मुठ रोकने का मंत्र – किया कराया और काला जादू को काटने का मंत्र | Muth rokne ka mantra

मुठ रोकने का मंत्र – काला जादू : हेलो दोस्तों नमस्कार आज हम आप लोगों को मुठ रोकने का मंत्र काला जादू बताएंगे क्या आप जानते हैं कि मूड रकने का मंत्र क्या है दोस्तों आज के इस समय में भी कई ऐसे लोग रहते हैं जो कि तंत्र मंत्र पर बहुत ही ज्यादा भरोसा करते हैं और बहुत लोग तो ऐसे हैं.



कि अघोरी के पास जाकर मुठ रोकने की क्रिया को करवाते हैं इस क्रिया को महेली शक्ति भी कहा जाता है जिसे काला जादू भी कहा जाता है अगर समय के पहले आपने इसका काट ना हो पाए तो रोगी की जान भी जा सकती है यानी कि जिस भी व्यक्ति के ऊपर मुंह चलाने वाला मंत्र का उपयोग किया गया हो.

काला जादू क्या है ?, काला जादू क्या है हिंदी में, काला जादू का अर्थ क्या है, काला जादू क्या होता है बताइए, काला जादू क्या होता है बताओ, काला जादू से क्या होता है, kala jadu kya hai in hindi, kala jadu kya hota hai, kala jadu kya hota hai in hindi, kala jadu kya h, kala jadu hai, kala jadu kya hai, kala jadu kya hota h, kya kala jadu hota hai, kala jadu quotes in hindi, kala jadu quotes, kala jadu kya hai hindi me, kala jadu wala, kala jadu hindi mein, kala jadu hindi, jadu kya hai in hindi, kala jadu hindi pdf, kala jadu hindi book, jadu ka arth, kala ka kya arth hai, kala ka arth kya hota hai, kala jadu ka matlab, kala jadu english meaning, kala jadu hota hai ya nahi, kala jadu hota hai kya, मुठ रोकने का Medicine, मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है, परी को बुलाने का बीज मंत्र, वशीकरण मंत्र 1 शब्द का, जिन को दोस्त बनाने का मंत्र, मानसिक रोग दूर करने का मंत्र, कामाख्या देवी मंत्र जाप, डिप्रेशन दूर करने का मंत्र, मूठ रोकने का मंत्र : काला जादू, मूठ रोकने का मंत्र , मुठ रोकने का मंत्र, मुठ रोकने का शाबर मंत्र, मुठ रोकने का मंत्र क्या है, मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है, मोहिनी शाबर मंत्र, चौकी शाबर मंत्र, मानसिक रोग दूर करने का मंत्र, परी को बुलाने का बीज मंत्र, मां कामाख्या का बीज मंत्र, मुठ रोकने का मंत्र कौन सा है , मुठ रोकने का मंत्र काला जादू क्या है , मुठ रोकने के मंत्र का जाप कैसे करे , muth rokne ka mantra , muth kaise roka jata hai, muth rokne ka shabr mantra koun sa hai , मुठ रोकने का मंत्र, मुठ रोकने का शाबर मंत्र, मुठ रोकने का मंत्र क्या है, divorce rokne ka mantra, budh dev ka beej mantra, moringa ke fayde hindi mein, tulsi lagane ka mantra, divorce rokne ke upay, divorce rokne ke totke, divorce karne ka mantra, stop divorce mantra, divorce ko rokne ke upay, talak rokne ka mantra, बुध देव का बीज मंत्र, budh beej mantra meaning, budh dev ka mantra, budh dev beej mantra, budh devta ka mantra, budh dev mantra in hindi, buddh dev ke mantra,

अगर समय रहते उसका निवारण न किया जाए तो उस व्यक्ति की जान भी जा सकती है तो आज हम उसी मंत्र का निवारण बताएंगे और यह भी बताएंगे कि इस मंत्र को करने के लिए आप किस विधि का उपयोग कर सकते हैं. इस मंत्र का उपयोग करके आप मुठ रोकने का मंत्र आसानी से कर सकते हैं और उस काले जादू से भी बच सकते हैं अगर आपको भी जानना है कि मुठ रोकने का वह कौन सा मंत्र है जिसकी मदद से आप मुठ को रोक सकते हैं चलिए आज हम इस पोस्ट की मदद से आपको मुठ रोकने का मंत्र बताएंगे जिसकी मदद से आप मुठ की काट कर सकते हैं।

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

काला जादू क्या है ? | Kala jadu kya hai ?

काला जादू टोना टोटका को कहा जाता है या फिर किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा किया गया टोना टोटका उसे हम काला जादू करते हैं हालांकि इस सच्चाई के बारे में कोई नहीं जानता है क्योंकि कुछ लोग कहते हैं काला जादू होता है और कुछ लोग कहते हैं यह सिर्फ एक वहम है यह एक सोचने का विषय है कि काला जादू होता है या नहीं होता है.

black magic


काला जादू उसे कहते हैं जिसके माध्यम से किसी भी व्यक्ति को अपने किसी भी स्वार्थ को साधने का प्रयास किया जाए या फिर किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए किया जाए उसे हम काला जादू कहते हैं क्या आप जानते हैं कि बंगाल और असम को काला जादू का गढ़ माना गया है इस बात को आप नहीं जानते होंगे और यह जानने के बाद आप बहुत हैरान हो जाएंगे कि काले जादू की वजह से आप किसी भी व्यक्ति को बकरी बनाकर उससे उछल कूद कर आ सकते हैं। और किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करके उससे अपना मनचाहा कार्य करा सकते हैं और या काला जादू इतना ज्यादा खतरनाक है कि इसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति को भ्रमित कर सकते हैं और उस व्यक्ति को मार भी सकते हैं।

किया कराया कैसे रोकें ? | Kiya karaya kaise roke

अगर आपको भी किया कराया रुकना है तो इसके लिए आपको या टोटका करना आवश्यक है या टोटका बेहद ही आसान है क्योंकि इसके लिए शनि के दिन आपको दो नींबू लेना है दोनों नींबू को बीच से काटकर उसमें राई और नमक लगा देना है और उसके बाद उस नींबू को काले धागे की मदद से बांध देना है उसके बाद उन दोनों नींबू को उस पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से 7 बार घुमाकर उतार लेना है उसके बाद देखिए आप किया कराया कैसे रुक जाता है।

किया कराया काटने का मंत्र | Kiya karaya katne ka mantra

ॐ नमो आदेश गुरु का,

एक ठौ सरसों सोला राई,

मोरो पठवल कोरो जाय,

जे करै ते मरैउलट विद्या ताहि पै पड़ै,

शब्द साँचा पिण्ड काँचा,

फुरो मंत्र ईश्वरी वाचादुहाई श्री की।।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इस मंत्र का उपयोग करने के लिए आपको 16 दाने राई के और 7 दाने छोटे डली नमक की आवश्यकता होगी बाद आपको हाथों में राई लेना है नमक की डली लेकर 21 बार इस मंत्र का जाप करके नमक की डली को और राई को अभिमंत्रित कर लेना हैं।

जिस भी व्यक्ति के ऊपर काला जादू किया गया है उसी व्यक्ति के ऊपर से इस सामग्री को 7 बार घुमाकर उतारना है और उसके बाद अग्नि में इसे जला देना है उसके बाद आप देखिए कि किया कराया इस मंत्र से कट जाता है क्योंकि यह मंत्र अपना असर तुरंत दिखाने लगता है।

मूठ रोकने का मंत्र जाप तथा विधि | Muth rokne ka mantra jaap ttha vidhi

अगर आप चाहते हैं कि आपका मुठ रुक जाए तो आप तो आपको शाम के समय इस मंत्र का जाप करना है जब भी आप मंत्र का जाप करने बैठते हैं तो आप अपना मुख उत्तर दिशा की ओर रखिए आपको इस मंत्र का जाप 1 दिन में 7 बार करना है अगर आप साफ दिल और सच्चे मन से इस मंत्र का जाप करते हैं तो आपको आपकी सारी बुरी आदतों से छुटकारा मिल जाएगा।

इस मंत्र का जाप आपको मंगलवार के दिन प्रारंभ करना है आपको शमशान भूमि पर करना है अपने इष्ट देव की आज्ञा लेकर अपने गुरु की आज्ञा लेकर आप इस साधना को शुरू कर सकते हैं काली हकीक की माला से तीन माला का जाप करें यह विधि आपको लगातार 11 दिन तक करनी है 11 दिन के बाद आपको साधना का फल अवश्य मिलेगा।

girl magic

ॐ नमो आदेश गुरु को चण्डी चड़ी तो ऊपर आवत मूठ करे नवखण्डी चकर ऊपर चकर धरूं चार चकर ले कहा करूं श्री नृसिंह का मुंह आगे धरूं मदमांस की करूं अग्यारी माकों चाचि मेरे साथ काकों चाचि तौ मूंठ फिराऊं तीन सौ साठ मेरी भक्ति गुरु की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।

मूठ रोकने के मंत्र का प्रयोग :

अगर आपको इसका प्रयोग करना है तो आपको जिस पर आप मूठ चलाना है उसको बचाना हमारे लिए नामुमकिन हो जाता है इसीलिए उसे बीच में ही रोक देना आपके लिए और आपकी सेहत के लिए अच्छा होता है जब इस मंत्र के प्रभाव से आपका मूठ रुक जाए तो बकरी का कलेजा और शराब का भोग देकर कहे जिस भी व्यक्ति ने हमारे ऊपर मुठ चलाया है उसके पास वापस चला जाए उसी को जाकर मार अपना वह लेकर मुठ वापस लौट जाएगा।

अगर आप चाहते हैं कि आपका मुठ रुक जाए तो आपको मूठ रोकने के मंत्र को सिद्ध करना होगा उसके बाद अगर आप इस मंत्र को सिद्ध कर लेते हैं तो इस साधना का उपयोग आप जन कल्याण के लिए कर सकते हैं अगर आपकी कोई भी गंदी लेते हैं तो आप इस मंत्र की मदद से साधना करके इसका फल प्राप्त कर सकते हैं।

FAQ : मूठ रोकने का मंत्र : काला जादू

मुठ क्या हैं?

मुठ क्या है क्या आप जानते हैं कि अधिकतर इसका प्रयोग किसी व्यक्ति को मारने के लिए किया जाता है मुठ चलाने का मतलब होता है कि किसी भी व्यक्ति को शमशान में जाकर एक कच्ची हड़िया को आमंत्रित करने के लिए उसमें जलते दिए को रखना और शैतानी शक्ति को और भटकती आत्मा को उस मोड़ पर सवार कर देना होता है यह सब करने के बाद मंत्र उच्चारण करते समय उस व्यक्ति का नाम लिया जाता है जिस भी व्यक्ति के ऊपर आपको उस शैतानी शक्ति को छोड़ना है।

मुठ रोकने का मंत्र क्या है ?

मुठ रोकने का मंत्र अगर आप इस मंत्र का उपयोग करते हैं तो आपका मुठ रुक जाएगा ॐ नमो आदेश गुरु को चण्डी चड़ी तो ऊपर आवत मूठ करे नवखण्डी चकर ऊपर चकर धरूं चार चकर ले कहा करूं श्री नृसिंह का मुंह आगे धरूं मदमांस की करूं अग्यारी माकों चाचि मेरे साथ काकों चाचि तौ मूंठ फिराऊं तीन सौ साठ मेरी भक्ति गुरु की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।

किया कराया कैसे रोके?

अगर आपको भी किया कराया रुकना है तो इसके लिए आपको या टोटका करना आवश्यक है या टोटका बेहद ही आसान है क्योंकि इसके लिए शनि के दिन आपको दो नींबू लेना है दोनों नींबू को बीच से काटकर उसमें राई और नमक लगा देना है और उसके बाद उस नींबू को काले धागे की मदद से बांध देना है उसके बाद उन दोनों नींबू को उस पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से 7 बार घुमाकर उतार लेना है उसके बाद देखिए आप किया कराया कैसे रुक जाता है।

निष्कर्स

दोस्तों जैसा कि आज हमने आपको मूठ रोकने का मंत्र – काला जादू बताया इस मंत्र की मदद से आप मुठ को रोक सकते हैं यह मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है यह मंत्र एक काला जादू है जिसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति को मार भी सकते हैं और यह मंत्र एक बहुत ही ज्यादा खतरनाक मंत्र भी है उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दिया गया यह लेख आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा और आपको अच्छा लगा होगा।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन