आसानी से पति को वश में करने के 13 टोटके और उपाय | Pati ko vash me karne ke totke | पति को वश में करने के टोटके

pati ko vash me karne ke totke अक्सर देखा जाता है कि बहुत सी पत्नियां अपने पति के पास नहीं रह पाती हैं किसी कारणवश वे उनसे नाराज होकर दूर चले जाते हैं ऐसे में पत्नियों बहुत परेशान रहती हैं कई लोग तो ऐसे भी पाए जाते हैं कि अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी औरत के साथ रिश्ता कायम करके रहने लगते हैं.

इस तरह की वाकिया होने की वजह से बहुत सी पत्नी अपने पति को अपने बस में करने का प्रयास करते हैं लेकिन असफल हो जाती है तो पति को कैसे वश में करें पति के साथ रिश्ता कैसे सफल बनाएं पति पत्नी के रिश्ते खट्टे मीठे और तकरार भरे होते हैं.

couple pati lover

जहां एक और बहुत से पति अपनी पत्नी को बहुत अधिक प्यार करते हो वही जो पत्नी अपने पति का प्यार नहीं पाती हैं तो उन को वश में करना जरूरी हो जाता है क्योंकि पति और पत्नी का रिश्ता हमेशा धैर्य और विश्वास पर कायम होना जरूरी है.

पति को वश में कैसे करें इसके लिए पत्नियों को धैर्य विश्वास के साथ साथ एक दूसरे के लिए कदम कदम पर साथ निभाना जरूरी हो जाता है.

फिर भी यदि कोई पति अपनी पत्नी को छोड़ देता है और वह पत्नी उसके लिए बेचैन है उसे अपने वश में करना चाहती है तो यहां पर कुछ ऐसे टोटके दिए जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर पत्नी अपने पति को वश में कर सकती हैं.

यदि कोई पत्नी अपने पति से आधी रात में भी कुछ मांगती है तो उसका पति उसे लाकर तुरंत दें ऐसा करना चाहते हैं तो पत्नी के लिए अपने पति को वश में करने के कुछ टोटके बहुत ही महत्वपूर्ण और सही साबित होंगे आइए हम दोनों के बीच में जानते हैं.


पति को वश में करने के टोटके | Pati ko vash me karne ke totke

pati ko vash me karne ke totke विभिन्न प्रकार के प्रयासों के बावजूद भी यदि कोई पति अपनी पत्नी को छोड़ देता है और पत्नी अपने पति को वश में करना चाहती है तो कुछ टोटके इस प्रकार करके अपने पति को वश में कर सकती हैं.

1. हर बात पर झगड़ा मत करें

अक्षय पत्नियां अपने पति को जब सुबह घर से निकलते हैं तो किसी न किसी बात को लेकर बहस जरूर कर बैठती हैं ऐसे में पत्नियों को चाहिए कि पति जब घर से बाहर निकले तो बहस ना करें इसके अलावा घर में भी छोटी-छोटी बातों को लेकर बहस करने की आवश्यकता नहीं हो ती है..

husband wife fight solution in hindi

घर में विभिन्न प्रकार की ऐसी बातें अपने पति से शेयर ना करें पति के लिए ना गवार हो और उस पर आप के साथ झगड़े की बात आ जाए आप एक समझदार महिला बनकर घर में छोटी-छोटी बातों को स्वयं समझने का प्रयास करें और पति को प्रयास करें कि वह परेशान ना करें..

2. गुग्गुल की धूप से पति वशीकरण

महत्वपूर्ण टोना टोटकों pati ko vash me karne ke totke के अंतर्गत गूगल की धूप पति को वश में करने के लिए महत्वपूर्ण होती है यदि कोई पति किसी और के साथ रहने लगता है और अपनी पत्नी का कहना नहीं मानता है तो ऐसे में पत्नी को अपने पति को वश में करने के लिए गूगल की धूप को शयन कक्ष में सुलगाएं.

गूगल की धूप को रविवार के दिन शाम को धोनी लगा दे तथा उस स्त्री का नाम ले जिसके बचने आपका पति है जब ऐसी कामना करेंगे तो आपके पति आपके बस में होता चला जाएगा यह टोटका आप 1 महीने तक करें.

3. केसर से पति वशीकरण करें

पति को वश में करने के लिए रविवार के दिन शुक्ल पक्ष में प्रातः काल स्नान करने के बाद पूजा स्थल पर केसर से स्वास्थ्य बनाए और गंगाजल से जुड़ा हुआ मोती का शंख रखें.

kesar

इसके बाद गंधक फूल और बताशा आज से शंख की पूजा करें तथा काम ना करें कि उसका पति उसके बस में हो जाए धीरे-धीरे आपका पति आपके बस में होता जाएगा.

4. मंत्र द्वारा पति वशीकरण करें

Pati ko vash me karne ke totke में अपने पति को वश में करने के लिए नीचे एक मंत्र दिया जा रहा है जिसको प्रतिदिन की का दीपक जलाकर मंत्रोचार करें.

mantra

इस मंत्र का जाप प्रतिदिन स्फटिक की माला के साथ ही 1 महीने तक करने से आपका पति आपकी वश में हो जाएगा.

‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा

5. चोटी के बाल से पति वशीकरण करें

यह किसी स्त्री का पति किसी और स्त्री से प्रेम करता है और आप से दूर रहता है तो आप अपने पति को अपने बस में करने के लिए किसी मासिक धर्म के दौरान गुरुवार या शुक्रवार के दिन रात्रि के 12:00 बजे के बाद पति के सिखा से कुछ बाल काटने और उन्हें ऐसी जगह छुपा कर रख दें जहां पर पति की नजर ना पड़े.

कुछ दिन बाद उन वालों को जलाकर पैर से रगड़ दे इसके बाद आपका पति आपके बस में हो जाएगा और उसकी बुद्धि में भी बदलाव आ जाएगा.

6. चंडी स्त्रोत से पति वशीकरण

अपने पति को वश में करने के लिए एक पान का पत्ता प्रतिदिन लेकर चंदन और केसर के पाउडर मिलाकर रख लें इसके बाद लाल कपड़े पर माता दुर्गा की प्रतिमा लगाकर पान का पत्ता मां के चरणों में रख दें.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 735 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

पीपल का पेड़ घर में क्यों नहीं लगाना चाहिए? Ghar me peepal ka ped subh ya asubh ?
Sadhe Sati : उतरती साढ़ेसाती का प्रभाव, शनि की साढ़े साती उपाय और लक्षण | उतरती साढ़ेसाती : Shani ki sade sati ke upay in hindi

माता के चरणों में सामग्री रखने के बाद 43 दिन तक चंडी स्त्रोत करें और 43 दिन बाद पान के पत्ते पर रखे.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

चंदन और केसर को आपस में मिलाकर माथे पर तिलक लगाएं तथा अपने पति के सामने जाए यदि पति घर पर नहीं है तो उनकी फोटो के सामने जाए.इस प्रकार से आपका पति आपके बस में हो जाएगा.

7. मोर पंख से पति का वशीकरण करें

पति को वश में करने के लिए किसी शुक्रवार के दिन सफेद कागज पर रोली में इत्र डालकर मोर की पंख की डंडी से श्री और अपने पति का नाम लिखें.

इसके बाद उस कागज को मोड़कर भगवान राधा और कृष्ण की फोटो के पीछे उत्तर पूर्व में रख दें इससे आपका पति आपके बस में हो जाएगा.

8. ओम नमः भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र से पति वशीकरण करें

प्रेम की प्रतिमूर्ति कहे जाने वाले भगवान कृष्ण को यदि प्रातः उठकर प्रतिदिन स्नान आदि करके ओम नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र जाप करते हैं तो घर में सुख शांति रहेगी और आपका पति भी आपके बस में रहेगा.

NARAYAN VISHNU BHAGWAN

मंत्र को जॉब करने के बाद एक लोटे में पानी दो पत्ती केसर की डालकर कृष्ण की मूर्ति पर चढ़ाएं और खुद पति का नाम लेकर पिए और पति को भी पिलाएं आपके पति धीरे-धीरे आपके बस में होते जाएंगे।

9. इलायची से पति वशीकरण करें

पत्नियों को अपने पति को वश में करने के लिए इलायची का प्रयोग करना चाहिए इसके लिए आप एक इलायची अपने तकिए के नीचे रखे और एक इलायची पति के तकिए के नीचे रखें।

Cardamom

इन इलायची को प्रातः उठकर कूटकर चाय में डाल दें और सुबह चाय अपने पति को पिला दे इससे आपका पति आपके बस में हो जाएगा.

10. जूते की मिट्टी से पति वशीकरण करें

pati ko vash me karne ke totke पति को वश में करने के लिए पति के जूतों की मिट्टी लेकर कागज में लपेट कर लाल धागे से बांध दें और शनिवार के दिन किसी सुनसान स्थान पर गाड़ दे.

इतना कहने के बाद भगवान से प्रार्थना करें कि पति जीवन में हमेशा उसके बारे में रहे और जीवन खुशहाल रहे निश्चित है आपका भाग्य बदल जाएगा.

11. लौंग से पति वशीकरण करें

पत्नी अगर अपने पति को वश में करना चाहती है तो उसके लिए अपनी साड़ी के पल्लू में सात लौंग बांधकर शनिवार के दिन कूटकर आटे में मिलाकर रोटी अपने पति को खिला दें जिससे आपके पति आपके बस में होते जाएंगे.

laung

उपरोक्त टोटके के साथ-साथ लौंग को शरीर में पसीने वाली जगह पर रखकर सुखाल और 111 बार वशीकरण मंत्र लिखकर पति को लौंग खिलाने इससे आपके पति आपके बस में हो जाएंगे।

12. कनेर के फूल और चंदन से पति वशीकरण करें

यदि आपके पति आपके बस में नहीं है और आपका कहना नहीं मानते हैं तो इसके लिए आपको लाल रंग के कनेर के फूल रविवार को लाकर चंदन के साथ पीस लें।

kaner

इस प्रकार बने पेस्ट से हमेशा रविवार के दिन अपने माथे पर तिलक लगाकर पति के सामने जाएं निश्चित है एक दिन आपके पति आपके बस में हो जाएंगे।

13. चांदी की अंगूठी से पति वशीकरण करें  

ring silver

osir news

Pati ko vash me karne ke totke के लिये अपने पति को वश में करने के लिए एक चांदी की अंगूठी को लेकर धागे से बांध लें और सिंदूर की डिब्बी में रख ले इस डिब्बी को अपनी अलमारी के अंदर या तिजोरी के अंदर रख दे आपके पति आपके बस में आ जाएंगे।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

आत्मा से बात करने के 5 तरीके : मृत आत्मा से बात कैसे करे | aatma se kaise baat kare
भाभी को कैसे पटाये – 6 आसान फार्मूला भाभी आपकी दीवानी हो जायेंगी | भाभी को कैसे इम्प्रेस करे – bhabhi ko kaise pataye
पन्ना रत्न के फायदे और नुकसान , धारण विधि और शुभ मुहूर्त | benefits of panna stone in hindi
सफेद दाग के टोटके : सफेद दाग को हटाने के 6 टोटके और 5 घरेलू उपाय | safed dag ke totke
दांत साफ करने के उपाय : 8 आसान घरेलू नुस्खों से चमकाएं अपने दांत | daant saaf karne ke upay
★ सम्बंधित लेख ★