संभोग वशीकरण मंत्र और 8 टोटका जाने | Sambhog vashikaran mantra | sambhog vashikaran totke

Sambhog vashikaran mantra दोस्तों जीवन में जब कोई व्यक्ति किसी भी चीज से बहुत अधिक प्यार करने लगता है और वह उसे यदि नहीं प्राप्त कर पाता है तो कहीं ना कहीं उसका दिल टूट जाता है और वह हताश होकर वशीकरण जैसे उपायों को अपनाता है

जब जीवन के किसी भी क्षेत्र में व्यक्ति को सफलता नहीं मिलती है चाहे वह किसी प्रकार का रिश्ता हो या फिर कोई और संबंध हो संबंध बहुत नाजुक होते हैं ।

 वशीकरण टोटके

ऐसे में यदि किसी भी प्रकार की गलती से व्यक्ति को अपने प्रियतम वस्तु से दूरी करना पड़ता है तो उसको पाने के लिए वह वशीकरण जैसी क्रियाओं अपनाता रहता है।

विभिन्न प्रकार के रिश्तो में पति और पत्नी का रिश्ता भी बहुत विश्वास पर चलता है फिर भी कहीं ना कहीं दांपत्य जीवन में कुछ ऐसी कठिनाइयां आती है जिसकी वजह से एक महिला संभोग से दूर भागती है.

अगर किसी की पत्नी संभोग करने के लिए दूर भागती है तो उससे संभोग संबंध बनाने के लिए तंत्र मंत्र की दुनिया में बहुत से टोटके और वशीकरण के उपाय बताए गए हैं जिनको अपनाकर व्यक्ति शारीरिक संबंध अधिक प्रगाढ़ बना सकता है।

यदि आप किसी भी लड़की से या पत्नी से बहुत अधिक प्यार करते हैं और वह संभोग करने से मना करते हैं जिसकी वजह से आप कम शारीरिक संबंध बनाने में सफल हो पाते हैं।


अधिकांश लड़कियां प्यार तो बहुत अधिक करती है परंतु शारीरिक संबंध बनाने से कतराती रहते हैं जिससे आप यौन संबंधों का सुख नहीं ले पाते हैं।

यदि कोई पत्नी या लड़की आप से शारीरिक संबंध बनाने के लिए हर बार मना कर देती है तो उसे संभोग करने के लिए आप Sambhog vashikaran mantra वशीकरण के बहुत से टोटके अपना सकते हैं आइए हम कुछ ऐसे टोटके बताते हैं जिनसे संभोग या शारीरिक संबंध के लिए राजी कर सकते हैं।

1. संभोग के लिए मंत्र वशीकरण | Sambhog vashikaran mantra

यह एक ऐसा मंत्र है जिसको सिद्ध कर लेने से सभी प्रकार के कार्य से दो जाते हैं मंत्र नीचे दिया जा रहा है.

” ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा ”

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए कुमकुम केसर और चंदन को वितरित करके एक भोजपत्र पर एक गुड़िया के चित्र बनाएं उसके बाद किसी शुभ दिन और नक्षत्र में षोडशोपचार से पूजा करें.

गणेश भगवान शाबर मंत्र

संभोग के लिए स्त्री को वश में करने के लिए कनेर के पुष्प और घी तथा कथ्य की लकड़ी से 108 बार मंत्र जाप करते हुए आहुति दें जिससे संभोग के लिए स्त्री आपके बस में हो जाएगी|

2. संभोग के लिए साबर मंत्र से वशीकरण

sambhog vashikaran totke की दुनिया में साबर मंत्र की अलग पहचान होती हैं हर क्षेत्र में साबर मंत्र अपना प्रभाव दिखाते हैं ऐसे में संभोग के लिए स्त्री वशीकरण साबर मंत्र से द्वारा किया जा सकता है जो नीचे दिया गया है

ॐ नमो आदेश गुरु को राजा मोहुं प्रजा मोहुँ
मोहुं ब्राह्मण बनियां
हनुमन्त ब्राह्मण बनियां
हनुमन्त रूप मे जगत मोहूं
तो रामचन्द्र परमाणियां
गुरु की शक्ति
फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा

इस मंत्र को 21 दिन लगातार 21 बार जाप करना है जाप सिद्ध होने के बाद जिस स्त्री से आप संभोग करना चाहते हैं वह आपसे संभोग के लिए तैयार हो जाएगी और आपके बस में रहेगी.

3. संभोग वशीकरण के टोटके अपामार्ग का रस

sambhog vashikaran totke अगर आप किसी लड़की से अत्यधिक प्यार करते हो और वह शारीरिक संबंध बनाने से मना करती है परंतु आप उससे अत्यधिक शारीरिक संबंध बनाने के लिए लालायित हैं। आप उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं परंतु लड़की आपसे दूर भागती है।

लटजीरा

ऐसे में उसे संभोग वशीकरण टोटके के अंतर्गत अपामार्ग का रस और सहदेई के रस को लोहे के पात्र में अच्छी तरह मिलाकर अपने माथे पर तिलक लगाएं और उसके सामने जाएं जिससे वह आपके लिए अपने को समर्पित कर देगी।

4. संभोग वशीकरण के टोटके के पुष्प

प्यार में सब कुछ जायज है परंतु लड़कियां शारीरिक संबंध बनाने से हिचकिचाती रहती हैं क्योंकि उन्हें कई प्रकार के डर बने रहते हैं परंतु आप उनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहुत अधिक उतावले हैं.

kaner

यदि आप चाहते हैं कि लड़की आप से शारीरिक संबंध बनाए तो इसके लिए आप कनेर के पुष्प को गाय के घी में मिलाकर उस स्त्री का नाम लेते हुए 108 बार आहुति देते हुए सात दिन तक करें।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 905 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

7 दिन के बाद स्त्री संभोग के लिए आपके साथ तैयार हो जाएगी और आपके बस में होकर आपकी हर इच्छा पूरा करेगी.

5. संभोग वशीकरण के टोटके पैर की धूल

gathiya

sambhog vashikaran totke के लिए किसी स्त्री को अपने बस में करने के लिए जो भी के पैर की धूल को लेकर पुष्य नक्षत्र में जिस स्त्री के सिर पर डाल देंगे वह स्त्री संभोग के लिए तैयार रहेगी और आपके बस में भी रहेगी.

6. संभोग के लिए उल्लू की हड्डी से वशीकरण

sambhog vashikaran totke संभोग हर प्राणी के लिए एक अनिवार्य क्रिया है जिससे व्यक्ति को यौन सुख प्राप्त होता है मगर कोई स्त्री यदि किसी पुरुष के साथ संभोग करने के लिए राजी नहीं होती है तो उसके संभोग के लिए राजी करने के लिए यह टोटका करें.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

किसी उल्लू पक्षी की रीड की हड्डी को केसर कस्तूरी और कुमकुम के साथ मिलाकर माथे पर तिलक लगाएं और उसे स्त्री के सामने जाए जिसे आप संभोग के लिए प्राप्त करना चाहते हैं इस उपाय से स्त्री आपके बस में होकर संभोग के लिए तैयार हो जाएगी.

7. संभोग के लिए लौंग से वशीकरण | Sambhog vashikaran mantra

संभोग के लिए स्त्री का वशीकरण करने के लिए 3 लौंग एक रुई की बत्ती देसी घी एक कटोरी और गिलास भर पानी तथा सिंदूर की डिब्बी ले कर ब्रह्म मुहूर्त में स्नान करके यह टोटका करें.

laung

किसी शुक्रवार को ब्रह्म मुहूर्त में 3 लौंग सिंदूर की डिब्बी में रखकर घी का दीपक जलाएं और 108 बार नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें इससे स्त्री आपके बस में हो कर संभोग के लिए राजी हो जाएगी Sambhog vashikaran mantra.

Sambhog vashikaran mantra:

“ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर,
मैं  अमुक  (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा”

उपरोक्त मंत्र को 3 शुक्रवार लगातार करना है दूसरे शुक्रवार को 11 बार मंत्र जपना है और तीसरे शुक्रवार को यह सिद्ध हो जाएगा अब आप इस लौंग को उस स्त्री को खिला दे जो आपके बस में होकर संभोग के लिए तैयार रहेगी.

इसी तरह से इस मंत्र का भी जाप करके संभोग के लिए स्त्री वशीकरण कर सकते हैं.

“ओम नमो काली कलिका, को आकर्शय आकर्शय। बड़े वेग आकर्शय जिन वाटे जाई सोई वाट खिलूँ। ओम श्रीं ह्रीं आकर्षण आकर्षण स्वाहा।

8. संभोग के लिए आंखों से वशीकरण

sambhog vashikaran totke हमारे धर्म ग्रंथों में बहुत से ऐसे टोने टोटके हैं जिनसे आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं इसके लिए यदि आप किसी 3 को अपने वश में संभोग के लिए करना चाहते हैं तो आंखों के माध्यम से भी कर सकते हैं.eye

 

आंखों से वशीकरण करने के लिए आपको नीचे एक Sambhog vashikaran mantra  बताया जा रहा है जिसको आप जाप और सिद्ध करके आंखों से वशीकरण कर सकते हैं परंतु इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद कभी किसी गलत कार्य में प्रयोग ना करें

एं भग भुगे भगनी भागोदरि भगमाले यौनि
भगनिपतिनि सर्वभग संकरी भगरूपे नित्य
क्लै भगस्वरूपे सर्व भगानि मे वशमानय
वरदेरेते सुरेते भग लिन्कने क्लीं न द्रवे क्लेदय>
द्रावय अमोघे भग विधे क्षुभ क्षोभय सर्व
सत्वामगेश्वरी एं लकं जं ब्लूं ब्लूं भैं मौ बलूं
हे हे क्लिने सर्वाणि भगानि तस्मै स्वाहा |

उपरोक्त मंत्र को 10008 बार जाप करें उसके बाद इस मंत्र के सिद्ध होते ही आप जैसे स्त्री को वश में करना चाहते हैं उसके सामने जाकर इस मंत्र को पढ़कर फूक मार दे स्त्री आपके लिए तैयार हो जाएगी।

निष्कर्ष

जब व्यक्ति पर किसी भी प्रकार का संकट आता है और वह विभिन्न प्रकार के उपचार करने के बाद थक जाता है तो वह निश्चित है कि वशीकरण टोने टोटके तंत्र मंत्र का सहारा लेता है और कहीं ना कहीं उसे फायदा भी मिलता है।

तंत्र मंत्र की दुनिया में ऐसे अनेकों टोटके उपलब्ध हैं जिनके माध्यम से विभिन्न प्रकार के टोने टोटके किए जा सकते हैं और कार्य सिद्ध किए जा सकते हैं।

चेतावनी

osir news

दोस्तों हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार के अंधविश्वास को बढ़ावा देने को नहीं है ऐसे में यदि आप कोई भी टोना टोटका  Sambhog vashikaran mantra कर रहे हैं तो इसके लिए आप स्वयं जिम्मेदार हैं| हमारा टोटका किसी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं लेता है ना वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी है और ना लेखक की कोई जिम्मेदारी है।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘
★ सम्बंधित लेख ★