अनजान लड़की से कैसे बात करे पटाये ? अनजान लड़की से फ्लर्ट कैसे करे ?

Ladki se baat kaise kare ? raah chalti ladki se baat karne ka tarika ? आज की तारीख में हर कोई अपने लिए एक अच्छा गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की तलाश में फेसबुक व्हाट्सएप ना जाने कितने प्रकार के सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है क्या आप भी अपने लिए एक अच्छा गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड खोज रही है | anjan ladki ko kaise pataye  ?

अगर आपको कोई अनजान लड़की बहुत ज्यादा पसंद आ गई है लेकिन आप उससे बात करने में काफी डर रहे हैं तो लेकिन आप उस लड़की से बात करना चाहते हैं तो इसके लिए आप कौन से टिप्स और उपाय का इस्तेमाल करेंगे ताकि आप तो उस लड़की से आसानी से बात कर उससे अच्छा अपना दोस्त बना सके|

, लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी, मोबाइल में बात करने का तरीका, लड़कियों से बात करने का ऐप, लड़कियों से फोन पर कैसे बात करें, ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है मोबाइल नंबर, Ladki se baat karne ka tarika whatsapp, Ladki se baat karne ka tarika in Hindi, Online Ladki se baat Karne ka Tarika, लड़कियों से क्या क्वेश्चन पूछे, मोबाइल में बात करने का तरीका, चालाकी से बात करने का तरीका, बात करने का तरीका इन हिंदी, लड़कों से बात करने के टॉपिक्स, लड़कियों से बात करने वाला व्हाट्सएप, लड़कियों से बात करना ऑनलाइन, लड़को से बात करने के टॉपिक्स हिंदी, ladki se baat karne ka tareeka , ladki se baat karne ka tarika whatsapp, ladki se baat karne ka tarika instagram, ladki se baat karne ka tarika hindi, ladki se baat karne ka tarika phone pe, ladki se baat karne ka tarika hindi me, ladki se baat karne ka tarika in urdu, ladki se baat karne ka tarika, ladki se baat karne ka tarika video, kisi bhi ladki se baat karne ka tarika, ladki se baat karne wala tarika, ladki se baat karne ke tips, ladki se english me baat karne ka tarika, fb par ladki se baat karne ka tarika, ladki se baat karne ka option, ladki se baat karne ke tarike, anjan ladki se baat karne ka tarika in hindi, ladki se phone pe baat karne ka tarika in hindi, ,

जैसा कि आप जानते हैं कि दोस्ती के बाद प्यार होता है। अगर आप इस के टिप्स और उपाय के बारे में नहीं जानते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है मैं आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताऊंगा कि अनजान लड़की से बात करने के टिप्स और उपाय क्या है? आइए मैं उसकेे बारे आपको विस्तार से बताओ- anjaane ladki se kaise baat karte hai ? 

अनजान लड़की से बात करने के लिए उससे अकेले में बात करने की कोशिश करें : Try talking alone

अगर आप किसी अनजान लड़की से बात करना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आप अगल-बगल देख ले कि जहां पर वह लड़की खड़ी है उससे करीब कोई आदमी तो नहीं है क्योंकि ऐसे में लड़की आपसे बात करने में घबराएगी  इसलिए अगर लड़की अकेली में खड़ी हो तो उससे बात करने की कोशिश करें।

अनजान लड़की से बात करने के लिए उससे आत्मविश्वास के साथ बात करें : Talk with confidence


अगर आप किसी अनजान लड़की से बात करना चाहते हैं तो आप बिना डरे हुए हैं उसके सामने जाएं और पूरी तरह से आत्मविश्वास से लबरेज होकर अपनी बात को उसके सामने रखें क्योंकि अगर आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी होगी तो आप कभी भी उस लड़की से बात नहीं कर पाएंगे इसलिए आपके अंदर आत्मविश्वास का होना अति आवश्यक है।

अनजान लड़की से बात करने के लिए उसपे ध्यान दे और लंबी बाते करे : Will pay attention and take the matter forward

कोई अनजान लड़की से आप बातें कर रहे हैं तो आपको इस बात का विशेष ध्यान रहे होगा कि आप जब उससे बात कर रहे हैं तो लड़की आपकी बातों पर ध्यान दे रही है नहीं दे रही है वह आपकी बातों को सुन भी रही है नहीं है इन सब चीजों को गौर करें अगर ऐसा है तो आप अपने आप को चुप कर ले और लड़की को बोलने का मौका दें उसके बाद ही बात को आगे बढ़ाएं।

अनजान लड़की से बात करने के लिए इंतजार करना चाहिए : Must wait

अगर आप किसी अनजान लड़की से बातें कर रहे हैं तो आप यह मत सोच लीजिए कि आपकी दोस्ती 1 दिन में हो जाएगी क्योंकि दोस्ती होने में काफी समय लगता है और जब आपकी दोस्ती पक्की हो जाएगी तो जाहिर सी बात है |

कि दोस्ती को प्यार में बदलने में भी ज्यादा वक्त नहीं लगता है इसलिए आप ज्यादा हड़बड़ी ना करें क्योंकि हर बड़ी का काम शैतान का होता है और जैसा कि जानते हैं कि जो लोग ज्यादा है वहीं बैठे हैं उनका काम बनने के बजाय बिगड़ जाता है इसलिए आप हमेशा इस बात का विशेष ध्यान दीजिएगा।

अनजान लड़की को impress करने के लिए उससे बात करते हुए भाषा का विशेष ध्यान दें : Pay special attention to language while talking

आप जब भी किसी अनजान लड़की से बातें कर रहे हैं तो आपको इस बात का विशेष ध्यान देना पड़ता है कि आप ऐसे ही कोई भी गलत बात अपने जबान से निकालें जिससे लड़की को लगे कि आपका चरित्र सड़क छाप लड़के की तरह है |

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 872 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

शादी के बाद प्यार कैसे करते हैं : बनाये यादगार जाने प्यार करने के 11 रोमांटिक तरीके | Shadi ke baad pyaar kaise karte hai
भारत के महान तांत्रिक का नाम और उनके बारे में जानकारी | Bharat ke mahan tantrik

क्योंकि आपकी भाषा के द्वारा ही लड़की आपको जज करेगी कि आपका व्यक्तित्व और आप कैसे लड़के हैं इसलिए आप बात करते समय भाषा पर संयम जरूर बरतें नहीं तो काम बनने के बजाय बिगड़ जाएगा।

अनजान लड़की से बात करने के लिए उसकी तारीफ करें : Praise him

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

जैसा कि आप जानते हैं कि लड़कियों को अगर कोई उनकी तारीफ करता है तो आ काफी पसंद हो जाती हैं इसलिए अगर आप किसी अनजान लड़की से बातें कर रहे हैं तो आप उसकी तारीफ जरूर करें लेकिन तारीफ करते समय कभी भी किसी एक गलत शब्द का इस्तेमाल ना करें नहीं तो आपके बात बनने के बजाय बिगड़ जाएगी |

लड़की आपसे गुस्सा हो जाएगी तो आप समझ जाइए कि आप उस लड़की को कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बना पाएंगे इसलिए आप हमेशा इस बात का ध्यान देंगे। तारीख के तौर पर आप उसके कपड़े और साथ में उसकी मुस्कान की भी तारीफ कर सकते हैं ताकि लड़की बहुत ज्यादा खुश हो जाए।

अनजान लड़की से बात करने के लिए आई कांटेक्ट बना कर बात करें : Make eye contact and talk

किसी अनजान लड़की से बातें कर रहे हैं तो उसकी आंखों में आंखें डाल कर बात करेंगे ताकि आप लड़की के ज्यादा करीब आ सके और आप उसके अच्छे दोस्त भी बन सके इसलिए हमेशा आप बातें करते समय आई कांटेक्ट टिप्स का इस्तेमाल जरूर करें यह काफी कारगर टिप्स है इस लड़की को लगा आप उसमें दिलचस्पी ले रहे हैं।

अनजान लड़की से बात करने के लिए बात करने से पहले अपनी अच्छी तैयारी कर ले : Prepare yourself well before talking

अगर आप किसी अनजान लड़की से बात करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसके पहले आपकी तैयारी अच्छी होनी चाहिए ऐसा ना हो कि आप लड़की के सामने आकर कुछ बोलने की स्थिति में ना रहे तो इसे लड़की को लगेगा कि आप तो काफी अजीब तरह के लड़के हैं इससे आपका इंप्रेशन भी खराब हो सकता है |

इसलिए बात करने से पहले आपकी तैयारी पुख्ता होनी चाहिए ताकि आपको मालूम है कि लड़की से कैसे आप किस तरह की बातें करनी है ताकि आप लड़की को अच्छा खासा इंप्रेस कर सके और हो सकता है वह लड़की आपको अपना नंबर भी दे दे और आपकी अच्छी दोस्ती बन जाए। इसलिए आप अपनी तैयारी अच्छी तरह से करके रखें तभी जाकर आपको सफलता प्राप्त होगी।

अनजान लड़की से बात करने के लिए उसपे कॉमेंट बिल्कुल ना करें : Don’t comment at all

लोगों ने देखा होगा कि जब सड़क से कोई अच्छी लड़की जाती है तो उसके अगल-बगल खड़े लड़के काफी गंदी तरह के कमेंट पास करते हैं आप कभी भी इस प्रकार की गलती ना करें अगर आप किसी अनजान लड़की से बात करना चाहते हैं तो उसके लिए आप इस चीज को अगर अपना आते हैं |

तो आपकी बात बढ़ने के बजाय बिगड़ सकती है और लड़की आपको सड़क छाप लड़का भी समझ सकती है अगर ऐसा हुआ तो लड़की आपसे बात करना दूर की आप की तरफ ध्यान से देखेगी भी नहीं इससे आपका अगर काम बनने वाला होगा भी तो बनने से पहले ही खत्म हो जाएगा इसलिए आप हमेशा इन चीजों से परहेज करें।

osir news

उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आया होगा अगर पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले और अगर आपका कोई भी सवाल है तो मेरे कमेंट बॉक्स में पूछा मैं उसका उत्तर देने के लिए हमेशा आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा तब तक के लिए धन्यवाद!!

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

कच्चा आम खाने के फायदे क्या है ? benefits of raw green mango
शनि अमावस्या का महत्व के बारे में जानकारी Shani amavasya benefits
पुत्र प्राप्ति का अचूक शिव मंत्र और विधि : किस दिन जाप करे | पुत्र प्राप्ति के लिए शिव मंत्र
सपने में छोटे बच्चे को देखना का मतलब और शुभ या अशुभ एवं अर्थ | Sapne me chote bache ko dekhna
कुत्ता काटने का मंत्र और मंत्र प्रयोग विधि एवं घरेलू नुस्खे | kutta katne ka mantra
★ सम्बंधित लेख ★