दुश्मन या किसी को बर्बाद करने के उपाय, टोटका और मंत्र | kisi ko barbad karne ka tarika in hindi

dushman ko barbad karne ka tarika | kisi ko barbad karne ka tarika in hindi किसी को बर्बाद कैसे करें अगर आप भी इस विषय को इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं, तो इस पोस्ट में हम आपको इसके बारे में ही आज जानकारी प्रदान करेंगे.

कई बार ऐसा होता है कि, जब इंसान सफलता हासिल करता है, तो उसकी प्रसिद्धि भी बढ़ती है और प्रसिद्धि बढ़ने के कारण उसके प्रशंसक भी बढते हैं, साथ ही उसके विरोधी भी बढ़ते हैं और इसका दोष किसी एक व्यक्ति को नहीं दिया जा सकता.

क्योंकि आज का जमाना कलयुग का जमाना है और इस कलयुग में ऐसा होना कोई बड़ी बात नहीं मानी जा सकती. कलयुग में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने दुख से इतना दुखी नहीं होते जितना कि वह दूसरे के सुख से दुखी होते हैं.आपने भी कई लोगों के मुंह से यह बात सुनी होगी कि यार फला व्यक्ति कितना अमीर है.

दुश्मन को वश में करने का वशीकरण मंत्र दुश्मन को बर्बाद कैसे करें kisi ko barbad karne ka tarika dushman ko tabah barbad karne ka tarika

ऐसे लोगों को अपने से ज्यादा इस बात की चिंता होती है कि दूसरा व्यक्ति इतना अमीर कैसे हैं या फिर वह इतना खुश कैसे रह सकता है.हालांकि यह नेचुरल है और इसका कोई इलाज भी नहीं है,व क्योंकि सबकी अपनी अपनी सोच होती है परंतु कभी-कभी ऐसा होता है कि जब हम सफलता हासिल करते हैं तो हमारे अपने आप ही अनेक दुश्मन पैदा हो जाते हैं.

ऐसे में उनमें से कुछ दुश्मन ऐसे होते हैं, जो हमें बहुत ही ज्यादा परेशान कर देते हैं और हम जब उनसे सीधे तरीके से निजात नहीं प्राप्त कर पाते हैं तो हमें अपनी उंगली टेढ़ी करनी पड़ती है. हम यह जानते हैं कि आप नहीं चाहते हैं कि आपको किसी से फालतू में उलझना ना पड़े परंतु कभी-कभी अपने दुश्मन को पराजित करने के लिए आपको साम दाम दंड भेद की नीति अपनानी पड़ती है.

आइए जानते हैं कि अगर आपका कोई दुश्मन आपको परेशान कर रहा है और आप उससे छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आप कैसे अपने दुश्मन को बर्बाद कर सकते हैं.


दुश्मन को बर्बाद कैसे करें ? | dushman ko barbad kaise kare | dushman ko barbad karne ka tarika

जब कोई व्यक्ति सफलता हासिल करता है,तो उसके आसपास के लोग उससे जलन रखने लगते हैं और इसी जलन के कारण वह आपके दुश्मन बन जाते हैं और फिर वह किसी भी प्रकार से आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं.

ऐसे में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है और फिर भी अगर वह व्यक्ति आपका नुकसान करने से पीछे ना हटे, तो आपको भी उसे बर्बाद कर देना चाहिए.

किसी को बर्बाद करने का तरीका | kisi ko barbad karne ka tarika in hindi

people Headache sir dard

नीचे हम आपको किसी को बर्बाद करने का तरीका या फिर अपने दुश्मन को बर्बाद करने का तरीका बता रहे हैं. इसमें हम आपको आर्थिक के साथ-साथ शारीरिक और तांत्रिक विधि के बारे में भी बताएंगे,ताकि आप यह अच्छे से जान जाए कि, अपने दुश्मन को बर्बाद कैसे करते हैं या किसी को बर्बाद कैसे करते हैं.

दुश्मन को आर्थिक तौर से कैसे बर्बाद करें ?

अगर आपका कोई दुश्मन आपको बहुत ज्यादा परेशान कर रहा है, परंतु आप सामने ना आकर उसे बर्बाद करना चाहते हैं, तो इसके लिए बेस्ट उपाय यही है कि, आप उसे आर्थिक नुकसान पहुंचाए क्योंकि जैसा कि आप जानते हैं कि वर्तमान के समय में जिस व्यक्ति के पास पैसे होते हैं उसकी हर जगह पकड़ होती है और वह पैसे के दम पर अधिकारियों तक को खरीद लेता है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 895 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

शनिदेव की पूजा कैसे करें : श्री शनि चालीसा ,आरती और मंत्र | Shani dev ki puja kaise kare : shri shani chalisa
बगलामुखी मंत्र के नुकसान ,पूजा के नियम, मंत्र और विधि-विधान | Baglamukhi mantra ke nuksan

money

ऐसे में आपकी सुनवाई नहीं होती है, ऐसी अवस्था में आपको करना यह है कि, आपको अपने दुश्मन को आर्थिक नुकसान पहुंचाना है.जैसे आपके दुश्मन की कमाई जिस जरिए से होती है, आपको सीधा उसके ऊपर प्रहार करना है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

मान लीजिए आपका दुश्मन नौकरी करता है,तो आपको छुपे तौर पर वह जिस भी कंपनी में नौकरी करता है उसके मालिक से अपने दुश्मन की बुराई करनी है और ऐसा प्लान करना है कि उसका मालिक आपके दुश्मन को नौकरी से निकाल दें.ऐसा करने से उसकी इनकम बंद हो जाएगी और बिना पैसे के व्यक्ति कुछ भी नहीं कर सकता.

इसके अलावा अगर आपके दुश्मन का कोई बिजनेस है, तो आप उसके बिजनेस को किसी भी प्रकार के कानूनी पचड़े में फंसा कर उसका नुकसान कर सकते हैं और एक बार अगर वह कानूनी पचड़े में फंस गया, तो वह सबसे पहले कानूनी कार्यवाही से निपटेगा, ना कि वह आपको परेशान करेगा. इस प्रकार आप अपने दुश्मन को बर्बाद कर सकते हैं.

दुश्मन को शारीरिक नुकसान कैसे पहुंचाएं ?

यह काम थोड़ा जटिल हो सकता है, परंतु अगर आप अपना दिमाग लगाएंगे, तो यह काम भी आसानी से हो जाएगा. अगर आप खुद सामने से चलकर अपने दुश्मन से मारपीट या झगड़ा नहीं करना चाहते हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति को पैसे देकर अपने दुश्मन के ऊपर हमला करवा सकते हैं, जो पैसे लेकर किसी को भी मारने के लिए तैयार हो.

ऐसे में होगा यह कि, आपके दुश्मन को पता ही नहीं चलेगा कि, आपने भाड़े के गुंडों से उसके ऊपर हमला करवाया है. आप चाहें तो अपने दुश्मन के हाथ पैर भी तुड़वा सकते हैं. इसका एक फायदा यह भी है कि जब आपके दुश्मन के ऊपर हमला होगा, तो यह निश्चित बात है कि उसे चोट भी लगेगी.

ऐसे में एक तो वह शारीरिक रूप से बीमार हो जाएगा और ऊपर से अपनी बीमारी का इलाज करवाने में उसे पैसे भी खर्च करने पड़ेंगे. इस प्रकार आप इस उपाय से उसे शारीरिक के साथ-साथ आर्थिक नुकसान भी दे सकते हैं और उसे बर्बाद कर सकते हैं.

दुश्मन को तांत्रिक विधि से कैसे बर्बाद करें ? 

आपको बता दें कि, अगर आप अपने दुश्मन को शारीरिक के साथ-साथ आर्थिक नुकसान पहुंचाए बिना उसे बर्बाद करना चाहते हैं और आप यह चाहते हैं कि, उसे यह पता भी ना चले कि उसकी बर्बादी का कारण कौन है,तो आप तांत्रिक विधि का सहारा ले सकते हैं.

Tantrik Baba

क्योंकि ऐसे कई लोग हैं, जो अपने दुश्मन को बर्बाद करने के लिए या फिर उसे शारीरिक के साथ-साथ आर्थिक नुकसान पहुंचाने के लिए तांत्रिक विधि का सहारा लेते हैं, जिसके कारण उनका काम भी हो जाता है और उनके दुश्मन को यह कभी पता भी नहीं चलता है कि उनकी खराब हालत का जिम्मेदार आखिर कौन है.

osir news

दुश्मन को वश में करने का वशीकरण मंत्र | Vashikaran mantra to subdue the enemy

“ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी”

दुश्मन को वश में करने का वशीकरण मंत्र प्रयोग विधि

  1. इस वीधि को करने के लिए शनिवार की सुबह नहाकर माता काली के मंदिर में जाए.
  2. उसके बाद काली माता के दर्शन करें और फिर दो नींबू ले.
  3. उसमें पहले वाले पर अपना नाम लिखें और दूसरे वाले पर आप अपने दुश्मन का नाम लिखें.
  4. इसके बाद आपको एक सफेद कागज पर लाल कलम से 21 बार अपने दुश्मन का नाम लिखना है.
  5. इसके बाद आपको दोनों नींबू को नाम लिखे हुए पेपर पर रखना है और ऊपर दिए गए मंत्र का 21 बार उच्चारण करना है.
  6. इसके बाद आपको नींबू को निकालकर काटना है और उसके रस को पी जाना है.
  7. इतना करने के बाद आपको घर चले आना है और फिर अगले दिन पेपर और दूसरे नींबू को बहते हुए पानी में प्रवाहित कर देना है.
  8. इसके बाद फिर से अगले दिन आपको माता काली के मंदिर में जाकर 11 बार ऊपर दिए गए मंत्र का उच्चारण करना.
  9. इस विधि को करने से आपका दुश्मन आपके वश में हो जाएगा और वह आपको किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाएगा.
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

पैसे कमाने के तरीके : Whatsapp व्हाट्सएप से पैसे कैसे कमाए ? | Whatsapp se paise kaise kamaye jate hai ?
कुंभ राशि उपाय : सुख-सम्पति और धन प्राप्ति के 5 आसान उपाय | कुंभ राशि धन प्राप्ति के उपाय : Kumbh rashi dhan prapti ke upay
लड़की का नंबर चाहिये तो लीजिये 60+ लड़कियों के नंबर और 6 एप्लीकेशन | Ladki ka number chahie
धर्म शास्त्र मुताबिक : अमावस्या के दिन सिंदूर लगाना चाहिए कि नहीं ? | Amavasya ke din sindoor lagana chahiye ki nahin
गाँव के मकान का नक्शा बनाने का सही तरीका,दिशा और ध्यान देने योग्य बाते | गांव के मकान का नक्शा
★ सम्बंधित लेख ★