प्यार

5 सीक्रेट टिप्स : आप की गर्लफ्रेंड तुरंत आपसे मिलने आएगी | Girlfriend ko kaise bulaye : Gf Ko milne Kaise bulaye

गर्लफ्रेंड को कैसे मिलने के लिए राजी करें | Girlfriend ko kaise bulaye : आज का हमारा यह आर्टिकल सभी लड़कों और बॉयफ्रेंड के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है,क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि, आप अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे बुला सकते हैं या आप अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए राजी कैसे कर सकते हैं.

यह समस्या अक्सर लड़कों के साथ होती है, जब कभी भी वह अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए बुलाते हैं, तो वह उनसे मुलाकात करने के लिए आती ही नहीं है फिर चाहे आप उनसे कितनी भी रिक्वेस्ट क्यों ना कर ले. ऐसे में जब गर्लफ्रेंड मिलने के लिए नहीं आती है तो लड़के का दिमाग खराब हो जाता है और वह यह सोचने लगता है कि आखिर कैसे वह अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए राजी करें.

कई लड़कियां ऐसी होती है, जिन्हें लड़कों के साथ मुलाकात करने में अनकंफरटेबल महसूस होता है और खास तौर पर तो जब आप उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाते हैं,तो चलिए ज्यादा देरी ना करते हुए चलते हैं मुख्य मुद्दे पर और जानते हैं कि, अपनी गर्लफ्रेंड को मुलाकात करने के लिए कैसे राजी करें.

गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे राजी करें ? | Girlfriend Ko milne Kaise bulaye ?

1. इमरजेंसी

यह बहुत ही अच्छा उपाय है किसी भी लड़की को तुरंत और अकेले में मिलने के लिए बुलाने का. आपको सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसा बोलना है कि तुम तुरंत मेरे पास आ जाओ, मुझे तुमसे बहुत ही जरूरी काम है. मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा है प्लीज तुम कुछ भी करके जल्दी से आ जाओ. मैं तुम्हारा फलाना जगह पर इंतजार कर रहा हूं.

ऐसे में अगर लड़की आपसे सवाल करती है कि तुम्हें ऐसी कौन सी इमरजेंसी आ गई है, जो तुम मुझे अर्जेंट मिलने के लिए बुला रहे हो, तो आपको यहां पर कुछ भी नहीं बोलना है. बस आपको सिर्फ इतना कहना है कि बस तुम सिर्फ एक बार मेरे पास आ जाओ तो तुम्हें सब पता चल जाएगा.

आपको बता दे कि यह तरीका इतना जबरदस्त है कि लड़की अपने आपको आपके पास आने से रोक नहीं पाएगी और वह तुरंत ही आपसे मिलने के लिए राजी हो जाएगी.

2. सीक्रेट है.

यह भी बहुत ही शानदार तरीका है अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाने का. इसके लिए आपको अपनी गर्लफ्रेंड से बोलना है कि एक बात है जो मैं तुम्हें मिलकर बताना चाहता हूं. क्योंकि यह बहुत ही राज की बात है. अगर यह बात किसी को पता चल गई तो समस्या पैदा हो सकती है. इसलिए मैं ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहता हूं. ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे यह कहती है कि जो भी बात है वह आप फोन पर बता दो, तो आपको कहना है कि नहीं मेरे अगल-बगल अभी बहुत से लोग हैं.

अगर किसी को भी थोड़ी सी भनक पड़ गई, तो बवाल हो जाएगा. इसलिए तुम मुझसे मिलने आओ मैं तुम्हें सारी बात बता देता हूं. ऐसा सुनकर वह भी आपकी बात जानने के लिए बेताब हो जाएगी और वह आपसे मुलाकात करने के लिए राजी हो जाएगी.

3. नोट्स लेना है

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपके कॉलेज में या स्कूल में पढ़ती हैं या फिर वह लड़की आपके कॉलेज-स्कूल में पढ़ती है. जिसे आप मुलाकात करने के लिए बुलाना चाहते हैं, तो आप उसको नोट्स लेने के बहाने भी बुला सकते हैं और यह तरीका भी बहुत ही ज्यादा अच्छा है.

इसके लिए आपको अपनी गर्लफ्रेंड या फिर लड़की से यह कहना है कि मैं आज कॉलेज नहीं गया था. क्योंकि मुझे बहुत ज्यादा तेज बुखार था और मेरे लिए आज का नोट्स बहुत ही जरूरी है. प्लीज तुम्हारे पास अगर वह नोट्स है, तो मुझे देने के लिए आ जाओ, मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा. आपको बता दें कि यह इतना जबरदस्त उपाय है कि कोई भी लड़की आपको मना नहीं कर पाएगी. क्योंकि आपके पास बुखार का बहाना है, इसलिए वह आपको नोट्स देने के लिए आपके पास अवश्य आएगी.

4. सरप्राइज गिफ्ट

अगर आपके साथ ऐसा होता है कि जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाते हैं, तो वह मना कर देती है और मिलने के लिए नहीं आती है, तो आपको यह उपाय करना चाहिए. ऐसा करने से वह तैयार हो जाएगी. हमने हमारे कई आर्टिकल में आपको इस बारे में बताया है कि लड़कियों को गिफ्ट बहुत ही ज्यादा पसंद होता है और फिर जब कोई लड़का या उनका बॉयफ्रेंड उन्हें गिफ्ट देता है,

तो उन्हें उस गिफ्ट को देखने की बहुत ही ज्यादा बेचैनी होती है और आपको भी इस बात का फायदा उठाना है और आपको अपनी गर्लफ्रेंड से बोलना है कि मैंने तुम्हारे लिए एक ऐसा गिफ्ट खरीदा है.

जिसके बारे में मैं तुम्हें बता नहीं सकता हूं और मैं तुम्हें यह गिफ्ट देने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हू. इसीलिए तुम अपना गिफ्ट लेने के लिए जल्दी से मेरे पास आ जाओ. ऐसा करने पर वह लड़की खुश हो जाएगी और उसे भी आपके गिफ्ट को देखने का एक्साइटमेंट होने लगेगा.

5. पैसे देना है

अगर वह लड़की आपकी बहुत ही अच्छी दोस्त है, जिसे आप मिलने के लिए बुलाना चाहते हैं या फिर अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए मनाना चाहते हैं, तो आपको जब भी उसे मिलने के लिए बुलाना हो तो उसके चार-पांच दिन पहले उससे थोड़े बहुत पैसे उधार लेने हैं और आपको बता दें कि लड़कियां वास्तव में लोगों की बहुत ही सहायता करती हैं. इसके बाद आपको बोलना है कि तुम्हें याद है,मैंने जो तुमसे पैसे उधार लिए थे.

मुझे उसे तुम्हें वापस देना है और अगर ऐसी अवस्था में वह लड़की मना करती है, तो आपको कहना है कि प्लीज ऐसा मत करो. उस टाइम पर मुझे काम था. इसलिए मैंने तुमसे पैसे उधार लिए थे. परंतु अब मेरे पास पैसे हैं. इसीलिए मैं तुम्हारे पैसे वापस करना चाहता हूं. ऐसे में वह लड़की या फिर गर्लफ्रेंड अगर आपसे यह सवाल करें कि इसके लिए मुलाकात करने की क्या आवश्यकता है, तो आपको कहना है कि अगर मेरे पास पैसे रहेंगे, तो मेरे से पैसे खर्च हो जाएंगे और मैं तुम्हारा उधार नहीं दे पाऊंगा, बहुत सी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से पैसे लेने से मना करती है.

ऐसे मैं आपको अपनी गर्लफ्रेंड से पहले इतने ज्यादा पैसे मांगने हैं कि जितना वह दे सके और वापस करने पर वो ले भी सकें.

निष्कर्ष

हमने आपको ऊपर जो तरीका बताया है,उस तरीके को करके आप अपनी गर्लफ्रेंड या उस लड़की को मिलने के लिए बुला सकते हैं,जिसे आप पसंद करते हैं. हालांकि हम आपको एक बात अवश्य बता दें कि,जब वह लड़की आपको मिलने के लिए आए, तो आपको उसके साथ कुछ भी उल्टी-सीधी हरकत नहीं करनी है.

वरना आपको प्रॉब्लम हो सकती है और लड़की की जिंदगी भी खराब हो सकती है. क्योंकि सामने वाली लड़की आपके ऊपर भरोसा करके ही आपसे मुलाकात करने के लिए आएगी. ऐसे में आपको लड़की की मर्जी के बिना उसके साथ कुछ भी नहीं करना है. ताकि ना आपको कोई समस्या हो ना ही लड़की को कोई समस्या हो.

Admin

Recent Posts

झूठ कैसे पकड़ें : झूठ पकड़ने के 7 तरीके – किसी के भी झूठ को आसानी से पकड़े

Jhut kaise pakde ? नमस्कार दोस्तों कभी-कभी कुछ लोग हमसे अत्यधिक झूठ बोलते हैं जिससे…

2 weeks ago

दैनिक मंत्र : रोज जपने लायक 9 दैनिक मंत्र तथा उसके गुप्त रहस्य,लाभ और हानि

Dainik mantra नमस्कार दोस्तों तंत्र मंत्र आदि के बारे में आपने सुना ही होगा मंत्र…

2 weeks ago

सपने में कछुआ के बच्चे देखना – शुभ या अशुभ | Sapne Mein Kachua ke bacche dekhna

सपना प्रत्येक व्यक्ति के जीवन का हिस्सा होते हैं रात को जब भी हम सोते…

2 months ago

तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर लिस्ट प्रोफाइल और Whatsapp Number | Talaqshuda mahilaon ke mobile number

तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर | Talaqshuda mahilaon ke mobile number : हेलो दोस्तों नमस्कार स्वागत…

2 months ago

बहुत सी लड़कियों के Whatsapp नंबर की लिस्ट और लड़कियों के ग्रुप लिंक | Whatsapp पर लड़कियों का नंबर चाहिए

whatsapp पर लड़कियों का नंबर चाहिए | Whatsapp par ladkiyon ka number chahiye : नमस्कार…

2 months ago

कागज पर टोटके – कागज पर 5 अचूक ताकतवर टोटके जो किसी को भी झुका सकते है

Kagaj par totke नमस्कार दोस्तों टोने टोटके के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा…

2 months ago