बड़ी आसानी से केवल एक रोटी से शत्रु का नाश : जाने आसान उपाय | रोटी बदल देगी आप की किस्मत

Roti se dushman ka nash karne ka tarika ? जब इंसान अपनी जिंदगी में सफलता हासिल करने लगता है, तो अपने आप ही उसके कई दुश्मन पैदा हो जाते हैं, क्योंकि कलयुग के इस जमाने में कोई भी व्यक्ति यह नहीं चाहता है कि कोई दूसरा व्यक्ति उससे आगे निकल जाए या फिर उससे ज्यादा सफलता हासिल करे इसलिए एक रोटी से शत्रु का नाश . 

एक रोटी से शत्रु का नाश, दुश्मन का नाश करने का उपाय, dushman ka nash karne ke liye kya karen, how to destroy an enemy spiritually

इंसान की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं और व्यक्ति की जिंदगी में हमेशा उसके कई दुश्मन होते हैं वही उसके कई दोस्त भी होते हैं. दुश्मनी और दोस्ती दोनों एक दूसरे के विपरीत होती है.

परंतु अगर देखा जाए तो जिंदगी में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनके दोस्त ज्यादा होते हैं और उनकी चारों तरफ प्रशंसा भी होती है वहीं कई व्यक्ति ऐसे भी होते हैं जिनकी जिंदगी में दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा होते हैं जो समय-समय पर उन्हें किसी न किसी प्रकार से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं.

या फिर उन्हें नुकसान पहुंचाने की साजिश करते हैं. दुश्मनी का कारण चाहे जो भी हो परंतु इसके कारण कभी-कभी व्यक्ति को बहुत ही ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

व्यक्ति को हमेशा अपने दुश्मनों से चिंता, डर और असुरक्षा सताती है परंतु हम आपको बता दें कि आपको दुश्मनों से डरने की कोई भी आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमारे भारतीय ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें करके आप अपने दुश्मनों का नाश कर सकते हैं या फिर उनसे छुटकारा पा सकते हैं.

एक रोटी से शत्रु का नाश करने का तरीका How to Destroy Enemy with Bread

अगर आपका भी कोई दुश्मन आपको ज्यादा ही परेशान कर रहा है और आप अपने उस दुश्मन का नाश करना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल में हम आपको एक रोटी की सहायता से दुश्मन का नाश करने का तरीका बताएंगे.


breakfast bread

आइए जानते हैं कि सिर्फ एक रोटी से दुश्मन का नाश कैसे कर सकते है. निम्न बिन्दुओ की सहायता से हम आप को इसकी पूरी जानकारी देंगे.

एक रोटी से शत्रु का नाश कैसे करे ? how to destroy enemy with bread

1: अगर आप पित्र दोष, कालसर्प दोष से परेशान है या फिर आपका कोई काम नहीं बन रहा है, तो इन सभी से राहत पाने के लिए आपको अपने घर की रसोई में बनी हुई पहली रोटी के चार टुकड़े करने हैं .

उसके बाद आपको चारों टुकड़ों पर थोड़ी सी शहद लगानी है और चारों टुकड़ों पर आपको थोड़ी सी चीनी भी लगा देनी है. इसके बाद आपको एक रोटी गाय को, दूसरी रोटी कुत्ते को, तीसरी रोटी भिखारी को और चौथी रोटी कव्वे को दे देनी है.

feed the cow

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, गाय को रोटी खिलाने से आपका पित्र दोष समाप्त हो जाएगा, वही कुत्ते को रोटी खिलाने से आपके शत्रु का नाश हो जाएगा. इसके अलावा अगर आप कौवे को रोटी खिलाते हैं,

तो आपका पित्र दोष और कालसर्प दोष दोनों समाप्त हो जाएगा और अगर कोई भिखारी आपकी रोटी खाता है,तो आपकी सभी आर्थिक परेशानियां खत्म हो जाएंगी और आपके बिगड़े हुए काम धीरे-धीरे बनने लगेंगे.

2: अगर आप शनि ग्रह से परेशान हैं या फिर आप राहु ग्रह की खराब दृष्टि से परेशान हैं, तो आपके लिए रोटी का टोटका करना काफी फायदेमंद हो सकता है.

इसके लिए आपको अपने घर की रसोई में रात में बनने वाली आखिरी रोटी को सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खाने के लिए देना चाहिए और अगर आपके आस पास काला कुत्ता नहीं रहता है, तो आप किसी भी कुत्ते के बच्चे को दूध पिला कर यह उपाय कर सकते हैं. ऐसा करने से धीरे-धीरे आपको फायदा मिलने लगेगा और आपके सभी काम भी बनने लगेंगे.

dog

3: हमारे हिंदू धर्म में दरवाजे पर आने वाले व्यक्ति को खाली नहीं लौटाया जाता है.इसीलिए अगर कोई व्यक्ति आपके दरवाजे पर आता है,तो उसे खाली हाथ ना लोटाए, बल्कि आप चाहे तो उसे रोटी दान कर सकते हैं. ऐसा करने से आपको फायदा यह होगा कि अगर आपका कोई काम नहीं बन रहा है, तो रोटी दान करने से आपका काम बनने लगेगा.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 739 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

15 महिला आकर्षण टिप्स : महिला को आकर्षित करने के मनोविज्ञान जानिये | Mahila ko akarshit karne ke manovigyan
उर्जा पास क्रिया या शक्ति पात क्या है ? गुरु से शक्ति पात कैसे ले? human energy transfer in hindi

4: अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई झगड़े होते रहते हैं या आपके घर को किसी की बुरी नजर लग गई है, तो इसके लिए आपको रोटी का उपयोग करना चाहिए.

घर में शांति लाने के लिए आपको दोपहर के समय में घर की रसोई में बनी हुई एक रोटी को लेकर गाय को खिलाना चाहिए और दूसरी रोटी को आपको कुत्ते को खिलाना चाहिए. ऐसा करने से आपका घर में शांति स्थापित हो जाती है और आपके घर में लड़ाई झगड़े भी नहीं होते हैं.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

5: अगर लाख प्रयास करने के बावजूद भी आपको नौकरी नहीं मिल रही है. या फिर आपके कैरियर में रुकावट आ रही है, तो आप Roti ka Totka कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपने घर की रसोई में बनी हुई एक रोटी लेनी है . और उसके ऊपर आपको सरसों का तेल लगाना है.उसके बाद आपको उस रोटी में स्वास्तिक का तिलक बनाना है.

durga

इसके बाद आपको अपने कोई भी पहने हुए कपड़े के छोटे टुकड़े को रोटी में रखना है और इस रोटी को मोड़ कर आपको एक लाल कपड़े में बांध लेना है और फिर इसे ले जाकर आपको दुर्गा माता के मंदिर में रख देना है और मन ही मन उनसे इसे ग्रहण करने के बाद अपनी समस्या के समाधान के लिए अरदास लगानी है.

ऐसा करने से निश्चित ही आपको फायदा होगा.आपको यह उपाय सोमवार, मंगलवार या फिर गुरुवार को करना है.

6: अगर आप एक बहू है और आपकी अपनी सास से अच्छे संबंध नहीं है, तो अपनी सास से अच्छे संबंध बनाने के लिए आपको टोटके के तौर पर एक रोटी लेनी है और उस पर आपको काले रंग की स्याही से अपनी सास का नाम लिखना है.इसके बाद आपको इस रोटी को किसी काले कुत्ते को खिला देना है.ऐसा करने से कुछ ही दिन के बाद आप की सास से आपका संबंध अच्छा बन जाएगा.

black money paisa rupaye

7: अगर आप धन की प्राप्ति चाहते हैं,तो खाना बनाते समय आपको एक रोटी अलग से निकाल लेनी है और उसे ले जाकर आपको किसी देसी गाय को खिला देना है. लगातार 11 सोमवार तक यह उपाय करने से आपके घर में समृद्धि आने लगती है और आपको धन की प्राप्ति भी होने लगती है.

8: अगर आप किसी भी प्रकार के ग्रह दोष से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आपको रसोई की तीन रोटी को निकालकर अलग रख देना है और उसके बाद इस पर एक घी लगाकर आपको देसी गाय को खिला देना है. ऐसा करने से धीरे-धीरे आपकी ग्रह दोष की समस्या दूर हो जाएगी और एक रोटी से शत्रु का नाश भी हो जायेगा .

9: अगर आप अपनी जिंदगी में मान सम्मान पाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको काली चीटियों को रोटी खिलाना चाहिए. ऐसा करने से माता लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर होती है.आप चाहे तो काली चीटियों को रोटी की जगह पर चीनी भी खिला सकते हैं. ऐसा करने से भी आपको काफी फायदा होगा और आपको मान सम्मान की प्राप्ति अपनी जिंदगी में होगी.

laxmi devi money goddess

10: अगर आपकी कुंडली में किसी भी प्रकार का दोष है, तो उस दोष को दूर करने के लिए आपको रात को सबसे आखरी में आपके घर में जो रोटी बचती है, उस पर सरसों का तेल लगाकर किसी काले कुत्ते को खाने के लिए दे देनी चाहिए और अगर काला कुत्ता नहीं हो, तो किसी भी कुत्ते को दे सकते हैं.

आप यह उपाय रोजाना कर सकते हैं या फिर चाहे तो मंगलवार या फिर शनिवार के दिन ही कर सकते हैं. ऐसा करने से आपकी कुंडली के सभी ग्रह दोष समाप्त हो जाते हैं.

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे |

osir news

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

सपने में पानी में डूबने का क्या मतलब होता है ? : sapne me khud ko pani me dubte dekhna
[PDF] स्वप्न फल लिस्ट : 500+ सपने का मतलब : फ्री बुक | Download Link – Swapna phal book hindi pdf
दुबलापन / पतलापन क्यों होता है ? शरीर का वजन कैसे बढाये ? मोटे होने के नुस्खे How to increase body weight? Tips for getting fat
केबीसी लॉटरी नंबर कैसे चेक करें | KBC lottery number
दस्त की टेबलेट नाम लिस्ट : लूज मोसन की रोकथाम में 5 असरदार घरेलु उपाय और इलाज
★ सम्बंधित लेख ★