पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र : किसी को भी अपने वश में कैसे करें

Pair ke neeche naam likhkar vashikaran दोस्तों दुनिया में हर व्यक्ति यह चाहता है कि दूसरा व्यक्ति उसके अनुसार कार्य करें उसके बस में रहे पत्नी पति को चाहती है कि उसके वश में रहे तो मां बेटे को चाहती है कि उसके बस में रहे वही बेटा चाहता है कि मां उसके बस में रहे तो पति चाहता है कि पत्नी उसके बस में रहे.

pair foot

एक लड़की अपने प्यार को चाहती है कि वह उसके बस में रहे तो वहीं लड़का चाहता है कि मैं जिस लड़की से प्यार करता है वह उसके बस में रहे अर्थात वशीकरण की दुनिया में सभी चाहते हैं कि एक दूसरे के वश में रहे.

अपने बस में करने के लिए लोग पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण जैसी प्रक्रिया को अपनाते हैं इसके लिए वे किसी वशीकरण करने वाले तांत्रिक से मिलते हैं या स्वयं बहुत से लोग वशीकरण विद्या को सीखते हैं.

हालांकि वशीकरण विद्या सबके बस की बात नहीं है इसलिए जब कोई किसी दूसरे व्यक्ति को अपने वश में करना चाहता है तो निश्चित रूप से किसी वशीकरण करने वाले तांत्रिक से बात करता है और उसके ऊपर वशीकरण प्रक्रिया करवाता है.

दुनिया में वशीकरण करने के अनेकों तंत्र मंत्र साधन उपलब्ध है व्यक्ति अनेकों प्रकार से दूसरे व्यक्ति को अपने बस में करने की क्रियाएं करता है इन्हीं क्रियाओं में पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने की भी प्रक्रिया है आइए हम जानते हैं कि पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें.

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें ?

pair ke neeche naam likhkar vashikaran दोस्तों अगर किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण कर सकते हैं। आज के समय में अधिकांश लोग वशीकरण क्रिया कर के लोगों को अपने वश में करते हैं.

ऐसे में पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण कर सकते हैं आइए जानते हैं इसकी क्रिया विधि क्या है ?पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें ?


name mobile

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 909 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

 

इसके लिए आपको सबसे पहले वशीकरण करने वाले व्यक्ति का नाम पता जानना जरूरी है ।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

किसी को पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने के लिए किसी एकांत स्थान में जाएं और वहां पर वशीकरण क्रिया करे.

जिस व्यक्ति को पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करना चाहते हैं उस व्यक्ति का नाम अपने पैरों के नीचे लिखे और उसके बाद एक निर्जन स्थान पर जहां कोई आसपास ना हो वहां पर एकांत में बैठकर नीचे दिए गए मंत्र को कम से कम 11 बार जाप करें.

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र 

ऊं ह्रं ह्रं ह्रं ह्रीं ह्रीं ह्रीं

ह्रूं व वा वि वी वु वू

वे वै वो वौ वं व:।।

osir news

ध्यान रहे कि पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण यह वशीकरण क्रिया को जब भी करें तब आप बिल्कुल एकांत में रहे और किसी भी प्रकार का कोई कोलाहल ना हो आपके आसपास किसी के होने की आशंका बिल्कुल ना हो तभी यह क्रिया संभव है.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘
★ सम्बंधित लेख ★