कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र : किसी भी स्त्री को वश में करने के लिये | Kamdev Stri vashikaran mantra

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र  | Kamdev Stri vashikaran mantra  : हेलो दोस्तों नमस्कार स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए लेख पर आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र के बारे में बताने वाले हैं क्या आप जानते हैं कि इस दुनिया में काफी ऐसे लोग हैं.



जो किसी ना किसी पुरुष या किसी ना किसी स्त्री को अपनी तरफ आकर्षित करना या फिर अपने वश में करना चाहते हैं ऐसे लोग एक तरफा प्यार करते हैं ऐसे में किसी को भी वश में करके ही अपने काबू में लाया जा सकता है अगर कोई व्यक्ति हमारे कहने पर हमारी बातें नहीं मानता है.

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र ,, कामदेव वशीकरण मंत्र,, कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र जाप विधि,, कामदेव स्त्री वशीकरण टोटके ,, Kamdev Stri Vashikaran totke ,, Kamdev Stri Vashikaran mantra jap vidhi ,, kamdev stri vashikaran mantra,, kamdev sambhog vashikaran mantra,, kamdev vashikaran mantra vidhi,, kamdev vashikaran mantra in hindi pdf,, Kamdev Stri vashikaran mantra ,,

तब हमारे पास एक ही रास्ता होता है और वह रास्ता वशीकरण का होता है ऐसे में आप वशीकरण करके प्यार को तथा किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं इसीलिए आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र के बारे में बताने वाले हैं.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

इसके अलावा इसकी जाप विधि क्या है इसके बारे में भी बताएंगे और कामदेव स्त्री वशीकरण टोटके कौन से हैं इसके बारे में भी बताएंगे अगर आप इन विषयों को विस्तार से जानना चाहते हैं तो आप हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें ताकि आप लोगों को इस की संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके।

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र  | Kamdev Stri vashikaran mantra

स्वप्नदोष की सबसे अच्छी दवा


( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र और उसकी जाप विधि हमने नीचे दिया है जिसकी मदद से आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं।

ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय
सर्व-जन-सम्मोहनाय
ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप,
सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा

इस कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का जाप कैसे करना है इसकी संपूर्ण विधि हमने आपको नीचे बताई है इस मंत्र का जाप विधि करने से ही आपको इसकी सफलता प्राप्त होगी।

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र जाप विधि | Kamdev Stri Vashikaran mantra jap vidhi

  1. कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने के लिए आपको सबसे पहले बुधवार के दिन आपको एक पान का पत्ता और एक छोटा सा फिटकिरी का टुकड़ा तथा थोड़ा सा सिंदूर लेना है।
  2. उसके बाद आपको सिंदूर से पान के पत्ते पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं।
  3. अब आपको पान के पत्ते को जमीन पर रख देना है उसके बाद फिटकरी का टुकड़ा लेकर उसके बाद एक अगरबत्ती जलाएं।
  4. इस क्रिया को करने से पहले आपको एक बात का ध्यान रखना है या संपूर्ण कार्य किसी साफ या फिर पवित्र स्थान पर होना चाहिए इस कार्य को आप को एकांत जगह पर करना है।
  5. अगरबत्ती को जलाने के बाद आपको कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का जाप करना है इस मंत्र का जाप आपको 7 बार करना है।
  6. ऐसे ही आप का 7 बार मंत्र जाप पूर्ण हो जाता है उसके बाद आपको पान के पत्ते को फिटकरी सहित किसी पीपल के पेड़ के नीचे रख देना है।
  7. उसके बाद आपको वहां से वापस आ जाना है लौटते समय आपको अपने घर में प्रवेश होते हुए कोई ना देखें इस बात को आपको विशेष ध्यान रखना है अगर आपने किसी भी व्यक्ति को देख लिया या फिर उससे बोल दिया तो आपका कार्य में सफल हो जाएगा।
  8. ऐसे ही आप अपने घर में प्रवेश करते हैं उसके बाद आपको स्नानादि करके शुद्ध हो जाना है।
  9. इस कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र की विधि को आप बुधवार के दिन ही करें इस प्रक्रिया को आप 3 बुधवार तक करें अगर आप सफलता पूर्वक किसी भी बाधा रहित 3 बुधवार या विधि कर लेते हैं तो आपका काम अवश्य सफल हो जाएगा।
  10. 3 बुधवार तक इस प्रक्रिया को करने से जिस भी व्यक्ति को आप अपने वश में करना चाहते थे वह आपके वश में हो जाएगा वह आपके पास दौड़ा चला आएगा।

कामदेव स्त्री वशीकरण टोटके | Kamdev Stri Vashikaran totke

Woman

  1. अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं या फिर अपनी प्रेमिका को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको नागकेसर सिंदूर चमेली का फूल तथा भी को अच्छी तरह से पीसकर आपस में मिला लेना है उसके बाद आपको उस मिश्रण को किसी एक शीशी में रख देना है और 21 दिन तक प्रतिदिन अपनी उंगली से एक तिलक लगाना है तिलक को लगाकर आप उस स्त्री के सामने जाएं जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं।
  2. अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको या टोटका अवश्य करना चाहिए इस टोटके को करने के लिए आपको सबसे पहले थोड़ा सा वस्त्र लेना है उसके बाद उसके ऊपर लाल सिंदूर से अपना नाम लिखना है और उसे अपने दाहिने भुजा में 1 दिन के लिए बांध लेना है उसके बाद दूसरे दिन आपको उस कपड़े को खोल कर जला देना है उसके बाद अपने घर के आंगन में ही भी उस जले हुए कपड़े को गाड़ देना है उसके बाद आपको उसके ऊपर से अपने पैरों से तीन बार ठोकर मारने है और वह राख आपको तब तक अपने आंगन में दबाए रखना है जब तक वह स्त्री आपके वश में नहीं आ जाती है।
  3. अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको धनूर के बीज प्याज का रस और बिजौरे की जड़ को लेना है और उन्हें पीसकर आपस में मिला लेना है उसके बाद जब भी आपको अवसर मिले तो आपको उस मिश्रण को उस स्त्री को सुना देना है प्रक्रिया से आप उस स्त्री को अपनी और आकर्षित कर ले जाएंगे इस मिश्रण को सुनते ही वह आपके वश में होने लगेगी।
  4. किसी भी स्त्री को अपने वश में करने के लिए 11 पीपल के पत्तों पर स्त्री का नाम लिखना है उसके बाद वशीकरण करना है और नीचे दिए गए मंत्र ||ॐ कामदेवाय नमः|| को लिखना है उसके बाद आपको इनिंग यारा पत्तों को अच्छी तरह से सुखा लेना है जब तक यह पत्ते अच्छी तरह से सूख ना जाए तब तक आपको इसे सुखाना है उसके बाद आपको पत्तों को पूरी तरह से जलाकर इनकी राख बनाकर गुलाब जल से भरे सीसी में भर के रख लेना है इस मिश्रण को तब तक रखे रहे जब तक वह स्त्री आपके वश में नहीं आ जाती है।

FAQ : कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

कामदेव वशीकरण मंत्र कौन सा है?

अगर आप लोग कामदेव वशीकरण मंत्र का उपयोग करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको शुक्रवार के दिन सुबह पूजा करनी है कामदेव वशीकरण यंत्र पर सुगंधित फूलों की माला अर्पित करें और एक माला इस मंत्र का जाप करे ।। ॐ कामदेवाय: विदमहे पुष्पबाणाय धीमहि तन्नो अनंग: प्रचोदयात।। जब भी किसी व्यक्ति को प्रेम हो जाता है तो उसे यह मंत्र अवश्य करना चाहिए।  

वशीकरण की देवी कौन सी है?

वशीकरण करने की देवियां कौन-कौन सी है महाविद्या मातंगी, केवल मात्र वचन द्वारा शक्ति संगम तंत्र के अनुसार कालांतर में लक्ष्मी-नारायण कैलाश पर्वत पर शंकर-पार्वती से मिलने गए।  

वशीकरण का असर कितने दिन में होता है?

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि वशीकरण का असर कितने दिन में होता है तो हम आपको बता दें कि वशीकरण का असर कम से कम 1 मिनट से लेकर काफी सालों तक हो सकता है हालांकि जब वशीकरण करने की विधि अच्छे प्रकार से की जाए तो वशीकरण विधि के द्वारा एक-दो घंटे या फिर एक-दो दिन में भी असर दिखने लगता है।

निष्कर्ष

जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र तथा उसकी संपूर्ण जाप विधि बताई है और उसके साथ कामदेव स्त्री वशीकरण टोटका भी बताया है अगर आपने हमारे इस लेख को अच्छे से पढ़ा है तो आपको इन सारे विषयों की संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो गई होगी उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन