सट्टा मंत्र जाने : सट्टे में जीतने का मंत्र – फिर कभी नही हारोगे | Lottery Satta jitne ka mantra sadhna bataen

Lottery Satta jitne ka mantra : हमारे भारत India देश में ही नहीं बल्कि पूरी में दुनिया में सट्टा लगाने वाले लोगों की संख्या Number बहुत अधिक है क्योंकि आज की दुनिया में लोग पैसा कमाने earn money की बजाय उसे बहुत जल्दी बहुत अधिक बनाने का प्रयास करते हैं लेकिन सट्टा लगाना betting शायद सही तो नहीं है परंतु यदि आप भी सट्टा लगाते हैं तो उसे कुछ मंत्रों आदि के सहारे से लगाएं तो बेहतर होगा .

क्योंकि सट्टा लगाने पर हमारे हारने की उम्मीद hope to lose ज्यादा होती है और हारने की उम्मीद को कम करने के लिए हमें सट्टा मंत्र का उपयोग करना चाहिए क्योंकि सट्टा मंत्र एक ऐसा मंत्र होता है जिसे पढ़ने के बाद हम किसी भी सट्टे bet को बहुत ही आसानी के साथ जीत सकते हैं किसी भी सट्टे को जीतने win bets के लिए हमें कुछ मंत्रों की आवश्यकता होती है .

इसके साथ साथ हमें यह भी जानना होता है कि सट्टेbet का जो मंत्र होता है वह किस देवता से जुड़ा हुआ है क्योंकि यदि हमें यही नहीं पता होगा कि सट्टे का जो मंत्र है वह किस देवता से जुड़ा हुआ है तो हम किस देवता God को प्रसन्न करेंगे और किस प्रकार हम उस का सहारा लेंगे इसलिए सर्वप्रथम तो आपको उस देवता के विषय में जानकारी हासिल करनी है .

satta मंत्र सिद्धि, satta मंत्र, satta sadhana mantra, satta mantra siddhi, satta mantra hindi, mantra satta number, सट्टे का मंत्र, सट्टे के मंत्र, सट्टे का मंत्र बताइए, सट्टे का मंत्र बताएं, सट्टे का मंत्र साधना, सट्टे के मंत्र बताएं, सट्टे का मंत्र जाप, सट्टे का मंत्र का जाप बताएं, सट्टे का मंत्र क्या है, सट्टे का मंत्र बताओ, सट्टे वाला मंत्र, satta mantra video, satta mantra siddhi, satta mantra sadhna, satta mantra hindi, satta mantra batao, satta mantra sadhna hindi, satta mantra video, satta mantra bataiye, satta mantra padam, satta bhairav mantra, satta ka mantra batao, satta jitne ka mantra batao, satta jitne ka mantra bataen, satta nikalne ka mantra bataen, satta mantra in hindi, satta jitne ka mantra in hindi, hanuman ji satta mantra, satta ka mantra, satta kali mantra, satta mantra pdf, rahu satta mantra, ravan satta mantra, satta siddhi mantra in hindi, bhairav satta sadhana mantra, mahakali satta sadhana mantra, shiv satta mantra, satta satta mantra, satta mantra therthal, satta tantra mantra, satta wala mantra, satta batane wala mantra, satta dene wala mantra, satta yantra mantra, satta मंत्र सिद्धि, satta मंत्र, satta sadhana mantra, satta mantra siddhi, satta mantra hindi, mantra satta number, सट्टे का मंत्र, सट्टे के मंत्र, सट्टे का मंत्र बताइए, सट्टे का मंत्र बताएं, सट्टे का मंत्र साधना, सट्टे के मंत्र बताएं, सट्टे का मंत्र जाप, सट्टे का मंत्र का जाप बताएं, सट्टे का मंत्र क्या है, सट्टे का मंत्र बताओ, सट्टे वाला मंत्र, satta mantra video, betting spelling, betting spelling in hindi, betting right spelling, betting proper spelling, betting real spelling, google spell betting, pari-mutuel betting spelling, you spell betting, betting the spelling, how to pronounce betting, how to spell betting in english, how to spell gambling, spell of betting, how to spell tearing up, how do you spell tear it up,

जिससे वह मंत्र जुड़ा हुआ होता है आपको जैसे यह जानकारी Information हासिल हो जाएगी आप इसके बहुत अधिक जानकार हो जाएंगे . और जैसे ही आप इसके जानकार होते हैं आप इसका लाभ उठाने के लिए सक्षम हो जाएंगे . उसके बाद आप सट्टा लगाने के लिए तैयार हो जाएंगे फिर आप सट्टा bet लगाते हैं तो आपको इसका लाभ अवश्य मिलेगा इसलिए आपको इन सभी मंत्रों के विषय में जानना आवश्यक है ।

सट्टे का देवता कौन है ? . God of bets 

आज के समय में मनुष्य किसी भी प्रकार का कोई भी कार्य कर सकता है ऐसे में बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो कि सट्टेबाजी करते हुए भी देवताओं को अपना सब कुछ मानते हैं और उन्हें हिस्सा तक देने की बात करते हैं . जब कहीं सट्टा लगाने के लिए जाते हैं तो वहां पहुंचने के उपरांत वह भगवान से प्रार्थना करते हैं .

हे भगवान अगर मैं यह सट्टा जीतता हूं तो इसमें आपको इतने प्रतिशत दूंगा यानी के कभी कहते हैं कि मैं आपको 1 किलो लड्डू चढाऊंगा तो कभी कहते हैं कि मैं आपको ₹500 दूंगा या कभी कहते हैं कि मैंने अगर ₹10000 जीते तो ₹1000 में आपको अर्पित कर लूंगा .


ऐसे में आपको या किसी को भी यह जानना आवश्यक है कि वह कौन से भगवान है जो सट्टे से जुड़े हुए हैं जो सट्टे में आपकी किसी प्रकार की कोई मदद कर सकते हैं इसके लिए लोगों का मानना यह है कि जो भगवान कृष्ण थे वह शकुनी एवं महाभारत के समय में जो भी महाभारत होने की वजह थे .

वह सभी लगभग सट्टेबाजी थे क्योंकि उस वक्त जो भाषा के रूप में जो गेम खेला गया था वह एक प्रकार से सट्टा ही था और वह सट्टे की वजह से ही महाभारत हुई थी तो इस हिसाब से हम कह सकते हैं की सट्टा लगाने के लिए आप किसी भी भगवान को मान सकते हैं उसके सामने मन्नत कर सकते हैं उसके दरबार में जाकर हाजिरी चढ़ा सकते हैं आपकी मर्जी के ऊपर निर्भर होता है ।

सट्टे की सिद्धि करने का सही तरीका क्या है ? | Satta jitne ke upay 

अगर आप भी अपने जीवन में सट्टा लगाते हैं तो आपको आज आपको बताने वाले हैं कि सट्टा लगाने के लिए जो मंत्र सिखाया जाता है उस मंत्र को सिद्ध करने की सही विधि क्या है क्योंकि किसी भी मंत्र को सिद्ध करने के लिए एक विधि की आवश्यकता होती है बिना किसी विधि के आप किसी भी मंत्र को सिद्ध नहीं कर सकते हैं .

ऐसे में यह सवाल ये उठता है कि सट्टा लगाने की जो विधि है वह किस प्रकार है सट्टा लगाने की विधि से तात्पर्य है कि सट्टा लगाने का जो मंत्र होता है उसे सिद्ध करने की विधि कैसे करें तो आज हम आपको बताते हैं कि सट्टा लगाने के मंत्र की विधि कैसी है . तो वह विधि कुछ इस प्रकार से है –

सर्वप्रथम आपको बाजार से कुछ लोबान ले लेनी है लगभग 50 ग्राम और आपको लोबान को जलते हुए कोयले में डालनी है और उसका धुआं अपने पूरे घर में पहुंचाना है आपको जुम्मे की रात यानि के बृहस्पतिवार को यह विधि प्रारंभ करनी है .

और आपको लगभग 21 दिनों तक प्रतिदिन यह विधि करते रहना है जिस दिन आपके 21 दिन पूरे हो जाएंगे उसके ठीक दूसरे दिन आपके 22 दिन की आपकी विधि पूर्ण हो जाएगी और आपका मंत्र पूर्ण रूप से सिद्ध हो जाएगा ।

सट्टा मंत्र क्या होता है ? 

बहुत से लोगों के मन में यह विचार होता है कि सट्टा मंत्र आखिर क्या होता है कि क्या सट्टा मंत्र के माध्यम से किसी प्रकार का कोई लाभ उठाया जा सकता है परंतु शायद यह हर किसी को याद नहीं है कि सट्टा मंत्र के माध्यम से भी लाभ उठाया जा सकता है .यह एक ऐसा मंत्र होता है जिसके माध्यम से अगर कोई चाहे तो जितना अधिक चाहे उतना अधिक लाभ उठा सकता है ।

सट्टा मंत्र के माध्यम से बहुत से लोग बहुत सारा पैसा जीतते हैं और यह मंत्र लोगों को इतना अधिक प्रिय है कि इसके लिए रातों में उठ कर इसका जप करते हैं और इसके माध्यम से हुआ इसका पूरा लाभ उठाते हैं परंतु जिन लोगों को सट्टा मंत्र के विषय में जानकारी नहीं है .

उन्हें यह हमेशा खयाल आता रहता है कि क्या सट्टा मंत्र से लाभ प्राप्त होता है परंतु यदि आपके मन में भी है सवाल आता है तो इस सवाल को बदल दीजिए सट्टा मंत्र एक ऐसा मंत्र है जिसके माध्यम से आप लाभ उठा सकते हैं जब चाहे तब ।

सट्टे में जीतने का मंत्र | Satta jitne ka mantra

” ॐ रां राहवे नमः “

सट्टे के मंत्र का उपयोग कब किया जाता है ?

अब यदि आपको सट्टे का मंत्र पता चल गया है और आपको यही नहीं पता है कि इस मंत्र का उपयोग कब और किस प्रकार करना है तो आपका यह मंत्र जानने का कोई अर्थ नहीं निकला क्योंकि जब आप इस मंत्र को जानते हैं तो इसके बाद आपको यह भी जाने की आवश्यकता होती है कि इस मंत्र का उपयोग आपको कहां कब और कैसे करना है .

और अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको हम आज बताने वाले हैं कि आपको इस मंत्र का उपयोग कहां और कैसे करना है सट्टा मंत्र एक ऐसा मंत्र बताए जिससे उपयोग मात्र से आप जितना चाहे उतना सट्टा जी सकते हैं उस मंत्र का उपयोग कुछ इस प्रकार से किया जाता है –

इस मंत्र का उपयोग आपको बृहस्पतिवार के दिन से प्रारंभ करना रहता है और आपको लगातार 21 दिनों तक इसका जवाब करना है यह मंत्र आपको सिद्ध करना आवश्यक होता है और इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको कम से कम 21 दिनों तक इसका जाप करना ही होगा .

black money paisa rupaye

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 872 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

कैसे जाने काला जादू या टोना-टोटका हुआ है ? काला जादू के लक्षण,संकेत और पहचान | Symptoms of black magic in hindi
रोमांस प्यार करने का सही तरीका क्या है ? रोमांस कैसे करें ? What is the right way to love romance?

तभी आप इस मंत्र को सिद्ध कर सकते हैं और अगर कोई भी व्यक्ति या आप भी इस मंत्र के माध्यम से सट्टे का नंबर अपने सपने में देखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको इस मंत्र को एक कागज पर लिखकर अपने तकिए के नीचे रख कर सो जाना है आपको सट्टे का नंबर रात में सपने में दिखाई देगा ।

सट्टे के देवता को खुश करने का तरीका क्या है ? 

लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि सट्टे के देवता को खुश करने का तरीका क्या है तो सट्टे के देवता को यदि आप कुछ करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सर्वप्रथम सट्टा मंत्र को पूर्ण रूप से सिद्ध करना होगा क्योंकि यदि आप उस मंत्र को सिद्ध नहीं करते हैं तो आप किसी भी देवता को किसी भी प्रकार से खुश नहीं कर सकते हैं .

किसी भी देवता को खुश करने के लिए आपको उस देवता के विषय में पूरी जानकारी होना आवश्यक है तभी आप उस देवता को पसंद कर सकते हैं जब आप का मंत्र पूर्ण रूप से सिद्ध हो जाता है तो आपको किसी भी प्रकार की कोई मेहनत करने की आवश्यकता नहीं होते हैं .

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

आप स्वयं से किसी भी समय किसी भी वक्त बहुत याद आने के साथ सट्टे के देवता को खुश कर सकते हैं उसके लिए आपको सट्टे के देवता के विषय में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करनी है और कोशिश करना है कि आप जो कुछ भी मन्नत के रूप में उन देवता से कहते हैं उसे पूर्ण अवश्य करें . यदि आपने यह कहा कि मैं सट्टा जीत गया ₹2000 दान करूंगा तो आपको वह दान करना ही होगा ।

रात में सट्टे का नम्बर क्या आता है ? | Night satta number

बहुत से लोगों के मन में यह विचार आता है कि सट्टे का नंबर दिन में कुछ और आता है और रात में कुछ और कई बार ऐसा होता है कि सट्टे का नंबर दिन में भी वही आता है और रात में भी वही आ जाता है ऐसे में आपको यह जानने की आवश्यकता है कि रात में सट्टे का नंबर दूसरा कैसे आता है या दिन में वही कैसे आता है .

सट्टे का नंबर दिन और रात में कुछ ना कुछ परिवर्तन अवश्य होता है . वहीं अगर बात करें सट्टे का नंबर तक में जाने के विषय में तो आपको सट्टे की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है satta.in पर वहां आपको या पता चल जाएगा कि रात में सट्टे का नंबर क्या होता है और दिन में क्या आता है ।

सट्टा खेलने का सही तरीका क्या है ? 

अगर आपके मन में यह विचार आता है कि सट्टा खेलने तो मैं जा रहा हूं परंतु उसके विषय में मुझे कोई जानकारी नहीं है तो वह एक दूसरे से जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करता है कि मैं किस प्रकार से सट्टा खेलू तो वह बेहतर होगा . सट्टा खेलने का जो सही तरीका है वह यह है कि आपको यह अपने माइंड में बैठा लेना है कि मैं 100₹ लगाऊंगा .

वह100₹ अगर मैं जीतता हूं तो उसी से आगे खेलूंगा उसके अलावा और अपनी जेब से कुछ नहीं लगाऊंगा आपको अपने दिमाग में यह बिल्कुल नहीं लाना है कि अगर आप ₹100 हार गए तो उसके बाद आप सोचें कि नहीं यार कम से कम यह सौ तो मैं वापस ले ही लूं .

क्योंकि ऐसे में आपकी जेब से और भी बहुत से पैसे चले जाते हैं आपको अकल से काम लेना है और सिर्फ इतने पैसे लगाने हैं जितने में आपको किसी तरह कोई समस्या ना हो ।

सट्टा जीतने के लिए किस देवता को खुश करना होगा ? 

सट्टा खेलने वाले बहुत से लोग यह सोचते हैं कि हम किस देवता को प्रसन्न करें जिसके माध्यम से हम सट्टे में अच्छे से अच्छा पैसा जीत सकें हम आपको यह बताना चाहेंगे कि सट्टा जीतने के लिए आपको किसी देवता इत्यादि को प्रसन्न करने की आवश्यकता नहीं होती है .

बल्कि आपको स्वयं पर मेहनत करने की आवश्यकता होते हैं कि आप किस प्रकार सट्टे के विषय में अधिक से अधिक जानकारी एकत्र करते हैं जब आपको यह जानकारी बहुत अधिक हो जाती हैं तो आप स्वयं से सट्टा जीतने के लिए सक्षम हो जाते हैं ।

मनुष्य आज पैसे को इतनी अधिक अहमियत देने लग गया है कि वह अपने जीवन काल में पैसे को अपना सब कुछ को समझता है ऐसे में हर एक मनुष्य के दिमाग में बस यही सवाल उठता है कि वह किस प्रकार से अधिक से अधिक पैसा कमाए कुछ लोग तो अधिक पैसा कमाने के चक्कर में गलत रास्ते पर चले जाते हैं .

जहां उन्हें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है और वह अपराधी प्रति के हो जाते हैं परंतु कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो यह सोचते हैं कि किस प्रकार बिना कोई अपराध किए पैसा कमाया जाए ऐसी स्थिति में उनके दिमाग में यह आता है कि क्यों ना हम सट्टा लगाएं या कहीं पैसा इन्वेस्ट करें या ऐसे ही बहुत से तरीके ढूंढते हैं .

इन के माध्यम से वह अधिक से अधिक पैसा कमा सकें परंतु आज के समय में आप अकेले नहीं है जो कि बहुत कम समय में बहुत अधिक पैसा कमाना चाहते हैं दुनिया का हर आदमी बहुत कम समय में बहुत अधिक पैसा कमाने की ख्वाहिश रखता है परंतु उसके लिए आपको तंत्र मंत्र इत्यादि का सहारा तो लेना ही होगा .

साथ ही साथ आपको अपनी पर्सनैलिटी सबसे अलग बनानी होगी क्योंकि जब आप सबसे अलग कुछ करने का प्रयास करते हैं तभी आप कुछ कर पाएंगे अन्यथा आप बाकी लोगों की तरह सिर पहुंचते रहेंगे और अपने जीवन को इसी प्रकार जीते रहेंगे और इसका कोई अर्थ नहीं निकलेगा इसलिए आप अपने आप को अधिक से अधिक मेहनत करने के काबिल बनाया ।

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे .

osir news

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

बहुत सी लड़कीयों के व्हाट्सएप नंबर की लिस्ट : फ्री टाइम गर्ल्स | ladki ka whatsapp number
डॉक्टर कैसे बने ? शैक्षिक योग्यता,परीक्षा,कॉलेज,सैलरी How to become a doctor in hindi ? Study and salary in india
धन प्राप्ति के 5 अचूक सफल उपाय / साधना जाने ! रुद्राक्ष और लक्ष्मी की पूजा कैसे करे ? Top 5 ways to get money Easily in hindi
दांत साफ करने वाला कोलगेट के 6 नुकसान जाने कैसे बनता है ? | दांत साफ करने वाला कोलगेट : Colgate toothpaste
विधवा से शादी करना है? इन नंबर पर करे कॉल : विधवा महिला शादी के लिए | विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर : विधवा लड़की से शादी करने के लिये फ़ोन नंबर
★ सम्बंधित लेख ★