लड़की फसाने के 7 लाजवाब तरीके : किसी भी लड़की बनाये अपना दीवाना Ladki fasane ke tarike

Ladki fasane ke tarike नमस्कार दोस्तों ज्यादातर लड़कों की यह एक आम समस्या होती है कुछ लड़कों से कोई भी लड़की नहीं फंसती है लेकिन कुछ लड़के कई लड़कियों को आसानी से फंसा लेते हैं और कुछ लड़के बिल्कुल सिंगल रह जाते हैं.



लड़कियों को फसाने के तरीके लड़की को कैसे पटाए लड़कियों को फसाने के उपाय ladki patane ka tarika chahiye bataye ladki ko apne jaal me fasane ka tarika

उन्हें कोई जीवनसाथी नहीं मिलता है जिसकी वजह से वह अपने आप में कमियां ढूंढते रहते हैं लेकिन उन्हें यह पता नहीं चलता है कि उन से लड़की क्यों नहीं पटती है उन्हें लगता है कि उनकी किस्मत खराब है या फिर कोई अन्य वजह है.

जिसकी वजह से उनसे कोई भी लड़की नहीं पड़ती है और दूसरे लड़के कई लड़कियों से बात करते हैं और फंसा लेते हैं तो उन्हें उनसे जलन महसूस होती है और वह उनसे लड़कियों को फसाने के तरीके पूछते रहते हैं लेकिन फिर भी उनको कोई लाभ नहीं मिलता है.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

आजकल बहुत सारे लड़के अपने पसंदीदा लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो आज हम आपको हम कुछ ऐसे तरीके बताने वाले हैं जिससे आप किसी भी लड़की को आसानी से फसा सकते हैं तो आइए जानते हैं कि Ladki fasane ke tarike कौन-कौन से हैं.

Ladki fasane ke tarike | लड़की फसाने के तरीके

आजकल कई लड़के लड़कियों को आसानी से पटा लेते हैं लेकिन कुछ लड़के लड़कियों को नहीं पटा पाते हैं कुछ स्मार्ट लड़के कई लड़कियों से बात करते हैं और उन्हें अपने जाल में फंसा लेते हैं लेकिन कुछ लड़के सिंगल रह जाते हैं.


जिनसे कोई लड़की नहीं पटती है और वह लड़के बहुत परेशान रहते हैं कि उनसे कोई भी लड़की नहीं पट रही है ऐसे में आज हम आपको लड़की फसाने के कई तरीके बताने वाले हैं जिनके जरिए आप आसानी से किसी भी लड़की को फंसा सकते हैं लड़की फसाने के तरीके निम्नलिखित हैं.

1. लड़की से दोस्ती करने की कोशिश करे

सबसे पहले जब आप किसी की लड़की को पसंद करते हैं और उसे अपने जाल में फंसाने की सोचते हैं तब आपको उस लड़की से किसी भी प्रकार से बात करके उससे दोस्ती करनी चाहिए उस लड़की से डायरेक्ट बात कर नहीं पा रहे हैं.

तो आप कोई वजह ढूंढ कर उससे बात करने की कोशिश करें यदि वह लड़की आपसे बात करने में इंटरेस्ट नहीं ले रही है तो कोई और कारण धोने जिससे कि वह लड़की आपसे बात करने पर मजबूर हो जाए.

लड़की से दोस्ती करने के लिए आप बहुत सारे हथकंडे अपना सकते हैं लेकिन किसी भी प्रकार से लड़की से दोस्ती कर लीजिए लड़की से दोस्ती करने के बाद लड़की को फसाना ज्यादा मुश्किल नहीं होता है.

2. लड़की की तारीफ करें

यह किसी लड़की को फसाने का सोच रहे हैं तो आपको क्या पता होना चाहिए की लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत ज्यादा प्रिय होता है यदि कोई लड़का उनकी तारीफ करता है तो उन्हें बहुत ज्यादा अच्छा लगता है इसलिए यदि कोई लड़की को आप पसंद करते हैं.

और उसे हंसाना चाहते हैं तो आपको उसकी तारीफ करनी होगी आप उसकी तारीफ उसी से जाकर करें जिससे कि वह आपसे बहुत ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी हर किसी को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है.

उसी प्रकार लड़कियों में यह चीज ज्यादा देखी गई है कि उनको अपनी तारीफ सुनना बहुत ज्यादा ही पसंद होता है तारीफ करके लड़कियों को आसानी से हटाया जा सकता है तारीफ करके लड़की को अपनी बातों में उलझा लें और फिर धीरे-धीरे उसके क्लोज हो जाएं.

3. अपना लुक हैंडसम रखे

आमतौर पर लड़कियां हैंडसम पर्सनालिटी वाले लड़कों को अत्यधिक पसंद करती हैं जो लड़के ज्यादा खूबसूरत दिखते हैं उन लड़कों को लड़कियां पहली नजर में ही पसंद कर लेती है.

एक कहावत है ना फर्स्ट इंप्रेशन इज द लास्ट इंप्रेशन तो इस पर आपको बहुत ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है आपको अपना लुक शानदार रखना होगा जिससे कि कोई भी लड़की आपको देखकर नजरें ना फेरे जब भी कोई लड़की आपको देखे तो देखती ही रह जाए.

और वह अपने मन में सोचें कि काश यह मेरा बॉयफ्रेंड होता ऐसी स्थितियां बनाने के लिए आपको एक स्मार्ट लड़का बनना होगा स्मार्ट लड़के लड़कियों को अत्यधिक पसंद आते हैं स्मार्ट बनने के लिए आपके बाल स्टाइलिश होने चाहिए आपका ड्रेसिंग सेंस बहुत बेहतरीन होना चाहिए.

4. लड़की का अच्छे से ख्याल रखें

यदि आप किसी लड़की को अपने जाल में फंसाना चाहते हैं तो यह एक अच्छा जरिया होता है किसी भी व्यक्ति का जब आप अच्छे से ख्याल रखते हैं उसकी छोटी-छोटी बातों को भी ध्यान रखते हैं तो निश्चित तौर पर वह आपको नोटिस करने लगता है.

इस प्रकार आपको किसी को फसाने में बहुत आसानी हो जाती है जिस लड़की को आप फसाने की सोच रहे हैं सबसे पहले उसका ख्याल आपको बहुत अच्छे से रखना है जिस प्रकार एक छोटे बच्चे का ख्याल रखा जाता है.

उस प्रकार आपको उस लड़की का ख्याल रखना होगा और उसकी छोटी-छोटी बातों पर भी आप को रिजेक्ट करना होगा उसे लगना चाहिए कि आपको उसकी बहुत ज्यादा फिकर है जिससे कि वह लड़की आपकी ओर अट्रैक्ट हो जाएगी.

5. लड़की का भरोसा जीते

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

कलयुग में जिस प्रकार के लोग हैं उन पर भरोसा करना बहुत ज्यादा मुश्किल हो गया है ऐसे में लड़कियां किसी पर भी भरोसा जल्दी नहीं करती हैं कोई भी व्यक्ति किसी पर अति शीघ्र भरोसा नहीं करता है इसलिए यदि आपको लड़की को फसाना है.

तो आपको लड़की का वफादार बन के रहना होगा लड़की के भरोसे को जीतना होगा आपको ऐसे कार्य करने होंगे जिससे कि उस लड़की को आप पर आंख बंद करके भरोसा हो जाए.

लड़की को आप एक विश्वास लायक पात्र लगने चाहिए जब लड़की को आप पर आंख बंद करके भरोसा हो जाता है तब उसे अपने जाल में फंसाना आपके लिए बेहद आसान हो जाता है.

भरोसा होने के बाद मौका देख कर आप अपने दिल की बात उस लड़की के सामने स्पष्ट कह सकते हैं तब वह आपके दिल की बात को गंभीरता से ले लेगी.

6. लड़की की मदद के लिए सदैव तत्पर रहे

यह किसी लड़की को फसाने की चाहत रखते हैं तो इसके लिए आपको बहुत सारे कष्ट उठाने पड़ेंगे जैसा कि कहा जाता है कुछ पाना है तो कुछ खोना होगा जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसकी मदद के लिए आपको सदैव तैयार रहना होगा.

उसकी मदद का कोई भी मौका आपको गवाना नहीं है आप उसकी इतनी ज्यादा मदद कर दें कि उसके जीवन में आपकी वैल्यू सबसे अलग और अधिक हो जाए लड़कियों को मदद करने वाले लड़के पसंद भी होते हैं.

इसी बात का आपको फायदा उठाना है और उस लड़की की मदद करके आपको उसको अपने एहसानों तले दबा देना है उसके बाद जब आप उससे कुछ मांगेंगे तो वह देने से इनकार नहीं कर पाएगी इस अवस्था में कहीं ना कहीं आपने उसके दिल में जगह बना ही ली होगी.

7. लड़की को प्यार का अहसास दिलाएं

जब किसी लड़की को आप पसंद करते हैं तब आप उसको डायरेक्टली जाकर बोल देते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं जिससे कि वह लड़की आपसे नाराज हो जाती है और फिर दोबारा आपसे कभी बात नहीं करती लेकिन दोस्तों यहां पर आप बहुत बड़ी गलती कर देते हैं.

आपको किसी भी लड़की डायरेक्टली प्रपोज नहीं करना है ऐसे में आपकी सेल्फ रिस्पेक्ट को भी नुकसान पहुंचता है आपको उस लड़की को धीरे धीरे प्यार का एहसास दिलाना होगा प्यार का एहसास दिलाने के लिए आपको उस लड़की से प्यारी प्यारी बातें करनी होंगी.

जिनमें कहीं ना कहीं प्यार मौजूद होता है और आप कि उसके पति करने वाली क्रियाओं में प्यार झलकना चाहिए उसको धीरे-धीरे अपने प्यार का एहसास दिलाते रहे और फिर एक दिन जब आपको लगे कि उसे पता है कि आप उससे प्यार करते हैं तब आप उसे प्रपोज कर सकते हैं.

FAQ : Ladki fasane ke tarike

Q. देसी लड़की को कैसे पटाया जाता है?

Ans. गांव की देसी लड़कियों को पटाने के लिए आपको उस लड़की की सहेली से दोस्ती करनी चाहिए और फिर उससे यह बताना चाहिए कि आप उसकी सहेली को पसंद करते हैं और यह बात वह उससे बता दें.

Q. लड़की को इंप्रेस कैसे करें?

Ans. लड़की को इंप्रेस करने के लिए आपको उसका ख्याल अच्छे से रखना चाहिए और उसकी मनपसंद चीजों को करना चाहिए और अपने प्यार का एहसास दिलाना चाहिए.

Q. अच्छी गर्लफ्रेंड की निशानी क्या है?

Ans. एक अच्छी गर्लफ्रेंड की निशानी बहुत सारी हो सकती हैं लेकिन कुछ खास है जैसे वह आपसे कभी भी पैसे की उम्मीद नहीं करेगी वह सिर्फ आपसे प्यार चाहेगी वह आपके सुख दुख में शामिल होगी वह सदैव आप से रिस्पेक्ट के साथ बात करें.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने Ladki fasane ke tarike अच्छे से जान लिए होंगे और अब आप किसी भी लड़की को आसानी से फसा सकते हैं यदि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई हो तो अपने दोस्तों व अन्य जानने वालों के साथ शेयर करें.

यदि इससे संबंधित आपका कोई अन्य सवाल है तो आप हमारे कमेंट सेक्शन में पूछ सकते हैं हम आपके सवाल का जवाब जल्दी से जल्दी देने का प्रयास करेंगे.

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन