5 सीक्रेट टिप्स : आप की गर्लफ्रेंड तुरंत आपसे मिलने आएगी | Girlfriend ko kaise bulaye : Gf Ko milne Kaise bulaye

गर्लफ्रेंड को कैसे मिलने के लिए राजी करें | Girlfriend ko kaise bulaye : आज का हमारा यह आर्टिकल सभी लड़कों और बॉयफ्रेंड के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है,क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि, आप अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे बुला सकते हैं या आप अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए राजी कैसे कर सकते हैं.

गर्लफ्रेंड को कैसे मिलने के लिए राजी करें, girlfriend ko milne ke liye kaise manaye, gf ko milne ke liye kaise manaye, किसी को इंप्रेस करने के लिए क्या करें, girlfriend ko milne kaise bulaye, gf ko milne kaise bulaye, ladki ko milne ke liye kaise manaye, ladki ko milne ke liye kaise bulaye, ladki ko milne kaise bulaye, ladki ko milne ke liye kaise majboor kare, girlfriend ko kaise milane ke liye Raji Kare,

यह समस्या अक्सर लड़कों के साथ होती है, जब कभी भी वह अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए बुलाते हैं, तो वह उनसे मुलाकात करने के लिए आती ही नहीं है फिर चाहे आप उनसे कितनी भी रिक्वेस्ट क्यों ना कर ले. ऐसे में जब गर्लफ्रेंड मिलने के लिए नहीं आती है तो लड़के का दिमाग खराब हो जाता है और वह यह सोचने लगता है कि आखिर कैसे वह अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए राजी करें.

कई लड़कियां ऐसी होती है, जिन्हें लड़कों के साथ मुलाकात करने में अनकंफरटेबल महसूस होता है और खास तौर पर तो जब आप उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाते हैं,तो चलिए ज्यादा देरी ना करते हुए चलते हैं मुख्य मुद्दे पर और जानते हैं कि, अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए कैसे राजी करें.

गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे राजी करें ? | Girlfriend Ko milne Kaise bulaye ?

1. इमरजेंसी

यह बहुत ही अच्छा उपाय है किसी भी लड़की को तुरंत और अकेले में मिलने के लिए बुलाने का. आपको सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसा बोलना है कि तुम तुरंत मेरे पास आ जाओ, मुझे तुमसे बहुत ही जरूरी काम है. मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा है प्लीज तुम कुछ भी करके जल्दी से आ जाओ. मैं तुम्हारा फलाना जगह पर इंतजार कर रहा हूं.

girl

ऐसे में अगर लड़की आपसे सवाल करती है कि तुम्हें ऐसी कौन सी इमरजेंसी आ गई है, जो तुम मुझे अर्जेंट मिलने के लिए बुला रहे हो, तो आपको यहां पर कुछ भी नहीं बोलना है. बस आपको सिर्फ इतना कहना है कि बस तुम सिर्फ एक बार मेरे पास आ जाओ तो तुम्हें सब पता चल जाएगा.


आपको बता दे कि यह तरीका इतना जबरदस्त है कि लड़की अपने आपको आपके पास आने से रोक नहीं पाएगी और वह तुरंत ही आपसे मिलने के लिए राजी हो जाएगी.

2. सीक्रेट है.

यह भी बहुत ही शानदार तरीका है अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाने का. इसके लिए आपको अपनी गर्लफ्रेंड से बोलना है कि एक बात है जो मैं तुम्हें मिलकर बताना चाहता हूं. क्योंकि यह बहुत ही राज की बात है. अगर यह बात किसी को पता चल गई तो समस्या पैदा हो सकती है. इसलिए मैं ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहता हूं. ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे यह कहती है कि जो भी बात है वह आप फोन पर बता दो, तो आपको कहना है कि नहीं मेरे अगल-बगल अभी बहुत से लोग हैं.

secret गुप्त बात

अगर किसी को भी थोड़ी सी भनक पड़ गई, तो बवाल हो जाएगा. इसलिए तुम मुझसे मिलने आओ मैं तुम्हें सारी बात बता देता हूं. ऐसा सुनकर वह भी आपकी बात जानने के लिए बेताब हो जाएगी और वह आपसे मुलाकात करने के लिए राजी हो जाएगी.

3. नोट्स लेना है

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपके कॉलेज में या स्कूल में पढ़ती हैं या फिर वह लड़की आपके कॉलेज-स्कूल में पढ़ती है. जिसे आप मुलाकात करने के लिए बुलाना चाहते हैं, तो आप उसको नोट्स लेने के बहाने भी बुला सकते हैं और यह तरीका भी बहुत ही ज्यादा अच्छा है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 581 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

लड़कों की कौन सी 6 आदत, लड़कियों को खराब लगती है ? Bad habit of boys girl don’t like in hindi ?
वास्तु शास्त्र के टोटके – उपाय क्या होते है, वास्तु शास्त्र के उपाय Vastu Shastra Totke

इसके लिए आपको अपनी गर्लफ्रेंड या फिर लड़की से यह कहना है कि मैं आज कॉलेज नहीं गया था. क्योंकि मुझे बहुत ज्यादा तेज बुखार था और मेरे लिए आज का नोट्स बहुत ही जरूरी है. प्लीज तुम्हारे पास अगर वह नोट्स है, तो मुझे देने के लिए आ जाओ, मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा. आपको बता दें कि यह इतना जबरदस्त उपाय है कि कोई भी लड़की आपको मना नहीं कर पाएगी. क्योंकि आपके पास बुखार का बहाना है, इसलिए वह आपको नोट्स देने के लिए आपके पास अवश्य आएगी.

4. सरप्राइज गिफ्ट

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आपके साथ ऐसा होता है कि जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाते हैं, तो वह मना कर देती है और मिलने के लिए नहीं आती है, तो आपको यह उपाय करना चाहिए. ऐसा करने से वह तैयार हो जाएगी. हमने हमारे कई आर्टिकल में आपको इस बारे में बताया है कि लड़कियों को गिफ्ट बहुत ही ज्यादा पसंद होता है और फिर जब कोई लड़का या उनका बॉयफ्रेंड उन्हें गिफ्ट देता है,

तो उन्हें उस गिफ्ट को देखने की बहुत ही ज्यादा बेचैनी होती है और आपको भी इस बात का फायदा उठाना है और आपको अपनी गर्लफ्रेंड से बोलना है कि मैंने तुम्हारे लिए एक ऐसा गिफ्ट खरीदा है.

जिसके बारे में मैं तुम्हें बता नहीं सकता हूं और मैं तुम्हें यह गिफ्ट देने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हू. इसीलिए तुम अपना गिफ्ट लेने के लिए जल्दी से मेरे पास आ जाओ. ऐसा करने पर वह लड़की खुश हो जाएगी और उसे भी आपके गिफ्ट को देखने का एक्साइटमेंट होने लगेगा.

5. पैसे देना है

अगर वह लड़की आपकी बहुत ही अच्छी दोस्त है, जिसे आप मिलने के लिए बुलाना चाहते हैं या फिर अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए मनाना चाहते हैं, तो आपको जब भी उसे मिलने के लिए बुलाना हो तो उसके चार-पांच दिन पहले उससे थोड़े बहुत पैसे उधार लेने हैं और आपको बता दें कि लड़कियां वास्तव में लोगों की बहुत ही सहायता करती हैं. इसके बाद आपको बोलना है कि तुम्हें याद है,मैंने जो तुमसे पैसे उधार लिए थे.

stole husband money

मुझे उसे तुम्हें वापस देना है और अगर ऐसी अवस्था में वह लड़की मना करती है, तो आपको कहना है कि प्लीज ऐसा मत करो. उस टाइम पर मुझे काम था. इसलिए मैंने तुमसे पैसे उधार लिए थे. परंतु अब मेरे पास पैसे हैं. इसीलिए मैं तुम्हारे पैसे वापस करना चाहता हूं. ऐसे में वह लड़की या फिर गर्लफ्रेंड अगर आपसे यह सवाल करें कि इसके लिए मुलाकात करने की क्या आवश्यकता है, तो आपको कहना है कि अगर मेरे पास पैसे रहेंगे, तो मेरे से पैसे खर्च हो जाएंगे और मैं तुम्हारा उधार नहीं दे पाऊंगा, बहुत सी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से पैसे लेने से मना करती है.

ऐसे मैं आपको अपनी गर्लफ्रेंड से पहले इतने ज्यादा पैसे मांगने हैं कि जितना वह दे सके और वापस करने पर वो ले भी सकें.

निष्कर्ष

हमने आपको ऊपर जो तरीका बताया है,उस तरीके को करके आप अपनी गर्लफ्रेंड या उस लड़की को मिलने के लिए बुला सकते हैं,जिसे आप पसंद करते हैं. हालांकि हम आपको एक बात अवश्य बता दें कि,जब वह लड़की आपको मिलने के लिए आए, तो आपको उसके साथ कुछ भी उल्टी-सीधी हरकत नहीं करनी है.

osir news

वरना आपको प्रॉब्लम हो सकती है और लड़की की जिंदगी भी खराब हो सकती है. क्योंकि सामने वाली लड़की आपके ऊपर भरोसा करके ही आपसे मुलाकात करने के लिए आएगी. ऐसे में आपको लड़की की मर्जी के बिना उसके साथ कुछ भी नहीं करना है. ताकि ना आपको कोई समस्या हो ना ही लड़की को कोई समस्या हो.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

1 मिनट में करोड़पति कैसे बने : करोड़पति बनने के नियम और बिजनेस आईडिया | ek minute mein crorepati kaise bane
सम्पूर्ण सत्यनारायण अष्टकम पूजा विधि और पाठ के लाभ | Satyanarayan Ashtakam
WhatsApp पर लड़की कैसे पटायें ? लड़की को अपने प्यार में पागल करे whatsapp par ladki se baat kaise kare
लड़की का नंबर चाहिये तो लीजिये 60+ लड़कियों के नंबर और 6 एप्लीकेशन | Ladki ka number chahie
सम्पूर्ण माँ दुर्गा पूजन विधी, सामग्री और मनोकामना पूर्ति हेतु सफल उपाय
★ सम्बंधित लेख ★