9 टॉपिक- गर्लफ्रेंड / लड़की से फोन पर क्या बात करें ? What to talk to girlfriend on phone?

गर्लफ्रेंड / लड़की से फोन पर क्या बात करें : अधिकांशतः देखा गया है कि लड़का और लड़की अक्सर एक-दूसरे पर कई सारी बातें फोन पर करते रहते हैं बहुत से लड़के ऐसे हैं जो फोन पर बात करते करते लड़की को अपना फ्रेंड बना लेते हैं और वे उन्हें अपने जीवन में प्राप्त करना चाहते हैं, girlfriend se kya baat kare ? gf se kya bate kare ? 

परंतु लड़की उनको प्रपोज नहीं कर रही है तू ऐसे में यदि आप लड़की को फोन पर अपनी लवर बनाना चाहते हैं तो आप क्या करेंगे सबसे पहली बार फोन पर बात करने के तौर-तरीके आपको जरूर होनी चाहिए जो एक लड़की को आपके करीब लाते हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड पर फोन पर कौन सी बातें करनी चाहिए.आपको बता दें कि, मोबाइल पर किसी से बात करना भी एक कला होती है और जिसने इस कला में महारत हासिल कर ली समझलो वह लड़कियों के दिल में राज करने लगता है.

गर्लफ्रेंड / लड़की से फोन पर क्या बात करें  लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स, girlfriend se kya baat kare , girlfriend se kya baat kare in hindi, girlfriend se kya baat kare shivshi, gf se kya baat kare whatsapp par, gf se kya baat kare topic, gf se kya baat kare shayari, girlfriend se kaise baat kare phone par, girlfriend se kaise baat kare hindi me, gf se kaise baat kare chat, apni girlfriend se kya baat kare, apni girlfriend se kaise baat kare phone par, apna girlfriend se kaise baat kare, girlfriend boyfriend se kya baat kare, girlfriend se kya baat kare, girlfriend se kya kya baat kare, girlfriend se kya baat kare hindi, girlfriend se kya baat karna chahiye, ex girlfriend se kaise baat kare, लड़की से क्या बात करे , शादी से पहले लड़की से क्या बात करे, लड़की से पहली मुलाकात में क्या बात करे, लड़की से पहली मुलाकात मे क्या बात करे, लड़की से फ़ोन पर बात , , लड़की से फोन पर क्या बात करें, लड़की से फोन पर बात कराओ, लड़की से फोन पर बात करने का तरीका, लड़की से फोन पर बात करने के तरीके, लड़की से फोन पर बात करने के लिए नंबर चाहिए, लड़की से फोन पर बात करना है, ,लड़कियों से बात करने का तरीका, Girlfriend se romantic baat kaise kare in Hindi, शादी से पहले फोन पर बात, मोबाइल पर बात करने का तरीका, ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है, लड़कों से फोन पर कैसे बात करें, , लड़कियों से बात करने का तरीका, लड़कियों से क्या क्वेश्चन पूछे, लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स English, लड़कियों से बात करने के लिए ऐप्स, ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है, लड़कियों से बात करना ऑनलाइन, लड़कियों से बात करने के लिए ऐप्स चाहिए, लड़कियों से बात करने वाला व्हाट्सएप, , how to talk to a girl online, how to talk to a girl over text, how to chat with a girl without being boring, how to start a conversation with a girl who likes you, how to talk to a teenage girl, how to chat with a new girl, how to talk to a girl as a friend, full conversation with a girl, , ladki se baat kaise kare online, online ladki se baat kare, लड़कियों से फोन पर कैसे बात करें, ladki se kaise baat kare instagram par, ladki se chat kaise kare in hindi, ladki se baat kaise kare phone par, ladkiyo se baat karne ke topics hindi, ladki se kaise baat kare whatsapp par,

कई लड़के हमसे इस बारे में पूछते हैं कि, हम अपनी गर्लफ्रेंड को फोन पर कैसे इंप्रेस करें,क्योंकि कुछ लड़के ऐसे होते हैं,जिन्होंने नई नई गर्लफ्रेंड बनाई होती है, परंतु उन्हें यह पता ही नहीं होता है कि, गर्लफ्रेंड से फोन पर उन्हें कौन सी बातें करनी चाहिए.

क्योंकि उन्हें गर्लफ्रेंड से बात करने का कोई मुद्दा ही नहीं मिलता है, तो लड़कों की इसी समस्या को देखते हुए हमने इस आर्टिकल में ऐसे कई तरीके बताए हैं, जिन्हें करके आप अपनी गर्लफ्रेंड पर फोन से कौन सी बातें करते हैं इसके बारे में जान सकते हैं,आइए चलते हैं मुख्य आर्टिकल पर.

गर्लफ्रेंड / लड़की से फोन पर क्या बात करें ? | Girlfriend / ladki se phone par kya baat kare ?

1. गर्लफ्रेंड से फ़ोन पर उसका हाल-चाल पूछे

यह बहुत ही आवश्यक है कि, जब कभी भी आपकी बात अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर हो, तो आपको सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड से उसके हाल चाल के बारे में पूछना चाहिए. ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड को बहुत ही अच्छा लगेगा और उसे यह लगेगा कि आप उसकी बहुत ही ज्यादा चिंता करते हैं.


इससे आपकी गर्लफ्रेंड आपसे और ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी. वैसे तो यह छोटी बात है, परंतु यह आपकी गर्लफ्रेंड के ऊपर काफी गहरा असर छोड़ती है, क्योंकि किसी भी लड़की को ऐसा बॉयफ्रेंड बहुत ही ज्यादा पसंद होता है, जो उसकी फिक्र करता है और उसका हालचाल लेता रहता है.

2. लड़की से फ़ोन पर उसकी तबीयत पूछे

अगर आपकी गर्लफ्रेंड की तबीयत थोड़ी सी भी खराब चल रही है, तो आपको जैसे ही यह पता चले कि, आपकी गर्लफ्रेंड की तबीयत खराब है,तो आपको उससे अवश्य यह पूछना चाहिए कि, अब तुम्हारी तबीयत कैसी है.

Well being

साथ ही आपको उनसे यह भी पूछना चाहिए कि तुमने दवाई ली कि नहीं. अगर आप ऐसा करते हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड बहुत ही ज्यादा खुश होती है, क्योंकि उसे लगता है कि, आप उससे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और आप उसे तकलीफ में नहीं देखना चाहते.

3. गर्लफ्रेंड से फ़ोन पर रोमांटिक बातें करें

जब गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच रोमांस नहीं होता है, तो उनका रिलेशनशिप काफी बोरिंग लगने लगता है. इसीलिए जब आपको यह लगे कि, आपकी गर्लफ्रेंड का मूड अच्छा है, तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस वाली बातें करनी चाहिए.

people impres romantic

आपको बता दें कि, लड़कियों को रोमांटिक बातें करना बहुत ही अच्छा लगता है. हालांकि कुछ लड़कियां ऐसी होती है, जो रोमांटिक बातें ज्यादा करना पसंद नहीं करती हैं. इसलिए जब आपकी कोई गर्लफ्रेंड होगी, तो आपको यह तो पता ही रहेगा कि आपकी गर्लफ्रेंड का मिजाज कैसा है और अगर आपकी गर्लफ्रेंड का मिजाज रोमांटिक है तो आप उसके साथ रोमांटिक बातें कर सकते हैं.

4. girlfriend को हँसाने के लिए फ़ोन पर जोक्स मारे

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं, तो यह जाहिर सी बात है कि, आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर हमेशा खुशी देखना चाहते होंगे,तो इसीलिए आपको जब भी अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने का मौका मिले तो आपको उन्हें थोड़े जोक्स भी सुनाने चाहिए.

lover joke

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 872 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

पपीता के पत्ते के फायदे और नुकसान : पपीता के पत्ते कितने दिन पीना चाहिए? | पपीता के पत्ते पीने के आयुर्वेदिक लाभ : Papaya ki patti ke fayde
फूड टेक्नोलॉजी में कैरियर कैसे बनाएं? सैलरी/योग्यता/नौकरी | Food technology best colleges in india

ऐसा करने से उन्हें हंसी आएगी.आपको बता दें कि, लड़कियों को ऐसे बॉयफ्रेंड भी काफी पसंद होते हैं, जो उन्हें किसी भी अवस्था में हंसा सके.यह एक स्पेशल टैलेंट होता है, जो हर किसी लड़के के अंदर नहीं होता है, परंतु अगर आपके अंदर यह टैलेंट है,तो आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड को हंसा सकते हैं.

5. अपनी गिर्लफ्रैंड की स्माइल की फ़ोन पर तारीफ करे

girl lough

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को फोन पर और भी ज्यादा इंप्रेस करना चाहते हैं, तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड से यह बोलना चाहिए कि, जब तुम फोन पर हंसती हो, तो तुम बहुत ही अच्छी लगती हो.तुम्हारे ऊपर उदास चेहरा अच्छा नहीं लगता है.इसीलिए तुम हमेशा ऐसे ही हंसती रहा करो. जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसा कहेंगे, तो उन्हें मन के अंदर बहुत ही ज्यादा खुशी महसूस होगी.

6. गिर्लफ्रैंड से फ़ोन पर बात करने में इंटरेस्ट दिखाएँ

eye contact with Bhabhi

जब भी आपकी गर्लफ्रेंड से बात हो, तो आपको उसे यह कहना है कि मैं जब भी तुमसे बात करता हूं तो मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा महसूस होता है और मेरा मन करता है कि मैं दिन भर तुमसे बातें ही करता रहूंगा.

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसा कहेंगे, तो उन्हें बहुत ही ज्यादा अच्छा लगेगा. उन्हें ऐसा लगेगा कि आपको उनसे बात करने में काफी खुशी महसूस होती है, साथ ही आपको उनसे बात करने में काफी मजा आता है. ऐसे में वह भी आपसे काफी लंबे समय तक बातचीत करने के लिए तैयार रहेंगी.

7. गिर्लफ्रैंड को फ़ोन पर I love you बोले

जो भी व्यक्ति किसी से प्यार करता है, उसके लिए यह 3 शब्द बहुत ही ज्यादा मायने रखते हैं.इसीलिए आपको समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड से आई लव यू बोलते रहना चाहिए. ऐसा करने से उसे बहुत ही ज्यादा अच्छा लगेगा और वह आपसे और भी ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी.

परंतु बहुत से लोग ऐसे होते हैं, जो यह गलती करते हैं कि जब उनकी गर्लफ्रेंड उनके पास रहती है तो वह उसे बहुत ज्यादा आई लव यू नहीं बोलते हैं और जब वह उनसे दूर चली जाती है तो फिर वह उनसे बात बात पर आई लव यू कहने लगते हैं.

ऐसे में आपको चाहे आपकी गर्लफ्रेंड पास रहे या दूर,आपको समय-समय पर उसे आई लव यू बोलना चाहिए.आई लव यू बोलने से आपकी गर्लफ्रेंड आपको और भी ज्यादा प्यार करने लगती है.

8. गर्लफ्रैंड से फ़ोन पर लड़ाई ना करे

वैसे तो गर्लफ्रेंड औरमेहंदी मेरी बीवी सेक्सी वीडियो के रिलेशनशिप में झगड़ा होना सामान्य बात है, परंतु फिर भी आपको इसके ऊपर हमेशा कंट्रोल करना चाहिए. आपको अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर ज्यादा लड़ाई झगड़ा नहीं करना चाहिए, वरना ऐसा करने से आप दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगती है.

क्योंकि झगड़ा किसी को भी पसंद नहीं होता है और अगर किसी कारण आप दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है, तो आपको उस कारण को दूर करने का प्रयास करना चाहिए.

9. लड़ाई के बाद गर्लफ्रेंड को फ़ोन पर मनाये

celebrate girlfriend

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे किसी भी बात पर नाराज हो गई है, तो आपको उसे फोन पर मनाने की कोशिश करनी चाहिए. ऐसा करने से उसका गुस्सा पूरी तरह से शांत हो जाएगा और आपको बता दें कि, लड़कियों को यह बहुत ही अच्छा लगता है कि जब उनका बॉयफ्रेंड उन्हें मनाता है.

osir news

हालांकि लड़कियां जानबूझकर थोड़ी देर ही नखरे करते हैं, परंतु धीरे-धीरे वह मान जाती है. इसीलिए आपको अपनी गर्लफ्रेंड को नाराज होने पर फोन पर मनाना चाहिए.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

अरेंज मैरिज के क्या नुकसान है ? ये 4 बाते अवश्य जाने ! What are the disadvantages of arranged marriage in hindi
नजर उतारने का सही समय : लाल मिर्च और नमक से नजर उतारने के उपाय | नजर उतारने का सही समय
शादीशुदा औरत या भाभी को वशीकरण करने के असरदार टोटके | Shadi shuda aurat ka vashikaran
कालसर्प दोष दूर करने का 1 रामबाण उपाय : Kaal sarp dosh kya hai
दुकान के बंधन को कैसे काटे ? व्यापार बंधन खोलने के उपाय dukan bandhan mukti mantra
★ सम्बंधित लेख ★