झाड़ा लगाने का मंत्र : हर बीमारी ठीक करने का सीक्रेट मंत्र | jhada lagane ka mantra

झाड़ा लगाने का मंत्र | jhada lagane ka mantra kya hota hai ?  जैसा कि जानते हैं कि विज्ञान इतनी तेजी के साथ उन्नत और विकास कर रहा है तो ऐसे में पुराने जमाने में गांव और देहात में अगर किसी व्यक्ति को कोई भी बीमारी होती थी तो उसे ओझा के पास झाड़ा लगाने के लिए हम ले जाते थे और वह अपने मंत्र तंत्र के द्वारा उस बीमारी को ठीक करता था| झाड़ा उतारने के लिए क्या करना चाहिए ?Jhada lagane ka matlab kya hai ?  nazar kaise utar?



आज की तारीख में भी अने को इस प्रकार के गांव हैं; जहां आज भी ओझा और तांत्रिक है जो कई प्रकार के गंभीर  बीमारियों का इलाज अपने तंत्र मंत्र के द्वारा ही करते हैं| उसके इस प्रक्रिया को हम लोग झाड़ा लगाना कहते हैं|Jhada lagane ka mantra kya hai ?

अब आपके मन में आएगा कि झाड़ा लगाने का मंत्र क्या है? इसका उपयोग हम लोग कैसे कर सकते हैं ? और कैसे गंभीर बीमारी से अपने आपको इससे निजात दिला सकते हैं| अगर आप इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है मैं आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताऊंगा कि झाड़ा लगाने का मंत्र क्या है? आइए मैं उसके बारे में आपको विस्तार से बताता हूँ |

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

झाड़ा लगाना का मतलब क्या होता है ? | What does it mean to sweep?

अगर आप गांव देहात में रहते हैं तो पहले के जमाने में जब हमारे यहां डॉक्टरों की इतनी बहुत कमी थी तो हम लोग अपने सभी प्रकार के बीमारियों को ठीक करने के लिए गांव के ओझा के पास जाते थे जो अपने मंत्र और तंत्र के द्वारा हमें उस बीमारी को ठीक करने के लिए झाड़ा लगते थे |


अगर हम आसान शब्दों मैं कहे तो ओझा के लिए रोग को ठीक करने के लिए जो चिकित्सा पद्धति का इस्तेमाल करता था उसे हम लोग झाड़ा लगाना कहते हैं अब तो आपको समझ में आ गया होगा झाड़ा लगाना क्या होता है।

झाड़ा लगाने का मंत्र क्या है ? | What is the mantra for sweeping?

झाड़ा लगाने के प्रमुख मंत्रों में से शाबर मंत्र का हम लोग इस्तेमाल करते हैं इसके द्वारा अनेकों प्रकार की गंभीर बीमारी का हम लोग इलाज कर सकते हैं| इसका विवरण में नीचे बिंदु अनुसार दे रहा हूँ ; जिसका इस्तेमाल निम्नलिखित बीमारी में किया जा सकता है।

पीलिया का झाड़ा क्या होता है ? What is jaundice

जैसा कि आप जानते हैं कि पीलिया की  बीमारी काफी खतरनाक बीमारी माना जाता है| इसमें व्यक्ति के शरीर बताते हैं कि पीला हो जाता है और इस प्रकार के बीमारी होने का कारण है आपके शरीर में खून की कमी |

अगर आप भी इस प्रकार के बीमारी से पीड़ित है तो इसके लिए आप साबर मंत्र के द्वारा इस बीमारी से आप छुटकारा पा सकते हैं। आप साबर मंत्र के द्वारा पीलिया का झाड़ा अपने आप  मंत्रों के साथ सिद्ध इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके लिए कांसे के कटोरे में सरसों का तेल डाल ले| रोगी को सामने बैठाए और उसके सर पर उसे रख दे| रोगी जब उसे पकड कर बैठे तो उसके सामने तेल मैं आप दुवा को चलाते हुए 21 बार आप “ ॐ नमो वीर वैताल असराल नारसिंह देवखादी तुषादी सुभाल तुलाल पीलिया तो काटे झारे पीलिया रहे न नेक निशान जो रह जाय तो हनुमंत की आन”  मंत्रों का आपको जाप करना होगा।

इसके बाद आप रोगी पर फूंक मारेंगे यह  प्रक्रिया आपको नियमित रूप से 3 दिन करनी होगी और जैसे जैसे तेल में बदलाव आएगा और रोगी केहालात में भी आपको असर इसका आप को दिखाई पड़ेगा और कुछ दिनों के भीतर ही रोगी पीलिया रोग से मुक्त हो जाएगा।

मंत्र

ॐ नमो वीर वैताल असराल नारसिंह देवखादी तुषादी सुभाल तुलाल

पीलिया तो काटे झारे पीलिया रहे न नेक निशान

जो रह जाय तो हनुमंत की आन

आधासीसी बीमारी के दर्द के इलाज के लिए साबर मंत्र क्या है ?  Shabar Mantras and their Shrubs for the Treatment of Pain of Migraine Disease

यह  एक प्रकार की ऐसी बीमारी है जिसका मेडिकल में कोई भी कारगर इलाज नहीं है क्योंकि इसमें रोगी हो ज्यादातर दर्द से परेशान रहता है यहां तक कि सर दर्द की जो दवा होती है वह भी इसमें कार्य नहीं करती है|

इसके लिए आप साबर मंत्र और उनके झाड़ों का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आपको इस प्रकार के बीमारी से तुरंत राहत दिलाएगा।

scream-head pain drad

इसके के लिए आप रविवार के दिन सुबह के समय लोटा में पानी भर लेंगे फिर आप 21 बार “ॐ नमो दुघटा तौ बनमे बसे, तिपटो बसे कवाय शीश पकड़ी करि चलिए, आधाशीशी जाय” मंत्रों का आपको उच्चारण करनाा होगा। पानी में आप फूंक मारेंगे ।इसके छींटे अपने सिर पर मारेंगे और आप का दर्द दूर हो जाएगा।

मंत्र

ॐ नमो बनमे ब्यानी वानरी, उछर वृक्ष पर जाय

कूदी कूदी शाखानपै, काचा बन फल खाय

आधा तोड़े आधा फोड़े, आधा देय गिराय

हुंकारत हनुमानजी, आधाशीशी जाय

नाभि खिसक जाने पर साबर मंत्र और उसके झाड़े क्या है ? Shabar Mantra and its bushes when the navel slips

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यदि कोई भारी सामान उठाते समय अगर आप की नाभि खिसक जाय तो इसके लिए आप साबर मंत्र और  उसके झाड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आप इस समस्या से छुटकारा दिलाएगा और आपकी नाभि खिसकने की समस्या को ठीक करेगा।

इसके लिए आप सबसे पहले एक बांस की लकड़ी ले जिसमे 9 गांठ हो, इसे नाभि पर रखे फिर आप ॐ नमो नाडी नाडी नौसे नाडी बहतर कोठा चले अगाड़ी डिगे न कोठा चले नाडी रक्षा करे हनुमंत की आन मंत्रों का उच्चारण करेंगे और फिर नाभि पर फूक मारेंगे। आप ऐसा करते हैं तो नाभि खिसकने की समस्या से छुटकारा आपको मिल जाएगा।

मंत्र

ॐ नमो नाडी नाडी नौसे नाडी बहतर कोठा चले

अगाड़ी डिगे न कोठा चले नाडी रक्षा करे हनुमंत की आन

मंत्र के द्वारा पथरी का इलाज कैसे करें ? पथरी गलाने के 4 आयुर्वेदिक उपाय जाने ! How to cure stone by mantra?

नजर दोष उतारने के लिए साबर मंत्र और उनके झाड़े क्या है ? Shabar Mantra and their flags to remove eyesight

आपको भी नजर लग गया है तो इसके लिए आप साबर मंत्र और उनके झाड़ों का इस्तेमाल कर सकते हैं सबसे पहले आप 21 बार इन मंत्रों का उच्चारण करना होगा| आपको एक विशेष बात का ध्यान देना होगा कि अपने हाथ में आप मोर पंख जरूर रखें और उससे अपने सर पर 7 बार घूम जरूर घुमाए जिसका विवरण में नीचे बिंदु अनुसार दे रहा हूं-

ॐ नमो सत्य नाम आदेश गुरु का

ॐ नमो नजर जहां पर परि न जानी

बौलेचल्सो अमृतबानी कहे नजर कहाँ से आई

यहाँ की ठौर तोहिं कौन बताई

कौन जाति तेरो कहाँ ठाम, किसकी बेटी कहां तेरो नाम

कहाँ से उड़ी कहाँ को जाय, अबही बस कर ले तेरी माया

मेरी जाति सुनो चित ले, जैसी होय सुनाऊ आय

तेलिन, तमोलिन, चडी, चमारी, कायथनी, खतरानी, कुम्हारी

मेहतरानी रजा की रानी जाको दोष वाहिके सिर पड़े

जहर पीर नजरसे रक्षा करे

मेरी भक्ति गुरु की शक्ति फुरो मंत्र इश्वरोवाचा

पर आप ऐसा करते हैं तो आपको नजर दोष से छुटकारा मिल जाएगा और विशेषकर बच्चों पर ज्यादा नजर लगती है उनको इस प्रकार के नजर दोष से बचाने के लिए आप इसका उपाय उनके ऊपर भी कर सकते हैं। य़ह आपको काफी कारगर परिणाम देगा।

उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आया होगा अगर पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर करें और अगर आपका कोई भी सवाल है तो मेरे कमेंट बॉक्स में पूछे | मैं उसका उत्तर देने के लिए हमेशा आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा तब तक के लिए धन्यवाद और मिलते हैं अगले आर्टिकल में।

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे |

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन