मुठ रोकने का मंत्र : हस्तमैथुन और गंदी आदत छुड़ाने का मंत्र | Muth marna rokne ka mantra

मुठ रोकने का मंत्र : Muth rokne ka mantra : हेलो दोस्तों नमस्कार आज हम आप लोगों को मूठ रोकने का मंत्र बताएंगे दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि लोगों को शराब तथा अलग-अलग प्रकार की बुरी आदतें होती है उसी प्रकार उसमें एक और भी आदत आती है जो बहुत ही ज्यादा बुरी होती है हस्तमैथुन करना यह भी एक बहुत ही ज्यादा बुरी आदत है.

आजकल के युवा हस्तमैथुन करने की बुरी आदत को डाल लेते हैं लेकिन क्या वह उसे बाहर निकल पाते हैं नहीं अगर वह निकलना भी चाहते हैं तो वह उससे बाहर नहीं निकल पाते हैं क्योंकि उसका कोई विकल्प ही नहीं होता है वह बहुत से ऐसे प्रयास करते हैं कि वह हस्तमैथुन की बुरी आदत से छुटकारा पा सके.

मुठ रोकने का मंत्र, मुठ रोकने का मंत्र क्या है, मुठ रोकने का शाबर मंत्र, मुठ रोकने का Medicine, मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है, परी को बुलाने का बीज मंत्र, वशीकरण मंत्र 1 शब्द का, जिन को दोस्त बनाने का मंत्र, मानसिक रोग दूर करने का मंत्र, कामाख्या देवी मंत्र जाप, डिप्रेशन दूर करने का मंत्र, Muth rokane ka mantra, मुठ रोकने का मंत्र क्या है, divorce rokne ka mantra, budh dev ka beej mantra, mantra ka toll free number, kava quotes, mantra ka paryayvachi shabd, मुठ मारने से शरीर में क्या कमजोरी होती है, मुठ मारने से बचने के उपाय, ज्यादा मुख्य मारने से क्या होता है, मुठ मारने से हाइड्रोसील होता है, मुठ रोकने का मंत्र, भूत मारने से क्या होता है, सरका मारना चाहिए या नहीं, मूठ रोकने का मंत्र, मुठ रोकने का मंत्र, मुठ रोकने का शाबर मंत्र, मुठ रोकने का मंत्र क्या है, मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है, मुठ रोकने का मंत्र, बचपन की गलती से आई कमजोरी का इलाज, Hastmaithun ke Fayde, मास्टरबेशन से होने वाली बीमारी in female, कैसे छोड़े, Muth rokane ka mantra, Muth rokane ka mantra, मुठ रोकने का मंत्र क्या है, divorce rokne ka mantra, budh dev ka beej mantra, mantra ka toll free number, kava quotes, mantra ka paryayvachi shabd, मुठ रोकने का मंत्र क्या है, divorce rokne ka mantra, budh dev ka beej mantra, mantra ka toll free number, kava quotes, mantra ka paryayvachi shabd,

लेकिन वह नहीं निकल पाते हैं उसकी वजह से वह परेशान होने लगते है तो अगर किसी को हस्तमैथुन करने की बुरी आदत है और छोड़ना चाहता है तो हमारा यह लेख अवश्य पढ़ें .

दोस्तों आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से मोठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि बताने वाले हैं हस्तमैथुन रोकने का मंत्र हम आपको जो मंत्र बताने वाले हैं वह मंत्र सभी प्रकार की बुरी आदतों से छुटकारा को छुटकारा दिला सकता है तो आप इस मंत्र का प्रयोग जरूर करें यह आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होगा।

मूठ रोकने का मंत्र | Muth rokne ka mantra

sperm

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 728 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

30 की उम्र के बाद महिलाओं में होता है इन 9 बीमारियों का खतरा
कुंभ राशि 2023 : कैरियर,रिलेशन,प्यार और भविष्यफल | कुंभ राशि वालों के लिए वार्षिक राशिफल 2023 : Kumbh rashifal 2023
( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आपको इस मंत्र का उपयोग करना है तो आप जब भी इस मंत्र का जाप करने जाते हैं तो अपना मुख उत्तर दिशा की ओर करके 1 दिन में 7 बार इस मंत्र का जाप करें आप इस मंत्र का जाप सच्चे मन से करते हैं तो आपकी सभी बुरी आदत से जल्द से जल्द छूट जाएंगी।


यत्भंद्र तन्न आसुव

हस्तमैथुन रोकने के उपाय

sperm

osir news
  1. हस्तमैथुन को रोकने के उपाय बताएंगे तो सबसे पहले हम जान लेते हैं कि हस्तमैथुन क्या है हस्तमैथुन बुरी आदतों को कहते हैं कई ऐसी बुरी आदतें हैं जो इंसान को लग जाती है और वह छूटने में बहुत ही ज्यादा उनको परेशानी होती है इसी के लिए इन उपायों का और कुछ मंत्रों का उपयोग किया जाता है।
  2. जब कोई बच्चा बड़ा नहीं लगता है और उसकी उम्र इस पड़ाव पर पहुंच जाती हैं जहां शरीर में होने वाले परिवर्तन को लेकर उत्सुकता होती है किन क्या आप जानते हैं यह उत्सुकता आपको कई ऐसे गलत रास्तों पर ले जाएगी जिसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है इसीलिए बेहतर होगा कि आप अपनी उम्र के हिसाब से सोच समझकर कदम उठाएं।
  3. अगर आपको इन बुरी आदतों से छुटकारा पाना है तो आपको इसके लिए दृढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति को मारना होगा अगर आपके मन में एक निश्चित इरादे बने रहेंगे तो हस्तमैथुन की बुरी आदत हमेशा के लिए छूट जाएगी अगर कभी भी आपको इसकी इच्छा होती है तो आप उस इच्छा को मारने के लिए अपने मन को किसी काम में लगा दीजिए जैसे कि किसी पुस्तक में लगा दीजिए या फिर अपनी पसंद का कोई काम करने लगे कुल मिलाकर आपका दिमाग किसी और तरफ होना चाहिए तब आपकी यह बुरी आदत हमेशा के लिए छोड़ सकते हैं।
  4. आकर्षण वाला समय जब आप किसी और तरफ अपना मन लगाते हैं जैसे आप खुद को कमजोर अनुभव करते हैं या फिर किसी काम का प्रेशर होता है या फिर नाराज या उदास होते हैं ऐसी स्थिति में पहले ही एक रणनीति बनी होती है और उसी आकर्षण वाले समय पर वह रणनीति काम करना शुरू कर देती है जब आप ऐसी कोई स्थिति में खुद को व्यस्त कर लेते हैं तो इस आदत से आपको जल्द ही छुटकारा मिल सकता है।
  5. जब कभी भी आपको हस्तमैथुन जैसी बुरी आदत को छोड़ना हो तो आप अध्यात्म का सहारा ले सकते हैं जैसे कि आप उस समय प्रार्थना कर सकते हैं और अगर आप उस समय प्रार्थना करते हैं तो उससे छुटकारा पाने के एक बहुत ही ज्यादा कारगर सिद्ध होगा अध्यात्म ना सिर्फ आपका आत्म नियंत्रण मजबूत करता है बल्कि आपके विचारों को भी बदल देता है आदत को पुणे के लिए आप आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ सकते हैं या फिर किसी भक्ति में ध्यान भी लगा सकते हैं जो आपके शरीर और मन दोनों के लिए भी फायदेमंद होता है अगर आप ऐसा करते हैं तो हस्तमैथुन जैसी बुरी आदत आपके पास से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

FAQ : मुठ रोकने का मंत्र

हस्तमैथुन क्या है ?

हस्तमैथुन क्या है हस्तमैथुन खुद को खुश और महसूस करने के लिए किया जाता है ऐसा कहा जाता है कि जब आप अपने प्राइवेट पार्ट को छुते और सहलाते है तो उससे ही हस्तमैथुन कहा जाता है.

मुठ मारने से शरीर में कमजोरी आती है क्या?

ऐसा कहा जाता है मास्टरबेशन आपके शरीर में कोई भी कमजोरी नहीं आती है वैसे क्या आप जानते है कि कमजोरी का एक कारण और भी हो सकता है जब मुठ के दौरान आदमी अपनी चरम सीमा पर होता है तो आपके शरीर की सभी मांसपेशियों में कंट्रक्शन या कंपन सी होने लगती है और आपका शरीर दर्द करने लगता है यही लगता है कि आपका शरीर मथा जा रहा हैं।

हस्तमैथुन करने के नुकसान क्या है ?

क्या आप जानते है कि हस्तमैथुन करने के नुकसान क्या है हस्तमैथुन करने के नुकसान लिंग की मांसपेशिया में सूजन हो सकती है और जिसके करण समाज में भी आपकी बहुत बदनामी हो जाएगी इसके साथ सामाजिक लज्जा का भी सामना करना पड़ सकता है.  

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से मुठ रोकने का मंत्र बताया है तथा हस्तमैथुन रोकने के सरल उपाय भी बताए हैं हमारे द्वारा बताया गया यह मंत्र और सरल उपाय करने से आपकी हस्तमैथुन करने की बुरी आदत अवश्य छूट जाएगी हम उम्मीद करते हैं कि हमारा यह लेख आपके लिए उपयोगी साबित होगा । दोस्तों हम आशा करते हैं कि आपको हमारा यह मुठ रोकने का मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

जाने प्रेम क्या है गीता के अनुसार : प्रेम कैसा और कैसे होना चाहिये ? | Prem kya hai geeta ke anusar
शत्रु नाशक मंत्र : शत्रु नाशक काली मंत्र प्रयोग विधि और कवच | Shatru nashak kali mantra
पेनिस प्रॉब्लम इन हिंदी : लिंग की ये 13 समस्याएं आप की पूरी जिन्दगी बर्बाद कर सकती है | Ling ki samasya
भूत प्रेत से छुटकारा कैसे पाएं ? | Bhoot bhagane ke upay
छिपकली का गिरना शुभ या अशुभ : शरीर के अंग पर प्रभाव | Chipkali ka girna : chipkali ka upar girna
★ सम्बंधित लेख ★