किया-कराया, काला जादू, टोना-टोटका को कैसे खत्म करें ? जाने 8 बेहतरीन टोटका और मंत्र ! How to Remove black magic in hindi

💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕
Loading...

हमारा हिंदू धर्म अनसुलझे रहस्यों से भरा हुआ है। हिंदू धर्म की कई ऐसी गुत्थियां है जिसे आज तक कोई भी वैज्ञानिक नहीं सुलझा पाया है। इसीलिए हिंदू धर्म पूरी दुनिया में आज भी आश्चर्य का विषय बना हुआ है। ( black magic kala jadu tona remove khtam karne ke upaye mantra aur totake ? jane buri saktiyo se bachne ke upay)

लोग हमेशा से ही हिंदू धर्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं तथा इसकी प्रसिद्धि के कारण विदेशों के लोग भारत की ओर खिंचे चले आते हैं क्योंकि भारत हिंदू धर्म का उद्गम स्थान है।जैसे अन्य मत,मजहब की स्थापना कब हुई थी उसका ज्ञान पूरी दुनिया को है वैसे हिंदू धर्म की स्थापना कब हुई थी इसका ज्ञान किसी को भी नहीं है।

kiya-karya-kaise-khtam-kare-kala-jadoo-kaise-htye-islamic-way-se-jadu-kaise-khatm-kare-kaise-jane-ki-kis-par-kala-jdoo-kiya-gya-hai-kala-jadoo-ko-khtam-karne-ka-treeka-how-to-black-magic-in-hindi

Loading...

Loading...

क्योंकि हिंदू धर्म का ना आदि है न अंत है इसीलिए हिंदू धर्म को सनातन धर्म भी कहा जाता है।सनातन अर्थात जिसकी स्थापना और अंत के बारे में किसी को भी पता ना हो।

हिंदू धर्म ने दुनिया को कई अनमोल चीजें दी है जिसमें योग,आयुर्वेद, खगोल शास्त्र, अंकगणित, बीजगणित, त्रिकोणमिति, शून्य की खोज इत्यादि शामिल है।इसके अलावा हिंदू धर्म की सबसे रहस्यमई तंत्र मंत्र विद्या भी दुनिया ने भारत से ही सीखी है।

हिंदू धर्म की तंत्र मंत्र की विद्या में हमेशा से ही लोगों की रूचि है। अगर हम भारत की बात करें तो भारत में तंत्र मंत्र के गढ़ के रूप में असम और बंगाल जाना जाता है क्योंकि यहां पर बड़े पैमाने पर तांत्रिक क्रियाएं और काला जादू होता है।इसके साथ ही इन दोनों राज्यों में कई सिद्ध पुरुष, अघोरी और तांत्रिक रहते हैं जो असंभव कार्य भी चुटकी बजाकर कर सकते हैं।! यह पोस्ट आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है !

Loading...

दोस्तो आपने काले जादू का नाम तो सुना ही होगा। काला जादू Black magic पूरी तरह से शैतानी शक्तियों द्वारा संचालित ऐसी विद्या है जिसका प्रयोग मानव का अहित करने के लिए, उसे आर्थिक रूप से क्षतिग्रस्त करने के लिए, परिवार की शांति भंग करने के लिए, व्यवसाय में हानि पहुचाने के लिए, मानसिक रूप से विकृत करने के लिए और यहाँ तक की व्यक्ति को मारने के लिए प्रयोग किया जाता है |

अगर किसी व्यक्ति पर जादू टोना किया गया है और वह उससे मुक्ति पाना चाहता है तो जादू टोना टोटके से बचने के उपाय का प्रयोग करके उससे छुटकारा पाया जा सकता है। इस दुनिया में पाई जाने वाली सभी वस्तुएं सकारात्मक अथवा नकारात्मक उर्जा से प्रभावित होती हैं।

अगर किसी व्यक्ति पर काला जादू  Black magic हो जाता है, तो उसकी खुशियों को ग्रहण लग जाता है तथा उसके जीवन में कई समस्याएं आने लगती है। जैसे वह बीमार रहने लगता है, उसे आर्थिक नुकसान होने लगता है, उसका कोई भी काम नहीं बनता है,व्यापार में घाटा होने लगता है, घर में झगड़े होने लगते हैं इत्यादि।

खास आप के लिए :-  बुरी नजर कैसे उतारे ? नजर उतारने के उपाय 33 तरीके ! बुरी नज़र से कैसे बचें ! Tips to safe from to cast an evil eye

how to protect yourself from black magic in hindi, how to check black magic in house in hindi, black magic remedies in hindi, black magic mantra in hindi, black magic ka tod in hindi, black magic for success in hindi, black magic vashikaran mantra in hindi, black magic mantra in hindi free,

अगर आपको लगता है कि आपके घर पर या आपके ऊपर काला जादू किया गया है और आप इंटरनेट पर काले जादू से बचने के उपाय ढूंढ ढूंढ कर थक गए हैं परंतु अभी तक आपको अपने सवालों का जवाब नहीं मिला है तो चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको यही बताने वाले हैं कि काले जादू को कैसे खत्म करें, चलिए जानते हैं विस्तार से।

काले जादू को कैसे खत्म करें ? How to Safe from black magic ?

काले जादू को खत्म करने के लिए आप निम्नलिखित उपाय आजमा सकते हैं।

1. नारियल के प्रयोग से काला जादू ख़त्म करे : Use coconut remove black magic 

ghar-ki-najar-utarne-ke-best-totka-nariyal-se-utare-najr coconut

काले जादू को खत्म करने के लिए एक ऐसा नारियल लें जो पानीदार हो, उस नारियल को अपने सिर से 21 बार घुमाय और 21 बार घुमाने के बाद उसे किसी मंदिर में जाकर आम की लकड़ी जलाकर उसमें डाल दें।

इसमे इस बात का ध्यान रखें कि आपको यह टोटका अपने घर के सभी सदस्यों पर करना है तथा यह टोटका शनिवार या मंगलवार के दिन ही करना है। लगातार पांच शनिवार यह टोटका करने से आपके जीवन में अचानक आए हुए संकट समाप्त होने लगते हैं और आपके परिवार में फिर से खुशहाली आ जाती है।

2. काले जादू की तोड़ बजरंग बाण का पाठ : Bajnrag ban is crack of black magic 

काले जादू को समाप्त करने में बजरंग बाण का पाठ काफी सहायक सिद्ध होता है। लगातार 8 मंगलवार बजरंग बाण का पाठ करने से काले जादू का असर धीरे-धीरे कम हो जाता है। जैसा कि आप जानते हैं कि हनुमान जी को भूत और पिशाचो का काल कहा गया है, इसलिए बजरंग बाण का पाठ करने से काले जादू का असर समाप्त होने लगता है।

3. शनिदेव करे काले जादू का नाश : Sani Dev beat the black magic 

काले जादू को समाप्त करने के लिए शनिवार का दिन अति उत्तम माना गया है। इस दिन सुबह सुबह ब्रह्म मुहूर्त में नहाकर तांबे के लोटे में जल भरे और उसमें काला तिल, थोड़ा सा अक्षत चावल, सरसों का थोड़ा सा तेल तथा थोड़ा सा कोयला डालें |

पीपल के पेड़ के शक्तिशाली टोटके

और इस जल को अपने आसपास स्थित किसी पीपल के पेड़ में डालें तथा वही खड़े-खड़े 21 बार

” ओम शनि देवाय नमः “

मंत्र का जाप करें।ऐसा लगातार चार शनिवार करने से काला जादू खत्म हो जाता है और आप पर शनिदेव की कृपा भी बन जाती है।

4. काले जादू को खत्म करने के लिए नींबू का अचूक टोटका : Surefire lemon to eliminate black magic

काले जादू का असर समाप्त करने में नींबू आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। नींबू का उपयोग करके काले जादू को खत्म करने के लिए एक नींबू लेकर उसे अपने ऊपर से 21 बार या जो भी व्यक्ति काले जादू से पीड़ित है उसके ऊपर से 21 बार घूमाए और उस नींबू को किसी चौराहे पर रख आए और वापस अपने घर चले आए। ऐसा करने से काला जादू खत्म हो जाता है।

खास आप के लिए :-  बंगाल का फेमस काला जादू कैसे सीखें ? How to learn the famous black magic of Bengal in hindi?

यह भी पढ़े :

5. हनुमान चालीसा का पाठ : Recitation of Hanuman Chalisa

hanuman-chalisha-se-najar-kaise-utare-najar-se-kaise-bcha-jata-hai

हनुमान चालीसा का पाठ करने से भी घर से नकारात्मक शक्तियां दूर होती है और घर में सकारात्मक शक्तियों का वास होता है।

6. हनुमान जी की पूजा बुरी ताकतों को दूर रखती है : Worship of Hanuman Ji keeps evil forces away

जो व्यक्ति काले जादू से पीड़ित है उसे हर शनिवार और मंगलवार को किसी हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान जी की मूर्ति पर लगाए गए सिंदूर से अपने मस्तक पर तिलक लगाना चाहिए। हनुमान जी का सिंदूर माथे पर लगाने से व्यक्ति पर से काला जादू हट जाता है।

7. काला जादू पूरी तरह से समाप्त करने का टोटका : Reminders to completely eliminate black magic

काले जादू को समाप्त करने के लिए शुक्ल पक्ष की एकादशी को अति उत्तम दिन माना गया है। इस दिन आक के पत्ते पर हल्दी से उस व्यक्ति का नाम लिखें जो काले जादू से पीड़ित है। इसके बाद इसे किसी साफ रुमाल पर रख दें।! यह पोस्ट आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है !

इसके बाद आक के पत्ते पर चावल रख दे और उसके पास ही मिट्टी के दीपक में सरसों का तेल डाल कर दिया जलाएं। यह सब करने के बाद एक लड्डू ले और उस लड्डू को काले जादू से पीड़ित व्यक्ति के माथे से स्पर्श कराकर उसके दोनों पैरों से स्पर्श कराएं।

यह क्रिया आपको 7 बार करनी है और इसके पश्चात आप दीपक के लो के ऊपर से 11 बार लड्डू घुमाकर निम्न मंत्र का उच्चारण करके उस लड्डू को पत्ते पर रखे चावल पर रख दे !

मंत्र

” ॐ नमो रुद्राभि ह्रीं श्रीं ऐं कलिकाये फट स्वः “

  1. (मंत्र) बगलामुखी साधना क्या है ? माँ बगलामुखी को कैसे सिद्धि करे? Baglamukhi What and How in hindi ?
  2. बच्चो,बड़ो,बूढों,घर और व्यापार की बुरी नजर कैसे उतारे और बचाये – सर्वश्रेष्ठ टॉप 10 टोटके और तरीके ! Totka

इस विधि को करने के बाद आप सभी सामग्री को रुमाल में बांधकर आक के पौधे के नीचे गड्ढा खोदकर दबा आए। इस टोटके को मंत्र के साथ करने से काला जादू पूरी तरह से समाप्त हो जायेगा।

8. निंबू-राई-नमक का टोटका काले जादू के असर को खत्म करे : Nimbu-Mustered-Salt pot eliminate black magic effect

lemon-nimbu-se-kala-jadu-kaise-kare-maran-tantra-me-nimbu-ka-prayog-nimbu-se-tantra-mantra-ka-prayog-kaise-kare-kala-jadu-kaise-kare-nimbu-se-marad-kaise-kare-

काले जादू के असर को खत्म करने के लिए महीने के किसी भी शनिवार के दिन दो नींबू लेकर उन्हें बीच से काट लें। काटने के बाद निंबू के बीच नमक और राई भरकर निंबू के दोनों हिस्सों को बंद करके पीड़ित व्यक्ति के सिर पर से पांच या सात बार घुमा ले और शाम के समय अपने आसपास किसी चौराहे पर जाकर इन नींबू को चारों दिशाओं में फेंक दें।

खास आप के लिए :-  वशीकरण कैसे करे ? किसी को भी सम्मोहन करने के 3 बेहतरीन मंत्र और तरीके जाने ! How to do vashikaran ? Best 3 mantra for hypnosis in hindi

यह प्रयोग आपको शनिवार से शुरू करके अगले शनिवार तक करना है। लगातार 8 दिन इस टोटके का इस्तेमाल करने से पीड़ित व्यक्ति से सभी प्रकार की दुष्ट शक्तियां दूर होने लगती है

चेतावनी :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे |

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेअर करे, क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे|


💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

आप को यह पोस्ट कैसी लगी  हमे फेसबुक पेज पर अवश्य बताये या फिर संपर्क करे |

यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले |

 

यदि मन में कोई प्रश्न या जानकारी है तो संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे |

हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने के लिए धन्यवाद !

✤ यह लेख भी पढ़े ✤