Jadu se bachne ki dua : Kale Jadu Ka Wazifa | जादू से बचने की दुआ : काले जादू का इस्लामी तोड़ और वजीफ़ा

❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤

Jadu se bachne ki dua : अससलाम वालेकुम रहमतुल्लाह व बरकातहु दोस्तों आज की इस हमारे आर्टिकल में आप लोगों को बताएंगे जादू से बचने की दुआ क्या होती है आज के जमाने में बहुत से लोग काला जादू कराते हैं.

जिससे इंसान को बहुत ज्यादा तकलीफ होती है और कभी-कभी तो उसकी जान भी चली जाती है लेकिन हमारे अल्लाह ने कुरान के जरिए काले जादू को तोड़ने का बहुत ही बेहतरीन तरीका बताया है जो कि बहुत ही आसानी से मुमकिन है।

Jadu se bachne ki dua, jadu se bachne ki dua in quran in english, jadu se bachne ki dua in hindi, jadu se bachne ki dua in quran in hindi, jadu se bachne ki dua in english, jadu se bachne ki dua ubqari, jadu se bachne ke liye dua, dua jadu se bachne ke liye, jadu sehar se bachne ki dua, nazar aur jadu se bachne ki dua, jail se bachne ki dua, miscarriage se bachne ki dua, shirk se bachne ki dua, infection se bachne ki dua, jadu se bachne ki dua in quran, jadu se bachne ka tarika, jadu tona se bachne ki dua hindi me, har jadu se bachne ki dua, जादू टोना से बचने की दुआ इन हिंदी, jadu jinnat se bachne ki dua, kala jadu se bachne ki dua, kalay jadu se bachne ki dua, koi jadu se bachne ki dua, jadu se bachne ki masnoon dua, black magic se bachne ki dua, jadu se bachne ki qurani dua, jadu tona se bachne ki dua, jadu tona se bachne ki dua in hindi, jadu tona se bachne ke liye dua, जादू टोना से बचने की दुआ, जादू टोना से बचने की दुआ इन हिन्दी, जादू टोने से बचने की दुआ, जादू टोना से बचने की दुआ इन हिंदी, jadu tona se bachne ki dua in hindi, jadu tona se bachne ki dua, jadu se bachne ki dua in quran, jadu se bachne ki dua in hindi, jadu tona se hifazat ki dua, kala jadu se bachne ki dua in hindi, jadu tona se bachne ke liye, jadu se bachne ki dua in english, काला जादू कैसा होता है, काला जादू कैसे होता है वीडियो, नींबू से काला जादू कैसे होता है, बंगाल का काला जादू कैसे होता है, kala jadu hota hai ya nahi, kala jadu kaise hota hai video, kala jadu kaisa hota hai, kala jadu hota hai, kala jadu kaise hota hai, kala jadu hota hai kya, jadu hota hai ya nahin, kala jadu kaise kiya jata hai video, ,

फिर चाहे वह कितना ही खतरनाक से खतरनाक काला जादू क्यों ना हो अल्लाह ने चाहा तो हर तरह के काले जादू से आपको छुटकारा मिल जाएगा आज के जमाने में हर कोई एक दूसरे की खुशी से जलता है.


किसी को दूसरे की खुशी देखना बर्दाश्त नहीं होता लोग हसद के मारे गलत कामों में पड़ जाते हैं जैसा कि शायद ही आप लोगों को पता हो कि हमारे इस्लाम में जादू टोने को हराम माना जाता है.

अगर कोई किसी के ऊपर काला जादू या फिर किसी भी तरह का जादू कराता है और उसकी नियत खराब होती है तो अल्लाह उसकी बख्शीश कभी नहीं करता है।

अपनी दुनिया भी खराब करता है और अपनी आखेरत भी खराब करता है। अगर किसी के ऊपर किसी ने काला जादू करा दिया है तो आज हम आप लोगों को कुछ ऐसी दुआ बताएंगे और कुछ ऐसे अमल बताएंगे जिनको अपनाकर आप काले जादू से छुटकारा पा सकते हैं.

आजकल लोग अपने दुख से ज्यादा दूसरों के सुख से परेशान हैं दूसरों को नुकसान पहुंचाने के लिए वह गंदे अमल करने वाले और नियमों के पीछे लग जाते हैं।

काला जादू | kala jadu

आजकल के दौर में काले जादू कब कुछ ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है काला जादू को टोना टोटका भी कहा जाता है इसमें शमशान की राखी आने की गैर ईमान वालों में जब मुर्दे को जलाया जाता है तो जलाने के बाद जो राख बत्ती है.

उस राख के जरिए यह गंदा इल्म किया जाता है इसे गंदा अमल भी कहा जाता है और बहुत से लोग पुतलो पर जादू कर उन्हें सुईया चुभा कर काला जादू करते हैं और गुड्डे गुड़ियों को काला जादू करने के लिए इस्तेमाल करते हैं यह जादू बहुत ही खतरनाक होता है।

अगर कभी समय रहते इस जादू को खत्म ना किया गया तो यह आपकी जान भी ले सकता है यह किसी सुनसान जगह पर जाने से खासकर वीराने में औरतों के खुले बाल रखकर जाने से भरी जिन्ना जो होते हैं.

वह उसके पीछे लग जाते हैं और कई बार अनाडी आलिम और गलत अमाल के नतीजे में काला जादू का पलटवार हो जाता है और ना जाने कितने तरह के गंदे जादू होते हैं जिनकी वजह से किसी मासूम की जिंदगी बर्बाद कर दी जाती है।

काले जादू से मुकम्मल तरीके से निजात पाने का तरीका | काले जादू का इस्लामी तोड़

आज हम Jadu se bachne ki dua बताएंगे जिनको अपनाकर आप काले जादू से छुटकारा पा सकते हैं और इसे तोड़ सकते हैं। मगर ज्यादातर जब काला जादू ज्यादा समय से रहता है तो यह बहुत ज्यादा मीठा खतरनाक हो जाता है और जाने का नाम ही नहीं लेता जिससे लोग मायूस हो जाते हैं।

लेकिन इसकी असल बात यह होती है कि जितना ज्यादा पुराना जादू होगा उसको जाने में थोड़ा टाइम लगता है इसलिए आपको मायूस होने की जरूरत नहीं है और आप को सबसे ज्यादा मत होने की जरूरत नहीं है हिम्मत और कामिल के साथ अल्लाह का कलमा पढ़ कर अल्लाह क्या खूब दुआ करें बेशक वही सिखा देने वाला है और मुसीबतों शिफा देने वाला है।

काले जादू को तोड़ने का वजीफा | Jadu se bachne ki dua

काला जादू तोड़ने का बहुत ही बेहतरीन वजीफा आज हम आप लोगों को बताने वाले हैं नीचे हम आप लोगों को बहुत ही मुकम्मल तरीके से इन वजीफो के बारे में बताएंगे अगर आप इन वजीफो को अपनाते हैं तो आपको काले जादू से शिफा जरूर मिलेगी ।

11 दिनों तक रोजाना वजू करके सूरह फलक और सूरह नास को सौ मर्तबा पढ़कर पानी में दम करें और उस पानी को मरीज को पिला दे अगर मरीज खुद अपनी नहीं पढ़ सकता तो उसका कोई कर सकता है।

ध्यान रहे कि 11 दिनों में एक भी नागा ना होने पाए आप लगातार 11 दिनों तक इस अमल को करके देखें इंशाअल्लाह आपको काले जादू से छुटकारा मिल जाएगा।

अगर कभी आपको ऐसा लगे कि आपके घर में किसी और सदस्य के ऊपर काला जादू है तो आप घर में मौजूद सभी लोगों को क्या दम किया हुआ पानी पिला सकते हैं।

11 दिन इसे पिलाने से मरीज के जिस्म से और आपके घर से जिन्नात का साया हमेशा के लिए निकल जाएगा और किसी भी तरह का कंधा अमन अगर किया होगा तो वह भी खत्म हो जाएगा जैसे सिपली जादू ऐसे तमाम जादू टोना से आपको छुटकारा मिल जाएगा।

सूरह फलक हिंदी में

बिस्मिल्लाह-हिर्रहमान-निर्रहीम
कुल अऊजु बिरब्बिल फलक
मिन शर रिमा ख़लक़
वामिन शर रिग़ासिकिन इज़ा वकब
वमिन शर रिन नफ़फ़ासाति फ़िल उक़द
वमिन शर रि हासिदिन इज़ा हसद

सुरः अल-फलक अरबी में

بِسْمِ اللَّـهِ الرَّحْمَـٰنِ الرَّحِيمِ
قُلْ أَعُوذُ بِرَبِّ الْفَلَقِ
مِن شَرِّ مَا خَلَقَ
وَمِن شَرِّ غَاسِقٍ إِذَا وَقَبَ
ِوَمِن شَرِّ النَّفَّاثَاتِ فِي الْعُقَدِ
وَمِن شَرِّ حَاسِدٍ إِذَا حَسَدَِ

सुरः अन-नास हिंदी में

बिस्मिल्लाह-हिर्रहमान-निर्रहीम
कुल अऊजु बिरब्बिन नास
मलिकिन नास
इलाहिन नास
मिन शर रिल वसवा सिल खन्नास
अल्लज़ी युवस विसु फी सुदूरिन नास
मिनल जिन्नति वन नास

सुर: अन नास अरबी में

بِسْمِ اللَّـهِ الرَّحْمَـٰنِ الرَّحِيمِ
قُلْ أَعُوذُ بِرَبِّ النَّاسِ
مَلِكِ النَّاسِ
إِلَـٰهِ النَّاسِ
مِن شَرِّ الْوَسْوَاسِ الْخَنَّاسِ
الَّذِي يُوَسْوِسُ فِي صُدُورِ النَّاسِ
مِنَ الْجِنَّةِ وَالنَّاسِ

Jadu se bachne ki dua | काले जादू को खत्म करने की दुआ

अलिफ़ मलीक- अंता अल इलफी कूलूबिहिम मलीक
फिरवाना हामाना शाद-दा नामरुदा
आरदा दक्यानुसार जिनूना ला-ईना या माल उनाना
फि नारी जन्नाम दफा उम्मा रिसयानी अल खांनसी मिन जुनूदी वी इबलीसा।

Jadu se bachne ki dua पढ़ने का तरीका

  1. दुआ पढ़ने से पहले वजू कर ले।
  2. और फिर ऊपर बताई गई दुआ को कागज पर लिख कर उसका पलीता बना लेना है जैसे जिराग में डालने के लिए बनाया जाता है।
  3. फिर इस कागज़ को नीले रंग के धागे से बांधे और उसके ऊपर थोड़ी सी हुई लपेट दें।
  4. उसके बाद एक मिट्टी का चिराग बना कर उसमें सरसो का तेल डालना है।और उसमें उसी कागज से बनी बत्ती को डाल कर एक बंद कमरे में जलाए और जब तक उसे एक तक निहारे जब तक वो पूरी बत्ती जल न जाए।
  5. और इस दौरान बिस्मिल्लाहि राहमनिर रहीम पढ़ते रहे और शुरू और आखिर में 11 मर्तबा दरूद शरीफ पढ़े।
  6. इस अमल को रोजाना शाम को 7 दिनों तक करें। और याद रहे एक भी नागा नही होना चाहिए नही तो आपको इससे कोई लाभ नहीं मिलेगा।

निष्कर्ष

उम्मीद करते हैं दोस्तों आज का हमारा यह आर्टिकल आप लोगो को काफी पसंद आया होगा इस आर्टिकल में हमने आप लोगो को काला जादू तोडने की दुआ बताई है। और कुछ वजीफे बताए हैं जिनको अपना कर आप काले जादू को दूर कर सकते हैं।

point down यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.
♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

( कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया )

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन