अपने स्तन/ब्रेस्ट को बड़ा,सुडौल और आकर्षक बनाने वाली टेबलेट का नाम | फिगर बढ़ाने की अंग्रेजी दवा : figure badhane ki angreji dawa ka name

फिगर बढ़ाने की अंग्रेजी दवा : हेलो दोस्तों नमस्कार आज आप लोगों को महिलाओं की एक खास प्रॉब्लम के बारे में बताएंगे फिगर बढ़ाने की अंग्रेजी दवा या फिर स्तन ना बढ़ाने के लिए कुछ अनोखे नुस्खों के बारे में बताएंगे क्या किया महिलाओं की हेल्थ और ब्यूटी दोनों से जुड़े होते हैं इसीलिए अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताएंगे लेकिन आपको एक बात ध्यान रखना जरूरी है.

तो यह बात ध्यान रखिए कि इसका कोई बुरा असर मेंटल हेल्थ और कॉन्फिडेंस पर नहीं करने देना है क्योंकि आजकल यह पाई जाने वाली लड़कियों में बहुत ही नॉर्मल प्रॉब्लम मानी जाती है और जब घरेलू उपचारों से ही इसका इलाज हो सकता है तो आपको टेंशन लेने की कोई आवश्यकता नहीं है और जब कम खर्च में आप अपने खोए हुए स्तनों की सुंदरता वापस ला सकते हैं.

Navel

 

तो और उससे जुड़ी अपनी मेंटल हेल्थ या ब्यूटी को वापस ला सकते हैं और अपना खोया हुआ सम्मान वापस ला सकते हैं तो चिंता करने की कोई बात ही नहीं बचती है अगर आप के स्तनों का आकार बहुत ही छोटा रह गया है तो यह मैं मानती हूं कि आपको कई हेल्थ प्रॉब्लम या पर्सनल प्रॉब्लम से जूझना पड़ता होगा इसका सीधा सीधा असर मेंटल हेल्थ पर पड़ता है क्योंकि मैंने देखा है कि इसके कारण आपको अपने फ्रेंड सर्कल में चिढ़ता भी जाता है।

क्योंकि यह आगे चलकर आपकी सेल्फ रिस्पेक्ट पर भी पड़ जाता है तो इसीलिए आज हमने इस लेख को लिखने का प्रयास किया है कि लड़कियों को मेंटल प्रॉब्लम या किसी पर्सनल प्रॉब्लम से न जूझना पड़े इसीलिए आज हम आपको फिगर बढ़ाने की अंग्रेजी दवा बताएंगे जिससे आप यूज़ करके अपने फिगर को बढ़ा सकते हैं।

फिगर बढ़ाने के लिए क्या करना चाहिए

अगर आपके फिगर छोटे हैं और आप उन्हें बड़ा करना चाहती हैं तो यह लेख आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होने वाला है। तो आज मैं इसमें आपको दो आयुर्वेदिक इलाज बताऊंगी जिनसे आप अपने स्तनों को बड़ा कर सकते हैं। अगर आपको अपने फिगर बढ़ाना है तो आपको कुछ हेल्थी फूड्स खाने होंगे।

आपको फिगर बढ़ाने के लिए थोड़ा सा गाय का कच्चा दूध लेना है और उस दूध को अपने हाथ में रख कर एक ब्रेस्ट पर 2 से 3 मिनट तक मालिश करना है उसी तरह दूसरी पर भी मालिश करें और उन ब्रेस्ट पर गोल तरीके से मालिश करना है जब यह दूध आपके ब्रेस्ट में सूख जाए तो एक चम्मच दूध लेकर और मालिश करें ऐसा अगर आप हफ्ते 2 हफ्ते करते हैं तो बहुत जल्दी आपके ब्रेस्ट बढ़ना स्टार्ट हो जाएंगे।


फिगर साइज कम होने का कारण | breast size kam hone ka karan

फिगर साइज छोटा होने का सबसे अहम कारण है जो आजकल देखने में आता है वह थायराइड की प्रॉब्लम आजकल की बदलती हुई लाइफ स्टाइल में 16 से 17 साल की लड़कियों में भी थायराइड की प्रॉब्लम होने लगती है जिसका सीधा असर उनके स्तनों पर पड़ता है और पीरियड्स पर भी पड़ता है इसीलिए तो आपकी लाइफ स्टाइल में हेल्दी डाइट कम लेना और जंग फूड बहुत ही ज्यादा खाना और एक्सरसाइज की कमी शामिल है.

breast

तो आपको छोटे ब्रेस्ट होने और थायराइड होने और पीरियड होना के पूरे पूरे चांस है। स्तन छोटे होने का एक बहुत ही बड़ा कारण होता है वह होता है हारमोंस की कमी अगर आपके शरीर में हारमोंस की कमी है तो ब्रेस्ट अपने आप छोटे हो जाते हैं। क्योंकि लड़कियों में स्तनों का बनना और सुंदर और सुडौल आकार और मासिक धर्म पीरियड्स का शुरू होना यह सब हारमोंस के कारण होता है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 732 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

अनजान लड़की से कैसे बात करे पटाये ? अनजान लड़की से फ्लर्ट कैसे करे ?
30 की उम्र के बाद महिलाओं में होता है इन 9 बीमारियों का खतरा

यह हारमोंस ही हमें लड़कों से एकदम अलग बनाते हैं इसीलिए अगर उम्र के हिसाब से स्तनों का विकास नहीं हो रहा है तो आपके लिए बहुत बड़ी प्रॉब्लम बन सकती है। स्तन का छोटे होने का कारण सही खुराक ना मिलना होता है क्योंकि स्तन भी शरीर का एक अंग है जिसको बनने और बढ़ने के लिए एक अच्छी खुराक की तलाश रहती है।

  1. आनुवंशिक कारण
  2. कम वजन
  3. पोषक तत्व की कमी
  4. डिप्रेशन
  5. हार्मोनल बदलाव
  6. थायरायड

फिगर बढ़ाने की अंग्रेजी दवा | Figar badhane ki angreji dawa

 

1. Sabal Serrulata Q

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर लड़कियों और महिलाओं के स्तन छोटे व सुकड़े हैं और अविकसित स्तन बढ़ते नहीं हैं और एक स्तन दूसरे स्तन की तुलना में छोटा होता है तो ऐसे में आप Sabal Serrulata Q की 10 से 15 1 दिन में दो बार पानी के साथ लें । अगर आप इसी तरह 1 महीने इस दवा को ले लेते हैं तो आपके स्तन बड़े होना स्टार्ट हो जाते हैं तो इसीलिए आप इस दवा का उपयोग जरूर करें आपको बहुत फायदे मिलेंगे

2. Iodium 30

अगर किसी महिला या लड़की के स्तन छोटे होने लगे तो आप इस दवा का उपयोग करें अगर आप इस दवा की एक बूंद सुबह खाली पेट एक बार ले। तो आपको बहुत से फायदे मिलेंगे क्योंकि इसकी एक बूंद लेने से आपके स्तन बड़े होना शुरू हो जाएंगे।

3. Sarsaparilla 30

अगर किसी महिला या लड़की के स्तन का निप्पल छोटे हैं या मुरझाए हुए हैं या फिर उत्तेजित ना होने वाले हैं तो आप भी इस दवा की एक बूंद दिन में दो बार खाली पेट ले इससे आपके स्तन का निप्पल छोटा या मुरझाए हुए नहीं रहेंगे।

4. Chimaphila Off Q

यह दवा उन महिलाओं यह लड़कियों के लिए है जिनके स्तन बड़े हैं मगर किसी कारण से उनके स्तन बहुत जल्दी सूख जाते हैं और उसी कारण से उनके स्तन बहुत जल्द छोटे होने लगते हैं इसीलिए आप अगर दिन में 10 बूंद दो बार खाली पेट पानी के साथ लेते हैं तो आपको इससे आपके स्तन जल्द ही बड़े मिलेंगे।

5. Women’s Cute 36 Oil

 

महिलाओं का स्तन बढ़ाने में यह दवा आपको बहुत मदद करेगी तो आज हम आपको बता दें कि ऐसा देखा जाता है कि सभी महिलाओं के स्तन आकार होता एक जैसा नहीं होता सभी महिलाओं के स्तन अलग-अलग प्रकार के होते हैं जहां छोटे और ढीले स्तन की बात की जाए वहां पर इसे कॉस्मेटिक समस्या मानी जाती है तो रोज आप होमियो फार्मेसी द्वारा निर्मित क्यूट 360 तेल कमाल करना चाहते हैं तो इस तेल को आप को अपने स्तन पर लगाना है यह प्राकृतिक रूप से स्तन बढ़ाने में मदद करें।

osir news

FAQ : फिगर बढ़ाने की अंग्रेजी दवा

फिगर बनाने के लिए क्या करना चाहिए?

फिगर बढ़ाने के लिए आपको सिर्फ 15 दिन में ब्रेस्ट साइज बढ़ाने का आसान और सरल तरीका बताइए जिससे आपको बहुत ही फायदा मिलेगा 1. गोमुखासन 2. उष्ट्रासन ।  

स्तन बढ़ाने वाली दवा कौन सी हैं ?

1. इन लाइफ ब्रेस्ट एंलार्जमेंट क्रीम (Inlife Breast Enlargement Cream) 2. आइसो सेंसुअल- इनहैंस ब्रेस्ट एनलार्जमेंट क्रीम (Isosensuals Enhance Breast Enlargement Creams)  

ब्रेस्ट क्यों बढ़ाते हैं?

ब्रेस्ट इसलिए बढ़ाते हैं क्योंकि किसी भी महिला के स्तन सभी बढ़ते हैं जब उसके हार्मोन का विकास होता है महिलाओं के स्तन में सूजन आ जाती है इसी के कारण उनके स्तन बड़े दिखाई देते हैं इसी वजह अगर उसकी सूजन स्थाई हो जाती है तो मासिक धर्म के समय महिलाओं के स्तन बड़े दिखाई देते हैं।

निष्कर्ष

आशा करती हूं अब आप लोगों को पता चल गया होगा कि फिगर बढ़ाने की दवा तो आप इन उपयोगों को एक बारी यूज़ करके जरूर देखें आपको काफी सारे फायदे मिलेंगे इसमें हमने आपको फिंगर बढ़ाने की दवा के बारे में भी बताया है जिनको प्रयोग करने के बाद आपको बहुत से फायदे मिलेंगे। और स्तन की हर समस्या से आपको छुटकारा मिलेगा।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

अच्छे दिन लाने के उपाय : अच्छे दिन लाने के लिए 5 आसान उपाय | Achhe din lane ke upaay
आत्मा से बात करने के 5 तरीके : मृत आत्मा से बात कैसे करे | aatma se kaise baat kare
स्त्री या लड़की से संबंध कैसे बनाएं : इन 6 तरीकों से मिलेगा चरम सुख | संबंध कैसे बनाएं ?
घर से भागे हुए व्यक्ति को बुलाने का उपाय जाने !
काजू खाने के फायदे क्या है ? काजू खाने का सही तरीका kaju ke kya fayde hai
★ सम्बंधित लेख ★