मौका : हमारे लिए लिखे और कमाये रुपये और नाम Opportunity: Written a post for us and earned Money

OSir.in अब लेकर आया है मौका महीने में हजारों रुपए कमाने का इसमें आप हमारी वेबसाइट पर कोई भी हिंदी लेख लिख सकते हैं और उसके बदले में कमा सकते हैं हजारों रुपए यह रूपया आपको महीने की 15 और 30 तरीख को आपके पेटीएम या फिर बैंक ट्रांसफर के द्वारा दिया जाएगा तो आइए जान लेते हैं कि आपको इस प्रोग्राम में कैसे हिस्सा लेना है.

इसमें क्या लिखा जा सकता है ?

आप हमारी वेबसाइट के लिए कुछ भी लिख सकते हैं कहानी,मोटिवेशन,जानकारी,कविता,न्यूज़ और चुटकुला या फिर जो भी आपको पसंद हो जिसको लिखने में आपको मजा आता हो और आपस उस में निपुण हो बस आपको इतना ध्यान रखना है की जो भी लिखें वह लोगों को समझ में आना चाहिए और उन्हें उसे पढ़ने में अच्छा लगना चाहिए और मजा भी आना चाहिए बस इतना ही ध्यान रखना है अगर आपके अंदर कुछ भी लिखने की क्षमता है तो आपका स्वागत है हमारी वेबसाइट OSir.in पर .

OSir CWP ( Content Writer Program ) में हिस्सा कैसे ले ?

इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए आपको एक सैंपल पोस्ट इस मेल ID ( [email protected] ) पर ईमेल करनी है जिसका सब्जेक्ट “OSir CWP” होना चाहिए और पोस्ट के अंत में आपका नाम अवश्य होना चाहिए इसके बाद हमारे एक्सपर्ट्स आपकी पोस्ट को पढ़ेंगे और यदि वह पोस्ट उनको सही लगती है तो वह आपको रिप्लाई में अप्रूवल (सहमती) या डिसअप्रूवल (असहमति) का मैसेज देंगे यदि आप की पोस्ट को अप्रूवल मिल जाता है.

आप के लिए खास पोस्ट यह भी पढ़े :-  (P2) रुपये नहीं है ? बिजनेस करना है ? ये 10 बिजनेस आइडिया ट्राई करे ! 10 Offline Business Idea Start with NO Money .

तब आपको टर्म्स एंड कंडीशन भेज दी जाएंगी उस पर टिक करने के बाद आप हमारी वेबसाइट के ओफिसिअल लेखक हो जाएंगे और आप जो भी लिखेंगे आपको उसका रुपया दिया जाएगा .यदि आपकी पोस्ट डिसअप्रूव हो जाती है तब आप लगातार तब तक ट्राई कर सकते हैं जब तक कि आपको अप्रूवल ना मिल जाए बस आपको हर बार नई पोस्ट भेजनी होगी जब भी आपके पास डिसअप्रूवल का मैसेज आएगा तो उसके साथ कारण भी आएगा कि क्यों आपकी पोस्ट को डिसअप्रूव किया गया बस आपको अगली बार उन कारणों को सही कर लेना है .

पोस्ट में किन बातो का ध्यान रखना है ?

  • आपकी पोस्ट स्वयं आप के द्वारा लिखी हो इसे किसी अन्य वेबसाइट या whatsapp से चुराया न गया हो मतलब की आप की पोस्ट कॉपीराइट नहीं होनी चहिये .
  • पोस्ट की प्रमुख भाषा हिंदी ही होनी चाहिए .
  • यदि पोस्ट में किसी वेबसाइट का जिक्र किया गया है तो उसमे उस वेबसाइट्स का लिंक भी होना चाहिये .
  • आप पोस्ट को कई पार्ट में तभी लिख सकते है जब उसमे 500 से ज्यादा शब्द हो .
आप के लिए खास पोस्ट यह भी पढ़े :-  दुनिया के सबसे नाकारे और बदकिस्मत लड़के की सच्ची कहानी ! The true story of the world's most Rejected and Unlucky man !

आप की पोस्ट को कितने रुपये मिलेंगे ?

आपकी पोस्ट को कितना रुपया मिलेगा या निर्भर करता है आपके पोस्ट की क्वालिटी पर जोकि इन बिंदुओं पर निर्भर करेगी बिंदु के सामने पॉइंट भी दिए गए हैं जिस पोस्ट के जितने ज्यादा पॉइंट होंगे उसे उतना ही ज्यादा रुपया मिलेगा .

  1. पोस्ट की लंबाई :- 700शब्द – 8P , 300शब्द – 3P , सामान्य – 1P
  2. कॉन्टेंट टाइप :- सेलेक्टेड टाइटल – 5P ,सदबहार – 4P , ट्रेंडिंग या इवेंट – 3P  , अन्य – 1P
  3. यूनिक कॉन्टेंट :- 4P
  4. सही तरह से लिखी है पोस्ट :- 3P
  5. नॉन कॉपीराइट फोटो के साथ :- 3P

आप जब भी कोई पोस्ट भेजेंगे उस पोस्ट पर आप को कितने रुपये मिले है यह 24H में रिप्लाई आ जायेगा .

नोट :- यंहा पर अवश्यकता के मुताबिक कुछ पॉइंट घटाए या बढाये भी जा सकते है .

कॉन्टेंट टाइप क्या होता है ?

  1.  सेलेक्टेड टाइटल :- इसके लिए हम आप को किसी निश्चित टॉपिक पर लिखने को देंगे .
  2. सदबहार :- इसके अंतर्गत वह पोस्ट आती है जो हरदम पढ़ी जाएगी जैसे कहानी, चुटकुला, कोई खास जानकारी आदि .
  3. ट्रेंडिंग या इवेंट :- ये ऐसे टॉपिक होते हैं जो लोग कुछ समय के लिए पढ़ते हैं इसके अंतर्गत राजनीतिक पोस्टें या कोई खास ट्रेंड या फिर कोई फेस्टिवल से रिलेटेड पोस्टिंग जैसे कि दीपावली होली आदि आती है.
  4. अन्य :- इसके अंतर्गत हर वह पोस्ट आती है जो ऊपर दिए गए 3 पॉइंट के अंदर नहीं आती है .
आप के लिए खास पोस्ट यह भी पढ़े :-  विचार क्या है और विचारो की ताकत को जानने के लिए जरुर पढ़े ! Power of Thought in Hindi !

वैसे तो हमने आपकी सारी शंकाओं का समाधान कर दिया है लेकिन यदि फिर भी आपके मन में कोई प्रश्न हो तो नीचे कमेंट कर सकते हैं हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे.

अधिक जानकारी और नयी नयी उपडेट के लिए हमारा फेसबुक पेज अवश्य  लाइक कर ले जिससे कोई जरुरी उपडेट मिस न होने पाए ।

इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करें क्योकी शायद आपसे ज्यादा इसे उन्हें जरूरत हो .

(Visited 17 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.