30+ ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है मोबाइल नंबर की लिस्ट | Online ladkiyo se bat karna hai mobile number

Online ladkiyo se bat karna hai mobile number नमस्कार दोस्तों आजकल कई लड़के सिंगल हैं और उन्हें किसी भी प्रकार से कोई भी लड़की बात करने के लिए चाहिए होती है इसलिए वह ऑनलाइन लड़कियों के मोबाइल नंबर की तलाश में रहते हैं.

ऑनलाइन लड़कियों का नंबर कैसे निकालें लड़कियों का नंबर अभी चाहिए लड़कियों के नंबर की लिस्ट online ladki se baat karne ka number chahiye

किसी भी तरह से वह ऑनलाइन लड़कियों से बात करने की कोशिश करते रहते हैं कुछ लड़के तो आसानी से लड़कियों को बताकर उनसे उनका मोबाइल नंबर निकलवा लेते हैं और फिर आराम से उनसे बातें करते हैं वहीं पर कुछ लड़कों को नहीं पता होता है.

की ऑनलाइन लड़कियां कहां मिलते हैं और लड़कियों से बात कैसे करनी है और उनका मोबाइल नंबर कहां से निकालते हैं इस वजह से कई लड़के सिंगल रह जाते हैं और वह दूसरे लड़कों को जब लड़कियों से बात करते हुए देखते हैं तो उनको बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है.

उनको इस बात से यह क्या होने लगता है और खुद से आत्मविश्वास उठ जाता है कि कोई लड़की बात भी नहीं करती है उसे अपने आप से नफरत होने लगती है कि मुझसे कोई लड़की नहीं पटती है लेकिन दोस्तों आपको बिल्कुल परेशान होने की आवश्यकता नहीं है.

आज हम आपको बताएंगे कि ऑनलाइन लड़कियों से बात कैसे करते हैं और उनका मोबाइल नंबर आसानी से किस प्रकार ले लेते हैं और फिर आपको कभी निराश नहीं होना पड़ेगा.

आप किसी भी लड़की से आसानी से बात कर सकेंगे और उसका फोन नंबर ले सकेंगे तो आइए जानते हैं कि ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है मोबाइल नंबर कैसे मिलेगा?


ऑनलाइन लड़की से बात कैसे करें ?

अगर आप किसी ऑनलाइन लड़की से बात करना चाहते हो तो आपके पास सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का अच्छा नेटवर्क होना चाहिए आप सोशल मीडिया पर अच्छी परफॉर्मेंस होनी चाहिए यह लड़कियों के लिए इंप्रेसिव होता है.

आपके अकाउंट कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होने चाहिए और वहां पर आपकी प्रोफाइल जबरदस्त होनी चाहिए जिससे आप किसी लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो वह तुरंत एक्सेप्ट कर ले और फिर आप उससे बात करना प्रारंभ कर सकते हैं.

ऑनलाइन लड़की से बात करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उसके पोस्ट को लाइक करें और उसकी पोस्ट पर कमेंट करें उसके स्टोरी स्टेटस आदि पर अच्छे-अच्छे कॉमेंट्स करें.

उसके बाद से हाय मैसेज करके गुड मॉर्निंग गुड नाइट के मैसेज से धीरे-धीरे उसका हालचाल पूछने का प्रयास करें इस प्रकार बात को आगे बढ़ाते हुए उसका रिप्लाई आने तक इंतजार करें.

और फिर उसके रिप्लाई आने के बाद उसके रिप्लाई के अनुसार अपने जवाब दें और उससे दोस्ती करने की इच्छा जाहिर करें दोस्ती होने के बाद उससे बात करना आपके लिए बेहद आसान हो जाता है इस प्रकार आप किसी भी लड़की से ऑनलाइन बात कर सकते हैं.

ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है मोबाइल नंबर

लड़की का नाम मोबाइल नंबर 
Devika 8905568556
Mitali 9165453919
Riya patel 7681891747
Urvashi 9396654638
Unita 9052588280
Vibha 6323427159
Anushka 6399532741
Archana 9709436088
Dhyana 9185213337
Jaya 9334853207
Kasturi 8788249809
Kavita 9580473843
Payal 9632382514
Ishita 9592660087
Kajal 7921338899
डिंपल 7003501275
रिया 8003547102
अर्पिता 7003698754
अंजलि 9003254784
आरती 7684754785
आशा 9637458758
प्रियंका 7014500358
नेहा 9101025401
कशिश 7010158401
सोनम 8010245630
सोनी 9003657481
शीला 9638001700
गरिमा 7002364019
डॉली 8012050406
पिंकी 8076697400

लड़कियां ऑनलाइन कहा मिलती है ?

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 739 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

मूलाधार चक्र कि वजह से कौन से रोग होते है? : मूलाधार चक्र जाग्रत विधि | मूलाधार चक्र के रोग : Muladhara chakra ke rog
किडनी स्टोन के नुकसान जाने | गुर्दे की पथरी कैसी होती है ? kidney stone ke lakshan in hindi

ज्यादातर लड़कियां आपको फेसबुक इंस्टाग्राम शेयर चैट जैसे फेमस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मिल जाएंगे वहां पर आप आसानी से किसी भी लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर उनसे बात कर सकते हैं और उन्हें आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं.

आज कल की दुनिया में फेसबुक इंस्टाग्राम आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सभी लड़के लड़कियां यूज करते हैं और वहां पर अपनी फोटो और अपने बारे में डालते रहते हैं इसलिए वहां पर आपको कई चीजों की सुविधा मिलेगी.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

आप वहां पर अपने बराबर की लड़की आसानी से ढूंढ सकते हैं वहां पर एक से एक खूबसूरत लड़कियां उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं और उनसे बात कर सकते हैं लड़कियों से बात करने के लिए आपको उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजनी होगी.

उसके बाद वह फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगी तब आप उनसे बात कर सकेंगे और फिर उन्हें हाय हेलो का मैसेज करके बात की शुरुआत कर सकते हैं.

और उनकी पोस्ट पर कमेंट करके अपनी ओर उनका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको लाखो हजारों की संख्या में लड़कियां मिल जाएंगी.

ऑनलाइन लड़कियों का नंबर कैसे निकालें ?

यदि आप ऑनलाइन बहुत सारी लड़कियों के नंबर पाना चाहते हैं तो आपको उसके लिए गूगल पर सर्च कर सकते हैं वहां पर आपको ऑनलाइन बहुत सारी लड़कियों के नंबर मिल जाएंगे उपरोक्त आर्टिकल में हमने भी कई सारी लड़कियों के नंबर उपलब्ध करा रखे हैं.

जिससे आप आसानी से बात कर सकते हैं और उनका नंबर आराम से अपने फोन में सेव कर सकते हैं ऑनलाइन लड़कियों का नंबर निकालने के और भी कई तरीके हैं जैसे आप फेसबुक से कई लड़कियों के नंबर उनकी प्रोफाइल में जाकर निकाल सकते हैं.

जिस भी नाम की लड़की का नंबर आपको चाहिए हो उस लड़की का नाम सर्च करके उसकी प्रोफाइल में जाकर आप उसका नंबर आसानी से निकाल सकते हैं.

ऑनलाइन लड़कियों के नंबर निकालने के लिए आपको सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना है इस पर आप बहुत सारी लड़कियों का नंबर आसानी से सिखा सकते हैं और इसमें आपको कोई समस्या भी नहीं आएगी.

FAQ : ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है मोबाइल नंबर

Q. लड़की को इंप्रेस कैसे करें?

Ans. लड़की को इंप्रेस करने के लिए आप उसकी मनपसंद चीजें उसके लिए कीजिए और लड़की को इंप्रेस करने के लिए आप उसका अच्छे से ख्याल रखें.

Q. लड़की को नंबर कैसे दें?

Ans. किसी लड़की को नंबर देने के लिए आपके पास सॉलिड वजह होनी चाहिए अन्यथा वह लड़की आपका नंबर लेने से मना कर देगी तरीका तो यह है कि पहले उससे दोस्ती कीजिए और फिर उसका नंबर आसानी से लीजिए.

Q. लड़कियों को लड़कों की कौन सी आदत सबसे ज्यादा पसंद आती है?

Ans. आमतौर पर लड़कियों को हंसी मजाक करने वाले लड़के अधिक पसंद आते हैं खुलकर बात करने वाले लड़के लड़कियों को ज्यादा पसंद आते हैं.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है मोबाइल नंबर कैसे निकाले इसके बारे में अच्छे से जान लिया होगा आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों व अन्य जानने वालों के साथ अवश्य शेयर करें.

osir news

ताकि उनको भी लड़कियों के मोबाइल नंबर निकालने में कोई समस्या ना आए यदि से संबंधित कोई सवाल है तो हमारे कमेंट सेक्शन में जरूर पूछें हम जल्द से जल्द आपके सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

जिन्न क्या होता है? जिन्न को वश में करने का आसान तरीका | jin kya hota hai : जिन्नात को खुश करने का तरीका
मंत्र- भगवान शंकर को प्रसन्न कैसे करें ? भगवान शिव वशीकरण करने का मंत्र और तंत्र How to happy God Lord Shiv Shankar?
किसी भी पाप से मुक्ति के लिए मंत्र और प्रयोग विधि | Pap se mukti ke liye mantra
दुकान के बंधन को कैसे काटे ? व्यापार बंधन खोलने के उपाय dukan bandhan mukti mantra
मूलाधार चक्र क्या है कैसे जाग्रत करे : बीज मंत्र और चक्र की स्थिति | मूलाधार चक्र : Muladhara chakra
★ सम्बंधित लेख ★