार का कोई स्पर्म नहीं बनता है। बल्कि यह एक सफेद पानी होता है जिसे महिला लुब्रिकेंट कहा जाता है। फीमेल स्पर्म पीने के नुकसान क्या हो सकते हैं शायद इस संबंध में आपको यह जानना जरूरी है कि फीमेल स्पर्म पीने से सबसे बड़ा खतरा एचआईवी का हो सकता है।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

कील द्वारा दुकान के बंधन को काटने का तरीका और मंत्र Remove black magic from shop
पीर बाबा को बुलाने का मंत्र : पीर बाबा को सिद्धि करने की विधी और सावधानी
करोड़पति कैसे बने : 15 टिप्स आप को बना देंगे करोड़पति – Crorepati kaise bane
50+ अमीर घर की लड़कियों के नंबर और उन्हें पटाने की ट्रिक्स | amir ghar ki ladki ka nambar
Inter कक्षा 12th में टॉप कैसे करे? 90% से ज्यादा नंबर कैसे लाये ? | Intermediate exam me top karne ke tips
★ सम्बंधित लेख ★