जाने शादीशुदा औरत को कैसे पटाये : 7 टिप्स में आपने प्यार में पागल करे | Sadi suda aurat ko kaise pataye

shadi shuda aurat ko kaise pataye ? bhabhi ko kaise pataye ? आज की तारीख में प्यार कब और किस से हो जाए या कोई नहीं बता सकता है क्योंकि दिल जब किसी को चाहता है ,

तो हम यह नहीं देखते हैं कि हम जिसे प्यार करते हैं वह शादीशुदा है या कुंवारी क्योंकि प्यार के लिए ऐसी कोई बंधन नहीं होती है।  प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। अगर ऐसे में आप भी किसी शादीशुदा औरत को प्यार करते हैं लेकिन आप उसे इंप्रेस और पटाने के तरीके नहीं जानते हैं.

Ladki Patane ke 151 tarike, लडकी का दिल कैसे जीते, विवाहिता को पटाने का तरीका, लडकी पटना सीखे pdf, Ladki patane ke tarike Hindi mein image, लडकी पटना सीखे 2020, पूजा को कैसे पटाए, लड़कियों को कैसे पाटना चाहिए, स्त्री को जोश कब आता है, कैसे पता लगाएं कि एक विवाहित महिला आप की ओर आकर्षित है, महिलाओं को कैसे प्रभावित करें, महिलाओं का दिल कैसे जीते, स्त्री को कैसे खुश करें, स्त्री को क्या चाहिए, किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने का उपाय, विवाहित स्त्री को कैसे पटाए, जानें क्यों होती है महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा, स्त्री को कैसे तैयार करें?, स्त्री को जोश कब आता है, लड़कियों को कैसे पाटना चाहिए, कैसे पता लगाएं कि एक विवाहित महिला आप की ओर आकर्षित है, महिलाओं का दिल कैसे जीते, स्त्री को कैसे खुश करें, ladki ko kaise pataye kaise baat kare, ladki ko kaise pataye jata hai uska upay, ladki ko kaise pataye tarika in hindi, ladki ko kaise pataye tips in hindi, ladki ko kaise pataye shayari, ladki ko kaise pataye formula, ladki ko kaise pataye tarike, ladki ko kaise pataye aasan tarike, ladki ko baaton mein kaise pataye, breakup hui ladki ko kaise pataye, ladki ko bina dekhe kaise pataye, divorce ladki ko kaise pataye, d naam ki ladki ko kaise pataye, ladki ko kaise pataye formula in marathi, ladki ko fb par kaise pataye, ladki ko facebook pe kaise pataye, ladki ko facebook se kaise pataye, ghamandi ladki ko kaise pataye jati hai, gussail ladki ko kaise pataye, gussel ladki ko kaise pataye, hello google ladki ko kaise pataye jata hai, ,

तो चिंता की कोई बात नहीं है आज का आर्टिकल आपके लिए काफी मददगार साबित होगा। आपको मैं आज यहां कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स बताऊंगा जिसका इस्तेमाल कर कर आप किसी भी शादीशुदा महिला को इंप्रेस और पटा सकते हैं। अगर आप इसके तरीके नहीं जानते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है मैं आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताऊंगा किशादीशुदा औरत को कैसे इंप्रेस और पटाये जाने पूरा तरीका। आइए मैं उसकेेेे बारे में विस्तार से बताऊंंगा  ladkiyo ko patane ke tarike in hindi 

शादीशुदा औरत को कैसे पटाये ? | Sadi suda aurat ko kaise pataye

किसी भी शादीशुदा औरत को पटाने और इंप्रेस करने के लिए निम्नलिखित तरीके का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसका विवरण में नीचे एक बिंदु अनुसार दे रहा हूं जो इस प्रकार है-

1. शानदार पर्सनैलिटी बनाये : शादीशुदा महिला आप को पसंद करने लगेंगी 

आज के बढ़ते हुए आधुनिक युग में अगर आप अपने आप को फिट फाट नहीं रखेंगे तो कोई भी लड़की हो या शादीशुदा औरत हो आप उसे कभी भी इंप्रेस नहीं कर पाएंगे इसके लिए सबसे पहले आप अपने  पर्सनैलिटी  में  सुधार लाएं और जिम में जाकर अच्छा खासा फिगर बनाएं ताकि कोई भी आपके तरफ आसानी से आकर्षित हो सके.

आप उसे आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं जैसा कि आप लोग जानते हैं कि जो दिखता है वही बिकता है यानि कहने का मतलब है कि अगर आपका फिगर आकर्षक और शानदार है तो कोई भी महिला जो शादीशुदा है आसानी से आपकी तरह खींची हुई चली आएगी इससे आप को इंप्रेस करने में काफी आसानी होगी।


2. शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है तो उनका अच्छा दोस्त बने 

कोई भी शादीशुदा महिला तब तक किसी लड़के के साथ अफेयर या प्यार जैसे संबंध स्थापित नहीं करती है जब तक उसे जीवन में इस चीज की कमी हो अगर आप भी किसी शादीशुदा महिला को इंप्रेस या पटाना चाहते हैं तो सबसे पहले आप उसके अच्छे दोस्त बने क्योंकि दोस्ती के द्वारा ही प्यार जन्म लेता है।

जब किसी महिला को घर में उसके पति के द्वारा प्यार नहीं मिलता है या उसके साथ हमेशा मारपीट जैसी स्थिति की होती है तो वह महिला काफी दुखी जाती है और ऐसे में वह एक ऐसे दोस्त की तलाश करती है जो उसके दुख सुख का साथी बन सके और साथ में उसे सहारा भी दे सकें।

इसलिए आपको हमेशा इस चीज का फायदा उठाना है और उस औरत का सबसे अच्छा दोस्त बन जाना है तब देखिए पूरी दिनों के भीतर हुआ औरत आपसे इंप्रेस हो जाएगी और आप उसे आसानी से पटा सकते हैं।

3. उनका सहारा बने 

जैसा कि जानते हैं कि अगर हम किसी भी काम को प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे अंदर आत्मविश्वास होना चाहिए तभी जाकर हम उस काम में सफल हो पाएंगे इसलिए आप हमेशा अपने आपको शादीशुदा महिला के सामने अपने आप को ऐसे दिखाएं कि आपके अंदर आत्मविश्वास की भावना कूट-कूट कर भरी है .

क्योंकि ऐसे लड़के ही महिलाओं को ज्यादा पसंद आते हैं जो अपनी बात को पूरे आत्मविश्वास के साथ कह सकते हैं इसलिए आप हमेशा इस चीज का ध्यान दें। इसे टिप्स का इस्तेमाल कर किसी भी शादीशुदा महिला को आसानी से इंप्रेस और पटा सकते हैं।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 737 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

नजर उतारने का सही समय : लाल मिर्च और नमक से नजर उतारने के उपाय | नजर उतारने का सही समय
गरीब कैसे करोड़पति बने : अमीर बनने के 12 जबरदस्त तरीके | Garib kaise bana crorepati

girl

4. उससे अच्छे से बात करे

आप किसी शादीशुदा महिला के साथ प्यार करते हैं तो आप उसके करीब जाने की कोशिश करें इसके लिए आपको बातचीत करनी होगी तभी तो आप उसके नजदीक जा पाएंगे और आप उसे आसानी से इंप्रेस या पटा पाएंगे इसलिए आप अधिक से अधिक उस महिला से बातचीत करने की कोशिश करें।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इसके अलावा आपको इस चीज का भी बहुत ज्यादा फायदा होगा कि अगर आप किसी शादीशुदा महिला से बातचीत करते हैं तो लोगों को शक भी नहीं होगा इसके विपरीत अगर आप किसी वाली लड़की से बातचीत करते हैं तो लोग समझते हैं कि कोई ना कोई बात है आप आसानी से महिला को पटा या इंप्रेस कर सकते हैं।

सबसे महत्वपूर्ण बात की आप कभी भी कोई ऐसी बात ना करें जिससे महिला आपसे गुस्सा हो जाए नहीं तो आपका काम बनने के बजाय बिगड़ जाएगा इसलिए बड़ी ही सावधानी के साथ आप ऐसे बात करें जिससे वह महिला आप के ज्यादा करीब आ पाए।

5. शादीशुदा महिला को पटाने के लिये उनकी तारीफ करें 

जैसा कि आपने जानते हैं कि महिलाओं का स्वभाव होता है कि अगर कोई व्यक्ति उनकी थोड़ी सी भी तारीफ करें तो वह काफी पसंद हो जाती हैं इसलिए आप इससे टिप्स का इस्तेमाल कर कर किसी भी शादीशुदा महिला को आसानी से इंप्रेस या पटा सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात क्या है अगर वह महिला आप के आस पास रहती है .

आपके घर में उसका  आना जाना है तो जाहिर सी बात है कि अगर कोई भी खाने के चीज बनाती है तो आपके घर में जरूर देती है ऐसे में आप उसके खाने की तारीफ करें इससे वह महिला काफी खुश हो जाएगी और आप उस के काफी करीब आ पाएंगे।

6. सुन्दरता की प्रशंसा करें 

आज की तारीख में ऐसी कोई महिला नहीं होगी कि अगर कोई उसकी सुंदरता की प्रशंसा करें तो आप फूले नहीं समा आएगी इसलिए आप अगर किसी भी शादीशुदा महिला को प्यार करते हैं तो अगर वह किसी विशेष त्यौहार या कहीं शादी में जा रही है तो आप उसके सुंदरता की तारीफ करें इससे वह महिला काफी खुश हो जाएगी।

इसके लिए आप कुछ विशेष शब्दों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं आप उस महिला से कर सकते हैं कि क्या खूब सुंदर आप आज दिख रही हैं ?अगर आपकी शादी नहीं हुई होती तो मैं अभी आपसे शादी कर सकता लेटा वाकई में आज आप किसी स्वर्ग लोक की अप्सरा दिखाई पड़ रही है। आप अगर इन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो हो सकता है महिला के दिल में आपके लिए भी प्यार जैसी फीलिंग आ जाए।

7. शादीशुदा महिला से अपने प्यार का इजहार करे 

अगर आप किसी शादीशुदा औरत को प्यार करते हैं तो आप अपने मन में जो भी उसके लिए फीलिंग से उसे उसके सामने व्यक्त करने से बिल्कुल ना घबराए  क्योंकि अगर आप किसी को प्यार करते हैं और अपने दिल की बात ही नहीं बताएंगे तो वह कैसे समझेगा कि आप उसे चाहते हैं।

अगर वह महिला भी आपसे प्यार करती है तो आप जब भी उसे कहेंगे कि आप उससे प्यार करते हैं तो जरूरी वह उसका रिप्लाई देगी इसलिए आप इसे टिप्स का इस्तेमाल जरूर करें क्योंकि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसको इजहार करने की भी हिम्मत आपके अंदर में चाहिए तभी तो आप उसे इंप्रेस या पटा पाएंगे।

osir news

उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आया होगा अगर पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले और अगर आपका कोई भी सवाल है तो मेरे कमेंट बॉक्स में पूछे मैं उसका उत्तर देने के लिए आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा तब तक के लिए धन्यवाद।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

लड़की देखती है पर बात नहीं करती क्या करें? Girl sees but does not talk, what to do in hindi?
कॉपी-किताब / स्टेशनरी की दुकान कैसे खोले ? How to open Stationery shop in hindi
मंगलवार के दिन करें ये चमत्कारी टोटके : होगी हर मनोकामना पूरी | मंगलवार के टोटके : Mangalwar ke totke
माइंड पावर कैसे बढ़ाए ? दिमाग तेज करने के लिए क्या खाएं जाने 5 उपाए How increasing mind power in hindi
जल्दी फायदे के लिये चोट लगने पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए | घाव सुखाने व सूजन जलन मिटाने के लिए कौन सा लगाना चाहिए ?
★ सम्बंधित लेख ★