मौका : हमारे लिए लिखे और कमाये रुपये और नाम Opportunity: Written a post for us and earned Money

❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤
( कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया )

☛❤ मन पसंद & नये लेख पढ़े ❤☚

OSir.in अब लेकर आया है मौका महीने में हजारों रुपए कमाने का इसमें आप हमारी वेबसाइट पर कोई भी हिंदी लेख लिख सकते हैं और उसके बदले में कमा सकते हैं हजारों रुपए यह रूपया आपको महीने की 15 और 30 तरीख को आपके पेटीएम या फिर बैंक ट्रांसफर के द्वारा दिया जाएगा तो आइए जान लेते हैं कि आपको इस प्रोग्राम में कैसे हिस्सा लेना है.

 

इसमें क्या लिखा जा सकता है ?

आप हमारी वेबसाइट के लिए कुछ भी लिख सकते हैं कहानी,मोटिवेशन,जानकारी,कविता,न्यूज़ और चुटकुला या फिर जो भी आपको पसंद हो जिसको लिखने में आपको मजा आता हो और आपस उस में निपुण हो बस आपको इतना ध्यान रखना है की जो भी लिखें वह लोगों को समझ में आना चाहिए और उन्हें उसे पढ़ने में अच्छा लगना चाहिए और मजा भी आना चाहिए बस इतना ही ध्यान रखना है अगर आपके अंदर कुछ भी लिखने की क्षमता है तो आपका स्वागत है हमारी वेबसाइट OSir.in पर .

यह भी पढ़े :   मोबाईल और कंप्यूटर पर हिंदी में टाइपिंग कैसे करे? App Software and website for hindi typing in smart phone and Laptop

OSir CWP ( Content Writer Program ) में हिस्सा कैसे ले ?

इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए आपको एक सैंपल पोस्ट इस मेल ID ( [email protected] ) पर ईमेल करनी है जिसका सब्जेक्ट “OSir CWP” होना चाहिए और पोस्ट के अंत में आपका नाम अवश्य होना चाहिए इसके बाद हमारे एक्सपर्ट्स आपकी पोस्ट को पढ़ेंगे और यदि वह पोस्ट उनको सही लगती है तो वह आपको रिप्लाई में अप्रूवल (सहमती) या डिसअप्रूवल (असहमति) का मैसेज देंगे यदि आप की पोस्ट को अप्रूवल मिल जाता है.

तब आपको टर्म्स एंड कंडीशन भेज दी जाएंगी उस पर टिक करने के बाद आप हमारी वेबसाइट के ओफिसिअल लेखक हो जाएंगे और आप जो भी लिखेंगे आपको उसका रुपया दिया जाएगा .यदि आपकी पोस्ट डिसअप्रूव हो जाती है तब आप लगातार तब तक ट्राई कर सकते हैं जब तक कि आपको अप्रूवल ना मिल जाए बस आपको हर बार नई पोस्ट भेजनी होगी जब भी आपके पास डिसअप्रूवल का मैसेज आएगा तो उसके साथ कारण भी आएगा कि क्यों आपकी पोस्ट को डिसअप्रूव किया गया बस आपको अगली बार उन कारणों को सही कर लेना है .

पोस्ट में किन बातो का ध्यान रखना है ?

  • आपकी पोस्ट स्वयं आप के द्वारा लिखी हो इसे किसी अन्य वेबसाइट या whatsapp से चुराया न गया हो मतलब की आप की पोस्ट कॉपीराइट नहीं होनी चहिये .
  • पोस्ट की प्रमुख भाषा हिंदी ही होनी चाहिए .
  • यदि पोस्ट में किसी वेबसाइट का जिक्र किया गया है तो उसमे उस वेबसाइट्स का लिंक भी होना चाहिये .
  • आप पोस्ट को कई पार्ट में तभी लिख सकते है जब उसमे 500 से ज्यादा शब्द हो .
यह भी पढ़े :   (P2) रुपये नहीं है ? बिजनेस करना है ? ये 10 बिजनेस आइडिया ट्राई करे ! 10 Offline Business Idea Start with NO Money .

आप की पोस्ट को कितने रुपये मिलेंगे ?

आपकी पोस्ट को कितना रुपया मिलेगा या निर्भर करता है आपके पोस्ट की क्वालिटी पर जोकि इन बिंदुओं पर निर्भर करेगी बिंदु के सामने पॉइंट भी दिए गए हैं जिस पोस्ट के जितने ज्यादा पॉइंट होंगे उसे उतना ही ज्यादा रुपया मिलेगा .

  1. पोस्ट की लंबाई :- 700शब्द – 8P , 300शब्द – 3P , सामान्य – 1P
  2. कॉन्टेंट टाइप :- सेलेक्टेड टाइटल – 5P ,सदबहार – 4P , ट्रेंडिंग या इवेंट – 3P  , अन्य – 1P
  3. यूनिक कॉन्टेंट :- 4P
  4. सही तरह से लिखी है पोस्ट :- 3P
  5. नॉन कॉपीराइट फोटो के साथ :- 3P

आप जब भी कोई पोस्ट भेजेंगे उस पोस्ट पर आप को कितने रुपये मिले है यह 24H में रिप्लाई आ जायेगा .

नोट :- यंहा पर अवश्यकता के मुताबिक कुछ पॉइंट घटाए या बढाये भी जा सकते है .

कॉन्टेंट टाइप क्या होता है ?

  1.  सेलेक्टेड टाइटल :- इसके लिए हम आप को किसी निश्चित टॉपिक पर लिखने को देंगे .
  2. सदबहार :- इसके अंतर्गत वह पोस्ट आती है जो हरदम पढ़ी जाएगी जैसे कहानी, चुटकुला, कोई खास जानकारी आदि .
  3. ट्रेंडिंग या इवेंट :- ये ऐसे टॉपिक होते हैं जो लोग कुछ समय के लिए पढ़ते हैं इसके अंतर्गत राजनीतिक पोस्टें या कोई खास ट्रेंड या फिर कोई फेस्टिवल से रिलेटेड पोस्टिंग जैसे कि दीपावली होली आदि आती है.
  4. अन्य :- इसके अंतर्गत हर वह पोस्ट आती है जो ऊपर दिए गए 3 पॉइंट के अंदर नहीं आती है .

वैसे तो हमने आपकी सारी शंकाओं का समाधान कर दिया है लेकिन यदि फिर भी आपके मन में कोई प्रश्न हो तो नीचे कमेंट कर सकते हैं हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे.

यह भी पढ़े :   दुकान खोलने के टॉप बिजनेस आईडिया जिन्हें कोई भी खोल सकता है / किसी विशेषज्ञता की आवस्यकता नही Top business ideas of opening a shop that anyone can start / does not need any expertise

अधिक जानकारी और नयी नयी उपडेट के लिए हमारा फेसबुक पेज अवश्य  लाइक कर ले जिससे कोई जरुरी उपडेट मिस न होने पाए ।

इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करें क्योकी शायद आपसे ज्यादा इसे उन्हें जरूरत हो .

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेअर करे, क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे|


💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

आप को यह पोस्ट कैसी लगी  हमे फेसबुक पेज पर अवश्य बताये या फिर संपर्क करे |

यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले |

 

यदि मन में कोई प्रश्न या जानकारी है तो संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे |

हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने के लिए धन्यवाद !
( कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया )

☛❤ मुख्यपेज पर जाये या अपना मनपसन्द टॉपिक चुने ❤☚

✤ यह लेख भी पढ़े ✤