पानी और शहद से करे भयंकर वशीकरण : उपाय और मंत्र | Pani se vashikaran

pani se vashikaran  आज के इस आर्टिकल में हम आपको वशीकरण करने की विधि बताने वाले हैं. आप में से बहुत से लोग वशीकरण का नाम तो जानते ही होंगे परंतु बहुत से ऐसे लोग भी होंगे जिन्हें यह नहीं पता होता है कि वशीकरण क्या होता है और वशीकरण कैसे किया जाता है. sahel se vashikaran kaese karte hai , supar fast vashikaran ke tareke kya hai ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वशीकरण एक ऐसी साधना होती है जिसकी सहायता से साधक किसी भी आदमी का आसानी से वशीकरण कर सकता है और जब किसी आदमी का वशीकरण किया जाता है तो सामने वाला आदमी वशीकरण करने वाले की इच्छा के अनुसार ही काम करता है और उसकी हर बात को मानता है.

वशीकरण विधि, नाम लिखकर वशीकरण, फोटो वशीकरण टोटके, शनिवार वशीकरण टोटके, फ्री वशीकरण, नींबू से खतरनाक वशीकरण, अचूक वशीकरण, पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण, फोटो वशीकरण टोटके, 35 सेकंड में वशीकरण, नींबू से वशीकरण, कागज पर नाम लिखकर जला दे शनिवार के टोटके, वशीकरण विधि, कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र, shahad se vasheekaran kaise karen , shahad aur pani se vasheekaran kaise karen , vasheekaran karane ki vidhi , pani se vasheekaran kaise karen , vasheekaran ke mantra , vasheekarn se kya hota hai , पानी से वशीकरण, shahad se vashikaran, शहद वाला सुपर फास्ट वशीकरण, शहद वाला सुपर फास्ट वशीकरण, jaldi se vashikaran,

परंतु आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कभी भी वशीकरण साधना को बिना किसी गुरु के मार्गदर्शन के नहीं करना चाहिए वरना आपको नुकसान हो सकता है, तो चलिए जानते हैं कुछ वशीकरण साधना के बारे में.

वशीकरण क्या होता है ? | What is Vashikaran

बहुत से लोगों के लिए वशीकरण आज के समय में भी एक रहस्य है. कई लोग यह सोचते हैं कि वशीकरण होता ही नहीं है, हालांकि हम यह दावे के साथ कह सकते हैं कि वशीकरण होता है परंतु हर किसी के बस की बात नहीं होती है कि वह किसी का भी वशीकरण कर ले.

क्योंकि कोई भी काम करने के लिए एक प्रक्रिया से गुजरना होता है, इसी तरह वशीकरण करने के लिए भी एक नियम है. वशीकरण करने के लिए वही लोग प्रयास कर सकते हैं जिन्होंने कोई साधना की होती है.

सामान्य तौर पर कोई सिद्ध तांत्रिक अथवा पंडित ही वशीकरण कर पाता है. वशीकरण करने के लिए पहले साधना करनी पड़ती है और जब साधना में सिद्धि मिल जाती है, तब आदमी किसी का भी वशीकरण कर सकता है और उससे अपनी इच्छा के अनुसार काम करवा सकता है.


वशीकरण कैसे किया जाता है ? | How to do Vashikaran

वशीकरण करने के लिए कई तरीके आजमाए जाते हैं, जिसमें सबसे सामान्य तरीका है कि किसी आदमी की फोटो से वशीकरण किया जाए.

इसके अलावा तांत्रिक लोग मिठाई से वशीकरण,फूल से वशीकरण, पान से वशीकरण,लोंग से वशीकरण, सिंदूर से वशीकरण,कपड़ों से वशीकरण, पैरों की धूल से वशीकरण, किसी के बाल से वशीकरण, किसी के नाखून से वशीकरण को अंजाम देते हैं. इसके अलावा भी वशीकरण करने के अन्य कई उपाय हैं  जिन्हें हमने इस वेबसाइट पर पता रखा है .

शहद से वशीकरण कैसे करे ? | Honey Vashikaran

पुराने शहद से वशीकरण करने के लिए साधक को सबसे पहले सफेद कनेर की कलम, सौ ग्राम पुराना शहद, एक भोजपत्र और हत्था जोड़ी की आवश्यकता पड़ेगी.

इन सभी चीजों को लेकर रविवार की रात के समय आपको नहा धोकर यह काम करना है. रविवार की रात को आपको पश्चिम दिशा की ओर अपना मुंह करके लाल रंग के आसन पर बैठ जाना है और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करना है.

शहद वशीकरण मंत्र क्या है ? Honey Vashikaran Mantra

।।ओम नमो वैतालाय आदि पुरूषायं अमुकं आकर्षण कुरू कुरू स्वाहा।।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 810 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

अल्ट्रासाउंड में लड़का होने के लक्षण देखना सीखे : 5 संकेत लड़का होने के | Ultrasound me ladka hone ke lakshan
सम्पूर्ण ॐ काली कंकाली महाकाली मंत्र ,लाभ,अर्थ एवं प्रयोग विधि | Om kali kankali mahakali mantra

शहद से वशीकरण करने की विधि बताये ! Honey Vashikaran Method

पुराने शहद से वशीकरण करने के लिए यह तरीका बहुत ही आसान है. इस प्रयोग को आपको रविवार को शुरू करना चाहिए. इस प्रयोग को करने के लिए आपको किसी भी रविवार के दिन जब शाम को सूरज अस्त हो जाए तब एक सफेद कनेर की कलम से भोजपत्र पर ऊपर दिए गए मंत्र को लिखना है.

  • और मंत्र में जहां पर अमुक शब्द का इस्तेमाल किया गया है, वहां पर आपको उस आदमी का नाम लिखना है, जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. आप चाहे तो वहां पर आदमी या महिला किसी का भी नाम लिख सकते हैं.
  • ‌‌‌भोजपत्र पर मंत्र लिखने के बाद आपको उस भोजपत्र को शहद के अंदर डुबोकर किसी ऐसे स्थान पर रख देना है, जहां पर उसे कोई भी छू ना सके.
  • उसके बाद आपको एक लकड़ी के पट्टे पर लाल रंग का कपड़ा बिछाना है और उस पर मंत्र से सिद्ध किया हुआ हत्था जोड़ी को रखना है और उसकी पूजा पाठ करनी है और ऊपर दिए गए मंत्र की माला 108 बार जाप करनी है.
  • आपको माला का जाप करने के लिए हल्दी की माला का इस्तेमाल करना है और आपको लाल रंग के आसन पर बैठना है और आपका मुंह पश्चिम दिशा की ओर होना चाहिए. जब आपका मंत्र जाप पूरा हो जाए, तो हत्था जोड़ी को पतासे या दूध से बनी हुई मिठाई का भोग लगाएं.
  • बाद में उस हअत्था जोड़ी को अपने जेब के अन्दर रख लेने से व्यक्ति की पूरी मनोकामना पूर्ति हो जाती है.

‌‌‌‌‌‌‌‌‌पानी से वशीकरण | pani se vashikaran

इस प्रयोग को करने के लिए सबसे पहले आपको जल पात्र, हत्था जोड़ी, मंत्र से सिद्ध की हुई प्राणप्रतिष्ठा युक्त घी का दीपक, अगरबत्ती और दूध का प्रसाद लेना होगा और माला का जाप करने के लिए आपको रुद्राक्ष की माला लेनी होगी और आपको यह काम शुक्रवार के दिन स्टार्ट करना होगा.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

शुक्रवार के दिन आपको अपना मुंह उत्तर दिशा की ओर करके लाल रंग के आसन पर बैठ जाना है और नीचे दिए गए मंत्र का आपको 11000 बार जाप करना है. इस मंत्र का आपको लगातार 11 दिन तक जाप करना है. मतलब कि आपको रोजाना 1000 बार मंत्रों का जाप करना है.

पानी वशीकरण मंत्र Water Vashikaran Mantra

।।ओम नमो आदेश गुरू को सिद्ध माता स्तम्भनि मोहिनी वशीकरणी अमुंक मोहिनी मम वश्य करि करि इच्िछत कार्य पूर्ति कुरू कुरू स्वाहा।।

पानी से वशीकरण करने की विधि Water Vashikaran Vidhi in Hindi

इस काम को शुक्रवार के दिन ही चालू करना है और ऊपर दिए गए मंत्र का आपको रोजाना 1000 की संख्या में लगातार 11 दिन तक जाप करना है. आपको मंत्र को सिद्ध करने के लिए सबसे पहले अपने सामने लकड़ी से बना हुआ एक आसन रखना है और उसके ऊपर आपको लाल रंग का सूची आसन बिछाना है.

और उसके अंदर आपको एक कटोरी रखनी है,फिर आपको हत्था जोड़ी को केसर से तिलक लगाना है. उसके बाद आपको उसके सामने घी का दीपक जलाना है और अगरबत्ती जलाकर आपको रुद्राक्ष की माला से ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करना चालू कर देना है.रोजाना 1000 की संख्या में जाप करने से लगातार 11 दिन में आप 11000 मंत्रों का जाप कर लेंगे और इस तरह से मंत्र सिद्ध हो जाएगा.

पूरा मंत्र जाप करने के बाद आपको हत्था जोड़ी को एक सुरक्षित स्थान पर रख देना है और जब आपको किसी को अपने वश में करना हो तो हत्था जोड़ी के ऊपर दूध का प्रसाद,चीनी पान या फिर सुपारी चढ़ा दें और सिद्ध किए गए मंत्र को 11 बार हत्था जोड़ी के ऊपर पढ़ कर आप जब उस व्यक्ति के सामने जाएंगे तो वह आपके वश में हो जाएगा.

इसके अलावा आप चाहे तो हत्था जोड़ी के ऊपर चढ़े हुए प्रसाद को भी जिस व्यक्ति को खिला देंगे वह भी आपके वश में हो जाएगा. इस तरह से आप सामने वाले आदमी का वशीकरण कर सकते हैं और उससे अपनी इच्छा के अनुसार काम करवा सकते हैं. वशीकरण होने के बाद सामने वाला व्यक्ति आपकी इच्छा के अनुसार ही काम करता है.

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे .

osir news

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

माइंड को तेज कैसे करे? बुद्धि तेज करने के उपाय Dimag tej karne ke tips
तंत्र विद्या कैसे सीखे : से पहले जान लें यह जरूरी बातें | tantrik vidya : Tantra vidya kaise sikhe
पत्नियाँ अपने वैवाहिक जीवन को सुखमय कैसे रखे ? इन प्रमुख 8 बातो का रखे ध्यान How to keep married life happy 7 tips hindi
ज्योतिष के 14 प्रकार जाने | एस्ट्रोलॉजी क्या है? | Type of astrology
अति प्राचीन शाबर मंत्र : शाबर मंत्र की उत्पत्ति और शाबर मंत्र के प्रकार जाने | Prachin shabar mantra
★ सम्बंधित लेख ★